ekterya.com

अधिक बार मुस्कान कैसे करें

मुस्कुराहट के कई फायदे हैं, जिससे आपको अधिक अनुकूल और सुलभ लगता है, कि आप और अधिक आकर्षक लगते हैं और आपको खुशी और कम तनाव महसूस होता है हालांकि मुस्कुराहट कुछ लोगों के लिए आसान है, अन्य लोगों को अधिक गंभीर चेहरे हैं या वे ऐसा करने में असहज महसूस कर सकते हैं। यदि आप उन लोगों में से एक हैं और आप सीखना चाहते हैं कि कैसे अधिक मुस्कुराएं, तो आप सही जगह पर हैं यह लेख आपको कुछ उपयोगी सुझाव और युक्तियां देगा जो आपको अपने दांतों को बिना किसी समय सिखाने में मदद करेगा!

चरणों

विधि 1

अपने आप को और अधिक मुस्कान के लिए प्रशिक्षित
छवि शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 1
1
दर्पण के सामने अभ्यास करें यदि आप वाकई किसी चीज़ में अच्छा होना चाहते हैं, तो आपको इसे अभ्यास करना होगा, है ना? खैर, मुस्कुराहट अपवाद नहीं है। अगर आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो बहुत स्वाभाविक रूप से मुस्कुराते हैं, तो आपको मुस्कुराते हुए महसूस करने के लिए इस्तेमाल करना होगा और सीखना होगा कि एक और अधिक प्राकृतिक तरीके से उस भावना को दोहराना कैसे होगा। जब कोई और नहीं, बाथरूम में, बिस्तर में या आपकी कार में मुस्कुराते हुए अभ्यास करें इस तरह आप कम आत्म-जागरूक महसूस करेंगे
  • अपने आप को आईने में देखने की कोशिश करो और अपने आप को मुस्कुराएं, हर सुबह अपनी मुस्कान बनाने पर ध्यान केंद्रित करना स्वाभाविक लगता है, इसे अपनी आंखों तक फैलाना मुंह में मामूली वक्र किसी को नहीं समझाएगा
  • उस मुस्कान को ढूंढें जिसे आप पसंद करते हैं और याद रखें कि जब आप ऐसा करते हैं तो आपका चेहरा कैसा लगता है। इस तरह, आप इसे हर रोज स्थितियों में बिल्कुल ठीक कर सकते हैं
  • सही शीर्षक या जीवनसाथी चरण 18 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक खुश घटना या किसी को तुमसे प्यार करता हूँ के बारे में सोचो। यह एक रहस्य नहीं है कि खुश होने से आपको मुस्कुराहट होती है, इसलिए इसका लाभ उठाना क्यों नहीं? यदि आप एक स्थिति में खुद को पाते हैं जहां आप जानते हैं कि आपको मुस्कुराहट और प्राकृतिक दिखना है, तो कुछ हद तक खुश करने के लिए या आपके प्यार वाले किसी का चेहरा याद करने के लिए पल लें।
  • ये सकारात्मक मानसिक छवियां आपके मनोदशा को स्वचालित रूप से बढ़ेगी और आपको स्वाभाविक रूप से मुस्कुराएगी। सारांश में: खुश विचारों को!
  • मुस्कुराते हुए छवि अधिक बार चरण 3
    3
    मुस्कुराते हुए लोगों को देखें हर कोई कम से कम एक व्यक्ति जानता है जिसके लिए मुस्कुराहट बहुत ही स्वाभाविक और आसान है कोई है जो तुरंत मुस्कुराता है, हर कोई और सब कुछ सबसे अधिक संभावना है, इस व्यक्ति को बहुत पसंद है और सुलभ और विश्वसनीय होने के लिए जाना जाता है यह एक बड़ी मुस्कान की शक्ति है एक सामाजिक सेटिंग में इस व्यक्ति के साथ बातचीत करने और निरीक्षण करने के लिए थोड़ा समय दें कि वह कैसे और कब मुस्कुराते हैं
  • यह ध्यान रखें कि आप कितनी बार मुस्कुराते हुए और मुस्कुराते हुए चीजों का मुस्कुराते हैं जब आप कुछ अजीब कहते हैं तो क्या आप मुस्कुराते हैं? या जब भी नहीं? क्या आप विनम्र होने के लिए मुस्कुराते हैं या सिर्फ इसलिए कि आप वास्तव में खुश हैं?
  • अब जब आपने देखा है कि बातचीत के दौरान स्वाभाविक रूप से कौन-कौन मुस्कुराता है, तो आप एक समान व्यवहार को अपनाने के लिए और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे और अपने दैनिक इंटरैक्शन में अधिक मुस्कुराहट को शामिल करेंगे।
  • छवि बनाए रखें रोमांस चरण 1
    4
    पार्टनर बनें इस तरह की परिस्थितियों में, एक साझेदार होने में सहायक होता है जो आपको अधिक बार मुस्कुराते हुए अपने लक्ष्य तक पहुंचने में मदद करने के लिए तैयार है। यह एक रोमांटिक साथी, आपका सबसे अच्छा दोस्त या सहकर्मी हो सकता है, चाहे आप कौन हो, जब तक आप विश्वास कर सकते हैं और हास्य की अच्छी समझ प्राप्त कर सकते हैं। आपको केवल उन स्थितियों में थोड़ा चेतावनी देना होगा जहां आप मुस्कुराते हुए भूल जाते हैं यह चेतावनी एक छोटा मुस्कुराहट देने के लिए आपका संकेत होगा
  • आप एक छोटे से चिह्न का आविष्कार भी कर सकते हैं, जैसे कि एक पलक या आपके हाथ से एक सूक्ष्म संकेत, ताकि वे संवाद कर सकें भले ही वे लोगों से भरे कमरे के विपरीत पक्ष में हों
  • बहुत से लोग जिनके पास मुस्कान मुस्कुराते समय मुश्किल होता है जब कोई कहता है "मुस्कान!" या "खुश हो जाओ!" हालांकि, यदि आप किसी दोस्त से मुस्कुराहट करने के लिए अनुस्मारक के साथ मदद करने के लिए कहें तो यह महत्वपूर्ण है कि जब आप अपना काम करते हैं तो आप परेशान नहीं होते। याद रखें, आपने इसके लिए पूछा!
  • छवि जिसे शीर्षक से टू टर्न टू क्रश अगर वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 1
    5
    अपनी मुस्कान के लिए डिटोनेटर चुनें पिछले चरण के "मुस्कान साझेदार" के समान कुछ, मुस्कुराहट के लिए एक ट्रिगर कुछ ऐसा है जो आपको याद दिलाने के लिए याद दिलाने के लिए याद दिलाएगा जब आप इसे देखेंगे या सुनेंगे। यह एक सामान्य शब्द या वाक्यांश हो सकता है, जैसे "कृपया" या "धन्यवाद", यह आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर एक नोट हो सकता है या यह बजना फोन या किसी को हँसने की आवाज़ हो सकती है।
  • जब आप अपना डिटोनेटर चुनते हैं, तो आपको हर बार मुस्कुराहट करने के लिए प्रयास करना चाहिए। यह मूर्खतापूर्ण महसूस कर सकता है, लेकिन यह आपको इस समय मुस्कुराहट की आदत शुरू करने में मदद करेगा, जब आप सामाजिक और व्यावसायिक स्थितियों में होते हैं तो आपकी सहायता करेंगे।
  • एक और अच्छा विचार यह है कि जिस स्थान पर आप अक्सर देखते हैं, एक खुश चेहरा आकर्षित करना, जैसे आपके हाथ के पीछे हर दिन ऐसा करो और हर बार जब आप इसे देखते हैं तो मुस्कुराहट याद रखें, चाहे आप किसके साथ हों या किसके साथ हों
  • छवि शीर्षक मुस्कुराएं अधिक बार चरण 6
    6
    एक अजनबी को मुस्कान आपने शायद सुना है कि मुस्कुराहट संक्रामक है, जब आप किसी पर मुस्कुराते हैं, वे मदद नहीं कर सकते हैं लेकिन वापस मुस्कुराएं उस सिद्धांत को परीक्षा में रखें और एक दिन में कम से कम एक बार पूरा अजनबी पर मुस्कुराहट करने का प्रयास करें, यह सड़क पर, काम पर, स्कूल में या आपके पास यातायात में बैठे किसी के पास हो सकता है। कल्पना कीजिए कि मैत्रीपूर्ण संकेत एक चेन रिएक्शन शुरू कर सकते हैं जिससे आपका मुस्कान वायरल हो जाएगा। अच्छा लग रहा है, है ना?
  • वास्तव में, कुछ लोग सोचेंगे कि आप अजीब हैं और मुस्कान नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा मत रोको! अपने मुस्कुराहट को एक अच्छा काम या दयालुता के कार्य के रूप में सोचें, जो किसी दिन के किसी छोटे दिन में भी सुधार कर सकता है।
  • लेकिन अगर दूसरे व्यक्ति को वापस मुस्कुराता है (और सबसे होगा) तो आप उस व्यक्ति, एक और इंसान है कि आप थोड़ा अतिरिक्त ऊर्जा के साथ छोड़ देंगे साथ एक क्षणभंगुर कनेक्शन के साथ एक विशेष क्षण साझा किया है।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ मित्र को बताएं
    7
    मुस्कुराहट की डायरी रखें दो या तीन हफ्तों के लिए, हर बार जब आप मुस्कुराते हैं और आपने ऐसा क्यों किया है, का संक्षिप्त विवरण लिखने के लिए प्रत्येक दिन के अंत में कुछ मिनट लगते हैं। समय के साथ, आप एक पैटर्न देखेंगे और उन इंटरैक्शन और घटनाओं को पहचानना शुरू करेंगे जो आपके चेहरे पर वास्तविक और वास्तविक मुस्कुराहट करेंगे।
  • शायद आप एक पेड़ की शाखा पर एक प्यारा गिलहरी कूद देखा। या फिर आप एक पुराने दोस्त को फोन करने में थोड़ी देर ली। जब आप उन चीजों को पहचानते हैं जो आपको मुस्कुराते हैं, तो आप अपने दैनिक जीवन में उन चीजों को देखने के लिए एक सचेत प्रयास कर सकते हैं।
  • मुस्कुराहट डायरी रखने के लिए एक और अच्छा कारण यह पढ़ना और याद रखना जब आपको बुरा महसूस किया गया और जब आपको वास्तव में खुश हुआ तब हालात याद रखें। यह आपको प्रोत्साहित करना चाहिए और आपको मुस्कुराते रहना चाहिए!
  • छवि शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 8
    8
    अपने चेहरे की मांसपेशियों को काम व्यायाम करने से आपके चेहरे की मांसपेशियों को आराम से ठोके और उन्हें आराम देने से आपके चेहरे को शीघ्रता से मुस्कुराहट करने में मदद मिल सकती है, जिससे यह कम असामान्य हो। मुस्कान में शामिल एक ही मांसपेशियों को काम करने वाला एक व्यायाम इस प्रकार है:
  • एक पेंसिल लें और उसे अपने होंठों के बीच में रखें अपना मुंह खोलें और अपने दांतों के बीच पेंसिल स्लाइड दें, जहां तक ​​यह जाएगा। उसे इसे जगह रखने के लिए और इसे तीस सेकंड के लिए रखें। दिन में एक बार दोहराएं।
  • छवि शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 9

    Video: ज्यादा सोचने व चिंता करने से दिमाग को कैसे रोके/how to stop brain from overthinking

    9
    अपनी मुस्कान का नाटक करें जब तक यह वास्तविक हो जाए कोई संदेह नहीं है कि मुस्कुराते हुए अक्सर अधिक बार अजीब लगेगा, शायद अप्राकृतिक और झूठे लगता है। शायद अन्य लोग अंतर को ध्यान नहीं देंगे, लेकिन अधिक बार आप ऐसा करते हैं, यह अधिक प्राकृतिक दिखाई देगा और महसूस करेगा।
  • मुस्कुराहट एक आदत है, इसलिए यदि आप इसे कई बार दोहराते हैं, तो आप बिना सोच के मुस्कुराएंगे, अंत में आप क्या हासिल करना चाहते हैं।
  • अपनी आँखों से मुस्कुराकर अपने मुंह की तरह मुस्कुरा कर अपने मुस्कुराहट कम झूठ बोलें। असली मुस्कान आंखों के चारों ओर की मांसपेशियों में कुछ झुर्रियों से चिह्नित होते हैं, तो यही वह है जिसे आप के लिए देखना चाहिए।
  • विधि 2

    खुश हो जाओ


    मुस्कुराते हुए छवि का शीर्षक अधिक बार 10
    1
    जीवन की सभी अच्छी चीजों के बारे में सोचें, जीवन आप की पेशकश कर सकता है जब भी आपको नकारात्मक विचार हो, जीवन में अच्छी चीजों को याद रखें। दोस्तों, परिवार, चॉकलेट, पैराशूट कूदता है, शराब, अपने कुत्ते, नेटफ्लिक्स, जो कुछ भी आपको अच्छा महसूस करता है!
  • एक टेस्ट चरण 15 के लिए अध्ययन शीर्षक वाली छवि
    2
    संगीत सुनें जो आपकी आत्माओं को उठाएगा। संगीत में लोगों को उनकी समस्याओं से दूर करने, उनकी आत्माओं को बढ़ाने और उन्हें आंतरिक शांति प्रदान करने की शक्ति है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस संगीत का चयन करते हैं, यह बीथोवेन या ब्रिटनी स्पीयर्स हो सकता है, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह आपको उठा लेता है और आपको ताकत देता है।
  • मुस्कुराहट छवि का शीर्षक अधिक बार 12
    3
    नकारात्मक लोगों से बचें बस के रूप में मुस्कुराहट और हँसी संक्रामक हैं, इतना बुरा हास्य और आक्रामकता है इस कारण से, आपको एक प्रयास करना चाहिए और उन लोगों से बचना चाहिए जो गपशप करते हैं, दूसरों के साथ समस्याएं पैदा करते हैं या लगातार भ्रमित होते हैं और आपके सिर पर बादल लगते हैं। अपने आप को सुखी और सकारात्मक लोगों के साथ बेहतर ढंग से घेर लें और बेहोश होकर आप अधिक मुस्कुराते रहेंगे।
  • छवि शीर्षक मुस्कान अधिक बार चरण 13
    4

    Video: Facial Yoga Exercises Nasolabial Folds : Smooth Out Smile : Laugh Lines - VitaLife Show Episode 285

    एक शौक खोजें जो आपको आराम देता है जब आप अधिक आराम से महसूस करते हैं, तो आप दुनिया को बेहतर देखेंगे और आपके लिए मुस्कुराहट करना आसान होगा। एक आराम शौक आपको दूसरों के साथ बातचीत करने के दबाव के बिना अपने लिए कुछ समय लेने और दुनिया के साथ शांति से रहने का अवसर देगा। योग या नौकायन की तरह कुछ अभ्यास करने पर विचार करें या आराम स्नान में सोए जाने के लिए केवल एक या दो घंटे लग सकते हैं।
  • आपकी क्रश के चारों ओर अधिनियम सामान्य शीर्षक से चित्र चरण 9
    5
    सहज बातें करो जीवन साहसी के बारे में है और पैदा होने वाले अवसरों के बारे में है। अपने जीवन में कुछ समय-समय पर सहज कर रही है, बारिश में घूमना एक वस्तु या एक व्यक्ति जो आपका ध्यान या यादृच्छिक कब्जा अपने मित्रों को फोन शहर में रात में बाहर जाने के लिए ड्राइंग की तरह करने के लिए कुछ उत्तेजना जोड़ें। आप शानदार यादें देंगे जो आपको एक सुखी जीवन प्राप्त करने में मदद करेंगे।
  • मुस्कुराए हुए छवि का शीर्षक अधिक बार 15

    Video: सुशीला किन्नर ने लगाई भीम की कीमत 11 करोड़ रुपये, Sushila has put a price of 110 million for Bheem

    6
    हर दिन एक अच्छी कार्रवाई करें हर दिन अच्छा काम करने के लिए समय निकालकर आप अपने बारे में बेहतर महसूस कर सकेंगे क्योंकि आप इस दुनिया को बेहतर जगह बनाने में मदद करते हैं। कुछ बड़ा, आप दान करने के लिए एक छोटा सा दान कर सकते हैं, किसी के लिए लिफ्ट दरवाजा बंद करो, तुम पीछे व्यक्ति, कुछ भी किसी के दिन थोड़ा आसान या सुखद बनाता है कि करने के लिए कॉफी खरीद होना जरूरी नहीं है । आपका आभारी मुस्कुराहट आपको दिनभर तक बचाए रखेगा
  • बीवर स्ट्रॉंग चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    7
    हँसी के लिए समय बनाओ वे कहते हैं कि हँसी सबसे अच्छी दवा है, इसलिए अपने दैनिक खुराक को एक अजीब वीडियो ऑनलाइन देखकर, अख़बार के चुटकुले पढ़ना या बहुत अजीब दोस्त के साथ बाहर जाना मुस्कुराहट एंडोर्फिन को रिलीज करती है जो आपको अपने आपको खुश महसूस करती है, और इसलिए मुस्कुराहट करने के लिए अधिक प्रवण!
  • दिनांक एक लियो महिला चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    8
    परिवार और दोस्तों के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें प्रियजनों के साथ समय बिताने के लिए एक शानदार तरीका अपने समग्र स्वास्थ्य और अपने सुख को बढ़ाने के लिए है। बेशक, वे तुम पागल कभी कभी ड्राइव कर सकते हैं, लेकिन आप दुनिया में कुछ भी बदल नहीं। अपनी पसंद के लोगों के लिए समय निकालें, उनकी कंपनी का आनंद लें और सराहना क्या उन्हें खास बनाती है। आप कर सकते हैं, तो प्रेरणा मुस्कुराना एक समस्या कभी नहीं होगा लगता है।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप स्वयं को सचेत महसूस करने से बचने के लिए मौखिक स्वच्छता का अभ्यास करें और सुनिश्चित करें कि आपका मुस्कराहट अद्भुत लग रहा है!

    चेतावनी

    • मुस्कुराहट संक्रामक हो सकता है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com