ekterya.com

किसी को कैसे मुस्कान बनाने के लिए

किसी को मुस्कुराहट करना हमेशा फायदेमंद होता है, चाहे आप एक दोस्त बनाते हों जो मुस्कुराहट या एक खजांची है जो थके हुए दिखता है। आप किसी हज़ारों तरीकों से मुस्कान कर सकते हैं, सिर्फ सादा मूर्खतापूर्ण चीज़ों के लिए उदार होने से। यदि आप किसी को मुस्कान और दिन को समझने के तरीके के बारे में विचारों की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। पहले चरण से शुरु करें

चरणों

मेक अलोमन स्माइल चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
1
व्यक्ति को गुदगुदी यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन यह मुस्कुराहट बनाने का एक लगभग निश्चित तरीका है गुदगुदी करने के लिए सबसे अच्छे स्थान बगल में हैं, पैर और गर्दन का जोड़ बेशक, अगर वह व्यक्ति बहुत कठोर है, तो उस मामले में गुदगुदी काम नहीं कर सकते। हालांकि, अगर गुदगुदी आपको वांछित प्रतिक्रिया प्राप्त करने में मदद करता है, अंत में यह एक गुदगुदी युद्ध में बदल सकता है! जल्द ही दोनों ही नहीं मुस्कुराएंगे, लेकिन वे हँसी से खुद को राहत देंगे।
  • मेक अोनोन स्माईल स्टेप 2 नामक छवि
    2
    एक मजाक बताओ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह मूर्खतापूर्ण, बेतुका या मज़ेदार है। दूसरे व्यक्ति को मजाक देने का आपका एकमात्र इरादा आपको मुस्कुराहट देगा, भले ही आप जानते हों कि मजाक हास्यास्पद नहीं है। आप इसे संदेश द्वारा भी भेज सकते हैं या उसे उत्तर देने वाली मशीन पर छोड़ सकते हैं। यहां एक "टूक टूक" मजाक है जिसे आप कोशिश कर सकते हैं:
  • आप: "टीओसी टोसी"
  • आपका मित्र: "यह कौन है?"
  • आप: "ब्रिटनी स्पीयर्स"
  • आपका मित्र: "ब्रिटनी स्पीयर्स क्या?"
  • आप: "टीओसी टोसी"।
  • आपका दोस्त: यह कौन है?"
  • आप: "ओह! मैंने इसे फिर से किया था" (उफ़ !, मैंने इसे फिर से किया)
  • मेक अोनोन स्माईल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उस व्यक्ति के साथ क्या करें जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करता है उसे पूछें कि वह दुनिया में सबसे अधिक क्या करना चाहेगा, चाहे वह फिल्मों में जा रहा हो, फ्रिसबी खेल रहा हो या बेपहियों की गाड़ी चला रहा हो अपने आप को समय देने के लिए उस व्यक्ति के साथ आप मुस्कान कर देगा। यहां तक ​​कि अगर आप जो करना चाहते हैं, उसे पूरा करना असंभव है, आप इसके बारे में केवल बात करके मुस्कुराएंगे।
  • मेक एयोन स्माइल स्टेप 4 नामक छवि
    4

    Video: ABC TV | How To Make Flower From Drinking Straw - Craft Tutorial

    उसे कुछ अजीब दिखाओ इंटरनेट पृष्ठों में व्यक्ति दोष या कुछ ऐसी चीज़ जो कि कुछ मूर्ख व्यक्ति ने किया है, उन्हें दिखा रहा है कि जब तक वे नहीं कर सकते तब तक उन्हें हंसने के अच्छे तरीके होते हैं। आप उसे आराध्य बिल्ली के चित्रों या हेलोवीन के लिए ज़ोंबी के रूप में तैयार किए गए लड़के के वीडियो भी दिखा सकते हैं जो कछुए को प्यार करते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनाओ किसी मुस्कुरा चरण 5
    5
    वह मुस्कुराता है। बीमा व्यक्ति पर मुस्कुराते हुए आपको बेहतर महसूस होगा और ज्यादातर मामलों में, यह आपकी मुस्कान वापस करेगा! यहां तक ​​कि अगर व्यक्ति निराश नहीं होने के लिए मुस्कुराता है, तो बाहर मुस्कुराओ इससे आपको बेहतर महसूस होगा।
  • मक एयोन स्माइल चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    उसे एक छोटा सा उपस्थित दे दो व्यक्ति को एक किताब जिसे आप प्यार करते हैं, फिल्मों के लिए टिकट, एक अच्छा कंगन, एक बिल्ली का चित्र, एक अजीब स्कार्फ या कुछ भी जो आपको पता है कि आप प्यार करेंगे, भले ही यह पूरी तरह अप्रत्याशित या मूर्ख लगता है आपको इसे लपेटकर उन्हें एक अच्छा तरीके से देना होगा, चाहे आप इसे अपने घर के दरवाज़े पर छोड़ दें, अपने लॉकर में या रात के खाने के दौरान उन्हें दे दो।
  • बनाओ Make Someone Smile चरण 7



    7
    सुनो। कभी-कभी, किसी व्यक्ति को उनकी बात सुनने के लिए सभी की जरूरत होती है। इसलिए खुद को सुनने के लिए समय दें, चाहे इसका मतलब है कि आपके सबसे अच्छे दोस्त को अपने साथी के साथ तोड़ना या अपने पड़ोसी की शिकायतें सुनने से पहले आपको पहले ठंड के बारे में सुनना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप केवल थोड़ी देर के लिए व्यक्ति को सुनते हैं तो आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं और वह मुस्कुराएंगे क्योंकि आप कुछ पलों के लिए उसे ध्यान दिलाया
  • मेक एयोन स्माईल स्टेप 8 नामक छवि
    8
    स्नेही रहें यदि आप व्यक्ति को अच्छी तरह से जानते हैं, तो व्यक्ति के चारों ओर अपना हाथ रखो, इसे थोड़ी देर से फाड़ दें, गाल पर चुंबन दें या अपनी कोहनी निचोड़ लें। कभी-कभी सभी व्यक्तियों को कुछ भौतिक संपर्क महसूस करना पड़ता है और उन्हें महत्वपूर्ण महसूस करना पड़ता है। कुछ स्नेह इस संबंध में बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। बेशक, सुनिश्चित करें कि उस व्यक्ति से परेशान नहीं होता!
  • इमेज का शीर्षक बनाएं, किसी के मुस्कुराहट का चरण 9
    9
    उसे गले लगाओ आलिंगन प्राप्त करते समय लगभग हर कोई मुस्कुराता है, जब तक कि आपने पहले उस व्यक्ति को गले लगा लिया है! इस छोटे इशारे की शक्ति को कम मत समझो अगर आप जिस व्यक्ति को गले लगाने के लिए जा रहे हैं तो आप उसे एक अजीब आलिंगन भी दे सकते हैं, वह आपके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है और उसे मुस्कुराहट की जरूरत है
  • मेक एयोन स्माइल शीर्षक 10 चित्र
    10
    उसे एक कप चाय या कॉफी लाओ यदि आप एक ही घर में रहते हैं, ताज़ा कॉफी का एक कप तैयार करें और अगर आप सड़क से निकलते हैं, तो एक खरीद लें और उसे दूर ले जाएं - आप देखेंगे कि यह कितना मुस्कुरा देगा कॉफी और चाय पेय पदार्थों के रूप में जाने जाते हैं जो लोगों को अधिक शांत और आराम से महसूस करते हैं - यह उनके लिए मुस्कुराहट करना आसान बनाता है इसके अलावा, कोई भी इस इशारा की सराहना करता है कि कोई एक आरामदायक पेय लाता है।
  • मेक एको मुस्कुराहट शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    बिस्तर पर अपने नाश्ता लाओ क्या व्यक्ति को नाश्ते के बारे में अधिक पसंद है और इसे बिस्तर पर लेना है ट्रे को खत्म करने से पहले ही आपको एक बड़ी मुस्कुराहट दिखाई देगी! बस उस दिन का चयन करना सुनिश्चित करें जब व्यक्ति को नहीं पहुंचा या उत्तेजित हो
  • मेक एलोफोन स्माइल चरण 12
    12
    व्यक्ति के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा करें यदि आप और जो दुखी है तो आम में एक इतिहास है, तो यह बहुत संभावना है कि आपके पास बहुत पुरानी तस्वीरें हैं सबसे मजेदार, मूर्खतापूर्ण या बस सबसे हास्यास्पद तस्वीर खोजें और उस व्यक्ति के साथ साझा करें जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं। ऐसा कोई रास्ता नहीं है कि वह एक दशक पहले जब वे बच्चे थे, और दोनों ही हेलोवीन के लिए ज़ेबरा पहने हुए थे या बर्फ में खेल रहे थे, उस चित्र को देखने के बाद वह हंसी नहीं करेंगे।
  • मेक एयोन स्माइल चरण 13
    13
    एक मेमोरी साझा करें एक तस्वीर साझा करने से बेहतर व्यक्ति के साथ एक मेमोरी साझा करना है, जो आपको वैसे भी मुस्कुराएगी। यदि उनके पास एक कहानी है, तो ऐसी चीजों के बारे में सोचना आसान होना चाहिए, जो इतने दूर नहीं हैं जिससे उन्हें मुस्कुराया जा सके, खासकर अगर ऐसा कुछ ऐसा है जो साल के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, जो मज़ेदार महिला से रहते हैं, जब तक कि वे दोनों खो गए थे। वाटर पार्क
  • Video: How to paint AMAZING Fur with Student paint and Inexpensive Brushes
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com