ekterya.com

लड़की को आप किस तरह हंसना पसंद करते हैं

क्या आप लड़की को पसंद करने के लिए एक रास्ता तलाश रहे हैं? हंसी एक लड़की के साथ बर्फ को तोड़ने का एक अच्छा तरीका है जिसे आपने डेटिंग शुरू कर दिया है, या यह भी जानना अच्छा तरीका है कि उसे आप में रुचि है थोड़ा अभ्यास और तैयारी के साथ, आप हँसी के उपकरण का उपयोग करके किसी भी मीटिंग या नियुक्ति का मास्टर कर सकते हैं और आप के साथ एक भविष्य बनाना चाहते हैं।

चरणों

भाग 1

अपनी रणनीति तैयार करें
1
आपको पसंद की लड़की के बारे में जानें जब आप पहली बार किसी से पहली बार मिलते हैं, तो आप नहीं जान सकते कि किस प्रकार की चीजें आपको हंसी देंगे। यदि आप उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो उसके साथ अधिक बात करने की कोशिश करें ताकि आपके पास उसके हितों का विचार हो। आप जो भी वस्त्र पहनते हैं और जो उपसाधन आप आमतौर पर पहनते हैं, उन पर ध्यान देने का प्रयास कर सकते हैं जो आपको पसंद हो सकता है, जो विषय आपको पसंद हैं या साहित्य, संगीत, फिल्मों या कार्यक्रमों की शैली के बारे में बात करना पसंद करते हैं टेलीविजन जिसे आप आम तौर पर आनंद लेते हैं ये तत्व आपको अपने प्रकार के हास्य के एक व्यापक विचार देंगे।
  • उसे और उसके दोस्तों के साथ अधिक समय व्यतीत करना आपको उस लड़की को जानना अच्छा तरीका है जिसे आपको बेहतर पसंद है जब वह एक मजाक में हंसते हैं, तो उस तरह की मजाक का ध्यान रखें और जब आप उस से बात करते हैं तो उसी हास्य की कोशिश करें।
  • 2
    अपने चुटकुले को अपने दोस्तों को बताएं आप नहीं जानते कि कितना अच्छा या हास्यास्पद एक मजाक हो सकता है जब तक कि आप दूसरों को नहीं बताते। यह संभव है कि आपके परिवार ने पहले से ही आपके चुटकुले को लाखों बार सुना है, इसलिए अपने दोस्तों या किसी पार्टी में यह जानने के लिए प्रयास करें कि दूसरों की प्रतिक्रिया क्या है। यदि लोग ध्यान देते हैं कि कुछ चीजें दूसरों की तुलना में मजेदार हैं, तो अपने मूड के सर्वोत्तम तत्वों पर ध्यान केंद्रित करें और दूसरों के साथ अनुकूल बनाने का प्रयास करें ताकि इसे मजेदार भी बना सकें
  • छवि को क्रैश लास्ट करें चरण 3 को बनाएं
    3
    दूसरों के चुटकुले को जानें अगर आप आम तौर पर मजाकिया चुटकुले नहीं बताते हैं, चिंता न करें। पुस्तकों, ब्लॉगों और वीडियो में विभिन्न प्रकार के चुटकुले हैं, इसलिए कुछ चुनिए और उन्हें याद रखें। इस तरह, अगली बार जब आप अपनी पसंद की लड़की के निकट हो, तो आप एक महान मजाक कह सकते हैं और कोई भी कभी नहीं जान सकता कि यह तुम्हारा भी नहीं था।
  • सुनिश्चित करें कि आप चुटकुले की तलाश करते हैं जो आपकी शैली हैं आप उस लड़की को गलत विचार नहीं देना चाहेंगे, जिसे आप पसंद करते हैं उस व्यक्ति के बारे में जो आप चुटकुले कह रहे हैं, जो आपके व्यक्तित्व का कुछ नहीं दिखाते हैं
  • अपने क्रश हंसी चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4
    अभ्यास। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस तरह का हास्य पसंद करते हैं, जब आप उस लड़की के साथ होते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो आपको अभ्यास करना है कॉमेडी की लय किसी भी मजाक या स्लैपस्टिक के लिए महत्वपूर्ण है, नकल हमेशा काम कर सकती है, और व्यंग्य करना आसान है। गैर-परिचित तत्वों का प्रयोग करके और एक दर्पण के सामने अभ्यास करें जब तक कि यह सही नहीं दिखता। आप एक मजाक नहीं बताना चाहते हैं और इसका अंत खराब है। यदि आप अपने शब्दों के साथ अटक जाते हैं तो आप उस लड़की को प्रभावित नहीं कर पाएंगे, जिसे आप पसंद करते हैं
  • इस अभ्यास से आपको आत्मविश्वास मिलेगा, जब आपको उस लड़की को बनाना पड़ेगा, जिस तरह आपको मजाकिया पसंद है। वह देखेगी कि आप कितने निश्चित हैं कि आप स्वयं के हैं और व्यक्तित्व और आपके चरित्र की शक्ति की सराहना करते हैं।
  • भाग 2

    लड़की को आप हंसी पसंद करें
    आपका क्रश हँसते कदम 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: ऐसे लड़कों को खूब पसंद करती है लड़कियां......जाने आप भी!




    1
    चुटकुले बताओ जब आप अपनी पसंद की लड़की से बाहर निकलते हैं, तो मजाक कहने के लिए सही समय चुनें। या तो एक या उन्होंने आपको स्वयं के बारे में बताया या आपने खुद को बनाया। एक लड़की को हंसी करना उसका ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है, और यह उसे एक आकर्षक व्यक्ति की तरह बना देगा। यह बर्फ को तोड़ने का एक शानदार तरीका भी हो सकता है। यदि दोनों हँसते हैं तो वे अधिक आरामदायक महसूस करेंगे, और तनाव को कम कर देंगे जो आमतौर पर नए रिश्तों के दौरान महसूस किया जाता है।
    • उदाहरण के लिए, चुटकुले का उपयोग शब्दों पर एक नाटक है। इस तरह के मजाक सभी के लिए बहुत अजीब और मजेदार हैं
    • एक अच्छी रणनीति है टोके टोके के चुटकुले को बताने के लिए, और एक फायदा यह होगा कि एक ही समय में आप इस तरह के चुटकुले कर सकते हैं। ये आपकी तारीफ के तौर पर काम करेंगे और आम तौर पर आपके चेहरे पर मुस्कुराहट करेंगे।
    • अपने चुटकुले का स्वाद अच्छा बनाएं आप नहीं चाहते कि आप के बारे में उन चीजों का आप पर बुरा असर पड़े जो आपको पसंद करते हैं। उन्हें सभी प्रकार के लोगों के लिए उचित बनाएं जब आप उसे सबसे अच्छा जानते हैं, तब के लिए सबसे खास चुटकुले को बचाएं
  • 2
    एक अवलोकनत्मक हास्य का उपयोग करें उन चीजों के बारे में मजाकिया टिप्पणी करें, जो आपके आस-पास हैं आप दरवाजे पर एक बड़े "पुश या पुल" चिह्न देख सकते हैं और सोच सकते हैं कि यह अतिशयोक्ति है। इसके बारे में एक मजाक बनाएं, जैसे: "क्या यह चिन्ह बड़ा नहीं हो सकता है? मुझे लगता है कि हम समझते हैं कि इस बारे में क्या था, "तब अपने आंदोलनों को अतिरंजित करें जैसा कि आप दरवाजा खोलते हैं। या हो सकता है कि आप इस बात का ढोंग कर सकते हैं कि दरवाज़े को खींचकर यह सही नहीं है कि यह काम नहीं करता है। यह आपको उस लड़की को देखेगा जिसे आप पसंद करते हैं, कि आप अपने आस-पास के चीजों के प्रति ध्यान रखते हैं और आप उस समय हास्य की भावना दिखा सकते हैं।
  • आप इन प्रकार के स्थितियों में तानाशाही भी शामिल कर सकते हैं। यदि आप किसी बड़े वैन के साथ देखते हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "मुझे लगता है कि उस आदमी को एक बड़ा ट्रक खरीदना चाहिए। मैंने सुना है कि मैक वैन के लिए कीमतों में इस साल गिरावट आई है। " विडंबना आमतौर पर अच्छी तरह से प्राप्त की जाती है और लड़की को आप हंसी पसंद करते हैं। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप सिर्फ व्यंग्यात्मक टिप्पणी नहीं करते क्योंकि आपको लगता है कि आप एक नकारात्मक व्यक्ति हैं और आप के पास नहीं होना चाहते हैं।
  • 3
    इसे जुटाना छोटी चीजें ढूँढ़ें जो आप उससे परेशान कर सकते हैं अपने पर्स कितना बड़ा है या आपके धूप का चश्मा के आकार के बारे में एक मजाक बनाएं, जो कुछ भी सरल और महत्वहीन है उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं, "क्या आप बाद में बैंक को लूटने की योजना बना रहे हैं? मुझे लगता है कि आप अपने बैग को एस्केप कार के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। " एक हल्का टोन रखने के लिए याद रखें और मुस्कुराहट दिखाने के लिए मत भूलना आप मुझे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप वास्तव में उसका मजाक उड़ा रहे हैं।
  • आपकी भावनाओं को चोट पहुंचाने से बचने के लिए बहुत दूर मजाक न लें अपने वजन, अपनी उपस्थिति या कुछ और चीजें जो एक संवेदनशील समस्या हो सकती है, के बारे में परेशान न करें। आप उसे ऐसा नहीं करना चाहते हैं कि आप उसके लिए मतलब हैं या जब आप केवल उसे लुभाने के लिए शुरू कर रहे हैं, तो इससे बड़ा अपराध हो सकता है।
  • आप का भी मजाक बनाने की कोशिश करें इससे आपको पता चल जाएगा कि आपके पास हास्य की भावना है और आप खुद को गंभीरता से नहीं लेते हैं ऐसा कुछ कहें: "मैं एक उत्कृष्ट चालक हूं, और आज भी मुझे अपनी क्षमताओं पर बधाई देने के लिए एक नोट मिला।" नोट ने कहा, "मुझे बेहतर पार्क करना होगा।" बस याद रखें कि मजाक बहुत दूर नहीं है या वह व्यक्ति बनें जो खुद का बहुत मज़ा लेता है
  • 4

    Video: कैसे लड़कियों को इम्प्रेस करें ? लड़की को इम्प्रेस करने के कुछ टिप्स।

    भौतिक कॉमेडी बनाएं आप एक छोटे से शारीरिक हास्य के साथ किसी भी क्षण को खुश कर सकते हैं बहाना है कि आप दरवाजे से भागते हैं और गिर जाते हैं, और तब कार्य करें जैसे कि आप खुद को चोट पहुँचाते हैं आप एक मूर्खतापूर्ण नृत्य भी कर सकते हैं और बहाना बना सकते हैं कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसके पीछे आप कूदना चाहते हैं या आप उसके साथ भी खेल सकते हैं। यह उसकी हंसी बनाने का एक और अधिक सक्रिय तरीका है और आपको अपने आस-पास के अन्य लोगों का मनोरंजन भी होगा।
  • आप उसे गुदगुदी भी कर सकते हैं या उसके बाल गड़बड़ कर सकते हैं। यह आपको उसे छेड़ने के तरीके से छूने की अनुमति देगा जो उसके हाथ पकड़े या उसके चारों ओर अपने हाथ डाल से अलग है।
  • 5
    नकल करें लोगों को हंसी बनाने के लिए एक महान अनुकरण से बेहतर कुछ भी नहीं है। एक सेलिब्रिटी चुनें जिसे आप जानते हैं कि वह पसंद करती है या जिसे वे दोनों जानते हैं, जैसे कि आम में दोस्त या शिक्षक इस तरह, वह मजाक समझ जाएगी और आपके साथ हँसने में सक्षम होंगे।
  • अपनी पसंद की लड़की को प्रभावित करने की कोशिश करने से पहले अन्य लोगों के साथ अपनी नकल की कोशिश करना सुनिश्चित करें तुम चाहते हो कि मैं तुम्हारे साथ हँसूँगा क्योंकि तुमने जो अनुकरण किया है वह उत्कृष्ट है और आप नहीं चाहते कि वह आप पर हँसते क्योंकि आपकी नकली बहुत खराब है।
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com