ekterya.com

रूसी मुस्कान को समझने के तरीके

रूसियों को गंभीर लोगों की प्रतिष्ठा है और वे आम तौर पर मुस्कान नहीं करते, लेकिन वास्तविकता में, वे मुस्कुराते हैं और उनकी मुस्कान 10 अलग-अलग स्थितियों में अलग-अलग चीजों का मतलब है। सदियों से, रूस में जीवन जीवित रहने के लिए एक कठिन लड़ाई थी - साधारण रूसी का जीवन थका हुआ था और चिंता का सामना उसके चेहरे पर ही हुआ था क्योंकि प्रतिकूल परिस्थितियों का एक स्थायी प्रतिबिंब था।

मुस्कुराहट एक सरल कार्य है, लेकिन इसमें कई प्रयास किए जाते हैं। जब सही ढंग से किया जाता है, तो मुस्कुराहट, बंधन को भंग कर सकते हैं, दिल को पिघला सकते हैं और आपको एक अंतरंग निकटता महसूस कर सकते हैं। रूस में, मुस्कुराहट अच्छी तरह से, समृद्धि और अच्छे हास्य को प्रतिबिंबित करती है। यद्यपि यह कई लोगों के साथ हो सकता है, रूस में हर कोई मुस्कुराहट देख सकता है

नीचे मूल रूसी मुस्कान के 10 विवरण हैं और कोई मुस्कुराहट नहीं है ताकि आप उस देश की यात्रा करते समय उन्हें पहचान सकें।

चरणों

1
जब वह मुस्कुराता है तो एक रूसी दिखने पर ध्यान दें। ये कुछ सबसे आम मुस्कान हैं जिन्हें आप रूस में पा सकते हैं और उनका क्या मतलब है:
  • मुंह बंद मुंह से: कई बार, रूसी अपने होंठों से मुस्कुराते हैं और केवल कभी-कभी दालों की ऊपरी पंक्ति को आसानी से दिखाते हैं दांतों की ऊपरी और निचले हिस्से को अशिष्ट माना जाता है क्योंकि यह एक घोड़े की तरह दिखता है।
एक रूसी मुस्कुराहट चरण 1 को समझें
  • नौकर की मुस्कान: रूसी संचार में, एक मुस्कुराहट शिष्टाचार का संकेत नहीं है रूसियों ने "नौकर मुस्कुराहट" के रूप में एक विनम्र मुस्कान पर विचार किया यह निस्संदेह का एक प्रदर्शन माना जाता है, कुछ को छिपाते हुए और सच्ची भावनाओं को दिखाने के लिए मना कर दिया जाता है
    एक रूसी मुस्कुराहट चरण 2 को समझें
  • कोई मुस्कान नहीं: रूसी संचार में, यह अजनबियों पर मुस्कान के लिए स्वीकार्य नहीं है रूसियों को मुख्य रूप से उन लोगों पर मुस्कुराते हैं जिन्हें वे जानते हैं। यही कारण है कि एक विक्रेता खरीदारों पर मुस्कान नहीं करता है।
    एक रूसी मुस्कुराहट चरण 3 को समझें
  • ग्रहणशील मुस्कुराहट: रूसियों को एक दूसरे के साथ एक मुस्कान का जवाब नहीं मिलता है अगर कोई परिचित किसी दूसरे के साथ मुस्कुराहट का जवाब देता है, तो उसे बातचीत करने और बातचीत शुरू करने का आमंत्रण माना जाता है।
    एक रूसी मुस्कुराहट चरण 4 को समझें
  • स्नेह के प्रतीक के रूप में मुस्कान: एक रूसी मुस्कुराहट, जो इसे प्राप्त करने के लिए दिखाता है, कि जिस व्यक्ति को मुस्कुराहट उसके लिए उसके प्रति एक निजी स्नेह है एक अजनबी से निर्देशित मुस्कुराहट "क्या हम एक-दूसरे को जानते हैं?"


    एक रूसी मुस्कुराहट चरण 5 को समझें
  • अधिकारियों का मुस्कुराहट: रूसियों के बीच यह मुस्कान के लिए स्वीकार्य नहीं है जब कोई नौकरी या महत्वपूर्ण मामला किया जाता है। सीमा शुल्क एजेंट मुस्कान नहीं करते क्योंकि वे व्यस्त हैं गंभीर मामलों हैं वही बात विक्रेताओं और वेटरर्स के साथ होती है यह स्वीकार नहीं किया जाता है कि बच्चों को कक्षाओं में मुस्कुराहट शिक्षकों द्वारा किए गए सबसे आम टिप्पणियों में से एक है, "आप क्यों मुस्कुरा रहे हैं? लिखें! "
    एक रूसी मुस्कुराहट चरण 6 को समझें
  • ईमानदारी से मुस्कान: रूसियों की सामूहिक चेतना में, एक नियम है: मुस्कान हास्य और अच्छे संबंधों का वास्तविक प्रतिबिंब होना चाहिए। सही मुस्कुराहट के लिए, एक व्यक्ति को उस समय दूसरे को पसंद करना चाहिए या वह बहुत अच्छे मूड में होना चाहिए।

    Video: सुबह खाली पेट घी खाने के फायदे |Benefits of Ghee| Boldsky

    एक रूसी मुस्कुराहट 7 को समझें
  • कारण बिना मुस्कुराहट: अगर एक रूसी व्यक्ति मुस्कुराता है, इसके पीछे एक बहुत अच्छा कारण होना चाहिए और सभी को उस कारण जानना चाहिए। यदि मुस्कुराहट का कारण बहुत स्पष्ट नहीं है, तो रूस इस बारे में चिंता कर सकता है।
    एक रूसी मुस्कुराहट चरण 8 को समझें
  • उचित मुस्कुराहट: लोगों को कुछ के रूप में मुस्कुराहट पर विचार करना चाहिए जो उचित समय पर किया जाना चाहिए और संदर्भ के अनुसार। यह कठिन परिस्थितियों में मुस्कान के लिए स्वीकार्य नहीं है, अगर गंभीर समस्याएं हैं या कोई बीमार है, तो निजी समस्याओं या इसी तरह की स्थितियों के बारे में चिंतित हैं।
    एक रूसी मुस्कान चरण 9 को समझें
  • मुस्कुराहट के रूप में एक हंसी: रूसियों के बीच मुस्कुराहट और हंसी के बीच एक अयोग्य रेखा है - व्यवहार में, इस घटना को आमतौर पर समान या बहुत ही समान माना जाता है। रूसियों ने अक्सर लोगों को मुस्कुराते हुए कहा, "इतना अजीब क्या है?"

    Video: जुएं हटाने के घरेलू उपाय | Home remedy to remove hair Lice | Hair Care | Boldsky

    एक रूसी मुस्कुराहट 10 समझना शीर्षक छवि
  • युक्तियाँ

    • जब रूस पहली बार यूरोप या अमेरिका के दूसरे देशों की यात्रा करता है, तो मुस्कुराते हुए चेहरे को देखने का आनंद लेते हैं क्योंकि वे व्यक्तिगत रूप से इसे लेते हैं। वे वास्तव में विश्वास करते हैं कि विदेशी बहुत दयालु हैं। कुछ दिनों के बाद, रूसी पर्यटकों को यह पता चलता है कि मुस्कुराहट का कोई मतलब नहीं है और वे स्थानीय लोगों को ईमानदार न होने के लिए दोषी ठहराते हैं।
    • ईमानदारी और खुलेपन रूसी संस्कृति की एक पहचान है यह एक कारण है कि रूसी लोगों में मुस्कुराहट दुर्लभ है, वे केवल उपयुक्त संदर्भों में दिखाए जाते हैं और ईमानदार खुशी व्यक्त करते हैं।
    • मुस्कुराहट एक सरल कार्य है, लेकिन इसमें कई प्रयास किए जाते हैं। जब सही ढंग से किया जाता है, तो मुस्कुराहट, बंधन को भंग कर सकते हैं, दिल को पिघला सकते हैं और आपको एक अंतरंग निकटता महसूस कर सकते हैं। रूस में, मुस्कुराहट अच्छी तरह से, समृद्धि और अच्छे हास्य को प्रतिबिंबित करती है। यद्यपि यह कई लोगों के साथ हो सकता है, रूस में हर कोई मुस्कुराहट देख सकता है
    • जब आप पश्चिमी संस्कृतियों में लोगों को मुस्कुराते देखते हैं, तो इसका मतलब आपके प्रति तटस्थ दृष्टिकोण से ज्यादा कुछ नहीं है। इसके विपरीत, रूस में, मुस्कुराहट नहीं तटस्थ सौहार्द का एक संकेत है और एक मुस्कान हमेशा कुछ कहते हैं एक रूसी मुस्कान हमेशा व्यक्तिगत है जब एक रूसी आप पर मुस्कुराता है, इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com