ekterya.com

ईमानदार कैसे होना चाहिए यदि वह आपको पूछता है कि कोई सूट उसे वसा दिखती है

वह कहते हैं, "क्या मुझे इस संगठन में वसा दिख रहा है?" और आपको लगता है कि "उन्होंने बनाया इस सवाल का। "अब तुम अटक कर रहे हैं। आप क्या कहती हैं? आप हाँ कहते हैं, तुम मर रहे हैं। आप कोई कहते हैं कि, और इसलिए वास्तव में, तुम मर रहे हैं।

कोई भी उत्तर जो आपको देता है वह एक फिसलन ढलान की शुरुआत के लिए जिम्मेदार है इस कठिन प्रश्न का उत्तर देने के लिए थोड़े समय के लिए एक सामान्य और सामान्य तरीके खोजने के लिए, एक तत्काल उत्तर देने के बजाय बहुत तेज, चाहे वह आपका सबसे अच्छा दोस्त, आपकी प्रेमिका या पत्नी हो।

चरणों

छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 1 बनाता है

Video: Dragnet: Big Cab / Big Slip / Big Try / Big Little Mother

1
बताएं कि क्या होगा हाँ यह अच्छा लग रहा है उसे बताएं कि वह अपने केंद्रीय क्षेत्र का समर्थन करता है या वह अपने पैरों को दिखाता है। अपने आंकड़े के अच्छे पहलुओं को बताएं और आशा करें कि आप कोई और सवाल नहीं पूछेंगे।
  • एक फीचर पर फोकस करें और टिप्पणी करें कि यह कैसे होने के लिए कई महिलाएं मार डालेंगी। उदाहरण के लिए, यदि आप हमेशा अपने गोल बट के बारे में शिकायत करते हैं, तो उसे याद दिलाएं कि कई महिला सर्जरी से गुजरते हैं, एक बट्ट प्रत्यारोपण करते हैं या एक समान गधे पाने के लिए जिम में घंटे बिताते हैं। इसके अलावा, उसे बताएं कि यह स्कर्ट वास्तव में उस विशेषता को रेखांकित करता है।
  • यह वह हाल ही में कर रहे हैं आहार और व्यायाम के लिए प्रशंसा करने के लिए एक उत्कृष्ट समय है! हालांकि, यह मत कहो: "यह आहार सचमुच काम कर रहा है, कुछ किलो कम है और आप उस पोशाक में अच्छा लगेगा!"।
  • छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि एक संगठन ने उसे देखो फैट चरण 2 बना दिया है
    2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    पोशाक पर हमला उसे बताएं कि सवाल में कपड़ों की वस्तु खराब है या सस्ते कपड़े से बनाई गई है, या कहें कि यह बदसूरत है और यह अपने आंकड़े को न्याय नहीं करता है।
  • वास्तविकता यह है कि गुणवत्ता वाले कपड़े पर कपड़ों की अच्छी कटौती के साथ, अधिकांश लोग आकार की परवाह किए बिना अच्छे लगते हैं। हालांकि, कई लोगों को खुद fads, बंधुआ कपड़े या खराब गुणवत्ता के कपड़े पोशाक के लिए कोशिश कर रहा द्वारा एक अपकार करते हैं, और इन कपड़ों आंकड़ा की कमजोरियों बढ़ करने के बजाय उन्हें छिपाने के लिए जाते हैं। आप निश्चित रूप से एक अच्छा विवेक के साथ कपड़ों के साथ एक प्रयास कर सकते हैं
  • उसे बताओ कि पोशाक अपने फार्म का पक्ष नहीं करता है उसे बताए जाने के बाद कि आप अपने शरीर के बारे में क्या पसंद करते हैं, वह बताते हैं कि संगठन का कट या डिजाइन उसके आंकड़े के सुंदर पहलुओं को आकर्षित नहीं करता है। उदाहरण के लिए: "आपके पास अच्छा घटता है और यह पोशाक एक विशाल वर्ग है!"
  • समझाओ कि यह परिधान उसकी आकृति को छुपाता है और बढ़ती वजन का भ्रम देता है। वह कुछ क्षेत्रों है कि कैसे पोशाक एक वजन का भ्रम अतिरिक्त उसके बारे में नहीं देता है पर बल देते हुए अनाकर्षक संगठन हैं, लेकिन परिधान बताते हैं।
  • शायद एक क्षेत्र में बहुत कपड़े हैं या डिजाइन बहुत व्यस्त है - मौखिक रूप से पता चलता है कि क्या गलत है और क्या उसका आंकड़ा प्रतिकूल है
  • छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि कोई संगठन उसे देखो फैट चरण 3 बनाता है
    3
    एक बेहतर संगठन की ओर आपका ध्यान पुनर्निर्देशित करें जब मैं आप से पूछता हूं कि आपका वर्तमान संगठन आपको वसा दिखता है, तो कहें, "मुझे अन्य संगठन को बेहतर पसंद आया, यह बहुत बेहतर था।" उसे बताएं कि कौन सा संगठन उसे आकर्षक दिखते हैं
  • उसे देखने में मदद करें कि उसे कपड़े हैं जो उसे समझाते हुए आश्चर्यजनक लगते हैं कि आप उसे उन कपड़ों को पहनने में देखना पसंद करते हैं। दरअसल, एक नए संगठन का चयन करते समय आपको एक मॉडल के रूप में उपयोग करने वाले कपड़ों को देखें
  • पैंट की एक जोड़ी या पोशाक जिसे आप पहनना पसंद करते हैं यदि आप घर पर हैं, तो अपनी कोठरी में जाकर कपड़ों को निकाल दो जो आपके आकार का समर्थन करता है आपको कपड़ों के विभिन्न सामान मिलते हैं, जैसे कि कपड़े और कपड़े, जो कि आरामदायक सेट बनाने के लिए काम करते हैं जो अच्छी तरह से फिट होते हैं
  • समझाएं कि दूसरे संगठन उस समय की तुलना में उस पर अच्छा क्यों दिखता है। कुछ आकर्षक संगठनों को अलग करें और पहचानें कि वह प्रत्येक व्यक्ति में उत्कृष्ट क्यों दिखती हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने वी-गर्दन के शर्ट या सीधे पैंट को पसंद कर सकते हैं क्योंकि वे आपके कंधों या पैरों का समर्थन करते हैं। उसे उदाहरण दें और उसे बताएं कि आप उसमें कुछ कपड़े क्यों पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से ईमानदार जब वह कहती है कि एक संगठन ने उसे देखो फैट चरण 4 बना दिया है



    4
    स्थिति को दोबारा वापस करें उसे अपने खुद के प्रश्न का उत्तर देने की कोशिश करें अगर सब कुछ विफल हो जाता है और आप आतंक यह साहसी है, लेकिन यह संभव है कि यह काम करता है। जब वह पूछती है कि क्या वह किसी संगठन में वसा दिखती है, तो वह पूछताछ के साथ जवाब देती है, "अच्छा, आप क्या सोचते हैं?" फिर कहते हैं, "क्या आप उस पोशाक को पसंद करते हैं या आप दूसरे की कोशिश करना चाहते हैं?"
  • छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि एक संगठन ने उसे देखो फैट चरण 5 बना दिया है
    5
    जो अच्छा लगता है उसे पीछे छुपाएं एक सुविधा के बारे में बताएं, जो आपको एक संगठन के बारे में पसंद है आप संगठन के कुछ प्रतिपूरक सुविधाओं की पहचान कर सकते हैं ताकि स्थिति को भ्रमित न करें। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि कपड़े अच्छी तरह से बने हैं, तो उन्हें बताएं कि कपड़े की गुणवत्ता और सिलाई इस योजना का दोष यह है कि वह शायद यह ध्यान देंगे कि आपने जो कुछ दिख रहा है उसके बारे में आपने कुछ भी नहीं बताया है, जो बुरा हो सकता है।
  • छवि ईमानदार बनें जब वह कहती है कि एक संगठन ने उसे देखो फैट चरण 6
    6

    Video: The Great Gildersleeve: Gildy Learns to Samba / Should Marjorie Work / Wedding Date Set

    आप शुद्ध सत्य कह सकते हैं कुछ संभावनाएं हैं एक यह है कि आप अधिक वजन वाले हैं और तैयार होने के लिए सावधान रहना चाहिए। वह जानता है कि उसके पास कोई मोटी आकृति नहीं है, और यह बताते हुए कि वह यह कह सकती है कि आप कायर हैं
  • यदि संगठन आपको वसा दिखता है, तो "हां, यह आप पर बुरा नहीं लग रहा है।" कहो, पहले आपके पास काली की कोशिश करें, यह आप पर बहुत अच्छा लगा।
  • दूसरी संभावना यह है कि आप अधिक वजन नहीं कर रहे हैं और केवल अपने स्वरूप के साथ असुरक्षित हो। उस मामले में, "नहीं, आप बुरा नहीं दिखते, आपके पास एक शानदार शरीर है और कपड़ों के लगभग किसी भी लेख को आप पर अच्छा लगता है" कहते हैं। यदि आप ड्रेस को पसंद नहीं करते हैं, तो आप कह सकते हैं, "पिछली पोशाक जो आपके पास कुछ मिनट पहले थी, शानदार थी!"।
  • Video: The Boy And The Beast 2015 English Dub With HINDI Subtitles

    युक्तियाँ

    • विचार करें कि वह गलत आकार का उपयोग कर रहे हैं दुर्भाग्य से, महिलाओं को एक निश्चित आकार के साथ "विवाह" करना पड़ता है, भले ही सभी डिजाइनर अपने कपड़ों को समान रूप से नहीं बनाते। सुझाव है कि यदि आप आम तौर पर छोटे से एक का उपयोग करते हैं, तो आप यह देखते हुए कि आपने जो छोड़ा है, बड़ा आकार का उपयोग करते हैं, लेकिन यह बहुत तंग है। यह संगठन सही आकार में बहुत अलग (वास्तव में, ठीक है) देख सकता है। यह आपको मन की शांति देता है कि यह कई महिलाओं के लिए सामान्य है और बड़े वस्त्र आप जितना लंबे समय तक दिखते हैं उतना ही छोटा दिखता है, चाहे कितना भी असहज हो। यदि आपका लक्ष्य सामान्य रूप से पतले दिखने के लिए है, तो परिधान को एक आकार से बड़ा आकार दें जिससे आपको उस छाप को पैदा होगा।
    • उन्होंने उल्लेख किया कि सभी महिलाओं के लिए सभी वस्त्रों का डिज़ाइन नहीं किया गया है। यदि आप किसी संगठन के साथ प्यार करते हैं, तो सुझाव दें कि आप इसे पेशेवर रूप से फिट रखते हैं, इसलिए यह बेहतर हो गया है।
    • उल्लेख है कि कुछ कुछ भयानक होता है, लेकिन वह आपको वसा नहीं दिखता है, यदि ऐसा है तो आप कह सकते हैं "रंग आपकी त्वचा बहुत पीला देखने में आता है, तो आप वसा देखने के लिए नहीं है, लेकिन यह बनाता है आप बुरा क्योंकि रंग आपके लिए उपयुक्त नहीं है।" रंग सचमुच त्वचा पर प्रतिबिंबित करता है ब्लाउज जो एक महिला देखी गई उसकी त्वचा की टोन बदलेगी जो रंग आप सूट करेंगे वे उस पर बहुत कुछ निर्भर करेंगे।
    • यदि आप फैशन, रंग और प्रकाश को समझते हैं, तो विशिष्ट सलाह प्रदान करें जो आपको पतले दिखने में मदद कर सकता है। उससे पूछें कि वह क्या हासिल करने की कोशिश कर रहा है
    • उसे बताओ कि वह बहुत पतली दिखती है अगर आपको लगता है कि एक वस्त्र उसे ऐसा दिखता है पूछो "कौन बनाया आपको लगता है कि आप वसा कर रहे थे? लघु और आप पतली। किसी को भी जलन हो रही है आपको लगता है कि आप असुरक्षित महसूस कराने के लिए कहा था करता है? यह सच नहीं है। मैं जानता हूँ कि कितना मुश्किल आलोचना में विश्वास नहीं है, लेकिन कुछ लोगों को अच्छे इरादों है" । अगर आपको लगता है कि ऐसा होता है तो आपको कुछ समय बिताने के लिए अपने निजी संघर्षों को सुनना पड़ सकता है। यह आपको एक बेहतर दोस्त या बेहतर भागीदार बनाता है
    • आप वसा होने के बारे में जागरूकता के बारे में चर्चा शुरू कर सकते हैं और अगर वो अच्छा लग रहा है उससे अधिक मोटा लग रहा है, तो यह क्यों मायने रखता है। हालांकि, एक लंबे समय तक चर्चा के लिए तैयार रहें ज्यादातर महिलाओं को जो इस मुद्दे से अवगत हैं, वे "क्या मैं इसके साथ वसा दिख रहा है?" नहीं पूछेगा क्योंकि वे पहले से ही अपने और अपने कपड़ों को देखने के तथ्य को दूर कर चुके हैं यह योजना केवल अगर आप दूसरी महिला हैं और वसा की चेतना के विचार में शिक्षित होती हैं तो काम करती है। यदि आप एक आदमी हैं, तो कोशिश न करें उसे बताएं कि आप एक लेखक द्वारा लिखित एक दिलचस्प लेख को पढ़ने, वह अपने नाम का उल्लेख है और कार्रवाई नहीं करते की तरह आप जानते हैं कि खुद से उसके लिए बेहतर है। आप केवल उन्हें एक दिलचस्प विषय के बारे में सूचित करेंगे जो उसके प्रश्न के कारण दिमाग में आया था।
    • उसे उन सभी संगठनों के बारे में याद दिलाएं जो आपने इस्तेमाल किए हैं, जिन्होंने आपको इतना अच्छा नहीं बनाया है और जब आपने उन्हें इस्तेमाल किया तो यह आपके विश्वास को भी प्रभावित करता था। यदि आप एक फिट और अच्छी तरह से व्यक्ति हैं, तो बताते हुए कि आपने कुछ बेतुका पोशाक का इस्तेमाल किया है, इस तथ्य के पक्ष में हो सकता है कि वह बुरा नहीं दिखती, लेकिन केवल पोशाक के बारे में
    • उन्होंने इस तथ्य का उल्लेख किया है कि सुपरमोडेल भी हर परिधान पर पहनते हैं जो वे पहनते हैं। दरअसल, कई पत्रिकाओं ने हस्तियों की तस्वीरों को बुरी तरह से ड्रेसिंग दिखाया। भविष्य में इनमें से कुछ को याद करने की कोशिश करें। एक अच्छा संदर्भ खोजें - यदि आवश्यक हो तो आप हमेशा ऑनलाइन फ़ोटोग्राफ़ दिखा सकते हैं!
    • अज्ञानता स्वीकार करें कहते हैं कि "मैं नहीं जानता कि कोई वसा या पतली देख सकते हैं क्या। तुम मुझे से इस बारे में अधिक पता है। मुझे पसंद है आपको लगता है कि परिधान के साथ कैसे देखते हैं, हालांकि मुझे नहीं लगता कि वे अन्य के रूप में के रूप में अच्छे लग रहे हैं, लेकिन नहीं मैं आपको बता सकता हूं। "

    चेतावनी

    • कोई भी बात नहीं होती है, कभी भी किसी महिला को वसा नहीं दिखता है। ऐसी टिप्पणियां हानिकारक हैं, भले ही उसने एक टिप्पणी का अनुरोध किया हो। इसका एकमात्र अपवाद तब होता है जब दोनों एक बहुत ही ईमानदार और ईमानदार रिश्ते करते हैं, और यह पहले ही स्थापित है कि इन प्रकार की टिप्पणियां अपमानित किए बिना कहा जा सकता है।
    • खाने के विकार के अन्य लक्षणों की तलाश करें यदि आपका दोस्त या प्रेमिका बहुत पतली है, यहां तक ​​कि पतली है, और आपको अपने कपड़े के बारे में पूछता रहता है। यदि हां, तो पूछा जाए कि क्या एक संगठन जो हड्डियों की एक बैग की तरह दिखता है, वह वसा दिखता है, यह हस्तक्षेप के लिए एक उपयुक्त समय होगा। एक सबूत प्राप्त करें, विषय को छूने से पहले उसके लिए कुछ संसाधन ढूंढें और अपनी भावनाओं को सुनकर लंबे समय से बिताने के लिए तैयार रहें, जैसा कि आप उससे बात करते हैं।
    • झूठ बोलने से बचें, खासकर अगर यह आपका सबसे अच्छा दोस्त है जो ईमानदारी से आपकी सलाह चाहता है यह आपको परेशानी में डाल सकता है, तो आपकी दोस्ती के अन्य पहलुओं में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com