ekterya.com

अपने दिमाग की ताकत का उपयोग करके अमीर कैसे प्राप्त करें

मनुष्य चाहते हैं, अधिक मांगने और पूछने के लिए तैयार हैं, और मनुष्य के रूप में, हमारे पास एक अंतर्निहित प्रणाली है जिसे हम पूछना चाहते हैं। अन्यथा, जीवन का उद्देश्य नहीं होता हालांकि, हम में से ज्यादातर इस तथ्य से अवगत नहीं हैं इसलिए, हम अपने जीवन के हर पल में हमारे साथ होने वाले अवसरों को पहचानने में सक्षम नहीं हैं। हम सब को करना है खुद को सुनना है और अपने शक्तिशाली और भयानक दिमाग आपको दिखाएगा कि इन चीजों को कैसे करें। ये कदम हैं:

चरणों

अपने दिमाग की शक्ति का प्रयोग करें रिच का शीर्षक शीर्षक छवि 1
1

Video: Psychological DIET PLAN For your SUBCONSCIOUS MIND [ हिन्दी में ]

आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सावधान रहें: यह पहली बात है जिसे आप ध्यान में रखना चाहिए। अपनी इच्छाओं को सुनो और उनमें एक उद्देश्य होना चाहिए। कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह शुरुआत में कितना असंभव लग सकता है, बड़ा सपना। आपकी भावनाओं को आप जो भी चाहते हैं, उसके साथ एकजुट होना चाहिए।
  • Video: अपने दिमाग का पूरा इस्तेमाल कैसे करें | Power Of Extreme Bizarre Visualisation

    अपने दिमाग की शक्ति का प्रयोग करें रिच का शीर्षक शीर्षक चित्र 2
    2
    स्पष्ट रूप से देखें: सभी चीजें आप चाहते हैं नीचे लिखें ये कदम आवश्यक हैं, क्योंकि यदि आप चीजें नहीं लिखते हैं, तो आपका दिमाग परिणाम को प्राप्त करने के रास्ते में बदल सकता है और यह खतरनाक होगा यदि आपकी इच्छाएं स्पष्ट हैं और आपको लगता है कि आप अपना मन नहीं बदलेगे, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं।
  • अपने दिमाग की शक्ति का प्रयोग करें रिच का शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    इसे हर दिन कम से कम दो बार पढ़ो (जब आप जागते हैं और आप आराम करने के लिए जाते हैं)। जब आप इसे पढ़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे कल्पना करते हैं। क्या आप चाहते हैं कि चीजें हासिल किया है जब जीवन की तरह होगा स्पष्ट मानसिक चित्र बनाएँ अपने मन में अपने सपनों में नेविगेट करें। उन लोगों की खुशी और खुशी महसूस करें जो पहले से ही आपके पास हैं।
  • Video: अपने आत्मविश्वास शक्ति को 10 गुना ज्यादा बढ़ाएं | How to Increase Self Confidence and Self Esteem

    अपने दिमाग की शक्ति का प्रयोग करें रिच का शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    कृतज्ञता दिखाएं उन सभी चीजों के लिए धन्यवाद जो आपके पास पहले से ही मौजूद हैं और जिन चीजों को आप पहुंच चुके हैं, उनके लिए धन्यवाद। यह चरण सभी का सबसे महत्वपूर्ण चरण है जिन चीजों की आप पहले से ही हैं, उनके लिए आभारी महसूस करने के बाद, आपका मन उन चीजों की क्षमता को पहचान लेगा और आप अपने भविष्य को बनाने के लिए उपकरण के रूप में उनका उपयोग करने का एक तरीका पायेंगे। कृतज्ञता आपके वर्तमान वास्तविकता और आपके भविष्य की वास्तविकता के बीच का पुल बनाता है।
  • अपने दिमाग की शक्ति का उपयोग करने के लिए रिच का प्रयोग करें
    5
    पहला कदम उठाओ इस बिंदु पर, आपके दिमाग में विचारों को निष्कासित करना शुरू हो जाएगा कि आपकी भविष्य की इच्छाओं तक कैसे पहुंचें। ऐसा होने पर, विश्वास के साथ कार्य करें अपने आप में विश्वास करो संकोच न करें रास्ते में दिखाई देने वाली बाधाएं हैं, लेकिन आपको यह विश्वास करना होगा कि जब वे उठते हैं तब तक आपको बाधाओं से गुज़रने की क्षमता होती है। भविष्य की बाधाओं के बारे में अब अपना समय बर्बाद मत करो। यह वह चरण है जहां ज्यादातर लोग विफल होते हैं। उनके पास महान विचार हैं, लेकिन वे उन्हें बाहर ले जाने से बचाते हैं।
  • 6
    अपने जीवन में चीजों को लंगर डालें जो भी चीज आप अपने जीवन में चाहते हैं, अपने आप को देखो और उस चीज़ को अपने व्यक्तित्व और आपके स्वादों को बाँधें लक्ष्य निर्धारित करें अब उन पर कार्य करें, कल नहीं। आपके जीवन में अन्य सकारात्मक ऊर्जा के साथ जितनी मजबूत हो, आपके जीवन में और भी महत्वपूर्ण नई चीजें बनी रहेंगी।
  • 7
    आप जो भी चाहते हैं, वह सिर्फ चीजों के बारे में नहीं है, यह नए व्यवहारों के बारे में है, पुराने लोगों को तोड़ने और अपनी जीवन शैली बदलती है। आपको अन्य चीजों को स्पष्ट रूप से टाई करना होगा जो आप इसे करना चाहते हैं। न केवल यह इच्छा
  • अपने दिमाग की शक्ति का प्रयोग करें रिच का शीर्षक शीर्षक छवि 6
    8
    मनाता है। जब आप अपनी इच्छाओं पर इस तरीके से कार्य करते हैं, तो वे आपको छोटी सफलता के साथ भी इनाम देंगे। अपनी छोटी सफलताओं में भी जश्न मनाने के लिए मत भूलना अपने आप को प्रतिफल दें और सराहना करें कि आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में अच्छे रास्ते पर हैं।
  • चेतावनी

    • किसी भी समय अपने लक्ष्यों का फ़ोकस खोना मत, चाहे जो लोग आपको बताएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com