ekterya.com

कैसे अपने ब्रेसिज़ हटा दिया है तैयार करने के लिए

यह तथ्य कि आपके ब्रेसिज़ को निकाल दिया जाता है, आपके मुंह को बेहतर नहीं बनाया जाएगा, यदि आपके दांत पीले और कटा हुआ होते हैं। आप चाहते हैं कि आप उसको छुपाने के लिए फिर से ब्रेसिज़ करें।

चरणों

Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

छवि तैयार करने के लिए तैयार शीर्षक ब्रेसिज़ निकाला गया चरण 1
1
निर्धारित करें कि दिन कब होगा जब ब्रेसिज़ निकाल दिए जाएंगे। इससे आपको हर चीज के लिए तैयार रहने में मदद मिलेगी। दर्द के बारे में सोचने की कोशिश मत करो, लेकिन जिन चीजों के बाद आप "बाद" करेंगे वे दंत चिकित्सक के पास जाते हैं।
  • स्टेप 2 प्राप्त करने वाले ब्रेसिज़ को तैयार करने के लिए तैयार शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने मुंह को तस्वीरें ले लो तत्काल बाद में, और आने वाले अगले कुछ वर्षों में भी, आप अतीत के बारे में सोच सकते हैं और अपने दांतों की तुलना कर सकते हैं। ब्रेसिज़ आपके जीवन में एक चरण थे, जब आप उनसे इस्तेमाल करना शुरू कर चुके थे।
  • Video: 24 HOURS IN A TENT - OVERNIGHT CHALLENGE | We Are The Davises

    छवि तैयार करने के लिए तैयार शीर्षक ब्रेसिज़ निकाला गया चरण 3



    3

    Video: दांत निकालने की ज़रुरत कब पड़ती है - Onlymyhealth.com

    जब आपके पास ब्रेसिज़ होते हैं, तो दाँत को सफेद न करें, क्योंकि रंग असमान होगा। ब्रैस हटा दिए जाने के बाद तत्काल अपने दांतों को ब्रश करें और आपके द्वारा संरक्षक का उपयोग करने के बाद
  • स्टेप 4 प्राप्त करने के लिए तैयार करने के लिए शीर्षक वाली छवि शीर्षक चरण 4
    4
    आपके दंत चिकित्सक या ओर्थोडास्टिस्ट से अगले चरण के बारे में बात करें, जिन्हें ब्रेसिज़ हटाए जाने के बाद आपको लेना चाहिए। ब्रेसिज़ को हटाने का शायद ही कभी अंतिम चरण है। यह बहुत संभावना है कि आपको एक प्रकार का संरक्षक चाहिए दो सामान्य प्रकार के retainers हैं Hawley या एक निश्चित अनुचर हाउले रिटेनर्स बहुत ही आम हैं और आसानी से निकालें तय रिटेनर, जो आमतौर पर दांतों के पीछे रखा जाता है, स्थायी रूप से उस चीज़ के साथ रखा जाता है जो इसे एकजुट करती है ऐसा होने की संभावना है कि आपको महीनों या साल के लिए इन रिटेनरों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। हालांकि यह संभावना है कि ज्यादातर मरीज़ ऐसा नहीं करना चाहते हैं, अर्थात, एक और उपकरण का उपयोग करें यह काम बेहतर है कि पहले से ही परिवर्तन किया गया है और फिर से ब्रेसिज़ का उपयोग करना होगा
  • युक्तियाँ

    • ब्रेसिज़ हटा दिए जाने के बाद एक गम चबाएं, क्योंकि दंत चिकित्सक इसकी सलाह देते हैं।
    • एक बार वे निकाल दिए जाते हैं, तो डॉक्टर के संकेत के रूप में अपने अनुचर का उपयोग करें।
    • सुबह और रात में अपने अनुचर को साफ करें, क्योंकि अन्यथा यह एक खराब गंध शुरू हो जाएगा
    • एक बार मुस्कान के लिए तैयार हो जाओ और अपने दांतों को दिखाएं, जब आपके ब्रेसिज़ को हटा दिया गया हो।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने हॉली रिटेनर को नहीं फेंक देते हैं! इसे बदलने के लिए बहुत सारा पैसा खर्च होता है इसलिए अपने प्लेट में नैपकिन पर अपने अनुचर को छोड़ दें। यह संभावना है कि आप इसे मौके से फेंक दें! साथ ही, आपको अपने अनुचर का इस्तेमाल करना चाहिए इसे करने के बजाय इसे इस्तेमाल करने के लिए बेहतर है, क्योंकि आपको फिर से ब्रेसिज़ का उपयोग करना होगा!

    चेतावनी

    • यदि आप अपने अनुचर का उपयोग नहीं करते हैं, तो आपके दाँत थोड़ी देर तक आगे बढ़ना शुरू कर देते हैं, जब तक कि आप शुरुआत में नहीं होते। एक अनुचर का उपयोग करने का उद्देश्य है रोक तुम्हारी मुस्कुराहट यदि आप नहीं करते हैं, तो आपको फिर से ब्रेसिज़ का उपयोग करना होगा!
    • तथ्य यह है कि आपके ब्रेसिज़ को हटाया जा सकता है दर्दनाक हो सकता है, लेकिन बाद में, आप इसे करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा कुछ लोगों को थोड़ी देर के लिए रिटेनर का इस्तेमाल करना पड़ता है, इसलिए तैयार रहें!
    • यह संभव है कि जब आप किसी अनुचर का इस्तेमाल करते हैं,
    • अपने ऑथोडोन्टिस्ट से अलग-अलग प्रकार के रिटेनरों में पेशेवरों और विपक्षों के बारे में बात करें और आपके पास क्या होगा हालांकि यह संभावना है कि यदि आप एक Essis (स्पष्ट retainers) चाहते हैं, तो अपने orthodontist सिफारिश कर सकते हैं कि आप एक स्थायी अनुचर का उपयोग स्थायी रूप से
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com