ekterya.com

जब आप गर्भवती हों तो फैशन को कैसे तैयार करें

गर्भवती अब एक महिला के जीवन में उस चरण को नहीं माना जाता है जिसमें उसे ढीली कपड़ों पहनना चाहिए। कई मशहूर हस्तियों ने गर्व से अपनी उंगलियों को दिखाया और आम जनता उनके उदाहरण का अनुसरण करती है। मातृत्व कपड़े बेचने वाले डिस्काउंट स्टोर्स की संख्या एक और बढ़ती प्रवृत्ति है, क्योंकि कई लोकप्रिय खुदरा स्टोर बाजार के इस प्रकार के कपड़ों की लाइनों को लॉन्च करते हैं। इसलिए, अपने पसंदीदा खुदरा दुकानों में जायें जो मातृत्व कपड़े बेचते हैं और आपके लिए कुछ फैशनेबल कपड़ों को प्राप्त करना आसान हो सकता है जो आपको चलने में मदद करेगा। शैली की भावना

चरणों

भाग 1

मातृत्व कपड़े चुनें
गर्भवती चरण 12 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
1
एक या अधिक में निवेश करें जीन्स मातृत्व का आप समायोज्य कमरबंद या चड्डी के साथ जीन्स खरीदना चाहिए Flared जींस चापलूसी और स्टाइलिश हैं इसके अलावा, वहाँ भी चुस्त मातृत्व जींस है कि लोचदार और आरामदायक हैं गर्मियों में गर्भवती महिलाओं के लिए, कार्गो पैंट पहनना एक अन्य विकल्प है जो कुछ मौसमों में अधिक उपयुक्त हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें अपनी शैली की शैली चरण 1
    2
    शीर्ष के लिए मातृत्व कपड़े पहनें मातृत्व कपड़े का उद्देश्य एक गर्भवती महिला के शरीर के पक्ष में करना है और एक ही समय में आरामदायक होना बहुत कपड़े के साथ बैगी ब्लाउज पहनने से बचें और लोअर ब्लाउज पहनते रहें जो आपके आंकड़े को बढ़ा देते हैं एक फिट योगा या साम्राज्य कटौती के साथ ब्लाउज खोजने की कोशिश करें जो आपके आंकड़े के आकार पर जोर देती है।
  • गर्भवती चरण 4 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
    3
    मातृत्व पोशाक पहनें ब्लाउज की तरह, एक गर्भवती महिला के आंकड़े के मुताबिक साम्राज्य फिट या कटौती के कपड़े पहनते हैं अपनी निजी शैली को खो न दें क्योंकि आप गर्भवती हैं यदि आप आमतौर पर मज़ेदार प्रिंट और बोल्ड रंगों के साथ शीर्ष वस्त्र पहनते हैं, तो गर्भावस्था के दौरान ऐसा ही करें!
  • गर्भवती चरण 14 में पोशाक का शीर्षक चित्र

    Video: शुक्राणु बढ़ाने में कैसे मददगार गरम दूध और शहद How hot milk and honey increases sperm count.

    4
    फ्लैट जूते और आरामदायक सैंडल पहनें जब आप गर्भवती होते हैं, तो आपके पैर फूलते हैं, इसलिए नए और आरामदायक जूते खरीदने के लिए महत्वपूर्ण है जो आपको अच्छी तरह से फिट करते हैं। गर्भावस्था के बाद आपके पैर सामान्य होने पर वापस आ सकते हैं, इसलिए महंगे जूते खरीदना नहीं है, क्योंकि आपको गर्भावस्था के दौरान केवल कुछ महीनों तक उन्हें पहनना पड़ सकता है। आप सपाट जूते और सस्ते सैंडल भी खरीद सकते हैं जो भी अच्छे दिखते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे आपको समर्थन दे रहे हैं।
  • लेस के बिना कैनवास के जूते बिल्कुल सही होते हैं जब आपको दुबला होना मुश्किल लगता है।
  • किसी भी जूता पर टेम्पलेट दर्ज करें जो सही समर्थन प्रदान नहीं करता है
  • गर्भावस्था के दौरान उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनने से बचें, क्योंकि आपके पैर चोट लगी, आप पर्ची और गिर सकते हैं
  • भाग 2

    शैली के साथ पोशाक
    गर्भवती चरण 7 में पोशाक का शीर्षक चित्र
    1
    अपनी निजी शैली पर चिपकाएं जब आप गर्भवती हों, तब आपको सहज महसूस करना चाहिए, जिसका अर्थ है कि आप जो पहनते हैं उसके साथ सहज होना चाहिए। अपने अलमारी में मातृत्व कपड़े जोड़ें जो आपकी व्यक्तिगत शैली को दिखाते हैं और इसे बदल नहींते।
    • ऐसा मत सोचो कि आपको पतले देखने के लिए गहरे काले रंग में कपड़े पहना होगा। अपनी अलमारी को अपनी ज़िंदगी के ऐसे रंगों के साथ दिखाएं जो आपकी त्वचा की चमक को बढ़ाना है।
  • ट्रीट चिन मुँहासे चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक मजेदार माहौल बनाने वाले रंगीन पैटर्न और पैटर्न का उपयोग करें। ऐसे दिन जब मातृत्व वस्त्रों में डरावनी पोल्का डॉट्स और अन्य डिज़ाइन गर्भवती महिला के आंकड़े को छिपाने के लिए खत्म हो गए थे। यदि आप सामान्य रूप से ठोस रंगों का उपयोग करते हैं, तो आपको अपनी निजी शैली में रहना चाहिए हालांकि, यदि आप पुष्प डिजाइन पसंद करते हैं, तो चड्डी के साथ साहसी प्रिंट के साथ कुछ अंगरखा गठबंधन।
  • गर्भवती चरण 10 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
    3
    परिधान शीर्ष वस्त्र और कपड़े पहनो। इन प्रकार के ब्लाउज और कपड़े आपके आंकड़े को जोर देते हैं, चाहे आप गर्भवती हों या नहीं। ये वस्त्र आपको अपनी गर्भावस्था के दौरान स्त्री और स्टाइलिश दिखने के लिए सही हैं। अपना अजीब पक्ष दिखाएं और बोल्ड रंगों और प्रिंटों के साथ एक ब्लिवास पहनने की कोशिश करें।
  • गर्भवती चरण 1 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
    4

    Video: पोछा लगाते समय करे नमक का ये उपाय, दूर हो जाएगी घर की नेगटिविटी

    साम्राज्य कमर के साथ कपड़े पहनें यह एक अनुकूल विकल्प है जो आपको निराकार नहीं दिखता। साम्राज्य के कमर आपके पेट के ऊपरी हिस्से के चारों ओर लपेटे गए हैं जो आपके नलिका पर बल देते हैं। इसके अलावा, बच्चे के पैदा होने के बाद भी आप ये कपड़े पहन सकते हैं।



  • गर्भवती चरण 9 में जब पोशाक का शीर्षक चित्र
    5
    शरीर को तंग कपड़े पहनें। एक पोशाक के साथ अपना नया आंकड़ा दिखाएं जो आपके घटता फिट बैठता है यह अनुशंसा की जाती है कि आप इन प्रकार के कपड़े के साथ गहरे रंग का उपयोग करें। एक काले सूती पोशाक का प्रयास करें जो आपके घटता पर दबाव डालता है और उस पर कुछ सरल सामान का उपयोग करता है।
  • गर्भवती चरण 13 पर जब ड्रेस हुआ छवि का चित्र
    6
    यह एक छोटी सी नींचना दिखाती है यह समय है कि प्रकाश डाला गया है अपने बस्ट लो-कट ब्लाउज और स्वेटर वी गर्दन वी गर्दन ब्लाउज पहने हुए एक गर्भवती महिला की आकृति से पता चलता है और उन्हें अच्छे लग रहे बनाने के लिए है। बेशक, यह एक वैकल्पिक विकल्प है यदि आप अधिक विनम्र तरीके से तैयार करना पसंद करते हैं।
  • Video: गर्भाशय की नलिका Fallopian Tube खोलने के लिए विशेष चूर्ण || home remedies for fallopian tube blocked

    गर्भवती चरण 15 के दौरान पोशाक का शीर्षक चित्र
    7
    सामान के साथ अपने संगठन को सुशोभित करें मोटी कॉलर और कंगन या एक बड़े बैग (जो एक [[डायपर पैक] के रूप में भी काम कर सकते हैं, वे अच्छे दिख सकते हैं और जिन चीजों को आप डिलीवरी के बाद उपयोग कर सकते हैं अच्छा लग रहा रखने के लिए महान स्कार्फ पहनना मत भूलना
  • भाग 3

    एक रखें महान देखो
    एक गर्भवती दुल्हन के चरण 18 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    1
    सांस कपड़े का प्रयोग करें आपके द्वारा चुने गए संगठन के बावजूद, कपड़े सांस होना चाहिए ताकि आप ज़्यादा गरम न हों इस तरह, आप पसीने से बचेंगे, और साथ ही, आपकी त्वचा पर दाने का विकास करेंगे।
    • कुछ सांस कपड़े सूती, सनी और ऊन हैं।
  • चित्र से भारत में एक सलवार कमीज से कदम चरण 3
    2
    शॉर्ट्स, कैपरी पैंट और छोटी आस्तीन वाले ऊपरी वस्त्र पहनें। आप शॉर्ट्स या कैपरी पैंट पहन सकते हैं जैसे कि गुलाबी, हरे, नीले, या तटस्थ रंगों के मज़ेदार रंगों में। गठबंधन करने के लिए, एक साम्राज्य कमर और एक मजेदार प्रिंट के साथ एक छोटी बाजू वाली ब्लाउज पहनें। शॉर्ट्स और कैपरी पैंट जो आप उपयोग करते हैं वह लोचदार होना चाहिए और एक मातृत्व कमर होना चाहिए।
  • गर्भवती महिलाएं अपने शरीर में खून की वृद्धि के कारण अतिशीत होती हैं। विशेष रूप से आपके गर्भावस्था के महीनों में, आप सामान्य से अधिक गर्म महसूस कर सकते हैं, इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि आप ठंडे कपड़े पहनें और स्वेटर या जैकेट शैली में कई परतें रखें।
  • एक शीर्षक पहनें छवि मैक्सी ड्रेस चरण 14
    3
    टखने तक लंबे कपड़े पहनें ये कपड़े कहीं भी पहनने के लिए एक आदर्श महिला संगठन हैं। टखने के लिए एक लंबी पोशाक की बहती कटौती आरामदायक, स्टाइलिश है और आपको शांत रखेगी। ये कपड़े सभी प्रकार के स्टाइलिश और ठोस प्रिंटों में उपलब्ध हैं, इसलिए आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं!
  • गर्भवती चरण 11 पर जब पोशाक का शीर्षक होता है तो छवि
    4
    लोचदार सामग्रियों से बने स्कर्ट के लिए ऑप्टवे छड़ी करते हैं आपके घटता एक मूल रंग चुनें, जिसे आप कई शीर्ष वस्त्रों के साथ मिश्रण कर सकते हैं और मैच कर सकते हैं और एक पेशेवर रंग के साथ काम के लिए इसका उपयोग करने के लिए पर्याप्त पेशेवर हो। घुटने पर एक पेंसिल स्कर्ट बहुत ही पेशेवर दिखता है और यह बहुत ही आरामदायक हो सकता है अगर यह लोचदार कपड़े से बना है। छोटे स्कर्ट पहने हुए भी आपको शांत रखेंगे जब आप बहुत गरम होने से बचना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यह उम्मीद है कि आप बच्चे को होने के बाद कम से कम कुछ हफ्तों के लिए मातृत्व कपड़े पहनना जारी रखेंगे। अधिकांश नई माताओं रातोंरात गर्भावस्था के वजन खोना नहीं है।
    • यदि आप फैशनेबल प्रसूति के कपड़े की लागत के बारे में चिंतित हैं, तो उन्हें ऑनलाइन नीलामी या एक माल की दुकान के माध्यम से बेचकर आप कुछ पैसे खर्च करने के तरीके हैं।

    चेतावनी

    • जब आपका पेट दिखाना शुरू होता है तो बहुत सारे मातृत्व कपड़े खरीदना न करें। यहां तक ​​कि अगर आप मातृत्व कपड़े खरीदने के लिए उत्साहित हैं, तो जितना संभव हो उतना अधिक सामान्य वस्त्र पहनें पैसा बचाओ और गर्भावस्था के अंत में न रहने की समस्या से बचें।
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com