ekterya.com

निजी सप्ताहांत का आनंद कैसे लें

बहुत सक्रिय सामाजिक जीवन और बहुत अधिक श्रम प्रोफाइल के साथ कुछ लोगों को लगातार fastidiadas खतरा मंडरा रहा है और यहां तक ​​कि अपने खाली समय में। समय का पता लगाएं के लिए अपने आप को मानसिक रूप से reenergizarte के लिए महत्वपूर्ण है और burnout और अधिक काम को रोकने के। कभी कभी लोगों को, प्रतिबिंबित चाय के अपने कप की तरह साधारण चीजों का आनंद लें या कॉल में भाग लेने या सवालों के जवाब देने के बिना अपने बगीचे की महिमा का आनंद लेने के लिए है। आप एक कर रहे हैं, "मुझे समय" मिल आसान है, लेकिन अगर आप बच्चों और एक परिवार है, तो आप के लिए समय लग रहा है सिर्फ उचित योजना के साथ प्राप्त किया जा सकता है। मूल विचार खुद के साथ संपर्क में रखने के लिए है / एक, नहीं खो देते हैं या अपनी जरूरतों को भूल जब आप vida.Aquí की कठिनाइयों में उलझ हो वहाँ तरीके कि एक व्यक्ति एक पूर्ण जीवन जीने कर सकते हैं, लेकिन यह भी बनाए रखने के लिए एक संतुलन बनाने हैं आपका अस्तित्व

चरणों

आनंद लें एक निजी सप्ताहांत चरण 1 का आनंद लें
1
मैदान से बाहर निकलें, या एक नई जगह की योजना बनाएं। यह समय के साथ बुकिंग करके आसानी से प्राप्त किया जा सकता है। आप टैक्सी, ट्रेन, बस या यहां तक ​​कि एक विमान भी ले सकते हैं या ले सकते हैं। यह आपकी वित्तीय पर निर्भर करेगा और आप कितना पैसा खर्च करना चाहते हैं बच्चों और परिवार के साथ किसी के लिए, अपने पति या पत्नी के गृहकार्य के घंटे और काम के समय का उपयोग करें याद रखें कि आप दुनिया से बच नहीं रहे हैं, लेकिन अपने और आपके परिवार के लिए गुणवत्ता का समय तलाश रहे हैं।
  • आनंद लें एक निजी सप्ताहांत चरण 2 आनंद लें
    2
    यदि संभव हो तो अपना सेल फ़ोन बंद करें होटल में एक संपर्क नंबर छोड़ें, अगर कोई आपात स्थिति है और उन्हें आपको संपर्क करना होगा अपने आपातकालीन विचार को परिभाषित करें जिनके पास संपर्क नंबर है
  • आनंद लें एक निजी सप्ताहांत चरण 3 आनंद लें छवि
    3
    एक छुट्टी का माहौल बनाएं यह तुम्हारा पल और आपकी पसंद है आप जीवन में महत्वपूर्ण चीजों को नहीं खो चुके हैं, लेकिन आप अपने और अपने परिवार के लिए "संबंधों को स्थापित करने" का समय बना रहे हैं। अपने तैरने वाले गियर, उपन्यास, खेल और मजेदार चीजें लें ताकि आप और आपके परिवार का मनोरंजन हो।
  • आनंद लें एक निजी सप्ताहांत चरण 4 का आनंद लें

    Video: Warwick Castle - UK travel - We slept on the castle grounds!

    4
    कार्यालय और घर पर काम और काम की समस्याएं छोड़ें प्रस्थान करने से पहले सभी डिलीवरी की समयसीमाएं पूरा करें, या उन्हें वापसी पर वापस लौटें याद रखें कि काम हमेशा वहां रहेगा अब आपको आराम करने और पल का आनंद लेने के लिए सीखना होगा।



  • आनंद लें एक निजी सप्ताहांत चरण 5 आनंद लें छवि
    5
    समय की बर्बादी के रूप में इस निजी भागने पर विचार मत करो। हम में से कई "समय का पीछा" करते हैं, और जीवन को एक तरह की आपात स्थिति में बनाते हैं, जिसमें अधिनियम में एक हजार अलग-अलग चीज़ें होनी चाहिए। प्रभावी समय प्रबंधन का भी मतलब है कि आपके पास कुछ समय है अपने आप को।
  • आनंद लें एक निजी सप्ताहांत चरण 6 आनंद लें
    6
    अपना समय बिताने के लिए एक वैकल्पिक और आर्थिक तरीके खोजें इसके अलावा, यदि बाहर जा रहा है तो बहुत महंगा है, अपनी निजी जगह बनाने के लिए सस्ता और अधिक कार्यात्मक तरीके खोजें। बगीचे के लिए एक छोटा सा घर या बंद गेजो प्राप्त करके इसे आसानी से हासिल किया जा सकता है। इसे आप जितना आराम कर सकते हैं, और सप्ताहांत पर आगे बढ़ें।
  • 7
    यदि आप अक्सर यात्राएं करने की योजना बनाते हैं तो मोटर घर में निवेश करें यह यात्रा का सबसे सस्ता तरीका है, और परिवार के लोगों के लिए भी आरामदायक है। उसी समय, आप अपने लघु घर में घर पर होने के आराम का भी आनंद ले सकते हैं।
  • आनंद लें एक निजी सप्ताहांत चरण 8 का आनंद लें
    8
    आराम करने के लिए अपने पसंदीदा संगीत को सुनो यह भी आप काम करते हैं और मुद्दों है कि अपने आनन्द का समय दूर बर्बाद कर सकता है रोमांटिक धुन या पुराने gente.Las से आत्मा और सामान्य कल्याण को पुनर्जीवित करने के एक चमत्कारी रास्ता नहीं है के बारे में भूल कर देगा।
  • Video: Radhakrishnan Memorial Lecture: "The Indian Grand Narrative"

    आनंद लें एक निजी सप्ताहांत चरण 9 आनंद लें
    9
    अपने और अपने परिवार के संपर्क में रहने का प्रयास करें शांति और आंतरिक सद्भाव ढूँढना, निजी जीवन और काम में संतुलन, कुछ अनमोल और अधिग्रहण करना कठिन है। उन्हें प्राप्त करने के लिए लड़ो ग्रह पर हमारा छोटा अस्तित्व महत्वपूर्ण क्षणों की गणना करता है, जो अच्छी तरह से रहते थे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com