ekterya.com

एक बार में कई विरोधियों के साथ कैसे लड़ें

आप फिल्मों में जो देखते हैं उसके विपरीत, कई हमलावरों के खिलाफ लड़ाई लगभग हमेशा एक गारंटी है कि आप खो देंगे और आपके चेहरे को होने वाला नुकसान एक ही प्रतिद्वंद्वी को सामना करते समय अधिक गंभीर होगा एक-एक-एक स्थिति में बाधाएं आपके खिलाफ हैं और यहां तक ​​कि कुशल लड़ाकों को हराया जाता है। हालांकि, अगर आप इस स्थिति में खुद को पाते हैं, तो चोटों को कम करने और बचने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें

चरणों

विधि 1
कई विरोधियों का सामना करें

मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि शीर्षक चरण 4
1

Video: Remedio Natural Verrugas ☘ Como Quitar Las Verrugas Del Vph

नेता के बाद जाओ हमलावरों के कई समूह एक ज्ञात नेता हैं। उस व्यक्ति को एक-पर-एक लड़ाई में आकर्षित करने या पहले उन पर हमला करने की कोशिश करें। यदि यह गिरता है, तो बाकी समूह को स्थिर नहीं किया जा सकता है
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि शीर्षक चरण 5
    2
    अपने बचाव की योजना बनाते समय एक अच्छा रणनीतिकार बनें कई हमलावरों से घेरे त्रिकोण में फंसने से बचने की कोशिश करें। यह स्थिति एक गारंटीकृत और तेज हार है जो सबसे अधिक बार होती है।
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि का शीर्षक चरण 5 बुलेट 1
    3
    अपने विरोधियों के स्थान को जानें यहां तक ​​कि अगर आप एक समय में एक के साथ सामना कर रहे हैं, तो आपको अन्य विरोधियों के स्थान को पता होना चाहिए और आवश्यकतानुसार उनकी देखभाल करने के लिए तैयार रहना चाहिए। अपने परिवेश को देखे बिना लड़ाई न करें या वे आपको जल्द ही आगे बढ़ेंगे।
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि का शीर्षक चरण 5 बुलेट 2
    4
    अपने विरोधियों को आपके सामने ऑनलाइन रखें प्रतिद्वंद्वियों को एक पंक्ति में रखते हुए (उदाहरण के लिए, बैकिंग बंद) आपको किसी व्यक्ति पर हमला करने के लिए दूसरों के द्वारा हमला किए बिना हमला करने की अनुमति देता है
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि का शीर्षक चरण 3
    5
    यदि आप इसके साथ कुशल हैं तो हथियार का उपयोग करें। हथियार निकालने से पहले लड़ाई शुरू हो सकती है। यह भी चीजें संतुलित करने का एक तरीका है जब नंबर आपके पक्ष में नहीं है या अगर दूसरी तरफ सशस्त्र है यदि आप बहुत कुशल नहीं हैं, तो ध्यान रखें कि हथियार आपके विरुद्ध समाप्त हो सकता है, जिससे मृत्यु या गंभीर चोट हो सकती है।
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि का शीर्षक चरण 5 बुलेट 3
    6
    आक्रामक रूप से हमला करने के लिए चुनें धमकी मत करो या नहीं अपने इरादे प्रकट करें जब आप लड़ाई करने का फैसला किया है यदि आपने ऐसा किया है, तो आपको आगे बढ़ना होगा या भागने का एक सुरक्षित रास्ता खोजना होगा।
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि का शीर्षक चरण 5 बुलेट 4
    7
    विरोधियों से आपको बचाने के लिए अपने आसपास के ऑब्जेक्ट का उपयोग करें उदाहरण के लिए, प्रतिद्वंद्वी पर एक कुर्सी फेंकते हुए दूसरे का सामना करना पड़ने से आपको सफलता मिल सकती है
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि का शीर्षक चरण 6
    8
    चलते रहें यदि आप एक स्थान पर रहते हैं तो अपने आप को चारों ओर चक्कर करना आसान है। छोटे पैरों के साथ छोटे कदम उठाओ और छोटे चक्करों में चलें।



  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि शीर्षक चरण 7
    9
    पहले हमले. अपने आप को विभिन्न कोणों से बचाने के लिए लगभग असंभव है कार्य करने के लिए आपको सबसे पहले होना चाहिए
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि का शीर्षक चरण 8
    10
    यह उग्र वार आपको प्रतिद्वंद्वी के संख्यात्मक लाभ को किसी भी तरह से कम करना होगा। अपने लक्ष्य को कमजोर बिंदु होने दें, जैसा कि आप उन्हें महसूस करते हैं, कमर, घुटनों और सौर जाल। यहां तक ​​कि थोड़े समय के लिए विरोधियों को अंधा करने और अव्यवहार करने के लिए नाक भी उपयोगी हो सकता है। यदि आप जानते हैं कि दबाव बिंदुओं का उपयोग कैसे करें, तो सुनिश्चित करें कि आप उनमें से अधिक लाभ उठाएं।
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि शीर्षक 9
    11
    यह कम हिट आपके दाँत, घुटनों और नाखूनों को किसी भी समय उपयोग करने में कुछ भी गलत नहीं है गर्व आप अपने जीवन खर्च होंगे गले में प्रतिद्वंद्वी को मारना, उसके बाल खींचने या उसकी आँखें खरोंचने से डरो मत।
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि शीर्षक चरण 10
    12
    आप झुकने से बचें एक या एक से अधिक विरोधियों ने आप पर अपना हाथ डाल दिया, आप परेशानी में होंगे और आप सक्षम नहीं होंगे अपना बचाव करें.
  • मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि शीर्षक 11
    13
    जितनी जल्दी हो सके बचें यह संभावना नहीं है कि आप लड़ाई जीतेंगे और बहुत संभावना है कि आपको बचाना होगा। अगर पास के कोई बचाव मार्ग नहीं हैं, तो वर्णित युद्ध तकनीक का पालन करें।
  • विधि 2
    रोकथाम रणनीतियों

    मल्टीपल विरोधियों से लड़ने वाली छवि शीर्षक चरण 1
    1
    लड़ाई शुरू होने से पहले लड़ाई रोकें या बचें। लड़ाई शुरू होने से पहले संघर्ष शुरू होता है समूह के साथ एक सकारात्मक और फर्म बातचीत हिंसा का विरोध कर सकती है एक अच्छा दृष्टिकोण बनाए रखने और उन अस्थिर लोगों के साथ चर्चाओं से बचने के लिए संघर्ष को कम करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें जिनके बारे में आप अच्छी तरह जानते नहीं हैं और उन कथित टिप्पणियां जो आपके आस-पास के लोगों को अपमानित कर सकती हैं।
  • मल्टीपल विरोधियों से दोबारा लड़ो शीर्षक चित्र

    Video: Q&A on Swadeshi Muslims

    2
    अगर आप कर सकते हैं तो भागो. जब तक आप एक कुशल लड़ाकू नहीं हैं या आप एक ऐसी स्थिति में खुद को पाते हैं जहां आप बच नहीं सकते हैं, तो सबसे सुरक्षित शर्त है कि आप पलायन कर सकें किसी सार्वजनिक स्थान पर चलें और मदद मांगें इसके अतिरिक्त, चलने से आपके हमलावरों को अलग होने की संभावना होती है, जो आपको व्यक्तिगत रूप से उनका सामना करने की अनुमति देगा। जब आप घूमने या जाल में गिरने से बचने के लिए दौड़ते हैं, तो सावधान रहें
  • युक्तियाँ

    • आप के पीछे क्या हो रहा है, साथ ही साथ पक्षों और चारों ओर से सुनने की कोशिश करें
    • अगर आप उस स्थान पर हैं जहां निकट भूमि है, तो उसे अपने प्रतिद्वंद्वी की आंखों में फेंक दें इससे तत्काल जलन हो जाएगी।
    • फर्श पर कभी मत आना आपको सेकंड के एक मामले में कम और कुचल दिया जाएगा। अपने पैरों पर रहें और हर कीमत पर लड़ते रहें।
    • यदि आप फर्श पर आते हैं, अपने सिर और धड़ को कवर करें और बैठो। फिर, किसी के पैर ले जाओ और इसे नीचे दस्तक।
    • यदि आप फर्श पर समाप्त होते हैं, तो वे आपको बार-बार किक करने की कोशिश करेंगे। इसे रोकने और बहुत खतरनाक होना मुश्किल है, इसलिए गले लगाने की स्थिति में अपनी बाहों को चारों ओर रखकर अपने सिर की रक्षा करें।
    • शोर बनाओ यदि कोई और हो रहा है, तो वह आपके पर हमला करने की संभावना कम है।
    • यदि आप फर्श पर किसी कारण से समाप्त हो जाते हैं, तो हमलावरों ने आपको कमर में किक करने के लिए आसान होगा।
    • जानने के लिए अच्छी तरह से तुम्हारी रक्षा.
    • यह विरोधियों को भ्रमित करता है अपनी मुट्ठी बंद करने के बजाय, अपने हाथों को अपने हथेलियों के नीचे खींचें। कुछ हमलावरों को तुरंत एक अजीब लड़ाई की स्थिति में प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार नहीं हो सकता।

    चेतावनी

    • वर्णित सब कुछ बहुत खतरनाक है आपको हर स्थिति में ऐसी स्थिति से बचना चाहिए। खतरनाक क्षेत्रों से दूर रहें यदि आप अकेले हों, खासकर रात में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com