ekterya.com

कैसे एक गिलहरी साफ करने के लिए

ठीक है, आपके पास पहले से ही गिलहरी है, अब आप क्या करेंगे? इसके बाद, जानें कि कैसे साफ करना (बाहरी त्वचा और हिम्मत) एक गिलहरी ।

चरणों

विधि 1
गिलहरी त्वचा

छवि का शीर्षक स्वच्छ एक गिलहरी चरण 1
1
गिलहरी को गीला करके शुरू करें गिलहरी के मांस को चिपके से बाल को रोकने के लिए, कोट अच्छी तरह से गीला एक बाल्टी में पानी के साथ गिलहरी रखें या नली के साथ गिलहरी को गीला करें।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ एक गिलहरी चरण 2
    2
    पूंछ के नीचे एक कट करें एक सपाट सतह पर पेट के साथ गिलहरी रखें गिलहरी की पूंछ के नीचे 4 सेमी (1.5 इंच) खोलने के लिए एक तेज चाकू या रेजर ब्लेड का प्रयोग करें। यह उद्घाटन गुदा के नीचे होना चाहिए और अपने बट को क्षैतिज रूप से पार करना चाहिए। यह कटौती सतही होनी चाहिए, त्वचा को घुसना करने के लिए गहरी पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन अंदर की मांस नहीं
  • पूंछ को बरकरार रखें, आप त्वचा को हटाने में मदद करने के लिए बाद में इसका उपयोग करेंगे।
  • एक शुद्ध गिलहरी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    हिंद मुख्यालय में कटौती करें गिलहरी पकड़ो और हिंद पैरों के पीछे प्रारंभिक कटौती बढ़ाएं (बैक रूम)। यह कटौती सतही होनी चाहिए, त्वचा को घुसना करने के लिए गहरी पर्याप्त होना चाहिए, लेकिन अंदर की मांस नहीं अब आपके पास एक कट होगा जो कि दोनों पैरों के पीछे की ओर जाता है और पूंछ और गुदा के नीचे, पीठ को पार करता है।
  • छवि शीर्षक एक स्वच्छ गिलहरी कदम 4
    4
    त्वचा को खींचो गिलहरी को एक सपाट सतह पर रखें जो गंदे नहीं है और कोई पत्तियां नहीं हैं पिछला पैरों को पकड़ो, पूंछ पर कदम उठाएं और अपने पिछली पैरों से गिलहरी की त्वचा खींचें। जब आप त्वचा को हटा रहे हैं, तो सोचें कि आप एक स्वेटर खींच रहे हैं त्वचा को एक टुकड़े में धड़ से बाहर आना चाहिए। बंद करो जब आप सामने के पैर तक पहुंचें।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ एक गिलहरी चरण 5
    5
    हिंद पैरों से त्वचा निकालें पूंछ से गिलहरी को पकड़ो, शरीर से त्वचा को हिंद पैरों के क्षेत्र में अलग करें। यह काम करने के लिए, अपनी उंगलियों को त्वचा के नीचे रखें और त्वचा से मांसपेशी अलग करें इसमें थोड़ी देर लग सकती है, फिर भी किसी भी उपकरण का उपयोग करके प्रक्रिया में तेजी लाने की कोशिश मत करो। ऐसा लगता है कि एक उपकरण त्वचा को नुकसान पहुंचाता है, बस अपनी उंगलियों का उपयोग करें
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ एक गिलहरी चरण 6
    6
    सामने के पैर से त्वचा निकालें सामने के पैरों के मांस से त्वचा को अलग करें यह काम करने के लिए, अपनी उंगलियों को त्वचा के नीचे रखें और त्वचा से मांसपेशी अलग करें इसमें थोड़ी देर लग सकती है, फिर भी किसी भी उपकरण का उपयोग करके प्रक्रिया में तेजी लाने की कोशिश मत करो। ऐसा लगता है कि एक उपकरण त्वचा को नुकसान पहुंचाता है, बस अपनी उंगलियों का उपयोग करें
  • एक शुद्ध गिलहरी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    त्वचा को हटाने के लिए जारी रखें जब तक आप गिलहरी के गर्दन के चारों ओर नहीं मिल जाते, तब तक त्वचा को फाड़ना जारी रखें।
  • छवि शीर्षक एक स्वच्छ गिलहरी कदम 8
    8
    गिलहरी के सिर, हाथ और पैर निकालें हाथ, पैर और सिर के मांसपेशियों और स्नायुबंधन के टुकड़े करने के लिए तेज और तेज चाकू का प्रयोग करें। फिर अंगों को मोड़ और फ्रैक्चर करें यह हो सकता है कि आप अपने हाथों, पैरों या सिर को हटाने में मदद कर सकते हैं। हड्डी से काटने की कोशिश न करें यह आपकी चाकू काट देगा और मांस में हड्डी को चिप देगा।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ एक गिलहरी चरण 9
    9
    सफलतापूर्वक गिलहरी की त्वचा को हटा दिया
  • विधि 2
    गिलहरी को दबाएं

    छवि का शीर्षक स्वच्छ एक गिलहरी चरण 10
    1

    Video: यह कुत्ता गिलहरी को पकड़ने की कोशिश कर रहा है | Dog Chases Squirrel

    गिलहरी फ्लिप करें ताकि उसका पेट ऊपर हो। अपने पेट को चुटकी और एक छोटे से प्रारंभिक कटौती करें। ऐसा करने के लिए एक तेज चाकू या रेज़र ब्लेड का उपयोग करें, कटौती सतही होना चाहिए। रेजर ब्लेड को बढ़त के साथ प्रारंभिक कटौती में डालें और बवासीर से पिलिस से रिब पिंजरे की शुरुआत तक चलाएं। आपको मांसपेशियों और झिल्ली को कम करना चाहिए, लेकिन आंतों, विशेष रूप से आंतों या मूत्राशय से नहीं, क्योंकि वे मांस को खराब कर सकते हैं। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो थोड़ा रक्त होगा।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ एक गिलहरी चरण 11
    2
    निचले पेट के गुहा में हैं जो casings निकालें पिछले पैरों को बढ़ाएं जैसे कि पेट क्षेत्र खोलने के लिए यह एक तितली होती है। यह आंतों, यकृत, पेट, गुर्दे और आंत के वसा को पकड़ कर खींचती है जो निचले पेट क्षेत्र में है।
  • यदि आप देखते हैं कि जिगर पीला दिखता है, बिना रंग या स्पॉट्स के साथ, मांस नहीं खाते। यदि यकृत काला होता है और स्वस्थ दिखता है, तो आप इसे खा सकते हैं।
  • छवि एक शुद्ध गिलहरी चरण 12

    Video: कैसे 30 सेकंड में एक गिलहरी साफ करने!

    3
    ऊपरी पेट की गुहा से कैशिंग निकालें फिर गिलहरी के शरीर पर लौटें उरोस्थि के साथ पसलियों को काटने के लिए एक लंबे चाकू या कैंची का उपयोग करें पसलियों को बढ़ाएं और छाती तक पहुंचें और शरीर के दिल, फेफड़े और डायाफ्राम को हटा दें।
  • छवि का शीर्षक स्वच्छ एक गिलहरी चरण 13
    4
    इसे कुल्ला अब आपके पास एक बरकरार और चमड़ी गिलहरी का शरीर है, जिसे पकाने के लिए तैयार है। इसे साफ पानी से कुल्ला। फिर इसे तुरंत पकाना या इसे ठण्डा या लंबे समय तक रुकें।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • तीव्र चाकू
    • पानी
    • गिलहरी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com