ekterya.com

घरेलू उपचार के साथ एक दवा परीक्षण कैसे पारित किया जाए

अकल्पनीय हो गया है, आपको सूचित किया गया है कि आपके पास कुछ हफ्तों, दिनों या कुछ घंटों में ड्रग टेस्ट है, और आपके पास अभी भी है "बादबानी" मुंह में अपने सिस्टम में परीक्षा और दवाओं के आधार पर अभी तक आतंक न करें, कुछ घरेलू उपाय हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
घर उपाय करने से पहले अपनी संभावनाओं को समझना

होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
दवा परीक्षणों के बुनियादी आंकड़ों को जानें कई कंपनियों में भर्ती प्रक्रिया के भाग के रूप में दवा परीक्षण एक सामान्य आवश्यकता है। अमेरिका में, कुछ सरकारी एजेंसियों को कानून द्वारा इन परीक्षणों का अभ्यास करना चाहिए, जबकि कुछ निजी कंपनियों को यह तय करने में अधिक स्वतंत्रता है कि उन्हें प्रदर्शन करना है या नहीं। परीक्षण दवा या उसके चयापचयों में से एक सक्रिय रसायन की उपस्थिति की जांच करता है (रसायनों का उत्पादन होता है जब शरीर औषधि की प्रक्रिया करता है) सामान्य तौर पर, परीक्षण आपके मूत्र, रक्त, कुछ अन्य शरीर तरल पदार्थ और / या बालों में रसायनों की तलाश करते हैं।
  • नियोक्ताओं के लिए कई परीक्षाएं उपलब्ध हैं, जो सावधानी से चुन सकते हैं यदि वे अधिक या कम व्यापक परीक्षा चाहते हैं अमेरिका में, सबसे सामान्य स्क्रीनिंग कुछ संघीय एजेंसियों के लिए सब्स्टान्स एब्यूज और हेल्थ सर्विसेज एडमिनिस्ट्रेशन (एसएएमएचएसए) द्वारा की जाती है। यह परीक्षण पांच आम दवाओं के लिए देखता है:
  • एम्फ़ेटामींस (मेथैम्फेटामाइन, एम्फ़ैटेमिन, एक्स्टसी (एमडीएमए))
  • कोकेन (पाउडर और / या दरार)
  • THC (मारिजुआना, हैशिस, खाद्य कैनबिस उत्पादों)
  • Opiates (हेरोइन, अफीम, कोडाइन, मॉर्फिन)
  • फीनसाइक्लिन (पीसीपी, एन्जिल धूल)
  • हालांकि, नियोक्ता अन्य दवाओं के लिए भी परीक्षण करते हैं। नियोक्ता के लिए दवा परीक्षण महंगा हो सकता है - अधिक दवाओं का पता लगाने की कोशिश करता है, अधिक महंगी परीक्षा होगी एक कंपनी जो कई लोगों को भर्ती कर रही है और अपने संभावित कर्मचारियों का परीक्षण कुछ व्यापक परीक्षाओं का चयन कर सकती है, जो $ 100 से अधिक प्रत्येक का खर्च कर सकती है।
  • एक दवा परीक्षण पारित करने की संभावना बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका, ज़ाहिर है, परीक्षण से पहले जितना संभव हो सके उन्हें उपभोग करने से दूर रहना है।
  • Video: कम पूंजी में शुरू किया जा सकता है सुअर पालन

    Video: रसायन विज्ञान 30 महत्वपूर्ण प्रश्न I Chemistry Important 30 MCQ Questions I SSC,RAILWAY,CTET,ETC

    होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    कानून को जानें विडंबना यह है कि कानून नौकरी के लिए आवेदन करते समय दवा और शराब के उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षा प्रदान करता है। अमेरिकी विकलांगता अधिनियम (एडीए) के दो खंड हैं जो आपकी सहायता कर सकते हैं:
  • एडीए के अनुसार यह अवैध है, अगर कोई नियोक्ता एक संभावित कर्मचारी की जांच करता है, यदि उन्होंने सशर्त रोजगार प्रस्ताव पेश नहीं किया है। इसका मतलब यह है कि यदि मेज पर कोई वास्तविक प्रस्ताव नहीं है, तो एक दवा परीक्षण की आवश्यकता नहीं हो सकती। चूंकि आप सभी के लिए एक नौकरी प्रदान नहीं करते हैं, जो आपके द्वारा उस स्थिति के लिए जांच की जा रही है जिसके लिए आपने आवेदन किया है। इसके अतिरिक्त, एडीए नियोक्ताओं को शराब परीक्षण के परिणामों के आधार पर नौकरी की पेशकश को रोकता से रोकता है।
  • एडीए यह भी सुनिश्चित करता है कि आप दवाओं से जुड़ी पिछली समस्याओं के आधार पर संभावित कर्मचारी के खिलाफ भेदभाव नहीं कर सकते। अच्छी खबर ये है कि अगर आपको अतीत में दवाओं के साथ समस्याएं हैं, तो वे इसे आपके खिलाफ नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि, अगर वे आपके आवेदन को अस्वीकार कर सकते हैं यदि उन्हें लगता है कि आप वर्तमान में दवाओं का उपयोग कर रहे हैं।
  • होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    मिलो "पहचान खिड़कियां" आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली दवाओं के लिए नियोक्ता के लिए कई तरीके उपलब्ध हैं सबसे आम बाल, रक्त और मूत्र परीक्षण हैं। प्रत्येक में एक अलग समय खिड़की होती है जिसमें दवाओं की उपस्थिति का पता लगाया जा सकता है। नीचे दी गई तालिका देखें:
  • सामान्य दवाओं के लिए लगभग पता लगाने की अवधि
    दवामूत्र परीक्षणरक्त परीक्षणबाल परीक्षण
    amphetamines1-3 दिन12 घंटे90 दिन तक
    methamphetamine3-5 दिन1-3 दिन90 दिन तक
    एक्स्टसी (एमडीएमए)3-4 दिन3-4 दिन90 दिन तक
    कैनबिसउन लोगों के लिए 3-4 दिन जो हल्के से खपत करते हैं, जो उन लोगों के लिए 30 दिन तक का आनंद लेते हैं जो बहुत अधिक मात्रा में वसा रखते हैंउन 2-3 दिनों के लिए जो हल्के से उपभोग करते हैं, उनको 2 सप्ताह तक व्यतीत करते हैं जो इसे बहुत से खाते हैं90 दिन तक
    कोकीन2-5 दिन (जो लोग इसे बहुत से उपभोग करते हैं)2-10 दिन90 दिन तक
    अफ़ीम का सत्त्व2-4 दिन1-3 दिन90 दिन तक
    मेथाडोन7-10 दिन24 घंटे90 दिन तक
    पीसीपीउन लोगों के लिए 3-7 दिन जो हल्के ढंग से उपभोग करते हैं, जो कि इसे बहुत से उपभोग करते हैं, 30 दिन तक करते हैं1 से 3 दिन90 दिन तक

    भाग 2
    घरेलू उपचार की जांच

    मूत्र परीक्षण के लिए उपाय

    होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 4
    1
    अपने दोस्तों से थोड़ी मदद से परीक्षा पास करें जब तक अदालत ने आदेश नहीं दिया, जब तक आप मूत्र परीक्षण प्रदान करते हैं, तो एक सामान्य नियोक्ता आपको नहीं देख सकता। यह आपको दवा परीक्षण को पारित करने के लिए सबसे सुरक्षित और सबसे प्रभावशाली तरीके का लाभ उठाने का अवसर देता है: दवा-मुक्त मित्र के मूत्र का उपयोग करें
    • सुनिश्चित करें कि मूत्र अपेक्षाकृत अच्छा है। यदि आप इसे इकट्ठा किए जाने के कुछ दिनों के लिए उपयोग नहीं करने जा रहे हैं, तो इसे फ्रिज में रखें।
    • नमूना देने से पहले सुनिश्चित करें कि आप अपने तापमान को अपने शरीर के तापमान में बढ़ा दें। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका नमूना देने से पहले कुछ घंटों तक आपके शरीर के करीब डाल देना है। अपने जांघ के खिलाफ बैग को चिपकाने की कोशिश करें जब आपके पास आसान पहुंच हो "इसे वितरित करें"।
    • यदि आप एक लड़की हैं, तो आप अपनी योनि में मूत्र से भरा कंडोम रखने की कोशिश कर सकते हैं, और अपने नाखूनों के साथ कर्कश विस्फोट कर सकते हैं जब आप नमूना जमा कर सकते हैं।
  • होम रेमेडीज़ के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    2
    मूत्र के लिए एक सिंथेटिक विकल्प का प्रयोग करें इंटरनेट पर बिक्री के लिए कई सिंथेटिक मूत्र विकल्प हैं, या तो पाउडर या तरल। ये विकल्प प्रयोगशाला में निर्मित होते हैं। वे आम तौर पर तब उपयोग करते हैं जब आप उन्हें थोड़ी सी गर्मी और एक छोटी सी बोतल में रख देते हैं, और फिर आप अपने मूत्र के बजाय उन्हें जमा करते हैं
  • इन उन्हें पता लगाया जा सकता है कि क्या प्रयोगशाला एक परीक्षण करने का फैसला करती है, यह जानने के लिए कि क्या यह वास्तविक है या नहीं, तो सावधान रहें
  • होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    बहुत पानी ले लो एक घर उपाय जिस पर चर्चा की गई है, कुछ दिनों पहले, या परीक्षण के उसी दिन भारी मात्रा में पानी ले रहा है। यह मूत्र पथ से दवा के निशान को निष्कासित कर सकता है। यह संभावना नहीं है - यह अधिक संभावना है कि आप अपने मूत्र में जांच किए गए रसायनों को पतला करते हैं। चूंकि अधिकांश परीक्षणों को सकारात्मक रजिस्टर करने के लिए केवल न्यूनतम सांद्रता की आवश्यकता होती है, इसलिए यह विधि केवल एक छोटा सा लाभ प्रदान कर सकती है।
  • ध्यान दें कि कुछ परीक्षण अब आपके पेशाब में क्रिएटिन मेटाबोलाइट्स के लिए जांच करते हैं। यदि इस स्वाभाविक रूप से होने वाली मेटाबोलाइट की एकाग्रता काफी अधिक नहीं है, तो आपको संदेह होगा कि आप अपने मूत्र को पतला करने की कोशिश कर रहे हैं। इसका विरोध करने के लिए, परीक्षण से तीन दिन पहले शुरू होने वाले बहुत सारे लाल मांस या क्रिएटिन पाउडर का सेवन करें। इससे आपके स्टेटीन के स्तर में वृद्धि होगी और वे आपको पकड़ने की संभावना कम होंगे।
  • कभी-कभी मूत्र परीक्षण भी आपके रंग पर विचार करेंगे। एक बहुत ही पारदर्शी या बेरंग मूत्र का मतलब है कि यह पतला करने का एक संभावित प्रयास है, जबकि एक अधिक पीला मूत्र सामान्य माना जाता है। 50-100 मिलीग्राम विटामिन बी 2 या बी 12 कॉम्प्लेक्स लेने पर विचार करें, परीक्षण से एक या दो घंटे पहले, आपके मूत्र में अधिक पीले रंग की मदद करें।
  • अतिरंजित मत करो भारी मात्रा में पानी लेने से पानी की जहर हो सकती है, एक संभावित घातक स्थिति। अपने शरीर पर भरोसा करें - अगर आप असहज महसूस करते हैं, तो पीने के पानी न रखें
  • होम ड्रैगन के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    4
    आहार और व्यायाम अगर आपकी पसंद की दवा मारिजुआना है और आप अधिक वजन वाले हैं, तो परीक्षण से पहले वसा खोने से आपकी मदद मिल सकती है टीआरसी के मेटाबोलीइट्स, मारिजुआना में सक्रिय रासायनिक, आपके वसा कोशिकाओं में संग्रहीत हैं। इस कारण से, उच्च स्तर के वसा वाले लोग मारिजुआना के लिए लंबे समय तक पता लगाने की अवधि रखते हैं। अधिक वसा आपके पास है, मारिजुआना आपके सिस्टम में अब तक के लिए खोजा जाएगा। आहार और व्यायाम के माध्यम से शरीर में वसा कम करना उपयोगकर्ताओं को एक लाभ दे सकता है जब उन्हें दवा परीक्षण करना पड़ता है
  • यदि एक परीक्षण आसन्न है, तो अपने मौके को सुधारने के लिए अपने आप को भूखा करने की कोशिश मत करो। वजन कम करने में समय लगता है - एक परीक्षा पास करने के लिए वसा की मात्रा खोना जरूरी है, एक या दो सप्ताह में खोना असंभव है। यह अधिक संभावना है कि आप परीक्षा पास करने और कुछ दुखी दिन बिताए जाने की संभावनाओं में वृद्धि नहीं करेंगे।
  • होम ड्रैग के साथ पास ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 8
    5
    क्रैनबेरी रस की तरह एक मूत्रवर्धक लो। मूत्रवर्धक पदार्थ पदार्थ हैं जो आपको पेशाब करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। कुछ घरेलू उपचारों का सुझाव है कि, पेशाब को उत्तेजित करके (पेशाब), मूत्रवर्धक मदद "लड़ाई" उपयोगकर्ता की दवा चयापचयों की प्रणाली हालांकि, इस पद्धति में वैज्ञानिक साक्ष्य का समर्थन नहीं है। दावा है कि क्रैनबेरी रस कर सकते हैं "अपने सिस्टम को साफ करें" वे निराधार हैं
  • एक बेहतर, लेकिन हल्का, एक मूत्रवर्धक का उपयोग किया जा सकता है यदि यह ऊपर वर्णित कमजोर पड़ने की विधि के साथ संयोजन में किया जाता है, ताकि पेशाब के उदार उत्पादन को प्रोत्साहित किया जा सके।
  • अन्य आम मूत्रवर्धक कॉफी, हर्बल चाय, बीयर और बर्फ चाय हैं।



  • होम ड्रैगन के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 9

    Video: डेंगू के घरेलू उपचार Home Remedies For Dengue Fever | Dengue Symptoms, Treatment & Prevention

    6
    पता करें कि कौन सा उपाय काम नहीं करेगा कई उपाय केवल काम नहीं करेंगे, भले ही उन्हें चमत्कारी के रूप में विज्ञापित किया गया हो। इन विधियों का आपके परीक्षणों के परिणामों पर कोई प्रभाव नहीं है समय या पैसा बर्बाद मत करो:
  • नियासिन ले लो दावा करने के लिए पर्याप्त वैज्ञानिक प्रमाण नहीं हैं कि नियासिन आपको पेशाब या रक्त परीक्षण पास करने में मदद करता है। इसके अतिरिक्त, नियासिन की उच्च खुराक खुजली वाली त्वचा प्रतिक्रियाओं (और, बहुत अधिक मात्रा में, जिगर की क्षति में) हो सकती है
  • अपने मूत्र में सिरका, अमोनिया या ब्लीच जोड़ें ये रसायनों एसिड और कुर्सियां ​​हैं, इसलिए वे आपके मूत्र के पीएच स्तर को बदल देंगे, लेकिन वे दवा के चयापचयों को खत्म करने के लिए नहीं जानते हैं। इसके अतिरिक्त, आपका परीक्षक यह देख पाएगा कि आपने अपने परीक्षण को गंध, उपस्थिति और / या आपके पेशाब की रासायनिक संरचना से बदल दिया है।
  • ब्लीच न लें यह विषाक्त है और यह आपको मार सकता है I
  • आँख दवा Visine जोड़ें Visine की उपस्थिति में ही THC ​​मेटाबोलाइट फेंकना-d.a.u के लिए 9 carboxy-THC द्वारा प्राप्त झूठी नकारात्मक परिणाम थे। और कैनबिनोइड्स के लिए टीडीएक्स के रासायनिक आक्षेप अबासक्रिन रासायनिक परख में मापा जाने के रूप में Visine 9-carboxy-THC को कम कर देता है Visine की कम मात्रा में वे झूठी नकारात्मक कैनाबिनोइड घटक benzalkonium क्लोराइड Visine में मौजूद जिम्मेदार ठहराया गया। Visine दिनचर्या यूरीनालिसिस में नहीं पाया गया जोड़ा गया है और ग्लूकोज फॉस्फेट डिहाइड्रोजनेज रासायनिक assays में इस्तेमाल किया संयुग्म की गतिविधि पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा फेंकना-d.a.u। इसके अलावा, गैस क्रोमैटोग्राफी / मास स्पेक्ट्रोमेट्री द्वारा विश्लेषण कोई रासायनिक संशोधन या Visine साथ मूत्र परीक्षण बदल में 9-carboxy-THC के नुकसान दिखाया। हालांकि, Visine ग्लास कंटेनर borosilicate करने के लिए 9-कार्बोक्सी-THC के आसंजन बढ़ा। अध्ययन के परिणामों का सुझाव है कि अल्ट्राफिल्ट्रेशन Visine विभाजन 9-carboxy-THC जलीय विलायक और मिसेल्स के हाइड्रोफोबिक इंटीरियर के बीच benzalkonium क्लोराइड रासायनिक एंटीबॉडी आधारित assays में 9-carboxy-THC की उपलब्धता में कमी।
  • जल निकालें हाइड्रॉस्टिस कैनाडिन्सिस एक जड़ी बूटी है जिसका जड़ औषधीय जड़ी बूटियों बनाने के लिए प्रयोग किया जाता है। इसका मूत्र परीक्षण के परिणामों पर कोई असर नहीं होगा। यह गलतफहमी फार्मासिस्ट जॉन उरी लॉयड द्वारा उपन्यास से उत्पन्न होती है स्ट्रिंगटाउन पाईक पर, जिसमें घास को स्ट्रैनीन के जहर के लिए एक परीक्षण में विफल करने के लिए प्रयोग किया जाता है।
  • पेक्टिन लें पेक्टिन एक स्वाभाविक रूप से होने वाली रासायनिक प्रजाति है जो आमतौर पर जाम के उत्पादन में उपयोग किए जाने वाले पौधों में पाए जाते हैं। अनदेखी कहानियां यह सुनिश्चित करती हैं कि पेक्टिन लाइनें आपके पेट या आपके मूत्राशय की दीवारों, दवाओं के चयापचयों को पार करने से रोकती हैं। कोई भी बयान वैज्ञानिक प्रमाण द्वारा समर्थित नहीं है।
  • अपने मूत्र के लिए नमक जोड़ें नमक का आपके मूत्र में दवा के चयापचयों के स्तर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा इस पद्धति में स्पष्ट दोष भी हैं, जैसे तथ्य यह है कि, भंग न किए जाने के बाद, नमक आपके नमूने के निचले हिस्से में डुबोएगा, जहां निरीक्षण करना आसान है। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें और अपने नमूने में नमक डालकर अपने मौकों को बर्बाद मत करो।
  • रक्त परीक्षण

    होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    रक्त परीक्षणों के लिए समय खिड़की को पता करें रक्त परीक्षणों की जांच के लिए आमतौर पर बहुत ही कम समय होता है, क्योंकि रक्त परीक्षण आमतौर पर अपने किसी एक चयापचयों के बजाय, आपके सिस्टम में नशीली दवाओं की मौजूदगी की खोज करते हैं। वे आम तौर पर एक दुर्घटना के ठीक बाद निर्धारित होते हैं कि क्या आप किसी भी पदार्थ के प्रभाव में हैं या नहीं।
    • एक दुर्घटना के बाद प्रशासित रक्त परीक्षण लगभग हमेशा शराब की तलाश करेगा, जो एक दिन या उससे कम समय के लिए आमतौर पर पहचाना जाता है।
    • इस वजह से, खून का परीक्षण करने का सबसे आसान और आसान तरीका दवाओं और अल्कोहल से आपके परीक्षण से एक या दो दिन से दूर रहना है। कई दवाओं के लिए, यह सबसे अधिक है जब तक दवा आपके सिस्टम को छोड़ नहीं ले जाएगा।
    • इस प्रकार के परीक्षण करने के लिए रक्त परीक्षण सबसे महंगा तरीका है। इस कारण से, और इसकी छोटी पहचान अवधि, निश्चित रूप से आप को किराए पर लेने की प्रक्रिया के भाग के रूप में एक के लिए नहीं पूछा जाएगा।
  • चित्र का शीर्षक होम ड्रैगन के साथ एक नशीली दवाओं की जांच चरण 11
    2
    आपको पता होना चाहिए कि रक्त परीक्षण आम तौर पर मूत्र परीक्षणों के साथ संयोजन में दिया जाता है। परीक्षण के समय शराब या ड्रग्स के उपयोग को साबित करने के लिए एक रक्त परीक्षण का उपयोग किया जाता है, जबकि मूत्र परीक्षण का उपयोग दुर्घटना से पहले की अवधि में ड्रग्स के उपयोग को प्रदर्शित करने के लिए किया जाता है। मूत्र परीक्षण के उपचार के लिए दूसरी विधि को देखो।
  • चित्र का शीर्षक घर से उपचार के साथ पास ड्रग टेस्ट चरण 12
    3
    सेवन के विभिन्न तरीकों के बीच मतभेदों को जानिए कभी-कभी, दवाओं को अलग-अलग तरीकों से लिया जा सकता है, जो रक्तप्रवाह में दवा के प्रदूषित स्तर को प्रभावित कर सकता है। टीएचसी, मारिजुआना में सक्रिय संघटक, उदाहरण के लिए, धूम्रपान के एक घंटे के बाद उसके उच्चतम स्तर तक पहुंचता है। हालांकि, अगर आप इस तरह के एक `ब्राउनी` के रूप में, मारिजुआना खाते हैं, आपके रक्त में एक अधिक क्रमिक वक्र THC स्तर है, लगभग 4 घंटे के बाद अपने चरम पर पहुंच जाएगा।
  • आम तौर पर, इनटेक तरीके जो आपको प्रभाव को अधिक तेज़ी से महसूस कर सकते हैं, जैसे कि श्वसन, धूम्रपान या इंजेक्शन, अन्य तरीकों से पहले और उच्चतर एकाग्रता की चोटियां हैं जो अधिक समय लेते हैं, जैसे मौखिक सेवन
  • यह जानने के द्वारा, आप अपने नशीली दवाओं के इस्तेमाल की योजना बना सकते हैं ताकि आप अपने परीक्षण के पहले दिन में लंबे समय तक स्थायी सेवन के तरीकों से बच सकें।
  • चित्र का शीर्षक घर से उपचार के साथ एक नशीली दवाओं की जांच चरण 13
    4
    एक वाणिज्यिक उपाय पर विचार करें, जो इसमें शामिल होने वाले जोखिमों को जानते हैं हर्बल सप्लीमेंट्स की एक किस्म ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है, जो यह सुनिश्चित करती है कि वे कर सकते हैं "स्वच्छ" आपका खून, एक परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए अपने अवसरों में वृद्धि। इन सबूतों के वैज्ञानिक प्रमाणों के लिए कोई समर्थन नहीं है। संदेह के साथ इन महंगी विकल्पों की कोशिश करो
  • जड़ी-बूटियों के होम संयोजन उसी समस्या से पीड़ित हैं - कोई भी वैज्ञानिक साक्ष्य का समर्थन नहीं है इसके अतिरिक्त, घर पर बनाया जा रहा है और गुणवत्ता नियंत्रण से गुजरना नहीं है, वे अशुद्ध या अनुचित तरीके से दोगुना हो सकते हैं। इन का उपयोग करें "घरेलू उपचार" बहुत सावधानी के साथ
  • बाल परीक्षण

    चित्र का शीर्षक होम ड्रैगन के साथ एक नशीली दवाओं की जांच चरण 14
    1
    बाल परीक्षण के लिए समय खिड़की को जानते हैं। सभी परीक्षण विधियों में, बालों में आमतौर पर सबसे लंबे समय तक पता लगाने का समय होता है। सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली दवाओं के लिए, हेयर टेस्ट 90 दिनों तक ड्रग का प्रयोग कर सकती है, उपयोग की आवृत्ति के आधार पर।
    • हालांकि, चूंकि बाल परीक्षण बाल की ओर से खोपड़ी वाले बाल के नशीली दवाओं के चयापचयों की उपस्थिति की जांच करते हैं, ऐसे में दवाओं का सेवन करने के बाद समय की एक खिड़की होती है जिसमें चयापचयों के नीचे बालों के नीचे मौजूद होते हैं। त्वचा पर, लेकिन उस हिस्से में नहीं। इसलिए, 5 से 7 दिनों के बाद यदि केस लिया जाता है तो बाल परीक्षण विफल हो सकते हैं।
  • होम रेमेडीज के साथ पास ए ड्रग टेस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 15
    2
    अपने बाल काटने पर विचार करें बाल परीक्षण के लिए, एक आम तौर पर एक कटौती "फ़ैशन" 1 1/2 इंच एक तरफ या आपके सिर के पीछे जैसे आप कर सकते हैं रूट के करीब बालों की यह लंबाई पिछले 9 0 दिनों की जांच करती है। यदि आपके बाल इस के लिए बहुत कम हैं, तो आपका नमूना (सिद्धांत में) कम पहचान अवधि की अनुमति देगा।
  • हालांकि, यह उल्टा हो सकता है यदि आपके बाल बहुत कम हैं, तो जो व्यक्ति परीक्षा लेता है वह आपके शरीर का दूसरा भाग (बगल, छाती, आदि) चुन सकता है। जैसा कि शरीर के बाल आपके सिर पर बाल की तुलना में धीमी गति से बढ़ते हैं, 1 1/2 इंच के शरीर के बाल का एक नमूना सिर की तुलना में लंबे समय तक पता लगाने की खिड़की का प्रतिनिधित्व कर सकता है।
  • छवि का शीर्षक, नशीली दवाओं की टेस्ट के साथ गृह उपचार चरण 16
    3
    बालों के लिए एक संदिग्ध उपचार की कोशिश करो। आपको पता होना चाहिए कि इन एजेंसियों को बाल परीक्षणों में व्यंजनों की तलाश नहीं है क्योंकि वे मौजूद नहीं हैं बालों के परीक्षण के परिणामों को प्रभावित करने के लिए जाना जाता व्यंजनों
  • शैम्पू में एक उपचार खरीदें कई प्रकार के बाल उपचार जो दवा परीक्षण पास करने की संभावनाओं को सुधारने के लिए विज्ञापन करते हैं, ऑनलाइन उपलब्ध हैं। यह महंगा हो सकता है और कोई भी वैज्ञानिक रूप से काम करने के लिए साबित नहीं हुआ है। यदि आप कोशिश करना चाहते हैं, तो अपने पैसे की धनवापसी सुनिश्चित करने का प्रयास करें
  • एक बाल कुल्ला सुधार की कोशिश करो पढ़ना एक हेयर टेस्ट पास करने के लिए हमारी गाइड अपने बालों के लिए एक आम घरेलू नुस्खा के लिए सभी घर उपचार सफलतापूर्वक एक बाल परीक्षण पास करने के लिए केवल अफवाहों द्वारा समर्थित हैं वैज्ञानिक साक्ष्य के साथ काम करने के लिए कोई भी सिद्ध नहीं हुआ है।
  • युक्तियाँ

    Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    • बहुत कम (यदि कोई हो) घरेलू उपचार वैज्ञानिक रूप से सिद्ध हुए हैं यह सोचने में बहुत उत्साहित नहीं हो कि इनमें से एक काम करेगा।
    • एक दवा परीक्षण पास करने का सबसे अच्छा तरीका है, बेशक, बस किराए पर लेने की प्रक्रिया से पहले बहुत से उपभोग करना बंद करना

    चेतावनी

    • किसी भी उपाय की कोशिश न करें जिसके लिए आपको कुछ खतरनाक खाएं। घर के लिए सफाई उत्पादों के लिए, उदाहरण के लिए, आप को मार सकते हैं। एकमात्र ऐसा काम जिसके लिए आप सेवा करने जा रहे हैं वह कीड़े के लिए भोजन है
    • किसी दवा परीक्षण को धोखा देने की कोशिश करने पर आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आपराधिक / नागरिक दंड से जुड़ा अपराध हो सकता है। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं तो अपने स्थानीय कानूनों की जांच करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com