ekterya.com

सोना खोदने वाले कैसे हो

चाहे हम इस बात से सहमत है या नहीं, बहुत से लोग चाहते हैं (कभी कभी अनजाने में या चुपचाप) कोई है जो कई कारणों से एक "निर्वाहक" हो सकता है लगता है: बच्चों को बढ़ाने के लिए अपने सपनों का कैरियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए घर पर रहने के लिए कि अभी भी सुरक्षित आय पैदा करने के बारे में है या सिर्फ सामग्री के आराम के लिए। और जितना ज्यादा महिलाएं आर्थिक रूप से सफल होती हैं, उतनी ही कम सोने की खुदाई करने में दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन पुरुष सोने की खुदाई अधिक आम हो रही है। आपको लगता है कि वित्तीय सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण विचार जब जिसे आप अपने जीवन कारक साझा करना चाहते हैं के साथ साथी चुनने है, तो (और चाहिए) संवेदनशीलता और आकर्षण के साथ इस मुद्दे का समाधान कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1

एक अमीर आदमी या अमीर आदमी को मिलो
इमेज शीर्षक से एक गोल्ड डिगर चरण 1
1
पता करें कि आपके क्षेत्र के अमीर लोग कौन हैं और निर्धारित करें कि क्या संभावनाएं हैं। जब तक आप बिना किसी संकोच के लिए खोजते हैं, आप शायद अपने क्षेत्र में उन करोड़पति और अरबपतियों को खुद को सीमित कर देते हैं। पता करें कि वे कौन हैं (जो नाम से है) और उनकी आदतों की जांच करें संक्षेप में, उन्हें "मौका से" दोबारा मिलने के लिए एक योजना विकसित करना
  • तुम्हें पता है, जहां वे काम करते हैं, जहां अगर आप पालतू जानवर, क्या अपने पसंदीदा कलाकारों, दान, संगीत और यहां तक ​​कि स्थानों पर जहां वे छुट्टियां बिताने हैं मस्ती करने के लिए जाने के लिए, चाहते हैं। पता नहीं कहाँ शुरू करने के लिए? ठीक है, व्यावहारिक रूप से कहीं भी व्यक्ति में किसी को छलने के लिए अवैध है, इसलिए Google एक अच्छा विकल्प है
  • बीआईटी गोल्ड खोदनेवाला चरण 2 शीर्षक वाली छवि

    Video: इस नदी से निकलता है अपने आप सोना !

    2
    उन स्थानों पर जाएं, जहां अभिजात वर्ग मज़ेदार हैं। एक बार जब आपको पता चला कि कुलीन कहाँ जाता है (या जहां आपका विशिष्ट लक्ष्य है), जगह जाना उसी रास्ते पर अपने कुत्ते को चलना शुरू करें, वही किराने की दुकान में खरीद लें (यदि आप अपना खुद का खरीदारी करना चाहते हैं) और उसी क्लब पर जाएं। अंत में, सवाल "क्या मैंने तुम्हें कहीं देखा है?" आसन्न हो जाएगा
  • जो भी आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि इस अवसर के लिए आप देखें और व्यवहार करें। कोई अमीर व्यक्ति गरीबी से धन नहीं लेना चाहता है - वह ऐसा चाहता है जो जीवन की अच्छी चीजों की सराहना कर सके और उनके बारे में थोड़ा जानता हो। यदि आप अपने क्षेत्र में हैं, तो फिट होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें
  • इसका मतलब यह हो सकता है कि नौकरी मिल जाए कई करोड़पति और अरबपतियों पूरे हफ़्ते के लिए पागलों की तरह काम करते हैं और उनके करीब आने के लिए आपको नौकरी मिल सकती है उनके साथ कुछ महिलाएं पति मिलने के इरादे से कॉलेज जाते हैं, जो उनकी बैकअप योजना है।
  • इनाम का शीर्षक, एक गोल्ड खोदने वाला चरण 3
    3
    घटनाओं, स्थानों और अनन्य खुले दिनों में भाग लें यह आपके लक्ष्य के कार्यक्रम की पूरी तरह से नकल करने के लिए थोड़ा सा (सचमुच) है, इसलिए थोड़ा सा चीजों को खुश कर दें, जैसा कि वे करते रहें या यदि आपके पास कोई लक्ष्य नहीं है, तो यह खोजने का एक अच्छा तरीका है! सबसे सुरुचिपूर्ण घटनाओं में भाग लें, जैसे गैलरी उद्घाटन, थिएटर गैलेस और क्लबों और रेस्तरां में वीआईपी रातों। पूरे दिन कुछ खुले घर के दिनों में जाएं और कुछ कनेक्शन बनाएं, अगर आप बातचीत कर सकते हैं, तो निश्चित रूप से।
  • यह केवल आधी लड़ाई है एक बार, आपको कुछ कहना है और दुर्भाग्य से, जीवन एक डिज्नी फिल्म नहीं है: यह संभावना नहीं है कि राजकुमारी या राजकुमार आप के लिए आता है और अपने सोने से भरा जेब प्रदान करते हैं। आप कुछ ऊर्जावान और कुछ भी नहीं कह सकते हैं, जैसे: "हम कैसे कभी नहीं मिले? मैं देख रहा हूं कि आप अपने कुत्ते को पार्क में हर समय चलते हैं।" चिंगारी वहां से उड़ने दो।
  • बीआईटी गोल्ड खोदनेवाला चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    वैकल्पिक रूप से, ऑनलाइन खोज करें तथ्य यह है कि कैज़ोफोटुना होने से थोड़ा सा स्वीकार किया जा रहा है, निश्चित रूप से संस्कृति के बारे में कुछ कहता है। यह उभरते हुए वेबसाइटों की संख्या में परिलक्षित होता है, जो इस विषय के लिए समर्पित हैं। यदि आप अपनी खुद की इच्छा से एक नहीं मिल सकता है, तो ऑनलाइन खोज करें ईसाई एकल के लिए, किसानों के लिए, ईसाई किसानों के लिए वेबसाइटें हैं और निश्चित तौर पर भाग्य की तलाश करने वालों के लिए बहुत सारे हैं क्या किसी ने भी अंग्रेजी में वेबसाइट का दौरा किया है suggardaddyforme.com?
  • सिर्फ सावधान रहें, न ही घोटाला होना। ऑनलाइन कुछ भी करना खतरनाक है अपनी निजी जानकारी कभी प्रकट न करें और किसी को भी पैसे न दें जो आप पूरी तरह से विश्वास नहीं करते हैं।
  • इनाम एक गोल्ड डिजगर चरण 5
    5
    एक संगोष्ठी में भाग लें, एक प्रशिक्षण सत्र का आयोजन करें या एक मिलनहार बनें अपनी बड़ी संख्या में विकल्पों को पूरा करने के लिए, आप थोड़ा और व्यक्तिगत भी हो सकते हैं हम इन तीनों चीजों पर चर्चा करेंगे:
  • क्योंकि सोने की खुदाई एक वास्तविक घटना बन रही है (बस वास्तविकता कार्यक्रमों को देखें), सेमिनार हर जगह उभर रहे हैं जो आपको हुक करने के लिए निर्देश देंगे, जो भी आप चाहते हैं ज्यादातर समय, वे नि: शुल्क नहीं हैं।
  • वहाँ से बाहर डिब्बों हैं जो आपको अधिक व्यक्तिगत स्तर पर उल्लेख किया जाने वाला सेमिनार दे सकता है, अपनी "कमजोरियों" के साथ काम कर रहा है और अपनी ताकत विकसित कर सकता है दुर्भाग्य से, ये अधिक महंगी होती हैं।
  • एक मंगेतर आपको समृद्ध ग्राहकों से भरा अपने डेटाबेस के भाग के रूप में आरंभ करने में सहायता कर सकता है। कभी-कभी, एक अत्यधिक शुल्क होता है और कभी-कभी नहीं। किसी विशिष्ट मिलनसार को काम पर रखने से पहले जांच करें और हमेशा ठीक प्रिंट पढ़ें।
  • भाग 2

    रिश्ता शुरू होता है
    बीआई एक गोल्ड खोदनेवाला चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    जैसा कि आप कर सकते हैं के रूप में सुंदर हो। आप मजदूर वर्ग को डराना चाहते हैं, है ना? तो आपको यह देखना होगा कि आप अभिजात वर्ग के हैं। उच्च समाज केवल उच्च समाज के अन्य सदस्यों के साथ मिश्रण करने के लिए जाता है, इसलिए प्रवेश करने के लिए, आपको मांग के अनुसार अनुकूलित करना होगा, ऐसा बोलना आप उस शर्ट और उन जींस को ले जा सकते हैं और उन्हें अपनी कोठरी के पीछे तुरंत रख सकते हैं।
    • सही कपड़े पहनने के अलावा, आपके शरीर को भी तैयार और सावधान दिखना होगा। बाल, नाखून सुथरे कंघी (भले ही आप एक लड़का हो), पूरी तरह से tanned और टोंड त्वचा निश्चित रूप से एक नज़र अभिजात वर्ग है और निश्चित रूप से अच्छा है।
  • बीआईटी गोल्ड खोदने वाला चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    "लक्जरी" चीज़ों के बारे में जानें तो आप पहले से ही देख रहे हैं, लेकिन अब आपको भाषा बोलनी है। यदि आप एक आर्ट गैलरी में जाते हैं और पिकासो आपको टाइटैनिक से एक दृश्य के बारे में याद दिलाते हैं, तो मेरे भगवान! क्या लियो सिर्फ आराध्य वहाँ नहीं देखा था? लोग जान सकते हैं कि आप वास्तव में कला के लिए नहीं हैं यह बेहतर होगा यदि आप वार्तालाप को जारी रख सकें, तो निष्क्रिय वर्ग की आदतों के बारे में जानें। यदि आपको कुछ दिलचस्प कहना है तो आप भी बेहतर महसूस करेंगे।
  • आप वास्तव में क्या करने जा रहे हैं के साथ शुरू करो क्या आप खुले दिन में भाग लेने जा रहे हैं? अपने आप को स्थानीय अचल संपत्ति बाजार और एक घर खरीदने की प्रक्रिया से परिचित कराएं क्या आप एक कला प्रदर्शनी में भाग लेने जा रहे हैं? प्रश्नकर्ता और उनके सहयोगियों में कलाकार के बारे में जांच करें। क्या आप उल्लेख करते हैं कि जब आप सेशेल्स में छुट्टी पर गए थे, लेकिन क्या आपने वास्तव में नहीं किया? यह पृष्ठभूमि की कहानी को भी प्रस्तुत करता है संक्षेप में, अपने इरादों को छिपाना इसके बारे में चतुर रहें
  • छवि एक शीर्षक सुराग खोदनेवाला चरण 8
    3
    सुनिश्चित करें कि वास्तव में समृद्ध हो एक सोना खोदने वाला कोई नहीं है जो लक्ष्य पाता है और उसके सारे पैसे खर्च करता है। एक सोना खोदनेवाला वह व्यक्ति होता है जो किसी को पैसे के साथ पाता है और भौतिक वस्तुओं से भरा होने की उम्मीद करता है। आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं, उसे औसत दर्जे मिलते हैं और उसके साथ रहें क्योंकि यह इसके लायक है। यह सही नहीं है
  • यह भी सुनिश्चित करें कि यह शादी न करें आप सोने की खोदने के अतिरिक्त प्रेमी नहीं बनना चाहते हैं - अकेले बुरा कर्म है। इसके अलावा, अगर आप पहले से ही विवाह कर चुके हैं, तो आपकी आधे आबादी अब आपकी नहीं है, आप जानते हैं?
  • इनाम का शीर्षक एक बीजेड डायगर चरण 9
    4
    पता लगाएँ कि क्या वह अपने प्रयास से अमीर बन गया है या अगर वह पहले से ही अमीर पैदा हुआ था यद्यपि यह एक सामान्यीकरण है, जो कि करोड़पति और अरबपतियों को अपने स्वयं के प्रयासों से प्राप्त हुए, आम तौर पर एक अलग फल से आते हैं, जो अमीर पैदा हुए थे। जो लोग अपने स्वयं के प्रयासों के साथ ऐसा करते थे, वे सफल, निर्धारित, प्रेरित और काम करते हैं जो उन्होंने साबित करने के लिए किया है। जो लोग अमीर हो रहे थे, सामान्य तौर पर, वे अपने ही दुनिया में शामिल होते हैं जो कि माँ और पिताजी ने उन्हें दिया था। अंत में, हर किसी के पास पैसा है, लेकिन आप इसकी पृष्ठभूमि जानने के लिए जान सकते हैं कि क्या उम्मीद है।
  • जो लोग अपने स्वयं के प्रयासों के साथ करोड़पति बन गए हैं, वे "वास्तविकता पर लौट" सकते हैं, इसलिए बोल सकते हैं। जो लोग करोड़पति होने के पैदा हुए थे, वे नहीं थे और कभी भी उस वास्तविकता नहीं थी, इसलिए ऐसा कोई विकल्प नहीं है। ऐसा हो सकता है कि आप उस व्यक्ति में अधिक रुचि रखते हैं जो करोड़पति के रूप में पैदा हुआ था - यह सचमुच नहीं लेते हैं
  • बीआई एक गोल्ड खोदनेवाला चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    ईमानदार रहें और कहें कि आप पहले से क्या चाहते हैं चलो यह चेहरा: आप बेवकूफ नहीं हैं और व्यक्ति या तो नहीं है। आप पैसे चाहते हैं और कोई व्यक्ति जो आपको अनुमति देता है, और वह व्यक्ति किसी को प्यारा और मज़ेदार करना चाहता है और उसे दिखाएगा। तो बात के बारे में बात करें खुला और ईमानदार रहें वे दोनों वयस्क हैं मेज पर अपेक्षाएं डालना सराहनीय है और रिश्ते को दाहिने पैर पर शुरू होता है।
  • आप क्या कहना नहीं जानते हैं, की तरह कुछ कहने के लिए प्रयास करें: "आप मुझे समर्थन कर सकते हैं, तो मैं आपको समर्थन कर सकते हैं यदि आप नहीं कर सकते, न तो कर मैं आप कर सकते हैं ..?"। यह ढीली ईमानदारी का एक सा हो जाएगा, लेकिन आपके तर्क को "नहीं" कहने में मुश्किल होगा।
  • इमेज शीर्षक से एक गोल्ड डिगर चरण 11
    6
    ऐसा करने से पहले सेक्स पर चर्चा करें यहां तक ​​कि अगर मैंने आपको एक नौका खरीदा है, बहामा और ब्लू डायमंड में एक कोंडो, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह करना है। आपको इसे महसूस करना होगा जब आप सहज महसूस करते हैं और अपनी प्रशंसा दिखाना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। लेकिन अगर आप नहीं चाहते हैं, तो आपको ऐसा मत समझना चाहिए कि आपको यह करना है। उसे कोशिश करो यदि आप चाहें तो कोशिश कर रहें सेक्स अनिवार्य स्थिति कभी नहीं होना चाहिए।
  • यह सोचने का एक अच्छा विचार है कि यह "भविष्य में" होगा ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि आप एक पुराने जमाने वाले या अशिष्ट हैं - आप उस कदम से पहले "बेहतर व्यक्ति को जानना चाहते हैं" और "उनके साथ अधिक समय बिताना" चाहते हैं और कौन आपको दोष दे सकता है? ऐसा कोई भी सम्मानजनक व्यक्ति क्या करेगा
  • भाग 3

    इसे काम करो


    बीआईटी गोल्ड खोदने वाला कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि वे "प्यार में रहने" की बात करते हैं। ठीक है, यह गंभीरता से बात करने का समय है: कुछ पुरुष और महिला अपेक्षा करते हैं कि वे उनके साथ प्यार में पड़ें और दूसरों को ऐसा न करें। कुछ सच्चे प्यार के लिए देखो और दूसरों को सिर्फ किसी को आकर्षक पहनना चाहते हैं। आप किस तरह की स्थिति में हैं? आपको पता लगाना होगा
    • आप कैसे पता लगा सकते हैं? आपके पास शायद एक कूल्हे है और आप जान सकते हैं कि आपका अमीर साथी वास्तव में आपको प्यार करता है या नहीं। यदि नहीं, तो बस उसे पूछो क्या आप सच्चा प्यार में विश्वास करते हैं? एक सही रिश्ते का आपका विचार क्या है? आप इस विषय के चारों ओर एक विचार प्राप्त करने के लिए कई बार जा सकते हैं आपके लिए आपकी भावनाएं
  • इनाम में एक गोल्ड खोदने वाला कदम 13
    2
    पूछो कि आप क्या चाहते हैं किसी मामले में घड़ी देखने और शिकायत करने के लिए यह किसी सेक्सी नहीं है क्योंकि आप इसे खरीद नहीं सकते। इसके बजाय, अपने साथी को बताएं कि आपके पास अगले दिन पहनने के लिए एक बहुत आकर्षक पोशाक है, रात को रात को, और आप जानते हैं कि क्या सही संयोजन होगा। आँख से संपर्क करें और मुस्कुराहट मत करो। अब, जब ये दोनों इसे खरीदने के लिए जा सकते हैं?
  • भांति भांति मत करो कि आप शर्मीली हैं - आप दोनों जानते हैं कि यह रिश्ता कैसे काम करता है। पास न करें - अर्थात, जो कुछ भी आप सोच सकते हैं उसके लिए मत पूछो, लेकिन अगर आप कुछ चाहते हैं तो ऐसा कहें। यह संभावना है कि आपका साथी आपको खुश करना चाहता है और आप खुश रहें उसके साथ
  • बीआईटी गोल्ड खोदनेवाला चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    जब आप अपने साथी हो तो जीवन से भरा रहें और बहुत सामाजिक हो। पुरुषों और महिलाओं को ऐसा करने की खुशी के लिए सोने की खुदाई बर्दाश्त नहीं करते। संभवतः, आपका साथी आपको उम्मीदवार, सामाजिक और मैत्रीपूर्ण होने की उम्मीद करेगा, खासकर जब वह अपने सभी अभिजात वर्ग शो में ले जाएगा और जब आप मनोदशा में नहीं होते हैं, ठीक है, तो आप की तरह कार्य करना होगा। यह अनुबंध का हिस्सा है यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो संभवतः आप इसे करने के लिए किसी को ढूंढ सकते हैं।
  • यद्यपि आप बिल्कुल परवाह नहीं करते हैं (हालांकि हमें उम्मीद है), अपने आसपास की दुनिया में रुचि लेने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, भले ही आपको इसके बारे में कुछ भी पता न हो। अपने दोस्तों से बात करें, सवाल पूछें और अपने सुंदर सफेद दांतों के साथ मुस्कुराओ थोड़ी सी बात करो, हंसी और अपने साथी को खुशी होगी कि आप उसके साथ हैं।
  • बीआईटी गोल्ड खोदनेवाला चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    4
    निष्ठा पर आपकी राय के साथ एक समझौते तक पहुंचें ईमानदारी से: आप पैसे के लिए इस संबंध में आए। अपने साथी, अपने स्वयं के कारणों के लिए प्रायः, इस प्रकार के अंतरंग समझौते से निष्ठा का मतलब नहीं होता है सब के बाद, उनके दिल में शामिल नहीं हैं क्या आपको अच्छा लगता है? क्या यह दोनों के बीच एक समझौता है? क्योंकि आपके साथी के पास पैसा है, क्या वह आपको धोखा दे सकता है, लेकिन आप नहीं कर सकते हैं? व्यवस्था क्या है? दुर्भाग्य से, इस तरह की परिस्थितियों में, मोनोगैमी आमतौर पर समझ में नहीं आती है।
  • कई पुरुष और महिलाएं निजी सामग्री के सामान की तलाश करती हैं, क्योंकि यह दंपति उन्हें धोखा देती है, उनके पास दिखाने के लिए कुछ है किसी तरह से, क्षति घट जाती है यह एक ऐसा विनिमय हो सकता है जिसके साथ आप सहमत होते हैं - आपको यह पता लगाना होगा कि क्या अच्छा लगता है या नहीं
  • बीआई एक गोल्ड खोदनेवाला चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    5
    अंगूठी जोड़ें यदि आप अपने जीवन के इस तरह के जीवन की तरह जीवन के लिए चाहते हैं, तो आपको वेदी की तरफ बढ़ना होगा। एक पॉकेट से दूसरे स्थान पर चलना मजेदार हो सकता है, लेकिन विकल्प भी तबाह हो सकते हैं यदि विकल्प विकृत हो रहे हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप और आपके वकील ने पारंपाली समझौता पढ़ा!
  • इसे ध्यान में रखते हुए इसका मतलब है कि यह जीवन के लिए होगा। गौर करें कि यदि आप अपना धन खो देंगे तो आप क्या करेंगे अगर व्यक्ति को एक दुर्घटना होती है तो क्या होता है? या क्या आपके कामों में कमी आती है? या यदि आपका व्यवसाय विफल हो जाता है? क्या आप इसे छोड़ने जा रहे हैं क्योंकि यह अब आपको पैसे नहीं दे सकता है और वह आपके नैतिक मूल्यों से सहमत है?
  • भाग 4

    बाधाओं को पहचानें
    बीआईए गोल्ड डगर चरण 17
    1
    आपको प्रतिस्पर्धा होने की उम्मीद करनी चाहिए जब किसी के पास पैसा होता है, तो वह पानी में रक्त की तरह होता है शार्क आपके चारों ओर से एक टुकड़ा लेने की कोशिश करने के लिए चारों ओर से शुरू हो जाएगा और आप उन शार्क में से एक हैं। लेकिन आप केवल आप नहीं होंगे - बहुत मजबूत प्रतियोगिता होगी यह सामान्य है और इस तरह की स्थिति में उम्मीद की जानी चाहिए। सीधे चलें और एक मजबूत हाथ - तो आप ठीक हो जाएगा
    • यह संभव है कि आप ऐसे बिंदु तक पहुंच जाएं जहां आपको अपने साथी को बताएं कि आपको क्या लगता है कि अच्छा है और क्या नहीं। क्या आप खुले तौर पर उन खूबसूरत मॉडल से इश्कबाज हो सकते हैं? क्या ऐसा कुछ है जिसे आप सहमत होना सीखना होगा? और यहां तक ​​कि अगर आप अपनी आवश्यकताओं का पर्दाफाश करते हैं, तो आप उन्हें जरूरी सम्मान नहीं करेंगे। आखिरकार, यह धन के आकर्षण का दूसरा आधा हिस्सा है।
  • बीआई एक गोल्ड खोदनेवाला चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको यह जानना चाहिए कि यदि आप वित्तीय सहायता प्रदान करते हैं, तो आप उम्मीद कर सकते हैं कि उसे विनम्र होना चाहिए। यह उन लोगों के लिए बहुत आम है जो रिश्ते में वित्तीय सहायता देते हैं कि ये सोचने के लिए कि उनकी सभी इच्छाएं ऑर्डर हैं सब के बाद, वे बिल का भुगतान ऐसा हो सकता है कि आपका धनी दंपति आपको अपनी इच्छानुसार काम करने की उम्मीद करता है और आप इसके बारे में खुश हैं। आप भाग लेते हैं, लेकिन सक्रिय रूप से नहीं। अगर आप इसे ले सकते हैं, तो यह काम कर सकता है
  • यह संभवत: आपके व्यक्तित्व का एक सहज हिस्सा नहीं है, लेकिन क्या ऐसा कुछ है जिसे आप संभाल सकते हैं? क्या आप अभी भी खुश होंगे यदि यह मामला है? क्या इसके लिए सहमति है, लेकिन विनम्र होना चाहिए? केवल आप ही अपनी सीमाएं जानते हैं
  • बीआईटी गोल्ड डीगर चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपको पता होना चाहिए कि आपको अपने आप को सुंदर और फिट रखने की उम्मीद है एक बार फिर, आपका पार्टनर किसी भी पर आपका पैसा खर्च नहीं करेगा सबसे अधिक संभावना है कि मैं एक एफ़्रोडाइट या एडोनिस चाहता हूं सौदा के अपने हिस्से को पूरा करने के लिए, आपको फिट रखना और अच्छा दिखना होगा। यदि आपका साथी आपके लिए समृद्ध रहता है, तो आपको उसके लिए आकर्षक रहना चाहिए। यह एक स्वच्छ और यहां तक ​​कि खेल है
  • अन्यथा उम्मीद करने के लिए थोड़ा अनुचित है। यह आपके साथी की तरह लगता है व्यर्थ और सतही है, लेकिन अगर आप के पास पैसे नहीं हैं, तो आप उसके साथ नहीं होंगे, है ना? बस उचित है आप इसके साथ भाग ले सकते हैं, इसलिए आपका पार्टनर भी
  • Video: गड़ा धन देखने का तांत्रिक प्रयोग GADA DHAN KAISE

    बीआई एक गोल्ड खोदनेवाला चरण 20 शीर्षक वाली छवि
    4
    इसे बदलने की कोशिश मत करो एक और चीज जो अमीर का दोषी हो सकती है (हालांकि हमेशा नहीं) यह है कि वे बदलना नहीं चाहते हैं अगर आप उन्हें ऐसा करने की कोशिश करते हैं, वाह! यह आपको वास्तविक दुनिया में अपनी स्थिति की जल्दी याद दिला सकता है सबसे अधिक संभावना यह है कि आपके पास अपनी स्थापित आदतें हैं और अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आप किसी के लिए देखेंगे जो करता है
  • यह इस स्थिति की बस एक और स्थिति है आपका पार्टनर पैसे प्रदान करता है और आप हाँ कहते हैं असल में, यह उस पर नीचे आता है बेशक, सभी पुरुषों और महिलाओं को ऐसा नहीं होगा, लेकिन कुछ होगा यदि ऐसा कुछ है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो आपको यह तय करना होगा कि यह मूल्य क्या है या नहीं।
  • छवि एक शीर्षक सुराग खोदने वाला कदम 21
    5
    नफरत की तैयारी करें। जब यह स्पष्ट हो जाता है कि आप एक सोने के खोदने वाले हैं, तो कुछ ऐसे लोग होंगे जो आपको अपमानित करने का आनंद लेते हैं और नकारात्मक रूप से प्रतिक्रिया करेंगे। आपको शोषक कहा जाएगा, "बनाए रखा" या "अवसरवादी" ऐसा लगता है कि एक ही लिंग के लोग आपको घृणा करते हैं आप क्या कर सकते हैं? मत सुनो वे ऐसा भी कर सकते हैं यदि वे कर सकें।
  • बस इसे खारिज मत करो। यह समझ में नहीं आ रहा है कि आप पागल हो जाते हैं या आप निराश हो जाते हैं ये लोग हैं जो शायद आपको नहीं जानते हैं या उनकी परवाह नहीं करते हैं वे अंधेरे की तरह हैं और आपको बड़ी जेब पसंद है। यह वही है यदि आप उनका न्याय नहीं करते हैं, तो वे ऐसा करने के लिए तैयार हो सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने साथी के लिए अच्छा होगा उससे दुर्व्यवहार न करें या उससे कुछ भी मांग न करें दया करो, उनका सम्मान करें और जब आप चाहें तो उसे प्रोत्साहित करें।

    Video: सिर्फ 3000रूपए में खोज सकते हैं जमीन में दबा करोड़ों का सोना

    चेतावनी

    • ऐसे लोगों के कई प्रलेखित मामले हैं जो क्रोध करते हैं और कभी-कभी यह महसूस करते हुए हिंसक हो जाते हैं कि उन्होंने उन्हें अपने वित्त के लिए उपयोग किया है। सोना खोदने वाले होने के नाते एक आम "घोटाला" होता है जो स्कैमर पैसे चोरी करने का उपयोग करते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि वह विवाहित नहीं है और उसके पास एक परिवार का समर्थन नहीं है। आपका इरादा किसी को चोट नहीं करना है - आप जो चाहते हैं वह एक धनी दंपति को ढूंढना है ताकि दोनों खुश हो जाएं।
    • बहुत से लोग मानते हैं कि सोना खोदने वाले हैं नीच और अनैतिक। क्या आप निश्चित हैं कि यह वह रास्ता है जिसका आप जीवन में पालन करना चाहते हैं? संभव है कि समय के साथ, आप अपने साथ और भौतिक वस्तुओं के साथ कम खुश महसूस करते हैं। दूसरों को आप का न्याय करेंगे और आप एक बुरा व्यक्ति पर विचार कर सकते हैं। कृपया इस प्रकार का निर्णय लेने से पहले अपने विकल्पों और मूल्यों की सावधानीपूर्वक जांच करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com