ekterya.com

कैसे आहार काम करने के लिए

क्या आप कुछ वजन कम करना चाहते हैं और वास्तव में आप जितना संभव हो उतना पतला और स्वस्थ रहेंगे? क्या आप भयानक भोजन करने के लिए शुरू करने से थक गए हैं और आपको उम्मीद की गई परिणाम कभी नहीं मिले हैं? खैर, ये आहार काम करने और आपको सेक्सी और स्वस्थ रखने के लिए कुछ सुझाव हैं।

चरणों

छवि निर्दोष स्वाभाविक रूप से चरण 2 देखें
1
कभी इसे फिर से आहार न कहें आपको उस शब्द को भूलना होगा यदि आप वास्तव में अपनी नई खाद्य शैली का आनंद लेना चाहते हैं और इसे वास्तव में काम करना चाहते हैं। अब से, आप इसे केवल एक स्वस्थ भोजन योजना ही कहेंगे इस तरह, आप हर बार याद रखेंगे कि यह न केवल सेक्सियर होने के बारे में है बल्कि स्वस्थ होने के बारे में भी है।
  • Video: कमज़ोरी दूर कैसे करे - खाएं ये आहार - Kamzori dur kaise kare

    Video: बकरियों के लिए पौष्टिक आहार कैसे बनाये, How to make nutritious diet for goats

    मेकअप द डायट वर्क चरण 2 नामक छवि
    2
    इसे वास्तविकता में बदल दें और भूख से खुद को न मारो। सच में, यह मत करो। यदि आप वास्तव में यह काम करना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि कोई भी पानी या फलों के साथ अकेले नहीं रह सकता है आपको खाने के लिए, अर्थात, आपको असली खाना खाना चाहिए, लेकिन ज़ाहिर है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप 1.5 किलो आइसक्रीम बाहर चले और खाएं। ये कुछ खाद्य पदार्थ हैं जो आपकी स्वस्थ भोजन योजना में होना चाहिए:
  • प्रोटीन। मांस, चिकन या सूअर का मांस खाओ यदि आप शाकाहारी हैं, तो हमेशा एक और प्रकार का भोजन होता है जो आपको आवश्यक प्रोटीनों जैसे कि लस जैसे लवण प्रदान कर सकते हैं। भोजन के इस प्रकार का भोजन खाने के लिए एकदम सही है, लेकिन अगर आप अपने नाश्ते में कुछ प्रोटीन जोड़ना चाहते हैं, तो आप कुछ अन्य प्रकार के खाद्य पदार्थों को ध्यान में रख सकते हैं जो प्रोटीन में उच्च होते हैं, जैसे कि दूध।
  • फल। आपके पास हमेशा नाश्ता या मध्य-सुबह में फल खाने का विकल्प होता है यह आपको अतिरिक्त ऊर्जा देगा, यह बहुत अच्छा स्वाद लेता है और यह मीठा है।
  • कार्बोहाइड्रेट। कार्बोहाइड्रेट से डर लगाना बंद करो आपको उन्हें खाना खााना है ताकि आपका शरीर अच्छी तरह से काम कर सके। अपने भोजन में कुछ रोटी या अपने भोजन में एक छोटी सी कुकी जोड़ें यह आपको सक्रिय रखेगा और आपको प्रभावित नहीं करेगा यदि आप बहुत से कार्बोहाइड्रेट नहीं खाते हैं
  • ब्लैकन फिश इन्ट्रो शीर्षक वाली छवि
    3
    छोटे हिस्से खाएं तुम खाना खा सकते हो- आपको सिर्फ नियमित रूप से खाने वाले भोजन की मात्रा को कम करना पड़ता है अपना खपत ज़्यादा मत करो याद रखें कि हम जीवित रहने के लिए खाना खाते हैं, और भोजन हमारे शरीर के ईंधन की तरह है, इसलिए यह जरूरी नहीं है कि जब भी आपको ऊब लगे या जब भी आप चिंतित हों
  • लोअर कोलेस्ट्रॉल स्वाभाविक रूप से चरण 5 नाम की छवि



    4
    अपने आप को लाड़ प्यार अपनी नई खाने की योजना के साथ आपके अच्छे व्यवहार के लिए एक इनाम के रूप में, आप खा सकते हैं, सप्ताह में एक बार, कुछ ऐसा जो आप वास्तव में पसंद करते हैं लेकिन आपको पता है कि यह बहुत स्वस्थ नहीं है। फिर, सप्ताह के अलग-अलग दिन आप जो कुछ चाहते हैं वह खाने के लिए और आनंद लें, यह जानकर कि यह आपकी आकृति या आपके स्वास्थ्य को बर्बाद नहीं करेगा।
  • डायट वर्क चरण 5 को बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    5
    एक फोटो रिकॉर्ड सहेजें इस तरह, आप देखेंगे कि आपका नया भोजन योजना किराया आप अपने माप के साथ एक पुस्तक भी बना सकते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं और प्रेरित रहने के लिए, क्योंकि आप परिणामों को देखते हैं
  • डायट वर्क चरण 6 को बनाएँ
    6

    Video: गाय का संतुलित आहार- Learn Balance feed for Cow

    व्यायाम करें यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि नई खाद्य योजना आपके परिणामों को तेज़ी से दिखाती है यदि आप व्यायाम करते हैं, तो आप अपने शरीर को उन विषों को खत्म करने में मदद करेंगे, जिनकी वास्तव में जरूरत नहीं है।
  • यह जरूरी नहीं है कि आप जिम में जाएं या कि आप सारा सुबह व्यायाम कर रहे हैं। आप केवल 30 मिनट एक दिन जॉगिंग खर्च कर सकते हैं।
  • आपकी हड्डियां और जोड़ों को सुरक्षित रखने वाला शीर्षक स्वस्थ चरण 3
    7
    अपने नए भोजन शैली का आनंद लें आशावादी रहें, याद रखें कि आप अपने सभी पसंदीदा भोजन को नहीं छोड़ेंगे, लेकिन आप खाने के तरीके के साथ थोड़ा और अधिक संगठित होंगे। याद रखें कि यदि आप अपनी नई खाने की शैली में रहना चाहते हैं, तो यह उन सभी अद्भुत चीजों को भूल कर बिना स्वस्थ हो जाएगा जिन्हें आप खाना पसंद करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com