ekterya.com

कैसे बहुतायत को आकर्षित करने के लिए

बहुतायत बहुत रखने की गुणवत्ता है। बहुतायत को आकर्षित करने की अवधारणा आम तौर पर चीजों को अपने जीवन में लाने का उल्लेख करती है जो आपको संतुष्ट और पूर्ण महसूस करती है यद्यपि यह शब्द आमतौर पर भौतिक वस्तुओं और संपत्ति को आकर्षित करने के कार्य पर लागू होता है, यह प्रेम को आकर्षित करने का भी उल्लेख कर सकता है। यहां प्रचुरता को आकर्षित करने के लिए कुछ रणनीतियां दी गई हैं।

चरणों

इमेज शीर्षक से प्रचुरता चरण 1 देखें
1
अपने जीवन में सकारात्मक चीजों को पहचानें बहुतायत को आकर्षित करने के दर्शन से आप जो भी हो, उसके बारे में ध्यान देने में आपकी मदद करेंगे। उदाहरण के लिए, आप पर ध्यान केंद्रित करने की बजाय आपके मौद्रिक लक्ष्यों तक नहीं पहुंच पाया है, जो चीजें आपके पास पहले हैं, जैसे आपके सिर पर छत, अपने फ्रिज में भोजन और अच्छे स्वास्थ्य
  • विपुलता चरण 2 को आकर्षित करने वाली छवि का शीर्षक
    2
    आपके जीवन में आशीर्वाद के लिए कृतज्ञता व्यक्त करें जो भी आप पहले से ही अपनी ऊर्जा को नए चीजों को बनाने और आकर्षित करने की दिशा में प्रवाह करने की अनुमति देता है, उसके लिए आभारी होने के नाते। यह अवधारणा इस धारणा से ली गई है कि आप विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जिससे आपके जीवन में जो कुछ भी गायब है, उसके निर्धारण का कारण बनता है, जिससे आप अपने लक्ष्यों तक पहुंचने में मुश्किल बनाते हैं।
  • एक आभार पत्रिका रखें आभार की भावना रखने के लिए, एक डायरी लिखें विशिष्ट चीजों की एक सूची बनाएं जिनके लिए आप धन्यवाद देते हैं, जैसे आपके बच्चों की स्वास्थ्य, आपके समुदाय में उपयोगी होने का अवसर, आपके बैंक खाते में सूर्य या धन।
  • अतुलनीयता चरण 3 के शीर्षक से चित्र देखें
    3



    दोस्तों और परिवार से आशीर्वाद और सकारात्मक घटनाओं के बारे में बात करो
  • असंभव, समस्याएं और वित्तीय समस्याओं के बारे में नकारात्मक बातचीत सीमित करें उन चीजों के बारे में लगातार सोचकर सोचें जो आपके पास नई परियोजनाओं और रचनात्मक घटनाओं में डाल सकती हैं जो आपके पास धन को आकर्षित करने में मदद करेंगे।
  • विपुलता चरण 4 का शीर्षक चित्र देखें
    4

    Video: यह 7 हनुमान जी के अद्भूत टोटके जो दिलाएंगे आपको हर काम में सफलता

    बहुतायत को आकर्षित करने के लिए एक योजना लिखें अपने लक्ष्यों और उन्हें प्राप्त करने के लिए कदम निर्दिष्ट करें। उदाहरण के लिए, आपका मुख्य लक्ष्य धन उत्पन्न करना हो सकता है ताकि आप इसे अपने परिवार, दोस्तों और दूसरों को इसकी ज़रूरत कर सकें।
  • विस्तार से आप अपने लक्ष्य को कैसे हासिल करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप अचल संपत्ति में निवेश करते हैं, तो दूसरी नौकरी के बारे में सोचें या एक अधिक आकर्षक क्षेत्र में डिग्री प्राप्त करें।
  • इमेज शीर्षक से प्रचुरता चरण 5 देखें
    5

    Video: Мощная Денежная Программа ❁ Программирование мозга на богатство и изобилие! $ Музыка Богатства 2018

    बहुतायत को आकर्षित करने के लिए ध्यान अपने आप को दिन में चुप्पी के क्षणों की अनुमति दें ताकि आप तनाव और चिंताओं के अपने मन को मुक्त और मुक्त कर सकें।
  • सांस पर ध्यान केंद्रित करें धीरे-धीरे श्वास और गहराई से आप अपने सिर में आवाज़ों को चुम्बन करने की अनुमति देंगे।
  • ध्यान के दौरान दोहराने के लिए एक मंत्र चुनें। मंत्र एक विशिष्ट चुनौती या इसे प्राप्त करने का एक तरीका दिखा सकता है। उदाहरण के लिए, यदि भय एक स्थिर बाधा है, तो "मैं बहादुर होना चुनता हूं" का एक मंत्र आपको बहुतायत के अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए खुद को मजबूत करने में मदद कर सकता है
  • इमेज शीर्षक से प्रचलन चरण 6 को देखें
    6
    नकारात्मक प्रभावों को दूर करें, जो आपको सकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा दिलाते हैं। नशे की लत पदार्थ, समय इंटरनेट पर खो जाता है, नकारात्मक व्यक्तियों और अनुत्पादक शौक बातें और गतिविधियों के उदाहरण हैं जिन्हें आप से बचना चाहिए अगर आप अपने जीवन में बहुतायत को आकर्षित करना चाहते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com