ekterya.com

पितृत्व परीक्षण कैसे प्राप्त करें

पितृत्व परीक्षण करने के कारण आपको इस बारे में संदेह है कि क्या आपका कोई बच्चा तुम्हारा है, ऐसी स्थिति है जिसमें कोई भी नहीं होना चाहती है डीएनए पितृत्व परीक्षण के साथ, पिता और पुत्र के बीच एक जैविक संबंध स्थापित किया जा सकता है। अगर गर्भधारण के समय में एक औरत का एक से अधिक यौन साझेदार है, तो उसके बच्चे को पितृत्व का परीक्षण देना सर्वोत्तम है।

चरणों

पेटेंटिन टेस्ट डोन चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
पितृत्व परीक्षण करने के लिए एक जगह खोजें। अपने डॉक्टर से एक प्रयोगशाला या चिकित्सा केंद्र की सिफारिश करने के लिए कहें, जहां वे इस प्रकार के परीक्षण करते हैं अगर अदालत द्वारा परीक्षण का आदेश दिया जाता है, तो यह इकाई आपको उन प्रयोगशालाओं की एक सूची प्रदान करेगी जो परीक्षण करते हैं।
  • चित्रण पितृत्व परीक्षण पूरा हो गया चरण 2
    2

    Video: GELİN GERDEĞE GİRMEDEN KAÇTI (İlginç Haberler)

    Video: Game Of Thrones Season 5 - The Sand Snakes Explained

    उन सभी लोगों के संपर्क में रहें जो इस परीक्षा का हिस्सा हैं। माता, पुत्र और संभावित माता-पिता को प्रयोगशाला में जाना होगा और उनका परीक्षण करना होगा। माता का नमूना वैकल्पिक है, जब पिता और पुत्र के बीच संबंध स्थापित करने की मांग की जाती है।
  • पेटेंटिनी टेस्ट डॉट स्टेप 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि

    Video: The Great Gildersleeve: Minding the Baby / Birdie Quits / Serviceman for Thanksgiving




    3
    वेब के माध्यम से परीक्षण किटों को ऑर्डर करें और नमूने मेल द्वारा आपको भेजे जाएंगे। नमूने एकत्र करने के लिए निर्देशों का पालन करें और फिर उन्हें प्रयोगशाला में भेजें।
  • पितृत्व परीक्षण पूरा हो गया शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    परिणामों की प्रतीक्षा करें आम तौर पर प्रयोगशालाओं का विश्लेषण करने और परीक्षण के परिणाम देने के लिए सप्ताह भर लेते हैं। डीएनए पितृत्व परीक्षण 99% सटीक से अधिक है
  • पेटेंटिन टेस्ट डोन चरण 5 से प्राप्त छवि शीर्षक

    Video: Abortion Debate: Attorneys Present Roe v. Wade Supreme Court Pro-Life / Pro-Choice Arguments (1971)

    5
    आपके और बच्चे के लिए मनोवैज्ञानिक परामर्श लें पितृत्व परीक्षण एक बहुत ही भावनात्मक अनुभव हो सकता है और आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपको इस मुश्किल समय के दौरान पेशेवर मदद मिलनी चाहिए।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com