ekterya.com

ड्रीम का उपयोग कैसे करें: ऐप पर अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए

एक शानदार सपने रखने के कई तरीके हैं और आश्चर्य की बात नहीं है, इसके लिए एक ऐप है। यह लेख आपको आईफोन ड्रीम के लिए ऐप के साथ अपने सपने को प्रभावित करने के लिए एक तकनीकी तरीके से सिखाना होगा: चालू है, जो आपके फोन को गति सेंसर में बदल देता है जो "ध्वनि" को पुन: बनाता है जब आपको लगता है कि आप गहरी नींद में हैं।

चरणों

अपने ड्रीम्स को प्रभावित करने के लिए Dream_on ऐप का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
अपने iPhone पर निःशुल्क एप्लिकेशन डाउनलोड करें ऐप स्टोर पर जाएं और "ड्रीम: ऑन" देखें जब आप बीच में जाते हैं तो आपको नाम को स्वतः पूर्ण करना होगा, इसलिए स्कोर और रिक्त स्थान के बारे में अधिक चिंता न करें
  • अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए Dream_on ऐप का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    ऐप डाउनलोड हो जाने के बाद, निर्देशों को देखें आपको मुख्य मेनू से अपना सपना तैयार करना चाहिए, लेकिन पहले आपको कुछ व्यावहारिक चीज़ों से निपटना होगा।
  • विचार करें कि आप भौगोलिक स्थिति (जियोलोकेशन) को अनुमति देना चाहते हैं या नहीं. आप वैश्विक प्रयोग "ड्रीम कैचर" में भाग लेते हैं, अनुप्रयोग आप अपने अनुभव पर नोट लिख सकते हैं और इसलिए वे प्रतिभागियों सपने देखने वालों से डेटा पढ़ने और सपनों कि हम नहीं बल्कि होता प्रेरित करने के लिए तरीके खोजने के कर सकते हैं दूसरों के साथ साझा करने देता है। जियोलोकेशन शोधकर्ताओं को यह पता करने की अनुमति देता है कि दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में लोग एक ही बात, या अलग चीजों को सपने देखते हैं।
    अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए Dream_on ऐप का प्रयोग करें शीर्षक स्टेप 2 बुलेट 1
  • यदि आप नई आवाज़ें (नीचे देखें) की सूचनाएं प्राप्त करना चाहते हैं, तो विचार करें. नई आवाज़ें मासिक रूप से जोड़ दी जाती हैं, इसलिए आप इसे अपने अपडेट में जोड़ना चाह सकते हैं।
    अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए Dream_on ऐप का प्रयोग करें शीर्षक स्टेज 2 बुलेट 2
  • नियम और शर्तें स्वीकार करें. आप अपने सपनों के लिए ध्वनि चुनना शुरू करने के लिए तैयार हैं।
    अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए Dream_on ऐप का प्रयोग करें शीर्षक स्टेप 2 बुलेट 3
  • अपने ड्रीम्स को प्रभावित करने के लिए Dream_on ऐप का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3

    Video: व्यापार के डैनी केरी के उपकरण - हारून एडगर ड्रम सबक

    ध्वनि चुनें यह पृष्ठभूमि संगीत है जो आपके इष्टतम स्लीप स्टेज के दौरान खेला जाएगा। चुनने के लिए कई आवाज़ें हैं, कुछ मुफ्त हैं और अन्य कीमतें हैं कुछ ध्वनियों को विशेष रूप से स्पष्ट सपने के रूप में पहचाने जाते हैं, इसलिए विभिन्न रातों पर विभिन्न ध्वनियों का प्रयास करें। प्रत्येक के विवरण के लिए, निचले दाएं कोने में "विवरण" चुनें
  • मुफ्त विकल्पों के लिए, "ड्रीमिंग प्रारंभ करें" चुनें और "चयनित साउंडस्केप" पर जाएं आप कुछ विकल्प देखेंगे, जैसे स्मार्ट अलार्म केवल, शहर में और शांतिपूर्ण गार्डन
    अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए ड्रीम_ऑन ऐप का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3 बुलेट 1



  • अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए ड्रीम_ऑन ऐप का प्रयोग करें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    अलार्म का समय और टोन सेट करें के क्षेत्र से ड्रीमिंग शुरू करें चुनें अलार्म घड़ी का समय बदलने के लिए मुझे जागें फिर, चयन करें विभिन्न अलार्म टोन के लिए चयनित अलार्म टोन जब आपको लगता है कि आप आरईएम की नींद से बाहर आ रहे हैं तो अलार्म ध्वनि देगा।
  • Video: तय कीथ ड्रम पैटर्न ट्यूटोरियल + ड्रम किट

    अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए Dream_on ऐप का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अपने बिस्तर पर फोन की स्क्रीन नीचे रखें आपके निकटता महत्वपूर्ण है, क्योंकि ऐप एक गति संवेदक का उपयोग करने के लिए महसूस करता है जब आप अपने सपने में जाने से रोकते हैं, जो चयनित ध्वनि के प्रजनन शुरू करते हैं। अब आप सो सकते हैं क्योंकि आप आमतौर पर करते हैं।
  • जब आप सोते हैं, तो ऐप आपके नींद पैटर्न को मॉनिटर करता है। जब आपको लगता है कि यह आपके नींद चक्र (आपके आंदोलन के आधार पर) में सबसे अच्छा क्षण है, तो यह ध्वनि को पुन: उत्पन्न करने और आपकी नींद की दिशा को प्रभावित करने के लिए शुरू हो जाएगा;
  • यदि आप जाग रहे हैं, तो ध्यान देने के लिए ऐप काफी चतुर है - इस मामले में - यह वॉल्यूम कम कर देगा
  • Video: # 153 उपकरण - Stinkfist - ड्रम कवर

    अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए ड्रीम_ऑन ऐप का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    अपने सपनों का रिकॉर्ड रखें एप्लिकेशन में एक सपना डायरी शामिल है, जिसमें आप हर सुबह अनुभव रजिस्टर कर सकते हैं। समय के साथ अपने सपनों का ट्रैक रखने से आपके मनोदशा और रचनात्मक विकास की निगरानी करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, और यह आम तौर पर मजेदार है। डायरी के अतिरिक्त, आप हर सुबह सोने की अपनी पद्धति का रेखांकन प्राप्त कर सकते हैं।
  • यह ऐप भी एक सामाजिक प्रयोग है अगर आपके किसी भी दोस्त आपके सपने में निकल आए, तो ऐप आपको फेसबुक पर उन्हें टैग करने की इजाजत देता है।
    अपने सपनों को प्रभावित करने के लिए ड्रीम_ऑन ऐप का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 6 बुलेट 1
  • युक्तियाँ

    • 2012 के अंत में एक एंड्रॉइड संस्करण जनता के लिए जारी किया जाएगा
    • यदि आप Twitter पर @DreamONapp का अनुसरण करते हैं तो आप अपडेट पा सकते हैं।
    • ड्रीम बैंक प्रायोगिक है - यदि आप अपने सपने को इसमें जोड़ते हैं, तो आप एक विश्व प्रयोग में भाग ले रहे हैं।
    • धीरज रखो - ध्वनियों को आपके सपने को प्रभावित करने से पहले कई रात लग सकते हैं।
    • यह अनुशंसा की जाती है कि यदि आपके पास एक साथी है और आप के साथ बिस्तर साझा करते हैं, तो आप क्या करते हैं यह बताएं। वह या तो बस उत्सुक हो सकता है या सेल फोन के साथ बिस्तर साझा करने के लिए सहमत नहीं हो सकता है आपको कम से कम पूछना चाहिए और फोन को अपने बिस्तर पर रखने के लिए वादा करता हूं, जहां तक ​​आप दूसरे व्यक्ति से कर सकते हैं ताकि आपकी नींद में परेशान न हो। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप भी कोशिश कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • रात में आपके बिस्तर के बगल में एक सेल फोन करने से आपकी नींद में हस्तक्षेप हो सकता है, यह निर्भर करता है कि आप अपने विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र के लिए कितना संवेदनशील हैं या शोर या रोशनी के लिए भी।
    • आपके पास एक सेल फोन रखने की सुरक्षा बहस का मुद्दा है - आप इसे आदत के बजाय एक छोटे प्रयोग के रूप में बेहतर कर सकते हैं।
    • इस ऐप में मिश्रित उत्तर हैं, प्रत्येक व्यक्ति को अपने सपने में कोई फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, जो लोग ऐप तैयार करते हैं वे कोशिश करते रहें - यह ऐप शॉर्टकट लेकर स्पष्ट सपने बनाने की कोशिश कर रहा है, जब आमतौर पर इसे प्राप्त करने में काफी समय लगता है। इसके अलावा, वे गारंटी देते हैं कि आप जागरुक रहेंगे कि अलार्म के लिए आपको बेहतर धन्यवाद मिलेगा, ताकि आप को इष्टतम क्षण में जागते रहें ताकि आपको विश्राम महसूस हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com