ekterya.com

कैसे एक बैंगनी नेत्र इलाज के लिए

बैंगनी आंखें शर्मनाक और अप्रिय हो सकती हैं, दर्दनाक नहीं बता सकती हैं हालांकि, ऐसा कुछ है जो आप महसूस कर रहे हैं कि दर्द को कम करने के लिए कर सकते हैं, आपकी आंख की जांघ की लंबाई, साथ ही साथ आकार और रंग।


चरणों

टिटब्लैककेय चरण 1 नामक छवि
1
जैसे ही आप अपने आप को चोट लगी है बर्फ को लागू करें आपकी काली आँख एक खरोंच है और जैसा कि त्वचा के नीचे खून के निर्माण के कारण सभी चोट लगने लगते हैं, जब कि छोटे रक्त वाहिकाओं को केशिकाओं कहा जाता है, क्षतिग्रस्त हो जाती है। कम तापमान के कारण ये जहाजों को थोड़ा संविदा के कारण होता है, जो कि जारी की गई रक्त की मात्रा को सीमित करता है।
  • टिटब्लैककेई चरण 2 नामक छवि
    2
    10 से 20 मिनट के बाद बर्फ निकालें बहुत ठंडा आपकी त्वचा या मांसपेशियों के लिए अच्छा नहीं है, और बर्फ को लंबे समय तक रखने के लिए, विशेष रूप से ऐसे क्षेत्र में जहां आपके चेहरे के रूप में नाजुक, अधिक नुकसान हो सकता है
  • टिटब्लैककेई चरण 3 शीर्षक वाली छवि



    3
    एक बार जब आप अपनी आँखें 15 मिनट का आराम दे चुके हैं तो बर्फ को दोबारा दोबारा
  • Video: Asthma के इलाज समेत, सेहत की 5 परेशानियों का हल - धतूरा - Hindi Health Tips

    टिटब्लैककेई चरण 4 नामक छवि
    4

    Video: Our Miss Brooks: Cow in the Closet / Returns to School / Abolish Football / Bartering

    दो बार दोहराएं चरण 2 और 3 जितनी बार आप कर सकते हैं। "बर्फ चक्र" को फिर से शुरू करने से डरो मत, यहां तक ​​कि अपने आप को चोट पहुंचाने के कुछ दिनों बाद भी। बर्फ आपको तेजी से ठीक करने और दर्द को शांत करने में मदद करेगा।
  • चेतावनी

    • यदि आप डबल देखते हैं, या यदि आपकी दृष्टि बादल है या आप अच्छी तरह से नहीं देखते हैं, तो यह इंगित करता है कि क्षति अधिक गंभीर है और उसे चिकित्सा ध्यान देने की आवश्यकता है
    • अगर आपको किसी दूसरे व्यक्ति की लापरवाही से शारीरिक दुर्व्यवहार या हमले का सामना करना पड़ा या चोट लगी है, तो पुलिस या वकील को फोन करें। किसी ने एक अपराध किया है और यह आपकी ज़िम्मेदारी है कि आप एक कानूनी प्रक्रिया शुरू करने के साथ ही अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बैग या बर्फ का पैक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com