ekterya.com

एक लड़का आपके साथ कैसे बनना चाहता है

एक लड़के को आकर्षित करना जादू की तरह लग सकता है, लेकिन वास्तविकता में बहुत सारे विज्ञान हैं ताकि आप अपने साथ रहना चाहें। उसके साथ प्रारंभिक आकर्षण स्थापित करने के बाद, आपको एक स्थायी कनेक्शन बनाने का प्रयास करना होगा जो एक नियुक्ति में परिणाम या एक से अधिक शरीर की भाषा की शक्ति का प्रयोग करना, एक अच्छी वार्तालाप और आत्मविश्वास आपको उस लड़के को प्राप्त करने में मदद करेगा जो आप में रुचि रखते हैं।

चरणों

विधि 1

आपके शरीर की भाषा के साथ
इमेज शीर्षक से एक गाइ विट टू बी विथ यू विथ चरण 1
1
मुस्कुराओ और अपने ग्रहणशील शरीर को उसके प्रति रखें। जब आप बोलते हैं तो आप पर मुस्कुराते हुए खुले शरीर की भाषा का अभ्यास करें अपनी बाहों को आराम करो, पार या तनाव नहीं।
  • जब आप उसके साथ बात करते हैं, तो अपने हाथों को छिपाओ न। यह दिखाया गया है कि वह महिला को उसके हाथों और कलाई को उजागर करने के लिए बहुत ही आकर्षक समझता है ताकि वह उसे नरम त्वचा देख सकें।
  • मेक ए गाई व्हाट टू बी विथ यू विथ टू चरण 2
    2
    अपने सिर को झुकाएं और जब आप बोलें तो निश्चित रूप से इसे देखें सिर का झुकाव दिखाता है कि आप उसमें रुचि रखते हैं और आप उस पर ध्यान देते हैं। अपने सिर पर, कमरे के चारों ओर या अपने सेल फोन की तरफ देखने से बचें। यह केवल आपको दिखाएगा कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है
  • इमेज शीर्षक से एक लड़के को चाहते हैं कि आप साथ रहें चरण 3
    3
    उसके प्रति झुकाव उनके प्रति झुकाव एक गैर मौखिक तरीका है जो उसे बताए कि आप उस पर ध्यान दें। यदि आप एक समूह में हैं, तो यह रणनीति प्रभावी है, लेकिन आपको यह जानना चाहिए कि आप रुचि रखते हैं।
  • उसके प्रति झुकाव भी उसे अवचेतन में आकर्षित करेगा
  • इमेज शीर्षक वाला एक गाइ विट व्हाट यू व्हाट विस्ट यू चरण 4
    4
    उसके सामने धुलाई करने से डरो मत। जब हम किसी से आकर्षित होते हैं, तो रक्त हमारे चेहरे पर बह जाता है, जो हमारे गाल को फ्लश बनाता है। यह वास्तव में एक तरीका है जिसमें विकास ने शरीर को विपरीत लिंग को आकर्षित करने की कोशिश की है। इसलिए, उस लड़के के सामने उकसाना आपको बताएगा कि आप उसे पसंद करते हैं और उसे एक संकेत भेजें कि वह निश्चित रूप से पहचान लेंगे।
  • Video: सूरत मे सूट साड़ी लहंगे ऐसे बनते है | HOW TO MADE SUIT SAREE LEHENGA FULL VIDEO | SURAT FACTORY TOUR.

    मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ विथ यू फॉर स्टेप 5
    5
    अपने पैरों को उस स्थिति में रखो जो सीधे उस पर दिखे। अपने पैरों की स्थिति एक व्यक्ति के प्रति आपके दृष्टिकोण को दर्शाती है, इसलिए यदि आपके पैर उसके प्रति ओर इशारा करते हैं, तो यह आकर्षण का संकेत है। यदि आपका पैरों बाहर निकलने की ओर इंगित करते हैं, तो आप इसे एक संकेत के रूप में देख सकते हैं जो आपको रूचि नहीं है।
  • मेक ए गाइ व्हाट टू बी वी विथ यू चरण 6

    Video: मेरे पापा सुअर बेचते हैं, मैं माइकल जैक्शन बनना चाहता हूं- बिहार के दलित बच्चों की दास्तान..

    6
    एक ढाल के रूप में अपने बैग का उपयोग न करें जिस तरह से आप अपने पर्स को पकड़ते हैं जब आप एक बच्चे के साथ होते हैं तो वास्तव में गैर-मौखिक संचार का एक रूप हो सकता है उदाहरण के लिए, यदि आप अपने बैग को मजबूती से रखते हैं या यदि आप इसे अपने शरीर के सामने रख देते हैं, तो यह दिखाता है कि आपको असुविधाजनक और घबराहट महसूस होती है। इसके विपरीत, अपने शरीर के एक तरफ बिना किसी कठोरता के अपने बटुए को पकड़े हुए या सभी शो में नहीं रखते कि आप उस लड़के को पसंद करते हैं और आप उसकी उपस्थिति में आराम महसूस करते हैं।
  • विधि 2

    आपकी बातचीत के साथ

    Video: PM से सवाल पूछने वाला लड़का डॉक्टर बनना चाहता है लेकिन... | News Tak




    मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ यू विद स्टेप 7
    1
    आप अपने साथ अपने बारे में बताने के लिए तैयार रहना चाहिए। रोज़ चैट से आपके बारे में अधिक जानकारी का खुलासा करना आपको दोनों के बीच अधिक घनिष्ठ बंधन बना सकता है यह आपके लिए कितने भाई कह रहा है कि आप एक छोटे से शहर से आते हैं या आप जैज़ संगीत से प्यार करते हैं, यह उतना सरल है। व्यक्तिगत जानकारी प्रकट करते हुए पता चलता है कि आप उस पर भरोसा करना शुरू कर रहे हैं। यदि आप अपने बारे में अंतरंग विवरणों के साथ जवाब देते हैं, तो यह स्पष्ट है कि दोनों एक अधिक गंभीर रिश्ते बनाने का प्रयास करेंगे।
    • सावधान रहें कि बहुत जल्दी ही प्रकट न करें। आप के बारे में अपने बारे में लंबे समय तक या कई नियुक्तियों में अधिक से अधिक बोलना आपके बीच मौजूद होने वाले आपसी आकर्षण को बढ़ाने के लिए उपयोगी हो सकता है।
    • गहरा सवाल जैसे "आपकी मां के साथ आपका संबंध कैसा है?" या "आप बच्चों के बारे में क्या सोचते हैं?" उन्हें कई नियुक्तियों के बाद ही किया जाना चाहिए और विश्वास और आपसी समझ विकसित करना चाहिए।
  • मेक ए गाई व्हाट टू बी वी विथ यू चरण चरण 8
    2
    उन विषयों की खोज करें, जो दोनों के बारे में बात करना पसंद करते हैं एक अच्छी बातचीत एक लड़के के लिए बहुत ही आकर्षक हो सकती है, खासकर यदि वे चीजों के बारे में बात करते हैं जो दोनों का आनंद लेती है या उनके साथ सहमत हैं। किसी नियुक्ति के दौरान धर्म, राजनीति या धन के बारे में बात नहीं करने का नियम पुराना हो सकता है हालांकि, अपने पसंदीदा यात्रा गंतव्य या आपके पसंदीदा टेलीविज़न शो जैसे विषयों पर ध्यान केंद्रित करना बातचीत को संभालने के लिए और दोनों के लिए इसे सुखद बनाने के अच्छे तरीके हो सकते हैं।
  • आम जमीन ढूंढना आपको यह भी दिखाता है कि आप अपने स्वाद और प्राथमिकताओं के साथ जुड़ने के तरीकों को खोजने के लिए पर्याप्त रुचि रखते हैं वे हमेशा सहमत नहीं हो सकते हैं, लेकिन परस्पर समझने के लिए प्रयास करना उनके संबंधों को मजबूत कर सकते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि वह खेल का बड़ा प्रशंसक है और आप उन्हें पसंद करते हैं, तो उससे पूछें: "कल रात खेल के बारे में आप क्या सोचते हैं?" यदि आप पॉप संस्कृति में अधिक रुचि रखते हैं, तो सबसे हाल के नेटफ्लिक्स के बारे में बताएं कि आप उनसे प्यार करते हैं या हस्तियों के बारे में बताते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक लड़के को आप के साथ होना चाहिये चरण 9
    3
    जब आपकी राय व्यक्त करने की बात आती है तो शर्मीली मत रहें वार्तालाप में निष्क्रिय होने से बचें या वह जो कुछ कहता है उसे "हां" कहें। अपनी राय व्यक्त करने से पता चलता है कि आपके पास खुद के लिए सोचने की खुफिया है और आपको ईमानदारी से डर नहीं है। एक बुद्धिमान महिला जो जानती है कि वह क्या चाहती है और उसे कैसे प्राप्त करती है, वह जहां भी जाती है, पुरुष आकर्षित करेगी।
  • यदि आप सीधे प्रश्न पूछते हैं जैसे "आपकी पसंदीदा जगह क्या है जो आपने यात्रा की है?" या "आप किसी व्यक्ति में क्या ढूंढते हैं?", एक ईमानदारी से उत्तर दें और फिर उसी प्रश्न पूछें। यह आपको दिखाएगा कि आप बातचीत बनाए रखने में रुचि रखते हैं और यह भी दिखाएंगे कि आपके पास एक सीधा और ईमानदार व्यवहार है, जो कि ज्यादातर बच्चों के लिए बहुत ही आकर्षक है।
  • विधि 3

    अपने आत्मविश्वास और आत्म-ज्ञान के साथ

    Video: लड़की खुद आकर कहेगी मुझे तुम्हारे साथ समभोग करना है | कामदेव समभोग वशीकरण मंत्र और टोटका

    मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ यू विद आप स्टेप 10
    1
    शैली की अपनी भावना दिखाएं हालांकि, एक निश्चित स्तर की स्वच्छता बनाए रखने के लिए महत्वपूर्ण है (अपने दांतों और बालों को ब्रश करें, बार-बार स्नान करिए), यह उस तरीके से तैयार करना भी ज़रूरी है जिससे आपको आत्मविश्वास और मजबूत दिखाई देता है। इसमें एक तंग पोशाक और ऊँची एड़ी के जूते या जीन्स और टी-शर्ट पहनना शामिल हो सकता है अपने कपड़े के माध्यम से शैली की अपनी भावना दिखा रहा है, आपके श्रृंगार (या इसकी अनुपस्थिति) और आपकी सामान्य उपस्थिति आपको दिखाएगी कि आप अपने आप से डर नहीं लेते हैं
    • ज्यादातर पुरुष महिलाओं में रुचि रखते हैं, जो कामुकता पर विचार करते हैं, पुरुषों के मुकाबले वे क्या कामुक विचार करते हैं।
  • मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ यू विद आप चरण 11
    2
    ऐसी गतिविधियां जो आपको सुरक्षित और मजबूत महसूस करती हैं उनके साथ समय बिताने के बजाय उन गतिविधियों को करना जो दिलचस्प या उत्तेजक नहीं लग सकता है, उन गतिविधियों की अनुशंसा करते हैं जिन्हें आप पसंद करते हैं और जो आपको अच्छा महसूस करते हैं ये चट्टान चढ़ने या अंतरंग भोजन साझा कर सकते हैं। उन चीजों के साथ साझा करना जो आप आनंद लेते हैं, उन्हें एक दूसरे के करीब भी बना सकते हैं और उनके रिश्ते को मजबूत कर सकते हैं।
  • मेक ए गाइ व्हाट टू बी विथ विथ यूज स्टेप 12
    3
    सुनिश्चित करें कि दोनों दूसरे व्यक्ति में सर्वश्रेष्ठ को बाहर निकालें क्या आप इसके बारे में प्रेरित करते हैं और अपने लक्ष्यों में इसका समर्थन करते हैं, और यह आपके लिए भी ऐसा करने की उम्मीद करते हैं। जैसे-जैसे आपका संबंध मजबूत हो जाता है, हमेशा दूसरे व्यक्ति के सकारात्मक पक्ष को बाहर लाने की कोशिश करना याद रखें। यह सुनिश्चित करेगा कि दोनों एक-दूसरे की कंपनी में अच्छा लगे और वे लंबे समय तक एक साथ रहना चाहते हैं।
  • और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com