ekterya.com

थोड़ा स्वर्गदूतों के साथ कैसे सपना (नींद अच्छी तरह से)

ये कुछ युक्तियां हैं जो आप अच्छी तरह नींदने के लिए उपयोग कर सकते हैं, अपने दुःस्वप्न को बे पर रख सकते हैं और रात भर छोटे स्वर्गदूतों के साथ सोते हैं।

चरणों

छवि शीर्षक स्लीप टॉइड चरण 1
1

Video: गंदे काम करती पकड़ी गई लड़की- लोगों के सामने...

Video: Non ci sono più: Foreste Vere, sulla Terra Piatta; Sveglia!! (Sub-Multilingual)-HD.

अपने सपनों को लिखने के लिए एक सपना पत्रिका रखें पैटर्न के लिए देखो मान लें कि परीक्षा से पहले आप बुरे सपने देखते हैं, तो उन रातों को सोने से पहले आराम करने के लिए और अधिक ध्यान रखना। आप अपने सपने की जर्नल का उपयोग बुरे सपने के अंत को फिर से लिखने के लिए कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्लीप टॉइड चरण 2
    2
    एक स्वस्थ नींद की नियमितता रखें हर रात एक ही समय में सोने की कोशिश करो और एक ही समय में उठो (यहां तक ​​कि सप्ताहांत पर भी)।
  • छवि शीर्षक स्लीप टॉइड चरण 3
    3
    पर्याप्त व्यायाम करें संभावना है कि आप अच्छी तरह से सोते हैं यदि आप शारीरिक रूप से थका हुआ हो। सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह सड़क पर व्यायाम करें, खासकर हर दिन।
  • छवि शीर्षक स्लीप टॉइड चरण 4
    4
    उस बारे में बात करें यदि आपके दिमाग में कोई चीज आपको परेशान कर रही है, तो इसे किसी मित्र या पुराने व्यक्ति को बताएं उदासीन भावनाओं या चिंताओं को आमतौर पर गायब नहीं होते हैं, वे अलग-अलग तरीकों से फिर से दिखाई देते हैं (जैसे आपके बुरे सपने में)।
  • छवि शीर्षक स्लीप टॉइड चरण 5
    5



    अपना दरवाज़ा खोलें यहां तक ​​कि एक छोटी सी भी यह आपको याद रखेगा कि आपका परिवार करीब है यदि आप डरते हैं, तो उठकर किसी को आराम करने के लिए या आपको गले लगाओ।
  • छवि शीर्षक स्लीप टॉइड चरण 6
    6
    सोने से पहले किताबों या हॉरर फिल्मों से बचें कभी-कभी, डरावना कहानियों की छवियां आपके सपनों में दिखाई देती हैं (उन्हें देखने के दो या तीन दिन बाद भी)
  • छवि शीर्षक स्लीप टॉइड चरण 7
    7
    सोने से पहले एक गर्म स्नान ले लो। एक बहुत ही रोमांचक वीडियो गेम खेलने की तरह कुछ करने के बजाय आराम और सोखें जो आपको परेशान करेगा
  • छवि शीर्षक स्लीप टॉइड चरण 8
    8
    सोने से पहले खाने या व्यायाम से बचें दोनों गतिविधियां आपके सिस्टम को उत्तेजित करती हैं और आपके लिए सोने के लिए इसे और अधिक कठिन बना देती हैं। जब आप थोड़ा नींद आते हैं तो घबराहट और कताई आपको असुविधाजनक भावना दे सकती है जिससे दुःस्वप्न पैदा हो।
  • छवि शीर्षक स्लीप टिट पहचान
    9
    हो गया।
  • युक्तियाँ

    Video: A lomos de la bestia - Jon Sistiaga - Langosto

    • सबसे आम बुरे सपने में से कुछ हैं: आपके दांत गिर जाते हैं, आप एक कार में हैं जो नियंत्रण से बाहर है, कोई आपका पीछा कर रहा है, आप गिर रहे हैं, आपकी परीक्षा है और आप का अध्ययन नहीं हुआ है या आप सार्वजनिक रूप से नग्न हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com