ekterya.com

उन्हें आप के साथ खेलने से कैसे रोकें

कोई भी व्यक्ति अपनी भावनाओं के साथ खेलना पसंद नहीं करता है, क्योंकि यह केवल अपमान और टूटे दिल में समाप्त हो सकता है! सौभाग्य से, इन लोगों से बचने में बहुत आसान है, एक बार जब आपको पता चलता है कि यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट है। इस तरह, आप अच्छे लोगों को अपना ध्यान निर्देशित कर सकते हैं!

चरणों

शीर्षक वाला चित्र चरण 1 खेलने के बाद से बचें
1

Video: दूसरी शादी: पहली वाली ही चली गयी तो दूसरी को कैसे रोकें

महिलावादा आपकी भावनाओं को जल्दी से आकर्षित करने का बहाना करेगा. वे हर रात फोन, आप अपने लंबे रात बातचीत के दौरान फोन पर पूरे दिन संदेश भेजने और हो सकता है आप के साथ सोते हैं। अधिक चापलूसी से यह लग रहा है के लिए, आपको पता होना चाहिए कि यह एक तमाशा है और सभी मैं चाहता हूँ कि आदत हो रहा है। इसका उद्देश्य आपके मन में व्यवहार के रिकॉर्ड करने के लिए इतना है कि अगर अगले सप्ताह के दौरान आप के साथ संवाद नहीं है, हर समय उस पर सोचने के लिए मिल गया है जाएगा। अब, यदि आप चाहते हैं कि इसे अपने पक्ष में रखना है, तो आपको अपना समय लेना होगा। फोन पर बात करते समय आपको सोते रहने की कोशिश करने से बचना चाहिए इसे प्राप्त करने का एक तरीका एक घंटे से अधिक समय तक चलने वाले वार्तालापों से बचने के लिए है।
  • यह कैसे काम करता है? सब कुछ एक नियमित पर आधारित है। आप हर रात उसके साथ फोन पर बात करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं जब आप इसे बंद कर देते हैं, तो आप उसे याद करना शुरू करते हैं और उसे फोन करना चाहते हैं इस समय यह पता चलता है कि वह पहले से ही आप अपने हाथ से खा रहे हैं
  • छवि का शीर्षक
    2
    महिलावासियों को स्नेही उपनामों का नाम देना पसंद है. अधिकांश समय वह अपनी बातचीत के दौरान एक और रोमांटिक माहौल बनाने के लिए ऐसा करेंगे। हालांकि, ध्यान रखें कि ऐसा करता है कि आप उससे अधिक आकर्षित महसूस करते हैं। कुछ बच्चे अपने भागीदारों "बेबी", "स्वीटी" या "केक" को बताने में अधिक समय नहीं लेते हैं आप अपने साथी में इस नोटिस, तो आप ध्यान देना और इन लोगों के साथ बहुत सावधान रहना चाहिए, क्योंकि वे बहुत चापलूसी और एक महान विनम्रता बात करने के लिए हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से बचें चरण 3
    3
    इस प्रकार के लोग आपके यौन जीवन में पूछताछ करते हैं. हालांकि यह सच है कि पुरुष आम तौर पर अपने साथियों की सेक्स जीवन के बारे में उत्सुक हैं पता है कितने आदमी मैं यौन समागम जाती थी गया है एक अच्छा और ईमानदार संबंधों को विकसित करने सर्वोपरि नहीं है।
  • Video: July 4th - Relaxing Calm Music to Help Dog and Puppy anxiety from Fireworks, Bangs and Loud Noises

    शीर्षक वाला चित्र चरण 4 खेलने के बाद से बचें
    4



    वे आपको प्रशंसा के साथ भरना पसंद करते हैं. वे कहेंगे कि "बेबी, आप बहुत अच्छे लगते हैं।" यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि आप उस दिन इतना अच्छा नहीं दिखते हैं, तो हमेशा एक ऐसा व्यक्ति होगा जो "ओह, आप खूबसूरत लगते हैं" या "आप बहुत अच्छे लगते हैं" कोई स्पष्ट कारण नहीं है। यह ध्वनि के रूप में चापलूसी के रूप में, याद रखें कि वह केवल आपको बताता है ताकि आप अपने बारे में अच्छा महसूस कर सकें जब एक महिला को खुद के बारे में अच्छा लगता है, वह अपने आत्मविश्वास के स्तर को बढ़ाती है और इसे आगे बढ़ाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाएगा। इसके अलावा, इन प्रकार के पुरुष जानते हैं कि महिलाएं प्रशंसा से प्यार करती हैं
  • छवि शीर्षक शीर्षक से बचें चरण 5
    5
    वे आपको अपने जीवन के बारे में कहानियां बताने शुरू करेंगे. इन प्रकार के पुरुष कुछ कह सकते हैं, "उन्होंने मुझे अतीत में चोट पहुंचाई"। वे अपनी भावनाओं को साझा करते हैं ताकि आप नजदीकी संपर्क लग रहा है और इस प्रकार प्राप्त उन्हें अपने साथ हमदर्दी है। वे बहुत भावुक हो जाएगा और तुम बताओ कि वे किस तरह अतीत में उनके साथ खेलने के लिए प्रभावित करेगा, और आपको यह भी बताएगा वे जानते हैं कि आप कैसे लग रहा है। यह संभावना है कि वे वास्तव में अपने दिलों को अतीत में तोड़ चुके हैं और इसलिए अपने भागीदारों के साथ ऐसा करते हैं। यह आम बात है कि इन लोगों के लिए कहते हैं कि जैसे वाक्यांशों "मैं बदल दिया है, एक womanizer हुआ करता था, लेकिन अब सब मैं चाहता हूँ कोई मुझे के बाद देखने के लिए पता करने के लिए है।" इस तरह वे महिलाओं को खुश करने में सक्षम हैं और वे उनके लिए वहां रहना चाहते हैं। एक महिला के लिए एक टूटे दिल वाले व्यक्ति को आराम करना और उसके समर्थन देना सामान्य है। ये पुरुष उन सभी महिलाओं को आकर्षित करेंगे, जो उन्हें आराम देना चाहते हैं। हालांकि, जितना ज्यादा वे शामिल हो जाते हैं, उतना ही मुश्किल है कि वे महिलाओं को दूर करें।
  • चित्र शीर्षक से बचें चरण 6
    6
    वे कहते हैं कि "वे आपको बेहतर व्यवहार करेंगे और आपको कभी चोट नहीं देंगे". कई बार, महिलाएं इसके लिए कमजोर हैं जब वे एक आदमी को देखते हैं जो उन्हें समझता है, तो ये सोचने लगते हैं कि वह चुने हुए एक है और वह अपने दिलों को तोड़ने में असमर्थ होगा। सिर्फ इसलिए कि लड़का कहता है कि वह एक लड़की का इलाज करेगा इसका मतलब यह नहीं है कि वह भविष्य में अपना वादा पूरा करेगा।
  • छवि शीर्षक शीर्षक से बचें चरण 7
    7
    उन्हें आपके साथ सार्वजनिक रूप से देखा जाना पसंद नहीं है या दूसरों को उनके संबंधों के बारे में पता चलाना है. एक उदाहरण फेसबुक पर है एक womanizer आप के साथ सार्वजनिक रूप से देखा जाए, तो इसलिए नहीं कि वे शर्म या अपने दोस्तों से उपहास की वजह से डर रहे हैं की तरह नहीं है, लेकिन क्योंकि वह कुछ औरत कि अपनी पीठ के पीछे flirts मिल सका। इस प्रकार का आदमी अपनी "भावुक स्थिति" को बदलना नहीं चाहता है या फेसबुक पर आपके बारे में बात नहीं करेगा। अक्सर, वह बहाने कहा कि वह तैयार नहीं है या आप के साथ एक सार्वजनिक संबंध है नहीं करना चाहती। वास्तव में आप आप के साथ जुड़े होने क्योंकि यह अन्य महिलाओं के साथ इश्कबाजी करने का अवसर खो देगा नहीं करना चाहती। इंगित करता है कि आप एक गंभीर रिश्ते नहीं चाहते वहाँ की 50% संभावना है कि यह वास्तव में एक रिश्ता है, लेकिन अन्य 50% के लिए तैयार नहीं है। क्या तुम सच में आप एक आदमी पसंद है, वह जल्द ही अन्य पुरुषों आप नाटक को रोकने के लिए आप को औपचारिक रूप होगा।
  • चेतावनी

    • एक महिलायुक्त भी आपको सार्वजनिक स्थानों पर ले जाएगा, लेकिन कभी-कभी वह उससे बचने का प्रयास करेंगे। वह केवल जब अकेले हैं, तो उन्हें अधिक सहज महसूस होगा हर बार जब आप सार्वजनिक स्थानों पर जाते हैं, तो आप सतर्क रहेंगे, इसका अर्थ यह हो सकता है कि आप एक स्त्रीयुक्त हैं उसके साथ मत बनो सिर्फ इसलिए कि आप एक रिश्ते के लिए बेताब हैं या आपको लगता है कि एक दिन वह बदल जाएगा। जल्दी या बाद में, आप अपने आप को समझ लेंगे कि आप चीजों की कल्पना कर रहे हैं और अंततः आप को चोट लगी होगी।
    • सेक्स आपको एक व्यक्ति के साथ भावनात्मक बंधन बनाने के लिए प्रेरित कर सकता है, भले ही वह एक स्त्रीयुक्त हो। यह दोनों पुरुषों और महिलाओं में होता है मूर्ख मत बनो
    • कुछ लोग सिर्फ इश्कबा करना चाहते हैं और ऐसे लोग हैं जो सुखद क्षण साझा करना चाहते हैं। लेकिन अंत में, एक महिला ने केवल सेक्स के बारे में सोचा है। एक ईमानदार पुरुष किसी महिला को नहीं दबाएगा या यौन संबंध रखने के लिए उसकी ईमानदारी को चोट पहुंचाईगी। एक सच्चा प्यार का प्रदर्शन करना संभव है, न कि किसी व्यक्ति की सरल वासना, बस इंतजार करके।
    • आम तौर पर, ये लोग सार्वजनिक रूप से बहुत रोमांटिक होंगे, खासकर उन स्थानों पर जहां वे दोनों आमतौर पर यात्रा करते हैं यदि आप लगातार आपको एक ही स्थान पर ले जाते हैं और दूसरों को नहीं (जैसे सिनेमा।), ध्यान रखें कि यह एक जाल हो सकता है और यह समय के लिए होगा जितनी जल्दी हो सके दूर जाना.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com