ekterya.com

कैसे एक सफल एक रात साहसिक है (महिलाओं के लिए)

यह लेख एक स्वतंत्र और एकल महिला के उद्देश्य से है, जो केवल रातोंरात साहसिक कार्य करना चाहता है यह लेख पुरुषों के लिए उपयोगी नहीं होगा, जो नाबालिग हैं, या कम आत्मसम्मान वाली उन लड़कियों के लिए।

चरणों

Video: Quit Your Job and Farm - PART 1 - 10 Small Farm Ideas, from Organic Farming to Chickens & Goats.

1
उसे पता है कि आप रुचि रखते हैं
  • 2
    मैं जानता हूं कि आप सोचेंगे कि यह "पकड़" करने का समय है अच्छा, नहीं अब आप "अपने शिकार को महक" के चरण में हैं यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वह लड़का बहुत खूबसूरत है, तो वह आपका समय क्यों बर्बाद कर रहा है, अगर वह समलैंगिक है, अगर वह शादी कर रहा है या वह एफबीआई एजेंट का मुखिया है? इसलिए मैं आपको इसकी अनुशंसा करता हूं। उसके साथ आँख संपर्क स्थापित करें यदि आपको लगता है कि स्थिति उपयुक्त है तो उसे एक पेय में आमंत्रित करें। चलो, तुम्हें यकीन है कि इश्कबाज़ी कैसे करें `यदि आपको लगता है कि लड़का इसके लायक है, तो ऊपर लोड करो!
  • 3

    Video: WHAT PRESENTS DID WE GET MOM FOR HER BIRTHDAY? | We Are The Davises

    कुछ कहें
  • 4
    ठीक है, अब आप उस वाक्यांश को "पकड़" कह सकते हैं, लेकिन सावधान रहें यह उन मूर्खतापूर्ण छोटे वाक्यांशों में से एक को छोड़ने का समय नहीं है जब आपने दोस्तों को देखा था, जब आपने दोस्तों को देखा था। क्या कहना है? जो कुछ भी आप के साथ सहज महसूस करते हैं वह सही काम है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप ईमानदार हैं। उसकी शर्ट पर तारीफ न करें, अगर वह जो पहने हुए है वह बैंड के मुकाबले ज्यादा गड़बड़ है। उसे मत बताना अगर उसे हरी है तो उसे अच्छा मुस्कुराहट है।
  • 5
    हर एक बार थोड़ी देर में, मैं कुछ आकर्षक व्यक्ति के साथ आमने-सामने आती हूं, अचानक मुझे उसकी गाल में एक डिप्पल दिखाई देता है जिसे मैंने पहले नहीं देखा था, और मैं जो कुछ भी कहने वाला था, उसे भूल जाता हूं। यदि यह आपके साथ होता है, तो चिंता मत करो आप वाक्यांशों का प्रयोग कर सकते हैं जैसे "क्या हम एक-दूसरे को जानते हैं? यह सच है कि आप मुझे जानते हैं। "यह निर्दोष सवाल लड़का को अपने क्षेत्र को स्थापित करने का अवसर देता है (" मैं आमतौर पर विश्वविद्यालय के क्षेत्र को छोड़ देता हूं ") या उसका व्यवसाय (" मैं सड़क पर फूलों की दुकान में काम करता हूं ") या उनका जुनून (" ठीक है ... ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह पिछले तीन महीनों से आपका अनुसरण कर रहा है ")।
  • 6
    उसे प्रशंसा
  • 7
    आखिरकार, पुरुषों प्यार करने के लिए प्यार करता हूँ। थोड़ा उत्साह तुम नहीं मारोगे --- इसमें टाई करने के लिए बहुत समय होगा और जब आप इसे अपने मुंह में रखते हैं तो "इसे दबाएं"। उन भाप से भरा दक्षिणी सुंदरियों में से प्रत्येक को याद रखें जो आपने कभी देखा है, और उनके जैसा कार्य करते हैं। यह मूर्ख लग रहा है, है ना? लेकिन यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है।
  • 8
    दोस्तों से निकालें



  • 9
    वह आपको बताएगा कि वह उस रात के लिए स्वतंत्र है यदि आपने उपरोक्त चरणों को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, तो वह आपको बताएगा कि वह आपको अपने नेटवर्क में आने के लिए क्या सोचता है। लेकिन अगर आप एक लड़की के बिना बार में हैं, तो आप शायद अपने दोस्तों के साथ हो, और ये आपके "विजय" में आपके सबसे खराब दुश्मन हो सकते हैं। इसलिए लड़के के लिए उनके साथ लड़ने से बचने के लिए, आपको कुछ "भागने के मार्ग" (कभी-कभी दो या तीन, अपने दोस्तों के बेवकूफ के आधार पर) होना पड़ेगा। यह रात का सबसे खराब हिस्सा है, लेकिन अगर आप यहां सफल हो सकते हैं, तो आपके पास पहले से ही लड़के को अपने हाथ में है।
  • 10
    आपके घर या उस के बारे में
  • 11
    इसके बारे में! बेशक, इसके लिए अपवाद हैं, लेकिन ज्यादातर समय आप इसे अपने बिस्तर से 3 बजे तक ले जाना नहीं चाहते हैं। या जोखिम 7:00 बजे अपने पक्ष में जागने और इसे से बचने में सक्षम होने के लिए अपना हाथ छोड़ दें अपनी कार के साथ अपने घर में उसे का पालन करें अपनी कार की चाबी अपने हाथों में रखो, क्योंकि जब तक आप उसके साथ यौन संबंध नहीं करते, तो उसे एक अश्लील स्टार के साथ कर रहे हैं, आपको उन्हें एक घंटे में ज़रूरत होगी। उससे पूछें कि क्या वह कष्टप्रद अपार्टमेंटमेट्स, दुल्हन जो आपको एक चाकू या एक यहूदी मां का पीछा कर सकता है जो पार्टी को बर्बाद कर सकता है, और यदि आवश्यक हो तो दरवाज़े के नीचे एक कुर्सी डाल दीजिए। अपने आप को एक एहसान करो - कोई बात नहीं कितना लड़का विरोध करता है, कुत्ते को कमरे से बाहर छोड़ दें कुत्ते को मत सुनो या तो
  • 12

    Video: Exposing The Propaganda Around The Statue Of Unity(HINDI SUBTITLES)

    स्वर्ग, क्या मुझे बताना है कि आगे क्या है?
  • 13
    तुम्हें पता है कि यहाँ से क्या है! अगर आप नहीं जानते हैं, तो मैं चाहता हूं कि आप इस लेख को जला दें, क्योंकि मैं आप पर और अधिक समय बर्बाद नहीं करूँगा। बस कुछ और नोट्स: कंडोम को मत भूलें, हथकड़ी लगाने से पहले, स्पष्ट हो कि चाबियाँ कहाँ हैं और अलार्म बंद होने से पहले उठें
  • 14
    ओह, और अगले 400 गुना जितना संभव हो उतना प्राकृतिक देखने का प्रयास करें।
  • 15
    मज़े करो
  • चेतावनी

    • एक कंडोम का उपयोग करें! एक कंडोम एकमात्र तरीका है जिससे आप गर्भावस्था के खतरे के अलावा यौन संचारित रोग से संक्रमित होने से रोक सकते हैं। मन में न करें कि वह कैसे "साफ" लगता है, उस जोखिम को नहीं चलाएं यह रूसी रूले खेलने की तरह है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंडोम।
    • अपने आप में विश्वास करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com