ekterya.com

कैसे शराब से उबरने के लिए

कई अमेरिकियों को शराब से हर साल प्रभावित होते हैं मद्यपान आपके जीवन को उपयुक्त बना सकती है और कभी-कभी इसे छोड़ना असंभव है, जिससे आपका जीवन नरक बना सकता है आपके आसपास के लोग उसी समय पीड़ित होते हैं जैसे आप और कभी-कभी आप का एहसास या देखभाल भी नहीं करते क्योंकि आप अल्कोहल से भस्म हो जाते हैं अकेले या समूह में भी ऐसा कुछ करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि आशा है। एक निश्चित प्रकार की मानसिकता है कि आपको इस बीमारी से लड़ना होगा, और मैं इसे शब्द की पूर्ण सीमा में कहता हूं। ज़हर को दूर करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।

चरणों

शीर्षक वाला इमेज मद्यपान चरण 1 पर काबू पाएं
1
"पहचानो कि आपको एक समस्या है।" सुनो, अगर आप हर दिन, हर सप्ताह के अंत में पीने वाले होते हैं, तो आपको शायद एक समस्या है गर्व को अपने जीवन को खराब मत करो, क्योंकि इस रोग का अंत जल्द ही आपके साथ खत्म हो जाएगा।
  • Video: एक नंबर की नशेबाज है ये बॉलीवुड की एक्ट्रेस,शराब और सिगरेट की है बुरी लत

    छवि का शीर्षक अल्कोहलवाद चरण 2 पर काबू पाएं
    2

    Video: सिगरेट छुड़ाने के टोटके Siggrette Chudane ke Totke With English Subtitle

    अपने घर से बाहर सभी मादक पेय पदार्थ प्राप्त करें उन्हें अपने फ्रिज और अपने पेंट्री से बाहर ले लो, और सिंक नीचे सामग्री खींचती है और कचरे में बोतलों में कहें, तो आप बाद में राहत महसूस करेंगे।
  • Video: गांजे का नशा उतारने के उपाय

    इमेज शीर्षक से अल्कोहलवाद चरण 3 पर काबू पाएं
    3
    अपने परांडास दोस्तों को अलविदा कहो। यहाँ मुश्किल भाग आता है, उन सभी लोगों को अलविदा कहते हैं जिनके साथ आप पार्टीबाजी करते हैं और आप में शामिल होते हैं क्योंकि आप बियर खरीदते हैं। उन सब को बताओ जो आप उन्हें बताना चाहते हैं, लेकिन आपको उन लोगों से दूर रहना होगा जो आपको पीने के लिए प्रभावित करते हैं, मुझे परवाह नहीं कि यह आपकी प्रेमिका है या नहीं। यदि वे समाधान का हिस्सा नहीं हैं, तो वे समस्या का हिस्सा हैं।



  • शीर्षक वाला इमेज मद्यपान चरण 4 पर काबू पाएं
    4
    एक परामर्शदाता देखें या एए बैठक में जाएं जब आपको इस बीमारी का सामना करना पड़ता है और कभी-कभी पूर्ण अजनबियों के साथ अपनी कहानी साझा करनी होती है, तो चिकित्सकीय हो सकता है, साथ ही साथ आपके दर्द को साझा करने वाले लोगों के लिए प्रेरणा मिल सकती है।
  • छवि का शीर्षक अल्कोहलवाद पर काबू पाएं चरण 5
    5

    Video: विपश्यना करने से क्या शराबी शराब पीना छोड़ सकता है?

    अपने आप को पीठ पर एक पैट दो और वहां शराब के बारे में बात करने के लिए और यह कैसे लोगों के जीवन को प्रभावित करता है, इस रोग के लिए एक प्रवक्ता हो, लोगों को आप की जरूरत है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चिंतित हैं और कुछ व्यायाम करते हैं या चलते हैं तो जिम पर जाएं, यह आपको शांत करेगा और आपको तनाव में मदद करेगा

    चेतावनी

    • आप के रूप में आप कुछ लक्षण अनुभव हो सकता है, तुरंत अगर आप पी रहे हैं, जबकि नहीं छोड़ना चाहते, बजाय, अपने सेवन धीरे-धीरे कम कर देता है जब तक आप पूरी तरह से छोड़ने के लिए तैयार कर रहे हैं।
    • आप वसूली के दौरान पलटा सकते हैं, लेकिन बुरा मत मानना ​​या छोड़ देना फिर सींग से बैल ले जाता है और आगे ले जाने के लिए, इस समय जब आप उस मानसिकता कभी हार नहीं करने के लिए है, इसलिए नहीं देते है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com