ekterya.com

एक पूर्व के साथ वापस आने के लिए जो आपने छोड़ा था

आपने एक बुरा फैसला किया आपने एक अच्छा व्यक्ति छोड़ा और अब, ज़ाहिर है, आप उसे वापस चाहते हैं आशा मत खोना! अपने प्यार को वापस लाने के लिए इस व्यावहारिक मार्गदर्शिका को पढ़ते रहें!

चरणों

छवि शीर्षक पर वापस जाना है कि आप डंपी चरण 01
1
अगर वे अभी तक मित्र नहीं हैं, तो उन्हें बनाने की कोशिश करें आपके लिए यह देखने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपसे फिर से कैसे संबंध होना चाहिए। अगर वह मित्र बनने से इनकार करता है, तो जाहिर है कि वह इसे कुछ और पसंद नहीं करता! लेकिन सावधान रहें यदि आपके पास पहले से साथी हो, क्योंकि लोग इसे हल्के से नहीं लेते हैं जब पूर्व या आपके साथी का पूर्व मित्र फिर से दोस्त बनाने की कोशिश करता है।
  • छवि शीर्षक पर वापस जाना है कि आप दोहराया चरण 02
    2

    Video: विवाह री बात पक्की है आज: बिलकुल नई राजस्थानी कॉमेडी | Chhotu Aashiq Comedy Show | Rajasthani Comedy

    उनके जुदाई के बारे में बात करें यह सबसे आसान बातचीत नहीं है, लेकिन आपको इसे संलग्न करना होगा। यह आवश्यक है कि आप उस व्यक्ति के साथ अपने भविष्य के संबंध के लिए इस पर काबू पाएं। यदि दोनों अतीत में हुई चीजों के बारे में बात नहीं कर सकते, तो भविष्य में उनका कोई अच्छा संबंध नहीं हो सकता है।
  • छवि शीर्षक पर वापस जाना है कि आप निराश चरण 03
    3
    उससे पूछें कि क्या वह कभी सोचेंगे कि उनमें से दो एक साथ फिर से हो रहे हैं? एक बार फिर, यह सबसे मजेदार बातचीत नहीं है जो आप कर सकते हैं, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि वे एक साथ हों, तो आपको जो कुछ भी आता है उसका सामना करना होगा!



  • छवि शीर्षक पर वापस जाना है कि आप निराश चरण 04
    4
    समझाओ कि चीजें अब अलग कैसे हैं निश्चित रूप से, चीजें बदल गई हैं क्योंकि वे समाप्त हो गई हैं और उम्मीद है, बेहतर के लिए उसे आश्वस्त करो कि अब आप विश्वासघाती नहीं हैं, आप एक बार के रूप में जरूरतमंद नहीं रहे, आपकी कमी और जुदाई के बारे में कुछ भी। लेकिन आपके लिए इस बारे में सोचने के लिए यह एक अच्छा समय है उनके दोष, यानी, अगर इसके भयानक लक्षण होते हैं जिससे उनके जुदाई हो जाती है, तो क्या आप वाकई एक साथ फिर से बनना चाहते हैं?
  • इमेज का शीर्षक, वापस जाओ एक एक्स
    5
    अगर चीजें आप जिस तरह से नहीं बनाई जाती हैं और सिर्फ उनसे मित्र बनना चाहते हैं, चिंता न करें! कई लोग जो एक साथ फिर से मिलते हैं इसके अलावा, बहुत से लोग अपने पूर्व प्रेमी में उत्कृष्ट दोस्त मिलते हैं आपको बस उस पहले चरण (असुविधाजनक) लेने के लिए तैयार होना चाहिए, यह जानने के लिए कि क्या आप उन दो श्रेणियों में से एक में फिट हैं!
  • युक्तियाँ

    • जब आप इस संबंध को दोबारा बनाने की कोशिश करते हैं, तो अपना समय लें। सबसे पहले, आप के साथ काम करें और फिर आप अपने पूर्व के साथ जारी रख सकते हैं।
    • अगर वह आपके साथ बात नहीं करना चाहता तो उसे परेशान न करें। याद रखें कि अलग-अलग दर्दनाक है (लड़कों के लिए भी!) और आप से बात करने से आपको ऐसी भावनाएं आ सकती हैं जो आप से निपटना नहीं चाहते हैं।

    चेतावनी

    Video: कौन सा देश किसका साथ देगा ,अगर भारत और चीन का युद्ध हुआ तो

    • यह संभव है कि वह कठोर या विश्वास है क्योंकि आप उसके साथ वापस जाना चाहते हैं। डरो मत, क्योंकि दुनिया के कई लोग हैं जो आपके साथ रहना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com