ekterya.com

आत्मनिर्भरता की हवा के साथ मुस्कान कैसे करें

इस तरह की मुस्कान सामान्य मुस्कान के शरारती छोटे भाई की तरह है। इसका एक हिस्सा अनुकूल है, दूसरा अभिमानी है इस तरह की मुस्कुराहट का उपयोग मजाक, इश्कबाज, व्यक्त व्यंग्य और बहुत कुछ करने के लिए किया जा सकता है। इस तरह से मुस्कुराहट शुरू करने के लिए चरण 1 पढ़ें आपको दर्पण की आवश्यकता होगी!

चरणों

भाग 1

इस मुस्कान को हासिल करना
स्मिर्क चरण 1 नामक छवि
1
अपने होंठ एक साथ रखें आम तौर पर, पर्याप्तता की हवा से मुस्कुराते हुए दांत नहीं दिखाते हैं यह तर्कसंगत है, यह विचार नहीं है कि आप एक स्पष्ट खुशी के साथ अनुकूल हैं, लेकिन आप एक चतुर मोड़ दिखाते हैं जब आप इस तरह मुस्कुराते रहें, अपने होठों को एक साथ रखें, लेकिन अपने होंठ को निचोड़ या छिपाना न करें, बस उन्हें एक सामान्य और आराम से स्थिति में रहने दें। एक अच्छा नियम यह है कि इस मुस्कान को आपके भाग के किसी भी असाधारण प्रयास की आवश्यकता नहीं है।
  • श्रेष्ठता के साथ मुस्कान और दिखाते हैं कि दांत अजीब और भी डरावना लग सकता है। कुछ लोग मानते हैं कि ऐसा करने से लोगों को पुराने मोब्बर्स लगते हैं
  • 2
    मुंह से आधा मुस्कुराहट अपने होंठों को एक साथ रखते हुए, एक कुटिल हंसी की तरह अपने मुंह की एक छोर को दबाएं। आपको इसे प्राप्त करने के लिए बहुत प्रयास की आवश्यकता नहीं है। इस प्रकार की मुस्कान सबसे अच्छी है जब आप प्रयास नहीं करते हैं।
  • बहुत से लोगों की मुस्कान पूरी तरह से सममित नहीं हैं, इसलिए आपकी मुस्कान का एक पक्ष दूसरे के मुकाबले मुस्कराते हुए मुस्कुराहट करने में अधिक मदद कर सकता है। अपनी मुस्कान के किन किन पक्ष को सबसे अच्छा लगाना यह निर्धारित करने के लिए दर्पण के साथ अभ्यास करें
  • 3
    आप मुस्कान भी कर सकते हैं ताकि आपके मुंह के केवल कोनों को ऊपर की तरफ निर्देशित किया जा सके। मुंह के एक तरफ मुस्कुराहट का एक प्रकार मुस्कुराहट का एक प्रकार है जो थोड़ी शर्मीली है, "कमजोर" और मुंह के दोनों किनारों के साथ यह थोड़ा अधिक कठिन है और हर कोई इसे नहीं कर सकता है। अपने मुंह के कोनों को थोड़ा ऊपर की तरफ देखने का प्रयास करें। आप बहुत मुस्कुराते नहीं हैं, क्योंकि एक प्रकार की मुस्कुराहट, कामुक और चिकन की तरह एक पतली रेखा है।
  • 4
    नेत्र संपर्क बनाए रखें आपकी मुस्कान की शैली से काफी अलग है, जिस तरह से आप अपनी आंखों का उपयोग करते हैं, वह आपकी मुस्कान को बना या तोड़ सकता है आदर्श रूप से, आपकी आँखें आपको अपनी मुस्कान के साथ व्यक्त की भावना की पुष्टि करती हैं यदि आप किसी के साथ इश्कबाज़ी करना चाहते हैं और इस प्रकार की मुस्कान का इस्तेमाल करते हैं, तो सुरक्षा दिखाएं और इसे देखें या इसे पूरी तरह से देखें यदि आप मजाक के बारे में सुना है, तो एक मज़बूत और संक्षिप्त नज़र डालें।
  • सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें जिस व्यक्ति के साथ आपको मुस्कुराते हुए उस व्यक्ति से अधिक समय के लिए मुस्कुराएं, जिस पर आप आम तौर पर आंखों में एक व्यक्ति को देखने के लिए उपयोग नहीं करते हैं इस प्रकार का मुस्कान असहज हो सकता है
  • 5

    Video: The Great Gildersleeve: Eve's Mother Stays On / Election Day / Lonely GIldy

    अपने भौहें मत उठाएं या अपने सिर को झुकाओ मत। एक आम गलती है कि लोग अपने आइब्रो उठा रहे हैं या अपने सिर को झुकाव के पक्ष में हैं। कुछ अपवादों के साथ, यह "पनीर" और झूठा दिखता है। आम तौर पर, जब कोई ऐसा करता है, तो वे एक अलग भावना को संचरित करते हैं, जिसे वे चाहते थे (उदाहरण के लिए, मस्ती की बजाय भ्रम)। चुपके से मुस्कुराहट करने का सबसे अच्छा तरीका सूक्ष्म है और इस प्रकार के व्यवहार के साथ अतिरंजना के बिना बहुत ध्यान आकर्षित करता है



  • 6
    ज्यादा प्रयास मत डालें जब आप इस प्रकार की मुस्कुराहट करते हैं, तो यह दिखाने से बचें कि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं। आम तौर पर, मुस्कुराहट जो समृद्धि का अहसास दिखाती है वह अहंकार को किसी और चीज़ से अलग व्यक्त करता है जिसे संचरित करना चाहते हैं, ऐसा आमतौर पर देखा जाता है। यदि आपकी मुस्कान विकृत या कपटी है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपके इरादे से इसका विपरीत असर होगा
  • रिलैक्स। इस तरह की मुस्कान ताजगी और आत्मविश्वास से पता चलता है, हर समय ध्यान आकर्षित करने की कोशिश नहीं करता है। आप उस तरह मुस्कुराते नहीं हैं जिसे सिर्फ देखा जा सकता है, लेकिन आपके आस-पास के कुछ होने के कारण यह स्वाभाविक रूप से करते हैं।
  • भाग 2

    अपनी मुस्कान का उपयोग करना
    छवि शीर्षक स्मिर्क चरण 7
    1
    ताना व्यक्त करने के लिए मुस्कान इस प्रकार की मुस्कुराहट का क्लासिक उपयोग यह दर्शाता है कि आप जो कहते हैं (या पहले ही कहा है) एक व्यंग्यात्मक स्वर है उदाहरण के लिए, आप एक विचित्र तरीके से कुछ कहकर एक सूक्ष्म मुस्कान अपनाने के लिए, यह दिखा सकते हैं कि आपने जो कहा वह 100% ईमानदार नहीं था।
  • स्माइंक स्टेप 8 नामक छवि
    2
    मज़ा व्यक्त करने के लिए मुस्कान इस प्रकार की मुस्कान अक्सर भ्रामक होते हैं क्योंकि वे उपर्युक्त (ऊपर के रूप में) दिखाने के लिए और ईमानदारी से मजेदार (चुपचाप) दिखाने के लिए उपयोग किया जाता है। एक मुस्कुराहट जो दिखाता है कि पर्याप्तता के हवाएं चुप्पी और नियंत्रित होती हैं और किसी अच्छे मजाक को सुनने के बाद इसका इस्तेमाल करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, तो आपको यह मजाकिया पता चला है। दूसरी ओर, यदि आप किसी को सुनने के बाद ऐसा करते हैं तो चर्चा में कोई अच्छा तर्क देते हैं, तो आप उनकी टिप्पणी के कुछ अनुमोदन दिखाएंगे।
  • दोनों स्थितियों में, यह व्यंग्य के रूप में समझा जा सकता है, तो यह है स्थिति के संदर्भ के बारे में जागरूक होने के लिए महत्वपूर्ण
  • छवि शीर्षक स्मिर्क चरण 9
    3
    चापलूसी करने के लिए मुस्कान ताना और मजाक के बीच, आप अपने आप का आनंद लेने के एक उदासीन और अभिमानी तरीके से मिलते हैं इस प्रकार की भावनाओं को दिखाने के लिए स्कर्क का इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो इस तरह मुस्कान करना बेहतर होगा कि जब आप किसी और के सामने और उसके सामने (एक अच्छी तरह से, जाहिर है) के बारे में परेशानी का मज़ाक बनाते हैं। आप इस तरह मुस्कान भी कर सकते हैं जब आप अपने श्रेष्ठ गुणों के बारे में बात करते हैं।
  • 4
    इश्कबाज करने के लिए मुस्कान मुस्कुराते हुए महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए, सेक्सी और आश्वस्त लोगों के लिए एक अच्छा उपकरण है। इस तरह से मुस्कुराते हुए एक जानबूझकर, दुर्भावनापूर्ण और भरोसेमंद तरीके से आत्म-संतुष्टि से पता चलता है - संक्षेप में, अगर इसे सही तरीके से लागू किया गया है, तो यह अनूठा है। इस मुस्कान को किसी ऐसे व्यक्ति को दिखाएं जिसने डांस फ्लोर पर आपका ध्यान बुलाया है जब आप उस आकर्षक व्यक्ति से गुजरते या मुस्कुराते हैं, जिसे आपने बार में एक पेय का भुगतान किया था। आप सुरक्षा और आत्मविश्वास की छाप देंगे जो एक रोमांचक रोमांस की संभावनाओं का विस्तार कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com