ekterya.com

एक सुखी जीवन कैसे जीता है

जिग Ziglar अविश्वसनीय पुस्तक लिखी अच्छे से बेहतर, जो तीन सिद्धांतों, या खंभे के बाद, "अच्छे से बेहतर" जीवन प्राप्त करने के लिए बुनियादी: जुनून, शिखर प्रदर्शन और उद्देश्य इस विकी पढ़ें कैसे खुश रहना और दूसरों को खुश रहने के लिए अपने जीवन में सबसे अच्छा प्राप्त करने के लिए पता लगाने के लिए

चरणों

लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने जुनून का पालन करें आप जो प्यार करते हो जहां धन है, वहां मत जाओ, देखें कि आपका दिल कहाँ है। जीवन में कई अवसर होंगे जब आपको यह तय करना होगा कि आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं। उस वृत्ति का पालन करें, आप कभी निराश नहीं होंगे। यदि आप वास्तव में आपके लिए कुछ अच्छा चाहते हैं तो जुनून बहुत ही महत्वपूर्ण है।
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सौदा हर दिन मुस्कुराता है यदि आप जानते हैं कि किसी को बुरे समय से गुज़रना पड़ रहा है, तो आप उसे मुस्कुराहट करने के लिए कर सकते हैं। मुस्कुराहट चीजों को आसान बनाता है और भावना को चमक देता है सब के बाद, एक मुस्कान के बिना एक दिन एक व्यर्थ दिन है, क्या आपको नहीं लगता?
  • Video: सुखी जीवन जीने का राज | राष्ट्र संत गुरुदेव श्री ललित प्रभ जी | पार्ट 8

    लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: सफल एवं सुखी जीवन जीने के मंत्र | Chanakya neeti chapter 7 in hindi | first part

    सकारात्मक दृष्टिकोण रखें सकारात्मक होने के कारण जीवन में बहुत मदद मिलती है क्यों अपनी जिंदगी की अनमोल क्षणों को बहुत ज्यादा परेशान करना बर्बाद करना है? अपने दिमाग से उन सभी नकारात्मक विचारों को निकालें ऐसा मत सोचो कि आप दूसरों की तुलना में कम हैं अपने सिर को ऊपर रखें, नकारात्मक भावनाओं का सामना करें और मजबूत और सकारात्मक रहें!
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: जीवन जीने के तरीके, खुश रहने के तरीके, सुखी जीवन के तरीके, सफलता के मंत्र, सफल जीवन,

    4
    अच्छा काम करो वर्तमान में, हम भौतिक चीज़ों के लिए बहुत महत्व देते हैं। हम महंगी चीजें, लक्जरी सामान आदि खरीदते हैं। हमें कम भाग्यशाली नहीं भूलना चाहिए याद रखें, दान घर पर शुरू होता है, लेकिन इसका अंत नहीं होना चाहिए। अपना हिस्सा बनाओ, परिवर्तन करें हर थोड़ा विस्तार से एक फर्क पड़ता है इसे दो!
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    मूल्य रिश्तों जीवन कम है अपने प्रियजनों के साथ बहुत समय बिताएं अपने परिवार के लिए कम समय समर्पित करने के लिए काम में इतना शामिल न करें। परिवार पहले आता है, हर पल को अपने प्रियजनों के साथ बिताते हैं।
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 6 शीर्षक वाली छवि

    Video: अगर दिमाग में हर वक्त चलते हैं फ़ालतू के विचार तो जरूर देखें ये वीडियो | Tips For Mental Health

    6
    अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें ध्यान करता। स्वस्थ भोजन खाएं एक स्वस्थ शरीर एक स्वस्थ आत्मा और स्वस्थ विचारों के बराबर है एक शांत शरीर, मन और आत्मा आपको एक अच्छा जीवन जीने में मदद कर सकते हैं।
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    उन लोगों के संपर्क में रहें, जो आपको ऊपर उठाते हैं: हर समय उन लोगों के साथ मत बनो जो केवल नकारात्मक चीजों के बारे में बात करते हैं, जो केवल आपको उदास कर देगा। सकारात्मक लोगों के साथ आने का प्रयास करें, जो अच्छे विचारों से जुटे हुए हैं सकारात्मक लोगों के आस-पास होने से आपका जीवन कंपन हो जाएगा!
  • लाइव ऐ हैप्पी लाइफ़ चरण 8 नामक छवि
    8
    अपने आप को व्यक्त करें मनुष्य के प्यार और प्रेम करने की तीव्र इच्छा होती है। अपने सभी भावनाओं को व्यक्त करें उन्हें लंबे समय तक न रखें मुझे पता है तुम कौन हो ज़ोर से बाहर रहो!
  • लाइव ए हैप्पी लाइफ़ चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    तुलना मत करो तुलना केवल उदासी उत्पन्न करता है जैसे प्रश्न "मैं उसे पसंद क्यों नहीं कर रहा हूं?" "मैं उसके जैसे अमीर क्यों नहीं हूँ?" आदि वे हमें किसी भी अच्छा नहीं करते हैं अपने आप को स्वीकार करना सीखें बनना चाहते हैं कि आप कौन बनना चाहते हैं अपनी त्वचा के अंदर खुश रहें समझे कि भगवान ने तुम्हें एक कारण के लिए बनाया है, और ऐसे लोग हैं जो आप सोचते हैं कि आप अत्यंत विशेष हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com