ekterya.com

हर दिन सेक्सी लग रहा है

अधिकांश महिलाएं रिपोर्ट करती हैं कि उनके शरीर के बारे में नकारात्मक विचार हैं और कई पुरुषों की खुद की एक नकारात्मक छवि भी है। कई चीजें सेक्सी और आत्मविश्वास महसूस करना मुश्किल हो सकती हैं, जैसे मीडिया संदेश और तनाव हालांकि, अपने मस्तिष्क को पुनः प्रशिक्षण देने का एक संयोजन, अपने आप को लाड़ प्यार करना और बेडरूम में थोड़ा सा जीवन जोड़ना आपको कामुकता की अपनी भावनाओं को ठीक करने में मदद कर सकता है।

चरणों

विधि 1

अपने शरीर को अच्छी तरह से इलाज करें
मस्जिद आपका सहयोगी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
1
अपने जीवन में अधिक स्पर्श को एकीकृत करें सकारात्मक स्पर्श आपके मूड को उच्च रख सकता है और आपको सेक्सी और आकर्षक महसूस कर सकता है अपने दैनिक जीवन में स्वस्थ और सकारात्मक स्पर्श को एकीकृत करने के तरीकों की खोज करें। उदाहरण के लिए, आप अपने पति के साथ मालिश का आदान-प्रदान कर सकते हैं या दोस्त को गले लगा सकते हैं
  • मैनीक्योर, पेडीक्योर या मालिश करनेवाले के साथ मालिश करना आपके जीवन में सकारात्मक स्पर्श को एकीकृत करने के लिए अन्य विकल्प हैं।
  • एक छोटा बस्ट चरण 1 के लिए चमकीलापन पहनना चुनें
    2
    सोने के लिए नरम और कामुक कपड़े का उपयोग करें रेशम और सांस कपड़ों जैसे रेशमी और सांस कपड़े, अपने दिनचर्या को सोने के समय विशेष और कामुक महसूस कर सकते हैं सोने की तैयारी करते समय आपको अच्छा महसूस करने में मदद करने के लिए एक अच्छा रेशम या साटन पजामा या एक नर्म बागे की तलाश करें। आप अपने दैनिक दिनचर्या के लिए थोड़ी सुस्ती जोड़ने के लिए रेशम शीट्स में भी निवेश कर सकते हैं।
  • बीट फ़िट और सेक्सी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को मजबूत करें व्यायाम एंडोर्फिन को रिलीज करने में मदद करता है, जिससे बेहतर स्व-छवि और तनाव के निम्न स्तर होते हैं इसके अलावा, व्यायाम भी आपको मजबूत महसूस करने में मदद कर सकता है और आपके शरीर को और अधिक चीजों को प्राप्त करने की अनुमति मिल सकती है। मजबूत आपके शरीर है, बेहतर आपको लगता है।
  • अपनी मांसपेशियों को विकसित करने के लिए हर दिन उठाने, चलाना या कुछ पुश-अप करने पर विचार करें।
  • छवि का शीर्षक है सेक्स अपील चरण 22
    4
    अपने सबसे आकर्षक विशेषताओं को एक्सेंट करें अपने सबसे आकर्षक भौतिक विशेषताओं के बारे में सोचने के लिए कुछ पल लें। क्या आप अपनी आंखें पसंद करते हैं? अपनी बाहों? तुम्हारी छाती? अपने अलमारी और अपनी सुंदरता के दिनचर्या का विकास करें, जो आप अपने बारे में सबसे अधिक पसंद करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप अपनी आँखों पर अधिक ध्यान आकर्षित करने के लिए एक धुएँ के रंग का प्रभाव के साथ एक नया आंखों के छायाएं की कोशिश कर सकते हैं या आप एक नई शर्ट खरीद सकते हैं जो आपके मजबूत हथियार दिखाती है।
  • स्लेश शीर्षक से छवि, जब तनावग्रस्त कदम 22
    5
    अपने आप को लाड़ प्यार खुद को निजी देखभाल में निवेश करने की अनुमति दें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं पर निर्भर करता है, आप अपने आप को एक स्पा में एक दिन देने, एक नया बाल कटवाने के लिए, अपने बाल को पेशेवर रूप से मुंहने के लिए या अपने शर्ट को हौसले से इस्त्री कर सकते हैं। यदि आपने पिछली बार खुद का ख्याल रखा है, तो कुछ देर हो गई है, अपने आप को लाड़ प्यार करने के लिए एक खास नियुक्ति करें
  • इत्र शीर्षक वाला दोगुना होम होम पेज 27
    6
    एक योग कक्षा ले लो अध्ययन बताते हैं कि योग का अभ्यास करने वाले महिलाओं को सेक्सियर लगता है योग आपको अपनी मांसपेशियों को लचीलापन और टोन विकसित करने में भी मदद करता है, जो बाद में कामुकता के अनुसार लाभ उत्पन्न कर सकता है
  • लेआ ए बाथ स्टेप 13 नामक छवि
    7
    बाथरूम सेक्सी बनाओ अपने जीवन में कामुकता को लगाने का एक तरीका अपने दैनिक दिनचर्या के लिए थोड़ा काली मिर्च जोड़ना है। बस रोजाना स्नान करने के बजाय, अपने स्नान प्रथा को विशेष और कामुक महसूस करने के तरीके तलाशें कुछ खुशबूदार मोमबत्तियाँ खरीदें, आराम से संगीत डालें और एक बुलबुला स्नान करें।
  • छवि का शीर्षक है सेक्स अपील चरण 11
    8
    अपनी सौंदर्य दिनचर्या बदलें यदि आपको लगता है कि आप नियमित रूप से फंस गए हैं, तो नए उत्पादों और शैलियों के साथ प्रयोग करें। मेकअप का एक नया ब्रांड आज़माएं, उस रंग का उपयोग करें जिसे आपने पहले कभी नहीं इस्तेमाल किया है या दूसरी तरफ हेयरलाइन बना दिया है। इससे आपको अपने आप को एक नए और सकारात्मक दृष्टिकोण से देखने में सहायता मिलेगी और आपकी आंतरिक कामुकता को उजागर किया जाएगा।
  • एक सेक्स बम कदम 4 तरह लग रहा है छवि
    9
    कपड़े पहनें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं कभी-कभी, जब हम सोचते हैं कि हम बुरे या निर्बल हैं, तो वास्तव में हम सिर्फ उन कपड़े पहनते हैं जो फिट नहीं होते। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े आरामदायक और सही आकार के हैं ढीले या ढीले कपड़ों या कपड़े जो बहुत तंग नहीं पहनें। आप अपने निर्माण के लिए किए गए कपड़े से अधिक सेक्सी महसूस करेंगे
  • एक विक्रेता को सलाह के लिए पूछें अगर आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कपड़े कैसा होना चाहिए। अंडरवियर के लिए यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है, जैसे कि ब्रा
  • 10
    नृत्य सबक ले लो अपने या अपने साथी के साथ नृत्य करना आपको सेक्सी महसूस कर सकता है और आपको अपने शरीर के संपर्क में मदद कर सकता है। नृत्य कक्षाएं, विशेषकर टैंगो या साल्सा जैसी सेक्सी नृत्य शैली, आपको अपने आप में आत्मविश्वास और लय की भावना देने में मदद कर सकती हैं। आप इन वर्गों को समाप्त होने के बाद याद रख सकते हैं और जब आप निराश महसूस करते हैं, तो आप हमेशा अपने पसंदीदा नृत्य गीत को रख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 4 ए और 4 बी प्राकृतिक हेयर चरण 8
    11
    एक जानबूझकर गड़बड़ देखो की कोशिश करो कुछ लोगों को पूरी तरह से साफ और तैयार होना पसंद है, लेकिन, कभी-कभी यह थोड़ा गड़बड़ और विचलित दिखने सेक्सी हो सकता है, जैसे कि आप बिस्तर से बाहर निकलते हैं। यह आपके सेक्सी और लापरवाह खिंचाव देने के लिए अपने बालों को उकसाता है।
  • एक मॉडल की तरह अभिनय छवि चरण 3 का शीर्षक
    12
    एक ठोस और आश्वस्त आसन बनाए रखें विश्वास के साथ घूमना और खड़े होने से आपको मजबूत, गर्व और सेक्सी लग रहा है। झुकने के लिए आग्रह को रोकें। इसके बजाए, अपनी पीठ को सीधा, छाती और सिर पर रखकर रखें।
  • पतन सो फास्ट चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    13
    एक अच्छा रात का आराम प्राप्त करें प्रत्येक रात 8 घंटों तक सो रही है, न केवल आपके मन में मदद करता है बल्कि आपकी त्वचा को युवा और फिर से जीवंत बना देता है यदि आप थकान महसूस करना शुरू करते हैं, तो प्रत्येक रात को सोने की कोशिश करें आप को देखने और आपको कैसा महसूस होता है, इसके बारे में आपको ध्यान देना चाहिए।
  • छवि एक लड़की है जिसका शीर्षक है` class=
    14
    अपने शरीर को अच्छी तरह से इलाज के लिए खुद को प्रतिबद्ध करें कभी-कभी, जब आप जीवन, काम और परिवार के दैनिक तनाव में फंस जाते हैं तो आप अपनी कामुकता को खो सकते हैं। अपने आप से एक प्रतिबद्धता बनाएं कि आप अपने शरीर को अच्छी तरह से व्यवहार करेंगे और अधिक सेक्सी और आत्मविश्वास महसूस करने के लिए इसे ध्यान देंगे। स्वस्थ खाने, व्यायाम और सौंदर्य व्यवस्था बनाए रखने के लिए समय निकालें, जिससे आपको अच्छा लगता है। अपने जीवन में अन्य प्रतिबद्धताओं के कारण आपका शरीर क्या बताता है इसे नज़रअंदाज़ न करें
  • इमेज का शीर्षक नृत्य रेग चरण 9
    15
    अपने शरीर को जिस तरीके से आप आनंद लेते हैं, उसे ले जाएं व्यायाम स्वस्थ रहने और अच्छा महसूस करने का एक शानदार तरीका है। हालांकि, व्यायाम अक्सर एक घर का काम जैसे महसूस कर सकते हैं अपने शरीर को स्थानांतरित करने के तरीकों की खोज करें, जिसे आप पसंद करते हैं: नृत्य, खेल खेलना, चलना, तैराकी करना या योग करना। व्यायाम के साथ अपने शरीर को दंडित न करें: अपने शरीर को इसे आनंद दें।
  • एक नूड आर्ट मॉडल के शीर्षक वाला चित्र, चरण 12
    16
    आपके शरीर को कैसे महसूस होता है, इसके बारे में ध्यान न दें यह हमारे शरीर की खामियों की आलोचना करने के लिए प्रेरित हो सकता है हालांकि, आपको यह याद रखना चाहिए कि कामुकता आपके पैंट या आपके वजन से संबंधित नहीं है, लेकिन जिस तरह से आप महसूस करते हैं शरीर को मजबूत और स्वस्थ महसूस करने से आपको सेक्सी लग सकता है। अपनी ताकत और अपनी क्षमता पर ध्यान दें और मनमाने संख्याओं पर नहीं।
  • एक स्केल चरण 11 का प्रयोग करें चित्र शीर्षक
    17
    संतुलन से बचें किसी भी स्तर पर लोग स्वस्थ और सेक्सी हो सकते हैं हर दिन तराजू को देखने के लिए आग्रह का विरोध करें। यह आपको कम और अ-सेक्सी महसूस कर सकता है, तब भी जब आपका शरीर अच्छा लगता है और अच्छा लगता है।
  • विधि 2

    अपने बारे में सकारात्मक सोचें
    छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाव में कदम 6
    1
    सौंदर्य की अपनी भावना का विस्तार करें अपने आप को याद दिलाएं कि सौंदर्य के कई भिन्न रूप हैं मीडिया के संदेशों को न सुनो, जो "कामुकता" है। ये अक्सर प्राप्त करना असंभव मानकों हैं अपने आस-पास सामान्य और औसत लोगों का ध्यान रखें और उन में सुंदरता का पालन करें। फिर, अपने आप के रूप में अपने आप के रूप में जैसा कि आप अपने आसपास के लोगों के लिए हो।
  • छवि के साथ वजन खोने के लिए शीर्षक चरण 1
    2
    पहचानो कि कोई भी सेक्सी हर समय नहीं लगता है कामुकता अक्सर अल्पकालिक सनसनी होती है अगर कुछ दिनों से आपको सामान्य से थोडा और अधिक विचलित महसूस हो तो तनाव न करें। इसके अलावा, यदि आप हर दिन सेक्सी महसूस करते हैं, तो यह एक बहुत खास महसूस नहीं होगा।
  • छवि शीर्षक से बचें सेक्स में दबाव में कदम 5
    3
    अपने आप को रहो किसी अन्य व्यक्ति की कामुकता के रूप में चैनल को चलाने की कोशिश न करें अपने पसंदीदा अभिनेताओं, अभिनेत्रियों और आइकनों से प्रेरित होने के लिए बेझिझक, लेकिन उन्हें होने की कोशिश न करें। यह अपने शरीर में पूरी तरह से निवास करने के लिए बेहतर है
  • एक मॉडल की तरह दिखें वाली छवि चरण 1
    4
    अपने आप को दूसरों के साथ तुलना करने के लिए आग्रह का विरोध करें जिन लोगों को आप टेलीविज़न या पत्रिकाओं में देखते हैं, उनके साथ नकारात्मक न तुलना करें। बस आप कैसे महसूस करते हैं और आपकी प्राथमिकताओं के बारे में सोचें
  • स्टेप बेस्ट विथ एसेन्सियल ऑयल्स स्टेप्स 8
    5
    अपने लिए कुछ समय निकालें बहुत से लोग अपने सहयोगियों, मित्रों और परिवार के साथ दायित्वों में शामिल हैं खुद को अपनी आवश्यकताओं की देखभाल के लिए गुणवत्ता के समय देने के लिए मत भूलो। कभी-कभी अपने आप को एक निःशुल्क रात दीजिए, जहां आप फोन बंद कर सकते हैं, अपना ईमेल खाता बंद कर सकते हैं और बदलाव के लिए खुद पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास बच्चे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास समय और स्थान भी है। सुनिश्चित करें कि घर में कम से कम एक कमरा है जो खिलौनों और क्रैनों में शामिल नहीं है ताकि आप वयस्कों के लिए कुछ समय आराम कर आनंद ले सकें।
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 1 शीर्षक
    6



    अपने शरीर की आलोचना न करने के लिए अपने दिमाग को प्रशिक्षित करें बहुत से लोग सोचते हैं और अपने शरीर के बारे में नकारात्मक बात करते हैं। वे अपने शरीर, उनके झुर्रियों या उनकी खामियों के बारे में शिकायत करते हैं जब आप पाते हैं कि आप इस पैटर्न में आते हैं, तो आपको अपने शरीर को बधाई देने के लिए मजबूर करके हस्तक्षेप करना लंबे समय में, आपका मस्तिष्क आपके शरीर के बारे में आलोचना खोजना बंद कर देगा।
  • एक मॉडल की तरह दिखें चित्र मॉडल 5 चरण
    7
    रोमांचक कुछ करो सेक्सी को महसूस करने के लिए अपनी रूटीन बदलें थोड़ा रोमांच करें: रॉक क्लाइम्बिंग या एक नया रेस्तरां का प्रयास करें सुनिश्चित करें कि आपका दैनिक जीवन साहसी और उत्साह से भरी है
  • एक सीआरटी टीवी चरण 1 को साफ करें
    8
    मीडिया से दूर हो जाओ यदि आप सेक्सी पुरुष और महिलाओं को टीवी या पत्रिकाओं में देखते हुए निराश महसूस करना शुरू करते हैं, तो इन संदेशों से ब्रेक ले लो। पत्रिकाएं महिलाओं को बनाती हैं और पुरुषों को खुद के बारे में बुरा लगता है पत्रिकाओं को बंद करें, टीवी को बंद करें और इसके बजाय, कुछ संगीत सुनें या अपने पसंदीदा उपन्यास को पढ़ें। सुनिश्चित करें कि आप स्वयं मीडिया हस्तियों से तुलना नहीं करते हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक मॉडल निकालें चरण 1
    9
    आज्ञाकारिता के चलते चलें सभी निकायों में उनकी खामियां हैं: झुर्रियाँ, कुटिल लाइनें, अंक या बुलगेस ये हमें इंसान बनाते हैं अपनी खामियों के बारे में एक ही शेर के साथ हर समय मत बनो वास्तव में, यह आपकी खामियों को हो सकता है जो आपको दूसरों के लिए आकर्षक बनाते हैं।
  • छवि का शीर्षक रहो और खुद से प्यार रहें जब भी हर कोई आपको नीचे रखता है चरण 13
    10
    अपने वर्तमान स्व को स्वीकार करें अतीत से चिपटना मत करो जिस तरह से आप अब भी देख रहे हैं, उसके बारे में अच्छी लग रहा है, भले ही आपके पास अलग वजन है, जब आप छोटे थे और यहां तक ​​कि अगर आपके बाल भूरे रंग के होते हैं अपने वर्तमान शरीर में सेक्सी रहें - अपने आप को नकारात्मक रूप से तुलना न करें जो आप दस साल पहले थे।
  • छवि एक नर्स चरण 1 के नाम से
    11
    अपनी उपलब्धियों को दिखाएं घर के आसपास दृश्यमान स्थानों में आपकी उपलब्धियों के अनुस्मारक रखें। अपनी ट्राफियां एक शेल्फ और दीवारों पर अपने सबसे खुश क्षणों की तस्वीरों पर रखें। जब आप निराश महसूस करते हैं तो अपने विश्वास को उत्तेजित करने के लिए इन प्रदर्शनों का उपयोग करें
  • Video: Sex Education पर बनी ये फिल्म भारत के हर परिवार में दिखानी चाहिए | Balak Palak | Marathi Movies

    छवि एक नंगा कला मॉडल चरण 1 शीर्षक
    12
    सकारात्मक लक्षणों की एक सूची बनाएं अपने बारे में और आपके शरीर के बारे में सभी चीजों की एक सूची लिखें क्या आप अपना आत्मविश्वास पसंद करते हैं? तुम्हारी मुस्कुराहट? तुम्हारी बुद्धि? याद रखें कि ये सब चीजें आपकी कामुकता के महत्वपूर्ण तत्व हैं। इस तरह की पुष्टि के जर्नल को ध्यान में रखते हुए आप इन सेक्सी गुणों को साझा कर सकते हैं और आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक पारानोइड चरण 16
    13
    अपने शरीर के बारे में नकारात्मक बात करने से बचें अपने शरीर के बारे में शिकायत करने वाले दोस्तों के कुछ समूह हालांकि, शरीर के बारे में इस प्रकार की नकारात्मक बातचीत हर किसी के आत्मसम्मान को कम कर सकती है। इसके लिए झुकने के बजाय, अपने दोस्तों को तारीफ दें और उन्हें आपको बदले में दे। एक दूसरे की सुंदरता और कामुकता का अनुमोदन करें और चीजों को सकारात्मक रखें।
  • एक मॉडल की तरह दिखें चित्र मॉडल 5 चरण
    14
    अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर चलो, जो आपको प्यार करते हैं। आप सेक्सी महसूस करेंगे यदि आप अपने आप को उन लोगों के साथ घेरते हैं जो आपकी प्रशंसा करते हैं और आपके बारे में परवाह करते हैं। उन लोगों से दूर हो जाओ जो आपको और आपके शरीर की आलोचना करते हैं। मित्रों और प्रेमियों को ढूंढें जो आपको स्वीकार करते हैं कि आप कौन हैं। वे आपको ऐसे दिनों में भी सेक्सी लगने में मदद करेंगे, जब आपको आंखों के विचलित या बाहर महसूस हो सकता है।
  • एक प्रशंसा के चरण 4 के जवाब में छवि का शीर्षक
    15
    प्रशंसा स्वीकार करना सीखें यदि वे आपको बधाई देते हैं, तो ऑब्जेक्ट या डिवर्ट करने की इच्छा का विरोध करें। प्रशंसा कि वे तुम्हें दे बनाएँ हर बार जब आप तारीफ करते हैं, तो आप अपने अवचेतन को बताते हैं कि आप उन अच्छे ऊर्जा के लायक नहीं हैं जो आपके प्रति निर्देशित होते हैं।
  • टॉक सेक्सी अराउंड लड़के चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    16
    स्वयं-कथन अभ्यास करें हर बार जब आप अपने आप को दर्पण में देखते हैं, तो उस चीज़ की तलाश करें, जिसे आप अपने बारे में पसंद करते हैं सराहना करें कि आप कौन हैं और आप कितने दूर जीवन में आए हैं सो जाओ करने से पहले हर रात एक ही काम करो हालांकि इन अभ्यासों को पहली बार मजबूर लग सकता है, लंबे समय में वे स्वचालित हो जाते हैं और आत्म-प्रेम और कामुकता की भावनाएं सहज रूप से प्रकट होती हैं।
  • विधि 3

    अपने साथी से सेक्सी लग रहा है
    दे दी ए बैक मसाज़ स्टेप 10 नामक छवि
    1
    जानें कि अच्छी मालिश कैसे देनी है साथी के साथ कामुक छू का आदान प्रदान करना आप दोनों के लिए सेक्सी और आत्मविश्वास महसूस करने का एक शानदार तरीका है। अपने आप को बहुत अच्छी पीठ और पैरों की मालिश करने के लिए सिखाओ और अपने साथी को आप के अनुरूप बताएं।
  • एक छोटा बस्ट चरण 8 के लिए चमचमाती चुनें चुनें
    2
    सेक्सी अंडरवियर खरीदें नीचे पहनने के कपड़ा, अंडरवियर या पजामा खरीदें जो आपको आकर्षक महसूस करते हैं खुद को नए रंगों और कपड़े खरीदने से प्यार करें जो आपके आत्मविश्वास और अपनी कामुकता को प्रोत्साहित करती हैं। एक बार जब आप एक नया खरीद लेंगे तो अपने पुराने, धागे के अंडरवियर से छुटकारा पाने पर विचार करें।
  • छवि सुधारें आपका सेक्स लाइफ चरण 6
    3
    थोड़ी देर के लिए किसी और का होना दिखाइए। जब आपको हमेशा स्वयं होना चाहिए, यह समय-समय पर भूमिका निभाने के लिए मज़ेदार और सेक्सी भी हो सकता है। चैनल को एक आश्वस्त, सेक्सी व्यक्ति जिसे आपने फिल्मों में देखा है या टीवी पर और उस व्यक्ति की तरह कुछ घंटों के लिए कार्य करें। अपने आत्मविश्वास और यौन आकर्षण को उकसाओ
  • टॉक डर्टी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    गंदे बातें कभी कभी कहो गंदा चीजें अपने प्रेमी को बताकर कुछ काली मिर्च अपने यौन जीवन में डालें। अपने दोपहर के भोजन के दौरान उसे एक पाठ संदेश भेजें या खाना पकाने के दौरान उसे लुभाने की कोशिश करें अपने साथी को उन सेक्सी चीजों को बताएं जिनके साथ आप करना चाहते हैं और उस अंतरंगता के लिए उत्साह करेंगे जो आ जाएगा।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स रूचिकर चरण 3 बनाएं
    5
    परिवेश प्रकाश का उपयोग करें अध्ययनों से पता चलता है कि पुरुषों और महिलाओं को मंद प्रकाश व्यवस्था के साथ कामुक लगता है। यह आपके घर में मंद प्रकाश व्यवस्था के लिए कुछ विकल्प प्रदान करता है उज्ज्वल, फ्लोरोसेंट लाइट बल्ब के बजाय गर्म, नरम रोशनी की कोशिश करें। कमरे के विकल्प के विकल्प देने के लिए अपने बेडरूम में एक मंद बल्ब स्थापित करें विशेष रातों पर मोमबत्ती की रोशनी का उपयोग करने पर विचार करें।
  • एक खुजली खोपड़ी चरण 3 को रोकने के लिए आवश्यक तेल का प्रयोग करें
    6
    आपकी त्वचा पर आवश्यक तेलों का उपयोग करें आवश्यक तेल एक सुखद गंध प्रदान करते हैं और आपकी त्वचा को चिकना और चमकदार महसूस करने में भी मदद करते हैं। सुगंधित तेलों के साथ खुद को और अपने साथी को मालिश करें ताकि दोनों सेक्सी, आत्मविश्वास और आकर्षक हो सकें।
  • एक अवसाद से बाहर निकलें छवि चरण 15

    Video: उस सीरीज का ट्रेलर रिलीज, जिसके सेक्स सीन ने उड़ाई थी प्रिटी जिंटा की नींद

    7
    बिस्तर में प्रभार ले लो विश्वास से कुछ भी कामुक नहीं है अपने साथी के साथ सेक्स शुरू करें और उनकी बैठक से आप क्या चाहते हैं उसके बारे में बहुत स्पष्ट हो। स्पष्ट निर्देश दें और विश्वास और आधिकारिक स्वर में बोलें। ध्यान दें कि आपका पार्टनर आपके आत्मविश्वास से कैसे प्रतिक्रिया करता है
  • छवि एक नंगा कला मॉडल, शीर्षक 11 शीर्षक
    8
    धीरे धीरे उतारना नारंगी का कार्य न करें, एक उबाऊ दिनचर्या की तरह लग रहे हो। इसे धीरे-धीरे करके एक सेक्सी कार्य को कम करने का कार्य करें प्रक्रिया के दौरान अपने साथी के साथ आँख संपर्क बनाए रखें
  • इमेज शीर्षक से बिना सेक्स के बिना अधिक अंतरंग प्राप्त करें चरण 2
    9
    पिछले यौन मुठभेड़ों के बारे में सोचो जब आपको विशेष रूप से आकर्षक नहीं लगता है, तो एक यौन मुठभेड़ को याद करने की कोशिश करें जिसमें आपको विशेष रूप से सेक्सी और आत्मविश्वास महसूस हुआ। अपने आप को इन यादों का आनंद लें और वर्तमान समय में उस सकारात्मक ऊर्जा को चैनल के तरीके खोजने पर विचार करें।
  • ब्रैड ए वूमन शीर्षक वाली छवि` class=
    10
    सेक्सी कुछ देखो दोनों पुरुष और महिला सकारात्मक प्रतिक्रिया सेक्सी छवियों के लिए अपने पसंदीदा रोमांटिक या कामुक फिल्म खोजें और इसे देखें जब आपको कुछ सेक्सी ऊर्जा को अपने संबंधों में लगाने की आवश्यकता होती है अगर आप रोमांटिक रात को एक साथ मिलना चाहते हैं तो इसे अपने साथी के साथ देखें
  • छवि शीर्षक वाला एक ब्वॉय आप को चुंबन जब आप` class=
    11
    स्नेह दिखाता है, यहां तक ​​कि जनता में अपने साथी के साथ जाने से सेक्सी लग रहा है। सार्वजनिक रूप से उसके साथ इश्कबाज़ी करने के लिए शर्म न हो अपने साथी को अपना हाथ पकड़कर, उसे गले लगा कर और उसे चुंबन या एक-दूसरे के बालों को सहलाते हुए अपना स्नेह दिखाएं।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि कामुकता एक सनसनी है, यह आप के बारे में कैसे नहीं है
    • अपने आप को माफ़ कर दो, जब कोई दिन हो जब आपको असंतुष्ट, अप्रिय या बदसूरत लग रहा हो। हमारे पास उन दिनों कभी-कभी मौजूद हैं।
    • अपने साथी या अपने अच्छे दोस्तों के साथ सेक्सी महसूस करने के अपने लक्ष्यों के बारे में बात करें ताकि वे आपको अपने और अपने शरीर के बारे में सकारात्मक रहने में मदद कर सकें।

    चेतावनी

    • अपने आहार या व्यायाम शासन को समायोजित करने से पहले अपने चिकित्सक से बात करें कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप सुरक्षित रहें
    • यदि आप अपने शरीर के बारे में नकारात्मक विचारों को जगाने से परेशान महसूस करते हैं, तो उनके बारे में एक चिकित्सक से बात करने पर विचार करें। अपने चिकित्सक से बात करें कि अगर आपकी नकारात्मक शरीर की छवि आहार या व्यायाम के बारे में अस्वास्थ्यकर फैसले ले रही है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com