ekterya.com

अचेतन मानसिक शक्ति का उपयोग कैसे करें

समय-समय पर कुछ क्षणों को लेने के लिए हमेशा अच्छा लगता है कि वास्तव में आप अभी कौन हैं और किसके साथ होना चाहते हैं इसकी तुलना करें। जब आप करते हैं, तो आप महसूस कर सकते हैं कि दोनों के बीच एक विसंगति है उन्होंने हमें यह सोचने के लिए सिखाया है कि चीजें होने से हमें चीजों को बनाने में मदद मिलती है जो हम बनना चाहते हैं। तुम अपने आप को बता हैं, "मैं बैंक में एक मिलियन डॉलर चाहते हैं और फिर मैं एक करोड़पति की तरह महसूस करता हूँ" आप अभ्यास में डाल होगी "है-टू-बी" है, जो वास्तव में के लिए सफलता सूत्र के विपरीत है महान धन बस रखो, यदि आप अधिक चाहते हैं (इसे पैसा, आय, धन, आदि) चाहते हैं तो आपको अधिक होना चाहिए। व्यक्तिगत विकास के महान गुरु जिम जिम रोहन ने कहा, "सफल होने की कोई प्रक्रिया नहीं है, यह रूपांतरण की प्रक्रिया है। आप जो भी करते हैं, आप जो पीछा करते हैं, वह आपको रोका जाएगा - यह तितलियों का पीछा करने जैसा हो सकता है सफल होने के लिए आप कुछ ऐसे व्यक्ति को आकर्षित करते हैं जो आप बन जाते हैं। "

चरणों

प्रैक्टिस अवचेतन मन पावर चरण 1 शीर्षक वाली छवि

Video: स्वयं से सिर्फ एक सवाल अवचेतन मन की शक्ति को जगा सकता है। स्वामी दिव्य सागर subconscious mind

1
एहसास है कि x होने के नाते = होने से। ज्यादातर लोगों का मानना ​​है कि अगर वे कुछ (सफलता, और अधिक समय, प्यार या जो कुछ भी) "है" अंत में "do" कर सकते हैं एक बात (कैरियर बदल रहा है, किसी दूसरे देश में जाने से, एक किताब लिखने, एक शौक शुरू करने , छुट्टी पर चले जाते हैं, एक घर खरीदते हैं, रिश्ते शुरू करते हैं), जो उन्हें "सफल" (सफल, खुश, धनी, खुश, प्यार में) करने की अनुमति देगा। हालांकि, "होने" "अच्छी तरह से" का उत्पादन नहीं करता है असल में यह दूसरी तरह से काम करता है। अधिनियम के रूप में यदि आप (सफल, खुश और धनी) थे और आप उसे आकर्षित करेंगे यह तब तक नकल करने के समान है जब तक आप इसे प्राप्त नहीं करते, सिवाय इसके कि आपको लगता है कि यह सच है।
  • Video: दूसरों के मन की बातें कैसे जानें? How to be a Mind Reader (with English Subtitles)

    प्रैक्टिस अवचेतन मन पावर चरण 2 शीर्षक वाली छवि



    2
    अपनी सोच को सुधारने के लिए अपनी क्रियाओं को बदलें एक ऐसा कह दिया गया है जो कहता है: "अपनी सोच को बदलने के लिए अभिनय के तरीके को बदलने के लिए सोचने में बेहतर होना बेहतर है"। हालांकि, यह केवल आंशिक रूप से सच है, क्योंकि यह "करो-है-बी" के सिद्धांत के तहत काम करता है आप एक अमीर व्यक्ति की तरह अभिनय और व्यवहार करना शुरू कर सकते हैं ताकि वह अमीर महसूस कर सकें और अधिक धन प्राप्त कर सकें। हालांकि, "कर" केवल "कुछ समय" के लिए विकसित होगा, लेकिन हर समय "होने" के लिए विकसित होगा कार्यक्रम अवचेतन मन (या मानसिक फिल्म) जब तक आप अपने कार्यों के अनुरूप होना करने के लिए है, जल्द ही आप व्यवहार की अपनी पुरानी आदतों पर लौट जाएँगे। यह केवल समय की बात है यही कारण है कि कई लोग अपना आहार बनाने, धूम्रपान छोड़ने, अमीर बनने, लक्ष्य तय करने, नए साल के संकल्प और अन्य लक्ष्यों को पूरा करने में विफल रहते हैं। "प्रोग्राम" या आपके मन में जो मानसिक फिल्में हैं, वह अंततः आपके पूरे जीवन के नतीजे को किसी भी कार्य या लक्ष्य की तुलना में अधिक निर्देशित करेगा।
  • प्रैक्टिस अवचेतन मन पावर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    जब आप "हैं" नहीं करते हैं तो "होना" शुरू करें बहुत से लोग इसे प्राप्त करने के सूत्र जानने के बिना "सफलता" का पीछा करते हैं। यह जानना महत्वपूर्ण है कि सफलता कब होती है। यह वास्तव में एक दुर्घटना नहीं है और भाग्य के साथ कुछ नहीं करना है। जब आप अपने दिमाग में देखते हैं, तो आपकी मानसिक मानसिक फिल्म यह निर्धारित करेगी कि आप कैसा महसूस करते हैं, सोचते हैं और कार्य करते हैं सफलता के लिए अपने अवचेतन प्रोग्रामिंग के लिए काम करने के लिए होने के नाते- क्या-क्या है महात्मा गांधी ने कहा, "आप दुनिया में देखना चाहते हैं।" आपको वह परिवर्तन होना चाहिए, जिसे आप अपने आप में देखना चाहते हैं। आप आराम से अपने दिमाग को प्रोग्राम कर सकते हैं और फिर इसे "होने" के सफल परिणाम की छवियों से भर सकते हैं, अपने शरीर के माध्यम से यात्रा करने वाली भावनाओं को महसूस कर सकते हैं। आप अपने दिमाग में जो चीजें देखते हैं वह आप स्वचालित रूप से बन रहे हैं। यह अनिवार्य है छवियों और भावनाओं के साथ आपके शरीर को अपने दिमाग में भरने का कार्य यह सुनिश्चित करने के लिए होगा कि आप क्या करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास "है"। यह सूत्र आपको एक परिप्रेक्ष्य चुनते समय समाधान, अवसर और परिस्थितियों का निर्माण करके काम करता है, और आप परिणाम प्राप्त करने के लिए उस विश्वास के साथ कार्य करते हैं। आपकी सफलता में मित्र के रूप में अचेतन दिमाग का इस्तेमाल करने के लिए समझने के लिए बहुत सी बातें हैं बेहोश की शक्ति का उपयोग करके आप जीवन में कुछ भी अधिक तेजी से प्राप्त कर सकते हैं, जिससे बड़ी सफलता मिलती है, धन विकसित हो रहा है और संपत्ति का निर्माण होता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com