ekterya.com

जब आप घर पर अकेले हों, तो डराने से कैसे बचें?

घर पर अकेले रहने का विचार क्या आपको डर लगता है? अपने डर को खत्म करने और सुरक्षित रखने के लिए निम्नलिखित टिप्स पढ़ें जब आप घर पर अकेले हों

चरणों

शीर्षक से छवि खुद को घर अकेले कदम के साथ डराने से बचाएं चरण 1
1
अपने घर का अन्वेषण करें घर के चारों ओर चलो, बस जब हर किसी ने छोड़ दिया और इससे पहले कि आप डर को पकड़ ले जाएं। इसमें सोफे के पीछे की जांच करना शामिल है, जो एक खुले द्वार और एक दीवार और प्रत्येक कमरे के बीच बनाई जाती है। आप सोच सकते हैं कि आप ऐसा करने के लिए बेवकूफ हैं, लेकिन बाद में आपको पागल होने से बचाएगा। सभी रोशनी चालू करें
  • छवि शीर्षक से अकेले घर अकेले कदम 2
    2
    सभी दरवाजे और खिड़कियां सुरक्षित करें फिर, प्रत्येक कमरे में प्रवेश करें और सुनिश्चित करें कि प्रत्येक दरवाजा और खिड़की बंद है और सुरक्षित है। कमरों में यह दूसरा संशोधन सुरक्षा की भावना को जोड़ता है। इसके अलावा, यह अनिवार्य है कि आप दरवाजे और खिड़कियां सुरक्षित रूप से रखें।
  • छवि शीर्षक से अकेले घर में अकेले कदम उठाने से स्वयं को दूर रखें चरण 3
    3
    ध्वनियों को पहचानें क्या आपकी कल्पना ने कभी आपको डरा दिया है क्योंकि आपने सुनिश्चित किया है कि घर में एक घुसपैठिया है, लेकिन क्या यह एक नल या पाइप है जो लीक हो गया? सभी ध्वनियों को पहचानें जो आपको डरा सकते हैं ताकि आपको पता होना चाहिए कि क्या उम्मीद है।
  • छवि शीर्षक से अकेले घर अकेले कदम उठाने से स्वयं को दूर रखें 4

    Video: President Obama Speaks to the Muslim World from Cairo, Egypt

    4



    अंधा और दरवाजों की जांच करें दिन के दौरान, अपने अंधा को खुले रखें। क्योंकि अंदर से अधिक प्रकाश बाहर है, आप बाहरी देख सकते हैं लेकिन लोगों के लिए आवक दिखना मुश्किल है। यह स्थिति रात के दौरान व्युत्क्रम आनुपातिक है, इसलिए यदि आप अकेले हैं, जब अंधेरा हो, सभी अंधा कर दें अगर दरवाजा खोलने के साथ कमरे के अधिकतर इंटीरियर को देख सकते हैं, तो इसे खोलें। हालांकि, अगर आप दरवाजे को देखने के लिए केवल कमरे का हिस्सा देख सकते हैं, तो इसे बंद करें। इसी तरह, आप वक्र के साथ सीढ़ियों या बाथरूम के लिए एक अलग कमरे के साथ एक बाथरूम के मामले में भी ऐसा कर सकते हैं। इस तरह, आप उस जगह से आने वाले किसी व्यक्ति के बारे में कम परेशान रहेंगे जिसे आप नहीं देख सकते हैं।
  • शीर्षक वाला छवि स्वयं अकेले कदम 5
    5
    ध्वनि की मात्रा बढ़ाएं यदि आपका घर भयानक आवाज़ बनाता है, तो टीवी और संगीत की मात्रा बढ़ जाती है। आप इतनी घबराहट नहीं बनेंगे जब आप क्रंच और अन्य अज्ञात ध्वनियों को नहीं सुनेंगे।
  • शीर्षक से छवि स्वयं अकेले रहें, जबकि स्वयं अकेले कदम 6

    Video: अपने अंदर के डर से लड़ें

    6
    अपने आप को कुछ और के साथ मनोरंजन करने की कोशिश करो यदि आप अभी भी परेशान हैं, तो कुछ करना है आप अपनी विदेशी भाषा वर्ग के जोखिम को समाप्त कर सकते हैं। आप अपने पालतू जानवरों के लिए एक मजबूत तकिया बना सकते हैं। आप घर को साफ कर सकते हैं! अपना हाथ और दिमाग रखें
  • शीर्षक से छवि स्वयं अकेले रहें जबकि घर अकेले कदम 7
    7

    Video: भूत प्रेत अगर भगाने हो तो ये सारे उपाय करे

    Video: The Boy and The King ( True Story )

    एक दोस्त को बुलाओ शायद, जब आप अकेले हों, तो आप केवल परेशान होते हैं, इसलिए अपने मित्र को अपने घर आने के लिए कहें। यदि आप किसी के साथ हैं और आप अधिक मजा करेंगे तो आप अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे।
  • छवि शीर्षक से अकेले घर अकेले कदम उठाने से स्वयं को दूर रखें 8
    8
    सांस लेते हैं। याद रखें कि किसी को अपने घर में घुसने या आप के साथ कुछ बुरा हो रहा है, जबकि आप अकेले हैं, बहुत कम है। एक गहरी साँस लें और चिंता न करें। सबसे अधिक संभावना है, आपको कुछ नहीं होता!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com