ekterya.com

BMW X5 या X6 (E70 या E71) की सेवा रोशनी कैसे रीसेट करें

बीएमडब्ल्यू को बनाए रखने के लिए सेवा रोशनी को पुनरारंभ करना आवश्यक है ऐसा करने के लिए ऑपरेशन सभी बीएमडब्ल्यू के लिए समान नहीं है, इसलिए निम्नलिखित गाइड केवल X5 या X6 (E70 या E71) के लिए काम करेगा

चरणों

रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी नियंत्रण कुंजी को स्लॉट में डालें और ब्रेक पर अपना पैर न लगाए एक बार `स्टॉप स्टॉप` बटन दबाएं। आप देखेंगे कि बोर्ड पर कई रोशनी जलाई जाती हैं।
  • रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    चेतावनी रोशनी को रोकने के लिए रुको। कुछ मामलों में, जैसे कि कम ईंधन गेज के साथ, आपको इसे हटाने के लिए एक बार टर्न सिग्नल लीवर के अंत में `बीसी` बटन दबाए जाने की आवश्यकता हो सकती है।
  • रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: कैसे एक बीएमडब्ल्यू E71 X6 E70 X5 शीघ्र पर सेवा प्रकाश रीसेट करने के लिए। तेल, ब्रेक द्रव, ब्रेक पैड




    ब्लैक बटन को दबाए रखें, जो स्पीडोमीटर के तल पर स्थित है (उपकरण पैनल पर)। एक विस्मयादिबोधक बिंदु स्पीडोमीटर के केंद्र में स्क्रीन पर दिखाई देगा, लेकिन जब तक आंकड़ा बदल नहीं करता तब तक बटन दबाए रखें - फिर इसे छोड़ दें।
  • Video: BMW X5 या X6 (E70 या E71) सेवा रोशनी रीसेट कैसे

    छवि रीसेट सेवा रोशनी बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 4
    4
    विकल्प से विकल्प तक कूदने के लिए, एक बार ब्लैक बटन दबाएं। जब आप उस सेवा तक पहुंचते हैं जिसे आप पुनः आरंभ करना चाहते हैं, तो `रीसेट` टेक्स्ट तक काले बटन को दबाकर रखें। छवि के नीचे दिखाई दें - फिर इसे रिलीज़ करें। अंत में, पुष्टि करने के लिए एक बार फिर बटन को दबाकर रखें।
  • रीसेट सर्विस लाइट्स बीएमडब्लू एक्स 5 या एक्स 6 (ई70 या ई71) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    डैशबोर्ड पर प्रदर्शित होने वाली दो सेवाओं की आगामी तारीख (वैधानिक वाहन निरीक्षण और वैधानिक निकास गैस निरीक्षण) पर स्थापित किया जाना चाहिए। यह एक समान तरीके से किया जाता है: संख्याओं के बीच कूदने के लिए एक बार दबाएं और चयन की पुष्टि करने के लिए दबाकर रखें। इसके अलावा, ऐसे मामलों में जहां वैधानिक निरीक्षणों को पुनरारंभ नहीं किया जा सकता है - ऑस्ट्रेलिया में, दो सेवाओं में से कोई भी आवश्यक नहीं है, इसलिए किसी बीएमडब्लू डीलर विकल्प को वापस ले सकता है। यदि आप मैन्युअल रूप से जिस सेवा को चाहते हैं उसे पुनरारंभ नहीं कर सकते हैं, तो आपको डीलरशिप पर जाना होगा।
  • Video: सेवा लाइट्स BMW X5 या X6 (E70 या E71) रीसेट कैसे

    चेतावनी

    • सेवाओं को फिर से शुरू न करें यदि आपने संबंधित रखरखाव नहीं किया है, विशेष रूप से ब्रेक ब्रेक के साथ ब्रेक पैड चेतावनी संवेदक की जगह बिना ब्रेक सेवा चेतावनी को पुनरारंभ करने का प्रयास करते हुए, वाहन एक त्रुटि कोड प्रदर्शित करेगा जो केवल बीएमडब्ल्यू डीलर पर रीसेट किया जा सकता है। बेईमान उद्देश्यों के लिए इस जानकारी का उपयोग न करें, आप केवल दूसरों को या स्वयं को चोट पहुंचाएंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com