ekterya.com

कैसे बेजेलड 2 डीलक्स खेलने के लिए

Bejeweled 2 डिलक्स कंप्यूटर के लिए एक लोकप्रिय पहेली खेल है और एक्सबॉक्स

, पॉपकैप गेम्स द्वारा विकसित इसका उद्देश्य खेल तीन या अधिक रत्नों की एक श्रृंखला बनाने के लिए किसी दूसरे आसन्न मणि के साथ एक मणि स्वैप करना है वह गेम मजेदार और आराम ही नहीं है, लेकिन यह पैटर्न को पहचानने के लिए आपकी मानसिक क्षमता को भी सुधार सकता है।

चरणों

शीर्षक वाली छवि बेजवेलाड 2 डिलक्स चरण 1
1
खोलें बीजावलल. आपको ध्वनि शुरू करना चाहिए और स्क्रीन के निचले भाग में लोडिंग बार की प्रगति देखना चाहिए। एक बटन दिखाई देगा, जिसमें "खेलने के लिए यहां क्लिक करें" ("खेलने के लिए यहां क्लिक करें") दिखाई देगा, जिसके साथ आप मुख्य स्क्रीन में प्रवेश कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि बेजवेल्ड 2 डिलक्स चरण 2
    2
    ए दर्ज करें उपयोगकर्ता नाम नया अगर आपके पास अभी तक कोई नहीं है यह आपकी व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल और स्कोर की निगरानी के लिए सेवा करेगा
  • छवि शीर्षक वाली छवि बेजवेल्ड 2 डिलक्स चरण 3
    3

    Video: क्लासिक खेल कक्ष HD - पीसी की समीक्षा के लिए 2 डिलक्स Bejeweled

    मुख्य मेनू दर्ज करें. आप कितने गेम विकल्प देखेंगे: क्लासिक (क्लासिक), एक्शन (एक्शन), पहेली (पहेली) और एंडलेस (कोई सीमा नहीं)।
  • छवि शीर्षक वाली छवि बेजवेल्ड 2 डिलक्स चरण 4



    4
    एक खेल चुनें उनमें से प्रत्येक को विस्तार से वर्णित किया जाएगा
  • विनिमय रत्न

    1. स्थान का एक्सचेंज उन पर क्लिक करें और फिर एक बगल मणि पर क्लिक करके जवाहरात (छोड़ दिया, सही, ऊपर या नीचे) स्थानों का आदान-प्रदान और तीन या अधिक जवाहरात की एक श्रृंखला बनाने के लिए। जितनी चेन आप बनाते हैं उतना रत्न, उतना अधिक अंक जो आप अर्जित करेंगे।
    2. 5 ऑनलाइन रत्न एक हाइपरक्यूब का उत्पादन करते हैं अगर आप हाइपरक्यूब के साथ एक मणि को स्वैप करते हैं, तो आप जैसे ही सभी जवाहरात स्वैप होंगे, बोर्ड से गायब हो जाएंगे और आप प्रत्येक के लिए इनाम अंक प्राप्त करेंगे

    शास्त्रीय (क्लासिक)

    शास्त्रीय मोड कोई समय सीमा के साथ एक Bejeweled 2 पहेली है। इस मोड में, आपको अपने द्वारा किए जाने वाले आंदोलनों से सावधान रहना होगा और इससे पहले कि आप अधिक चाल नहीं कर सकें, आपको उच्चतम स्कोर प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए।

    1. देखने का प्रयास करें कि जब एक मणि का आदान प्रदान करते हैं, तो अन्य रत्नों के लिए उनकी जगह लेने के लिए अधिक विकल्प होते हैं एक बेहतर रणनीति है कि शीर्ष के मुकाबले नीचे के करीब चेन मिल जाए, ताकि अधिक रत्न गिर जाए और आप अधिक अंक प्राप्त कर सकें।
    2. उच्चतम स्तर तक पहुंचने का प्रयास करें ऐसा करना संभव है यदि आप स्तर 18 तक पहुंचते हैं, तो "ट्वाइलाइट" नामक खेल मोड जारी किया जाएगा। इस मोड में, गुरुत्वाकर्षण प्रत्येक आंदोलन के साथ बदलता है और रत्न शीर्ष या नीचे से नीचे से गिर जाएगा

    कार्रवाई (क्रिया)

    एक्शन मोड एक समय सीमा के साथ एक बीजावलल गेम है इस मोड में, आपको नीचे की पट्टी पर सफेद प्रगति बार रिक्त होने से पहले अगले स्तर पर जाने के लिए पर्याप्त अंक अर्जित करने की कोशिश करनी चाहिए।

    1. जल्दी सोचो. यह आपको इस मोड में सबसे महत्वपूर्ण कौशल की आवश्यकता होगी। यदि आप जल्दी से पैटर्न पहचानने के लिए नहीं सीखा है, तो आप एंडलेस जैसी अन्य मोड में अभ्यास कर सकते हैं।
    2. रत्नों की अन्य चेन ढूंढें बस एक स्थान को स्वैप करने के लिए आंदोलन करो। अपनी अगली चाल के बारे में सोचो ताकि उनके बीच ज्यादा समय न हो।

    पहेली (पहेली)

    Video: के Bejeweled 2 डिलक्स खेलते हैं - 01

    पहेली मोड विभिन्न परिदृश्यों या दुनिया से बना है आंदोलनों के कुछ निश्चित संयोजनों के साथ जवाहरात के स्तर को साफ़ करके प्रत्येक परिदृश्य का समाधान किया जाता है। बम और चट्टानों जैसे अद्वितीय रत्न भी हैं।

    1. एक आंदोलन को पूर्ववत करने के लिए "पूर्ववत करें" बटन पर क्लिक करें आपने क्या किया है यह आपको प्रत्येक स्तर को साफ़ करने के लिए विभिन्न संयोजनों या पैटर्न को स्थानांतरित करने की अनुमति देगा।
    2. उपयोग "हिंट" बटन ("ट्रैक") यदि आपको बोर्ड को अंतिम उपयोग योग्य स्थिति में पुनरारंभ करना है। यदि आप उस बटन पर फिर से क्लिक करते हैं, तो यह एक कदम उठाने का सुझाव देगा।

    अंतहीन (कोई सीमा नहीं)

    Video: के Bejeweled 2 डिलक्स खेलते हैं - 02

    असीमित मोड बेजवेल्ड में एक कालातीत और अनंत अवधि का स्तर है। इस मोड में, आप अपनी गति से खेल सकते हैं। यदि आप स्तर 280 तक पहुंचते हैं, तो "परिमित" ("परिमित") नामक एक मोड जारी किया जाता है। यह कार्रवाई की विधा के समान है, सिवाय इसके कि वहाँ कई चट्टानों और मैदान पर बम हैं और केवल अंक अर्जित जवाहरात कि एक विस्फोट या एक hypercube की प्रतिक्रिया का कारण नष्ट कर रहे हैं। अगले स्तर तक पहुंचने के लिए प्रत्येक स्तर में अधिक अंक की आवश्यकता होती है

    1. जवाहरात की जंजीरों खोजें जो खेल के मैदान के निचले हिस्से के करीब हैं। यह ऊपर से अधिक रत्नों को गिरने की अनुमति देगा
    2. एक्सचेंज रत्न एक श्रृंखला बनाने के लिए जब संभव हो तो पांच का हाइपरकुब्स आपको अगले स्तर पर जाने के लिए अधिक अंक अर्जित करने की अनुमति देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com