ekterya.com

त्वरित बदलाव कैसे किया जाए

चाहे आप अपनी पत्नी के कपड़ों के साथ रात में कपड़े पहने हों, तो चेर की "अगर मैं मंच पर" समय वापस कर सकता हूं "या गर्व से एक पूर्णकालिक महिला के रूप में तैयार रहना चाहता हूँ आपको क्या करना चाहिए, अपने पुरुष व्यक्ति को एक सुंदर और स्त्री के दिवा में बदलना चाहिए। एक बार जब आप मिले देखो, आप अपने चरित्र को विकसित करना शुरू कर सकते हैं, चेंज चेंजर्स के स्थानीय समुदाय में शामिल हो सकते हैं और शायद थोड़ा पैसा भी कमाएं।

चरणों

भाग 1

विकसित करें देखना
इमेज का शीर्षक, एक ए ड्रग क्वीन, चरण 1
1
निर्णय लें कि क्या आप दाढ़ी या नहीं जा रहे हैं और शरीर पर कहां चुन सकते हैं। चेंजमेकर की उपस्थिति के विकास के बारे में कोई सही या गलत सूत्र नहीं है। कुछ पुरुष अपने पूरे शरीर को दाढ़ी करते हैं, कुछ ही चेहरे और छाती, दूसरों ने ऐसा नहीं करने का फैसला किया। उत्तरार्द्ध अंग्रेजी में शब्द के लिए "स्ैग ड्रैग" कहा जाता है। आपको लगता है कि आपकी आंतरिक लड़की को कैसे दिखना चाहिए?
  • यदि आपके पास बहुत बाल हैं और `इसे दाढ़ी करना चाहते हैं, तो पहले कैंची की एक जोड़ी के साथ थोड़ा सा इसे काटें। फिर, बारिश के बाद मुंह बनाना सबसे अच्छा है
  • आप अपने पूरे शरीर को भी उतार सकते हैं। तो आप एक नरम शरीर के साथ जीवन के माध्यम से जा सकते हैं और क्या महिलाओं को करना है की एक विचार के साथ
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन 2 चरण
    2
    तय करें कि क्या आप एक बड़ा या पतला परिवर्तनीय होना चाहते हैं आप हिप पैड के साथ अधिक घटता प्राप्त कर सकते हैं, यद्यपि आजकल यह पतला होना भी फैशनेबल है। अंत में, यह केवल आप पर निर्भर करता है यह कमर कंबल खरीदने के लिए भी उपयोगी है, खासकर यदि आप उस क्षेत्र में थोड़ा अधिक भरवां हैं। सब कुछ आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है क्या आप एक बड़ी और विदेशी लड़की या एक पतला और सुरुचिपूर्ण लड़की बनना चाहते हैं?
  • आपके शरीर के प्रकार को देखो आपकी छाती कितनी चौड़ी है? आपके कूल्हों कितने पतले हैं? क्या आपके पास शरीर के दोनों हिस्सों पर एक ही माप है? यदि आप अभी जवाब नहीं दे सकते हैं, तो कुछ कपड़े पहनने के लिए यह देखने के लिए सबसे अच्छा है कि आपको पैड का उपयोग करने की आवश्यकता है और आपको पता चल जाएगा कि आप कितना पैडिंग शामिल करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से बी ड्रग क्वीन 3
    3
    पुरुष आदतों के साथ सावधान रहें स्त्री की तलाश में, पुरुषों की बहुत कम और बहुत कम है यहां कुछ बुनियादी चीजें हैं जिन्हें आपको अधिक स्त्रैण देखना चाहिए:
  • अपने हिस्से छिपाएं बस सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों के बीच सब कुछ छिपाएंगे। महिला अंडरवियर नरम है और सभी जगहों को रखने के लिए पर्याप्त है, हालांकि आप खरीद सकते हैं कैश-सेक्स (महिलाओं की पैंट के समान एक वस्त्र) अन्य लाइक्रा वस्त्र या पेंटीहोज भी इस समारोह को पूरा करते हैं। यदि आप एक के लिए तय कैश-सेक्स (या gaff), जांघों की ऊंचाई पर परिधान के साथ लेट जाओ परिधान के अंदर प्रत्येक अंडकोष को रखो और उदर गुहा में उठा लें। अपने पैरों के बीच लिंग रखो और परिधान खत्म करो।
  • एक अच्छी ब्रा प्राप्त करें आकार जानने के लिए, निप्पल के नीचे अपनी छाती के समोच्च को मापें। कप का आकार चुनने के लिए, याद रखें कि बड़ा हमेशा बेहतर नहीं होता है: कप बी या सी अधिक प्राकृतिक दिखते हैं आप ब्रा के लिए किसी भी पैडिंग का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि स्तनों को और अधिक वास्तविक बनाने के लिए सबसे अच्छा सिलिकॉन पैड हैं आपके नेकलाइन के लिए, अपने पैचकले और टेप के साथ, आप एक बहुत ही विश्वसनीय भ्रामक बना सकते हैं। पहले एक हाथ से अपने pectorals पकड़ो क्लिनिकल उपयोग के लिए चिपकने वाली टेप का एक टुकड़ा लें और बाकियों से सीने की गुहा तक चिपकाएं, एक प्रकार का कवच बन जाएगा।
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन 4 चरण
    4
    मेकअप में कुछ पैसे निवेश करें और इसके बारे में फायदा उठाएं। चेहरे रूपांतरणवादी के सबसे विशिष्ट गुणों में से एक है, और उनमें से अधिकांश हड़ताली रंगों (झूठी आंखों के साथ) के रंगों का उपयोग करते हैं जो जनता की ओर से अंतिम पंक्ति में ध्यान आकर्षित करने का प्रबंधन करते हैं। बेशक यह कुछ सरल नहीं है कई चेंजमेकर एक वर्ष तक खर्च करते हैं, जो खुद के लिए श्रृंगार बनाने की क्षमता विकसित करते हैं। तो अब अपना खुद करना शुरू करो- आप अभ्यास की सराहना करेंगे
  • आप किसी और को अपने श्रृंगार को लगाने के लिए पूछने का प्रयास करेंगे, लेकिन जब आप मंच पर जाना चाहते हैं तो आप किसी दूसरे व्यक्ति पर निर्भर नहीं रहना चाहेंगे। इसके अलावा, अगर आप खुद के लिए सीखना सीखते हैं, तो आप मेकअप को अनुकूलित कर सकते हैं क्योंकि आपका चरित्र विकसित होता है।
  • पता नहीं कहाँ शुरू करने के लिए? मेकअप कलाकारों के लिए कई ऑनलाइन ट्यूटोरियल हैं यह कुछ अच्छे दोस्त या भरोसेमंद लोगों के साथ बात करने का भी एक अच्छा विचार है जिनके पास इस क्षेत्र में अनुभव है। आप उनसे पहली बार आपकी मदद करने के लिए कह सकते हैं ताकि आपको यह पता चल सके कि वहां से खुद को कैसे करें।
  • इरेजेस का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन, चरण 5
    5

    Video: We Made the Most Insane Fashion Films For Foot Locker | PAQ EP #35 | A Show About Streetwear

    अपने चरित्र की अलमारी को विकसित करना शुरू करें क्या आपका "अन्य मुझे" एक बहुत गतिशील दिवा है? वह एक निर्दोष लड़की है या न ही एक अदम्य जानवर है? क्या आप लंबे समय से सुरुचिपूर्ण कपड़े या लघु स्कर्ट पहनना पसंद करते हैं? श्रृंगार के अलावा, यह रूपांतरणवाद का एक हिस्सा है जिसमें अधिक धन की आवश्यकता होती है। एक या दो सेटों को इकट्ठा करके शुरू करें, फिर आप अपना कार्य विकसित करते समय अधिक कपड़े खरीदते हैं।
  • छिपाने के लिए सब कुछ छिपाने के लिए स्कर्ट और कपड़े का उपयोग करें इसके अलावा, ये वस्त्र आरामदायक और स्त्री हैं
  • शर्ट और ब्लाउज को विस्तृत कंधे, पूर्ण आस्तीन और लंबी कमर के साथ चुनें, खासकर अगर आपके पास सबसे बड़ा ट्रंक है
  • उच्च एड़ी वाले जूते पहनें पैरों को वास्तव में सेक्सी लगने के लिए ऊँची एड़ी की एक जोड़ी की तरह कुछ भी नहीं है, हालांकि बड़े आकारों में उन्हें ढूंढना मुश्किल है। ऐसी दुकानें बदल रही हैं, जहां आप उन्हें देख सकते हैं (जैसे कपड़े के साथ)।
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन, चरण 6
    6
    एक अच्छा विग खरीदें संभावना है कि आप लंबे, लहराती, चमकदार बाल कुछ हफ्तों में नहीं कर सकते, इसलिए आपका सर्वश्रेष्ठ विकल्प विग है। अन्य चीजों के विपरीत, विग्स की कीमत उनकी गुणवत्ता को दर्शाती है क्या आप गोरा, श्यामला या रेडहेड लड़की बनना चाहते हैं? सीधे या घुंघराले बाल के साथ?
  • और इसकी अच्छी तरह से देखभाल करें विग्स बहुत आसानी से बर्बाद कर रहे हैं। तुम्हारा खरीदते समय (आदर्श व्यक्ति को इसे खरीदना है, ताकि आप इसे कोशिश कर सकें), दुकान से उन देखभाल के बारे में पूछें जो आपके पास होनी चाहिए। विगों का जीवन कैसे बढ़ाया जा सकता है? प्रभारी व्यक्ति आपको बताएगा कि उसे कैसे ब्रश और स्टोर करना है।
  • भाग 2

    पैसे कमाएं
    छवि एक शीर्षक है बी ड्रॉ रानी 7 कदम
    1
    अपने चरित्र, अपनी कलात्मक संख्या तैयार करें और एक नाम चुनें। एक बार जब आपके पास सब कुछ है जो आपको करने की आवश्यकता है एक परिवर्तनकारी की तरह दिखें, आपको एक कलात्मक संख्या भी विकसित करनी होगी। यह एक परिष्कृत नाम हो सकता है जैसे लाट्रीस रोयाल या डेटॉक्स जैसी अधिक आक्रामक क्या आप एक दिवा, नर्तक या विद्रोही लड़की बनना चाहते हैं? वह जनता से कैसे संबंधित है? क्या वह एक मिठाई और विनम्र या घबराहट और शरारती लड़की है?
    • एक बार जब आप अपने व्यक्तित्व का निर्धारण करते हैं, तो "गाना" और "नृत्य" के लिए एक गीत चुनें (यह बहुत अधिक कदम उठाने के लिए आवश्यक नहीं हो सकता है, लेकिन कम से कम आपको गीत के शब्दों का जिक्र करना होगा)। पत्र को याद रखना जैसे कि यह आपका जन्मदिन था- आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं माइक्रोफोन के सामने रिक्त रहना है।
    • शुरुआत में, अपने प्रदर्शनों की सूची में दो या तीन गाने होने के बारे में चिंता करें आप उन्हें विभिन्न परिस्थितियों में दोहरा सकते हैं। जैसा कि आप प्रसिद्धि प्राप्त करते हैं, आप अन्य नए विषयों को शामिल कर सकते हैं
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    इमेज का शीर्षक, बी ड्रग क्वीन, चरण 8
    2
    क्लबों और घटनाओं में ऑडिशन में भाग लेता है आपके क्षेत्र में चेंजमेकर्स के कार्य कहां हैं? स्थानों को खोजें और उनसे मिलने जाएं। दूसरों के काम का निरीक्षण करें, अन्य लड़कियों के साथ और मालिक या होस्ट के साथ बातचीत करें। ऑडिशन का अनुरोध करने के लिए आपको क्या करना चाहिए? जब आप एक समुदाय का हिस्सा बन जाते हैं (रूपांतरणवादी या कुछ और) तो मंच पर एक स्थान प्राप्त करना आसान होता है।
  • याद रखें कि यह थिएटर के लिए एक ऑडिशन नहीं है जब आप भाग लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ दिखें - सही बाल, श्रृंगार और तुम्हारा सबसे अच्छा संगठन उम्मीद है कि आप अपने शो के हिस्से के रूप में साप्ताहिक प्रदर्शन को प्राप्त करेंगे।
  • इमेज नामक बी ड्रग रानी चरण 9

    Video: Why Are Royal Enfields EXPENSIVE Overseas!!!




    3
    आपको शुरुआत में थोड़ा पैसा (या यहां तक ​​कि मुक्त) के लिए काम करने की इच्छा होनी चाहिए। जब आप पहली बार कैरियर शुरू करते हैं, तो पैसे बड़ी मात्रा में नहीं आते हैं। कुछ जगहों में अभिनय की संभावना से ज्यादा कुछ नहीं पेश करते हैं, अन्य केवल न्यूनतम भुगतान करते हैं अपनी नौकरी छोड़ो जब तक आप एक तारकीय स्थिति प्राप्त नहीं करते
  • चैरिटी की घटनाएं परिवर्तनवादी लोगों को अनुभव हासिल करने के लिए एक बढ़िया अवसर हैं। यह आपको बताने का एक शानदार तरीका है, कारण के लिए अपना समर्थन दिखाने के अलावा बेशक, सबसे धर्मार्थ घटनाएं कला के प्यार के लिए की जाती हैं, इसलिए पैसे के बारे में सोचें - समुदाय का हिस्सा बनने का एक अवसर के रूप में सोचें।
  • इमेज नामक बी ड्रग क्वीन स्टेप 10
    4
    पैसे कमाने के लिए पैसा खर्च करें यह परिवर्तनीय होने के लिए सस्ता नहीं है न केवल एक जीवन शैली के रूप में, बल्कि एक शौक भी है काफी महंगे हैं आपको मेकअप, विग्स, कपड़े और जूते पर बहुत खर्च करना होगा। आपको अपना सर्वश्रेष्ठ देखना होगा! इस उद्योग में आपको अच्छे दिखने के लिए पैसा खर्च करना चाहिए, और आपको पैसे कमाने के लिए अच्छा लगेगा।
  • बहुत कम परिवर्तनकारी इसे पेशेवर रूप से प्रबंधित करते हैं। बहुमत उनके निशुल्क समय या अपने काम के बाद रूपांतरण के लिए समर्पित है।
  • इमेज शीर्षक से ए ड्रग रानी 11
    5
    जैसा कि आप अनुभव प्राप्त करते हैं, एक व्यापक और अधिक विस्तृत प्रदर्शनों की सूची विकसित करें जैसे ही एक हास्य अभिनेता केवल उसी सामग्री के साथ कुछ खास प्रस्तुतियों को कर सकता है, एक परिवर्तनवादी के रूप में आप "हिट मी बेबी वन मोर टाइम" को हमेशा के लिए नहीं गा सकते हैं, आपको दूसरे कार्य पर काम करना शुरू करना होगा। आपके आंतरिक दिवा की तरह अन्य गाने क्या हैं? क्या आप उन्हें सामान्य रूप से गाने पसंद करते हैं या कुछ कॉमेडी जोड़ते हैं? क्या आप लोगों को शामिल करना पसंद करते हैं? क्या पेशकश करने के लिए मूल है?
  • इसके साथ आपको नए संगठनों और अधिक श्रृंगार की आवश्यकता होगी। यदि आपके पास सीमित बजट है, तो नए संगठन बनाने के लिए अन्य संगठनों से कुछ वस्त्रों को जोड़ना और जूते जैसे कुछ सामान खरीदना।
  • भाग 3

    अपने चरित्र को परिशोधित करें
    इरेजेस का शीर्षक, एक ए ड्रैग क्वीन 12
    1
    चुनें कि आप किस प्रकार के ट्रांसफॉर्मिस्टर बनना चाहते हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि ट्रांसस्टैस्टास बड़े स्तनों के साथ दिन होते हैं, उनकी चमक से अधिक चमक और एक बड़ी व्यक्तित्व। यह हमेशा मामला नहीं होता है वास्तव में, शायद आपकी प्रस्तुति अधिक दिलचस्प है अगर आप इस प्रकार के ट्रांस्फास्टास्टास के समान नहीं हैं यहां आपको प्रेरित करने के कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
    • Shangela "सौंदर्य रानी" प्रकार का है और आप कभी नहीं अनुमान लगा सकते हैं कि वह एक आदमी है।
    • डेना कास एक नर्तकी है आप उसे तुरंत मंच पर देखकर उसे पहचानते हैं
    • Detox एक है
    फैशन। यदि आप देखते हैं कि वह कैसे तैयार है, तो आप तुरंत नोटिस करेंगे।
  • नीना पश्चिम मौलिकता का एक अच्छा उदाहरण है चेंजमेकर जो अपनी गति से जाते हैं, और कभी-कभी यह बहुत अच्छी तरह से निकलता है।
  • इरेजेस का शीर्षक, एक ए ड्रग क्वीन 13
    2
    चलो अपने देखो विकसित जैसा कि आप अपने चरित्र को विकसित करते हैं, आप देखेंगे कि वह और उसके "मुखौटा" समय के साथ विकसित हुए हैं। आप कुछ चीजें जो आपने पहले की थी, लागू नहीं कर पाएंगे, बाल, श्रृंगार और कपड़े के समान यदि ऐसा कुछ है जो आपको इतना पसंद नहीं आता है, तो याद रखें कि वह आपका हिस्सा है और वह आपके साथ परिपक्व है। यह पूरी तरह से सामान्य है और इसका मतलब है कि आप अपने व्यक्तित्व को परिष्कृत कर रहे हैं।
  • छवि एक शीर्षक बीवर ड्रॉ रानी 14
    3
    हमेशा अपने समुदाय में अन्य परिवर्तनकर्ताओं का समर्थन करें कई मामलों में, एक परिवर्तनवादी होने के कारण एक महिला के रूप में ड्रेसिंग की तुलना में अधिक है। जब आप अपने चरित्र को बाहर करते हैं, लेकिन जब आप जनता के साथ होते हैं और अन्य चैंज के साथ होते हैं, तो न केवल आपको अधिक सहज महसूस होगा। जब आप मंच छोड़ते हैं तो आपका कार्य समाप्त नहीं होता है उन्होंने आपकी सहायता की, अब यह आपकी बारी है सौहार्द है जो इन चीजों को बाहर निकलने की इजाजत देता है, इसलिए प्रतियोगी न बनें और प्रेम और स्वीकृति की भावनाओं को शामिल करें जो कि वातावरण को बदलने में राज करते हैं।
  • जो लोग इन परिवेशों को लगातार देखते हैं, वे एक परिवार की तलाश करते हैं, वे आपके दोषों से अवगत नहीं होंगे। कुछ परिवर्तनवादी (बिल्कुल नहीं, उनमें से ज़ाहिर है) संक्रमण या आंतरिक संघर्ष की प्रक्रिया में हैं, और यह ठीक उसी प्रकार के वातावरण में है जहां वे घर पर महसूस कर सकते हैं। इस दुनिया का हिस्सा बनने की कोशिश करें और आप और भी ज्यादा प्यारवादी परिवर्तनशीलता खत्म कर देंगे।
  • इमेज का शीर्षक है

    Video: Aloo Matar Ki Sabzi - आलू मटर की सब्जी बनाने की विधि-Easy&Tasty Aloo Matar Recipe by Rozana Khana

    4
    प्रतिकूल परिस्थितियों पर ध्यान न दें सच्चाई यह है कि चेंजमेकर होना आसान नहीं है। यदि आप समलैंगिक हैं, तो निश्चित रूप से आपका जीवन थोड़ी अधिक मुश्किल है। यदि आप नहीं हैं, तो आप अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में लगातार सवाल पूछेंगे। हमेशा ऐसे लोग होंगे जो "समझ नहीं आते हैं," जो सोचते हैं कि आप एक महिला बनना चाहते हैं या आप का न्याय करते हैं। उनको मत सुनो, आप शानदार हैं
  • अच्छी भावनाओं को दुनिया के खिलाफ अपना सबसे अच्छा हथियार दें। जिस समुदाय से आप संबंधित हैं, वह सकारात्मक दृष्टिकोण विकसित करने में आपकी सहायता करेगा। जब आप उन लोगों से घिरे रहते हैं जो आपको अच्छा महसूस करने में मदद करते हैं और आप सबसे अच्छे हो सकते हैं, तो अच्छा व्यवहार न करना मुश्किल है। और प्रतिकूल परिस्थितियों में, सभी एक साथ सभी प्रत्येक दिन प्रत्येक दिन मजबूत कर सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक, बी ड्रग रानी, ​​चरण 16
    5
    सबसे अच्छा आप कर सकते हैं खुद को हो सकता है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, आप कैसे देखते हैं, आप कहां से आते हैं या आपके कौशल क्या हैं, तो आप हमेशा ट्रान्सनिस्टास्टस के समुदाय में स्वीकार किए जा सकते हैं। एकमात्र आवश्यकता यह है कि आप अपने आप को पूरी तरह चमकने दें। क्या आप उस कदम उठाने के लिए तैयार हैं?
  • यह भी जरूरी नहीं है कि आप एक आदमी हो जो ट्रांसफार्मर हो। एक उज्ज्वल व्यक्तित्व और झूठी आंखों की एक अच्छी जोड़ी के साथ, आप दुनिया को जीत सकते हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं (या जो आपके कपड़े के नीचे है)। लेकिन एक अच्छा व्यक्तित्व आपको बहुत मदद करेगा
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि कई प्रकार के परिवर्तनवादी हैं, जैसे कि शेरोन सुई या रूपानॉल टीवी शो ड्रैग रेस से। यहां तक ​​कि महिला ट्रांसफार्मर भी हैं, जैसे कि काल्डेरोन के रूप में पहने जाने वाले लेडी गागा
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com