ekterya.com

क्लासिक कार कैसे खरीदें

क्लासिक कार खरीदना एक विशिष्ट वाहन खरीदने से एक बहुत ही अलग अनुभव है।

चरणों

एक क्लासिक कार खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
निर्धारित करें कि आप क्लासिक कार का उपयोग कैसे करेंगे। यदि आप इसे दैनिक रूप से चलाने के लिए उपयोग करने जा रहे हैं, तो अच्छी स्थिति में कोई एक खोजने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप क्लासिक कार प्रतियोगिताओं में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको कुछ मूल खोजना होगा, और थोड़ी अधिक खर्च करना होगा। यदि आप उस मॉडल को जानते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो इसे 2 या 3 साल तक कम करें (उदाहरण के लिए, कार्वेट 1 9 63-19 65) यह आपकी खोज में आपकी सहायता करेगा यदि आपको नहीं पता है, हर साल किए गए परिवर्तनों की जांच करें और आपकी आवश्यकताओं / इच्छाओं को बेहतर तरीके से दिखाने के लिए क्या करें
  • एक क्लासिक कार खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 2
    2
    क्लासिक जानने के लिए, जो आपको हित करते हैं, और "समस्या क्षेत्रों" की जांच करते हैं, वाहन उन्हें प्राप्त कर सकता है और जांच सकता है कि समस्या हल हो गई है (उदाहरण के लिए, यूरोपीय क्लासिक्स के पास बिजली की बहुत सारी समस्याएं हैं, ताकि ये जांचें कि घटक काम कर रहे हैं)।
  • एक क्लासिक कार खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 3
    3
    उन लोगों के लिए स्थानीय क्लासिक कार क्लब खोजें, जिनके पास इस प्रकार की कार है या आपकी स्वामित्व है, जिसमें आपकी दिलचस्पी है वे यह निर्धारित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि क्या खरीदना है और क्या बचने के लिए।
  • एक क्लासिक कार खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 4



    4
    कार मूल्यांकनकर्ता की मदद के लिए पूछें। वे बता सकते हैं कि आपके पास दुर्घटना है या इंजन, संचरण और अन्य महत्वपूर्ण घटक मूल नहीं हैं। यह वाहन के मूल्य को बदल सकता है
  • Video: आपके बुलेट गाड़ी खरीदने का सपना पूरा करेगी रॉयल एनफील्ड की यह सस्ती बाइक.

    एक क्लासिक कार खरीदें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5

    Video: Ford Fiesta Classic Used Car Review

    यह सुनिश्चित करने के लिए एक वाहन इतिहास रिपोर्ट लिखें कि वह चोरी नहीं हुई है और यह जांचने के लिए कि कितने लोगों के पास स्वामित्व है यह ऑनलाइन किया जा सकता है क्लासिक कार खरीदने के लिए आपको सब कुछ बेचना मत, कार बहुत महंगा है!
  • युक्तियाँ

    • पूर्ण सेवा रिकॉर्ड के साथ कुछ खरीदने की कोशिश करो यह आपको मन की शांति देगा।
    • यदि आप कुछ दुर्लभ खरीदते हैं, तो आपको भागों के लिए और अधिक भुगतान करने के लिए तैयार होना चाहिए। कई मामलों में, आपको पुनर्निर्मित भागों को खरीदना चाहिए, लेकिन वे महंगा हो सकते हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति के उपयोग वाले हिस्से भी खरीद सकते हैं जिनके पास एक समान मॉडल है। आप भागों की सामान्य उपलब्धता को देखने के लिए ऑनलाइन नीलामी की जांच कर सकते हैं।
    • कार को चलाएं - सुनिश्चित करें कि आपको यह पसंद है।

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि क्लासिक वाहनों को उन्हें अच्छी तरह से रखने के लिए अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता होती है। बहुत से लोग एक क्लासिक सोच खरीदते हैं, "क्या हर दिन काम करने के बाद हर दिन इस कार को चलाने के लिए अधिक मजेदार नहीं होगा?" वास्तविक रूप से, हमेशा ऐसा कुछ होगा जो तय करने की आवश्यकता है।
    • यही है, जब तक आप एक पेशेवर पुनर्स्थापना कार खरीद नहीं है एक अच्छी तरह से पुनर्स्थापना वाली कार को समय और हिस्सों में सैकड़ों डॉलर खर्च होंगे, और कार में प्रत्येक नट और बोल्ट पर ध्यान दिया जाएगा। एक अच्छी तरह से बनाए रखी कार एक अच्छी तरह से काम करेगी, लगभग जैसी जब वह नई थी। इस बिंदु पर कार को केवल सामान्य रखरखाव की आवश्यकता होगी, यद्यपि यह संभावना है कि आप यथासंभव अधिक परिपूर्ण रखना चाहते हैं, और उच्चतम संभव मानकों के साथ।
    • जांच लें कि वीआईएन (वाहन पहचान संख्या) मेल खाता है जाँच करें कि कार शीर्षक में वीआईएन आधिकारिक वीआईएन लेबल से मेल खाता है। आधिकारिक लेबल आमतौर पर विंडशील्ड के आधार पर पाए जाते हैं, लेकिन पुराने कारों पर यह ड्राइवर के दरवाजे या इंजन डिब्बे में हो सकता है। यदि वे मेल नहीं खाते हैं, तो वाहन को एक गंभीर दुर्घटना का सामना करना पड़ सकता है वीआईएन की समस्याएं नकली क्लासिक्स और चोरी की कारों के भी लक्षण हैं। खरीद प्रक्रिया के इस हिस्से में बहुत सावधानी बरतें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पुस्तक केली ब्लू
    • नाडा गाइड
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com