ekterya.com

Nintendo डीएस के लिए अपनी एक्शन रिप्ले में कोड कैसे जोड़ें

विशेष रूप से निंटेंडो डी एस के लिए कई शानदार वीडियो गेम हैं, और कुछ खिलाड़ी ऐसे कार्यक्रम खरीदना पसंद करते हैं जो उन्हें अपने गेम के साथ मदद करते हैं। दुर्भाग्यवश, कुछ प्रोग्राम सभी कोडों के साथ नहीं आते हैं और आपको उन्हें अपने द्वारा जोड़ना होगा इस अनुच्छेद में हम आपको दिखाएंगे कि मैन्युअल रूप से अपने एक्शन रिप्ले कार्यक्रम में अपने निनटेंडो डीएस के लिए ऐप रीपले कोड कैसे जोड़ेंगे।

चरणों

Nintendo डी एस चरण 1 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
1
एक्शन रिप्ले कोड मैनेजर स्थापित करें आपके पास एक छोटी सी डिस्क है जो आपके ऐक्शन रिप्ले सिस्टम के साथ आता है। अपने कंप्यूटर में डिस्क डालें और प्रोग्राम को इंस्टॉल करें।
  • Nintendo डी एस चरण 2 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
    2
    एक्शन रीप्ले कारतूस को अपने निन्दाडो डी एस में डालें और इसे चालू करें
  • Nintendo डी एस चरण 3 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने कंप्यूटर पर अपने यूएसबी केबल के एक छोर और अपने ऐक्शन रीप्ले गेम कारतूस के शीर्ष पर दूसरे छोर को कनेक्ट करें।
  • Nintendo डी एस चरण 4 के लिए अपनी कार्यवाही रीप्ले पर जोड़ें कोड जोड़ें छवि
    4
    अपने कंप्यूटर पर "नोपैड" प्रोग्राम को ढूंढकर खोजें और उसे खोलें।
  • Nintendo डी एस चरण 5 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
    5
    कॉपी और "नोटपैड" में कोड पेस्ट करें
  • Nintendo डी एस चरण 6 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
    6
    फ़ाइल पर क्लिक करें और फिर इस रूप में सहेजें चुनें।...
  • Nintendo डी एस चरण 7 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
    7
    फ़ाइल का नाम चुनें जिसके साथ आप इस कोड को रिकॉर्ड करना चाहते हैं।



  • Nintendo डी एस चरण 8 के लिए अपनी कार्रवाई रीप्ले पर जोड़ें कोड जोड़ें छवि
    8
    इस रूप में सहेजें की "स्क्रीन" के नीचे देखो ... तीन पंक्तियां होनी चाहिए: फ़ाइल नाम, प्रकार के रूप में सहेजें और कोडिंग केवल एक चीज जो आप बदलना चाहते हैं वह है फ़ाइल का नाम. वह नाम चुनें जिसे आप के साथ कोड रिकॉर्ड करना चाहते हैं, लेकिन इसे रिकॉर्ड न करें .txt. उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि आपके कोड का नाम जोस है- इसे जोसी.txt के रूप में रिकॉर्ड नहीं करें, इसके बजाय आप इसे जोस के रूप में रिकॉर्ड करेंगे। एक्सएमएल. फ़ाइल का नाम जो कुछ भी हो, आपको इसे बदलना सुनिश्चित करना होगा .txt द्वारा .एक्सएमएल अंत में
  • Nintendo डी एस चरण 9 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
    9
    एक बार जब आप फ़ाइल को उचित प्रारूप में रिकॉर्ड करते हैं, तो एक्शन रीप्ले चालू हो जाता है और आपका डीएस आपके कंप्यूटर से जुड़ा हुआ है, ऐक्शन रीप्ले कोड मैनेजर खुला है, अब आप अपने कोड को अपनी एक्शन रिप्ले में जोड़ सकते हैं उस फ़ाइल को खोलें जहां आपने अपना कोड रिकॉर्ड किया था और उस पर राइट क्लिक करें
  • Video: कैसे मैन्युअल रूप से अपने एक्शन रिप्ले डी एस के लिए कोड जोड़ने के लिए

    Nintendo डी एस चरण 10 के लिए अपनी कार्यवाही पुन: चलाएं पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
    10
    एक्शन रिप्ले कोड मैनेजर की प्रतिलिपि बनाएँ और उसकी समीक्षा करें। बाएं स्क्रीन पर आपके एक्शन रिप्ले में पहले से लोड किए गए सभी कोड के साथ एक बड़ा कॉलम होना चाहिए। उस कॉलम पर राइट क्लिक करें और चुनें पेस्ट करें। इस कोड को यहां चिपकाने से आपकी एक्शन रिप्ले सिस्टम से आपकी पूर्ववर्ती खेलों की पूरी लाइब्रेरी को हटा दिया जाएगा। डरो मत! अपने कोड प्रबंधक के साथ ऑनलाइन जाकर और फिर से सदस्यता लेने के बाद आप अपने कोड में आसानी से पूर्व-लोड किए गए गेम को पुनर्स्थापित कर सकते हैं।
  • Nintendo डी एस चरण 11 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड जोड़ें छवि

    Video: एक्शन रिप्ले डी एस का उपयोग कैसे करें

    11
    कोड को आपके सिस्टम में जोड़ा जाने के बाद, आप अपने एक्शन रिप्ले कारतूस से यूएसबी केबल डिस्कनेक्ट कर सकते हैं, लेकिन फिर भी इसे बंद नहीं करें। मुख्य स्क्रीन पर वापस आने के लिए अपने निन्दाडो डी एस के स्क्रीन पर घर के लोगो पर क्लिक करें
  • Nintendo DS Step 12 के लिए अपनी कार्यवाही पुन: चलाने के लिए कोड जोड़ें
    12
    अब उस पर स्टार आइकन वाले हरे बटन पर क्लिक करें और अपना कोड चुनने के लिए नीचे स्क्रॉल करें। फिर से स्टार के साथ हरे बटन पर क्लिक करें और अपने कोड पर स्क्रॉल करें। फिर, कोड सत्यापित करने के लिए स्टार के साथ हरे बटन पर क्लिक करें और फिर अपने निन्दाडो डीएस को बंद किए बिना एक्शन रीप्ले कारतूस को हटा दें और अपने गेम के साथ कारतूस डालें। एक बार इसे डालने के बाद, "प्रारंभ" का कहना है कि एक नया बटन होना चाहिए, अपने गेम को शुरू करने के लिए उस बटन पर क्लिक करें!
  • Nintendo डी एस चरण 13 के लिए अपनी कार्यवाही पुनरावृत्ति पर जोड़ें कोड शीर्षक वाली छवि
    13
    आपका कोड होना चाहिए! कई जाल को सक्रिय नहीं करें क्योंकि आप अपना गेम फ्रीज कर सकते हैं!
  • युक्तियाँ

    • यह Nintendo डीएस लाइट या डीएसआई के साथ अच्छी तरह से काम करता है।

    चेतावनी

    • एक समय में एक से अधिक कोड का उपयोग न करें! आप खेल को फ्रीज कर सकते हैं यदि आप ऐसा करने के लिए चुनते हैं, तो इसे प्रयोग करने से पहले अपना गेम रिकॉर्ड करें!
    • अपने स्वयं के जोखिम पर एक्शन रीप्ले और अन्य गेम कोड प्रोग्राम का उपयोग करें
    • ऑनलाइन गेम के लिए अपनी एक्शन रिप्ले का उपयोग न करें (उदाहरण के लिए मारियो कार्ट डीएस की तरह) ऑनलाइन अन्य खिलाड़ियों को पराजित करने के लिए धोखा देना सम्मानजनक नहीं है और आप वाई-फाई को खेलने से प्रतिबंधित कर सकते हैं इसके अलावा, आपको उस गेम को खेलने की इजाजत नहीं दी जाएगी जिसमें आपने धोखा दिया था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com