ekterya.com

शर्मी होकर लोगों से कैसे बात करनी है

एक भीड़ के सामने या यहां तक ​​कि एक भी व्यक्ति जिसे आप जानते हैं, मुश्किल हो सकता है यदि आप शर्मीली हो। अपने शर्म की बात करने के बजाय आपको नए रिश्ते बनाने की अनुमति नहीं दी जाती, अपने बॉक्स से बाहर निकलना और सीखें कि आप शर्मीली हैं, भले ही लोगों से बात कर सकें।

चरणों

छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
1
ज़ोर से बोलो ताकि लोग आपको सुन सकें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको चिल्लाना चाहिए, लेकिन बस यह कि आप कानाफूसी नहीं करते। यदि आप बहुत बहिर्मुखी लोगों को जानते हैं, तो आपको एहसास होगा कि वे बहुत जोर से और स्पष्ट बोलते हैं।
  • छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
    2
    अपने आप से बात करने का बहाना इस तरह, यदि लोग आपसे जवाब नहीं देते हैं, तो आप हास्यास्पद नहीं देखेंगे, क्योंकि आपने उन्हें संबोधित नहीं किया (कम से कम, यही वह क्या सोचेंगे)।
  • Video: फरवरी में जन्मे लोग कैसे होते है | Are You A February Born Baby? Know About Yourself

    Video: बच्चों की परवरिश कैसे करें - Bacho Ki Parvarish Kaise Kare - पेरेंटिंग टिप्स - Monica Gupta

    छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
    3
    लोगों को हंसी करो चाहे वह कह रहा है कि आपका सेल फ़ोन आपके हाथ में कह रहा है या गलती से कुछ गलत कह रहा है (यही वह सोचेंगे), ऐसे लोगों की तरह जो उन्हें हंसी देते हैं।
  • छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
    4
    सुनो। शर्मीली नहीं है सिर्फ एक कष्टप्रद बड़बड़ाना के बारे में नहीं है, लेकिन लोगों के साथ बातचीत करने और बातचीत के बारे में कई आवाजें शामिल हैं
  • छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
    5
    लोगों से मिलो कई शर्मीले लोग अपने दोस्तों के साथ उथल-पुथल और भाषण के रूप में जाना जाता है, लेकिन अजनबियों के साथ शांत और शर्मीली हैं। इसे ठीक करने के लिए, अजनबियों के साथ दोस्त बनाएं



  • छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
    6
    अधिक चुप और विचारशील लोगों के साथ बाहर जाओ हो सकता है कि आप लोकप्रिय और गड़बड़ लोगों के साथ दोस्त बनना चाहते हैं, लेकिन उन लोगों के लिए असाधारण हो और आप चीख करने और हर समय पागल हो जाने की उम्मीद करते हैं। उन लोगों के साथ दोस्त बनें, जब आप उनसे बात करते हैं, जैसे आपके जैसा बात करते हैं और गंभीर बातचीत करने में सक्षम होते हैं।
  • Video: पति को कैसे बनायें अपना दीवाना Pati ko Apna Diwana Banane ke Upay Totka

    छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
    7
    बहाना है कि आपको ध्यान पसंद नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि आप आतंक और किसी और पर ध्यान दें, इसका मतलब है कि "वे सब अचानक मुझे क्यों देख रहे हैं?"
  • छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
    8
    मैत्रीपूर्ण बातचीत में भाग लें I यदि हर कोई बिल्लियों की सुंदरता के बारे में चर्चा करता है और आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो यह कहकर एक दोस्ताना चर्चा शुरू करें "यह सच नहीं है!" और दिखावा (लेकिन स्पष्ट रूप से दिखावा) गुस्सा
  • छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=
    9
    यह लोगों को चपटा देता है ईमानदारी से कहें कि आप अपनी झुमके पसंद करते हैं या कुछ चीज उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि आप मैत्रीपूर्ण हैं
  • छवि शीर्षक वाले लोगों से बात करें जब आप` class=

    Video: जाने शुक्रवार को जन्मे लोगो का स्वभाव Friday born people nature carrier and love life

    10
    नम्र रहें, लेकिन चुटकुले भी करें हँसते हैं और कहते हैं "मुझे जीतनी चाहिए, क्योंकि मैं आश्चर्यजनक हूं!" जब आप किसी चीज़ के बारे में गलत कह रहे थे, तो यह बहुत मज़ा है लेकिन ऐसा कुछ मत कहो जब आप इसके बारे में सोचते हैं, क्योंकि यह निराश और अभिमानी है।
  • युक्तियाँ

    • ध्यान पाने के लिए झूठ मत बोलो यदि आप एक दोस्ताना चर्चा शुरू करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में क्या सोचते हैं जो आप कहते हैं
    • दोस्ताना रहें कोई भी लोकप्रिय, गड़बड़ या मज़ेदार होने के लिए कोई भी दोस्त नहीं बनाता है लोगों से बात करने का प्रयास करें और उन्हें क्या कहना है।
    • आम में चीजों को खोजने की कोशिश करें यदि आप एक महान वीडियो गेम खिलाड़ी हैं और दूसरी तरफ, किताबें पढ़ते हैं, शायद आप में से किसी के लिए वार्तालाप दिलचस्प नहीं है।
    • उन चीज़ों के बारे में लोगों की प्रशंसा करें जिन्हें वे देख सकते हैं कि आप पसंद करते हैं। यदि आप सभी 4 एच में हैं और कंगन पहनते हैं, तो कह रहे हैं कि "मैं आपके कंगन पसंद करता हूं" ईमानदार है और सही समझ देगा। लेकिन अगर आप "अलबामा फेयर" से टी-शर्ट पहनते हैं और आप अलबामा में नहीं रहते हैं, तो यह बहुत स्पष्ट है कि यह जबरदस्त तारीफ है।
    • जिन लोगों को आप पसंद करते हैं उनसे बात करें बात करने का लक्ष्य दोस्त बनाना है, फिर, क्यों एक लड़की के साथ दोस्त बनाते हैं जो आपके स्कूल वर्ग में एक लड़की है जो आपसे प्यार करता है और मैत्रीपूर्ण है?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com