ekterya.com

Google परीक्षण कैसे करें

Google wikiHow संपादकों और संरक्षक के लिए कई उपयोगी जानकारी संसाधन प्रदान करता है Google खोज का उपयोग कॉपीराइट उल्लंघन के संदेहास्पद लेखों को त्वरित और आसानी से जांचने के लिए किया जा सकता है, और यह निर्धारित करने के लिए भी उपयोग किया जा सकता है कि क्या लेख का विषय "जैसे हो" यह एक उपयोगी विकी ह्यू लेख के लिए पर्याप्त रूप से उल्लेखनीय है इसके अलावा, Google Suggest यह भी निर्धारित करने का तरीका प्रदान करता है कि किसी आलेख के लिए सर्वश्रेष्ठ शीर्षक क्या होना चाहिए। यह मैनुअल आपको विकीहेव पर इन Google टूल का उपयोग करने के लिए एक संदर्भ देगा।

चरणों

विधि 1
कॉपीराइट उल्लंघन का सबूत

एक Google टेस्ट चरण 1 का शीर्षक चित्र
1



नए लेखों या लेखों की तलाश करें, जैसे कि वे दूसरे स्रोत की एक प्रति है। "नौकरियों जो कॉपी और चिपकाए गए हैं" वे आम तौर पर विकी के दूसरे कद के समान होते हैं क्योंकि वे हमारे प्रारूप के अनुरूप नहीं होंगे।
  • एक Google टेस्ट चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    एक करें "Google परीक्षण" कॉपीराइट का उल्लंघन करने वाले संदिग्ध कार्य के 5 से 20 शब्दों का चयन करके, शुरुआत और अंत में उद्धरण चिह्नों को डाल कर Google खोज बॉक्स में दर्ज करें। शब्द चयन के बीच में प्रवेश करके "उद्धरण"Google उसी सटीक शब्द के साथ इंटरनेट पर किसी अन्य दस्तावेज़ का पता लगाएगा।
  • यदि कोई मेल नहीं मिले, तो दस्तावेज़ "शायद" वेब पर कॉपीराइट किए गए किसी अन्य स्रोत से कुछ कॉपी और चिपकाया नहीं है
  • यदि Google खोज के लिए एक या अधिक परिणाम दिखाता है, तो दस्तावेज को यह देखने के लिए देखें कि क्या यह विकीहाउ प्रकाशन का स्रोत है। नीचे दी गई छवि विकीहाउ लेख और दूसरे लेख के बीच दो पूरे वाक्यों का एक सटीक मिलान दिखाती है यह लगभग निश्चित रूप से इंगित करता है कि एक को दूसरे से कॉपी किया गया था
  • Video: उपलब्धि परीक्षण , उपलब्धि परीक्षण का निर्माण , achievement test
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com