ekterya.com

किसी बाहरी उपकरण का उपयोग किए बिना फेसबुक पर अपने ट्विटर पोस्ट कैसे साझा करें

क्या आप अक्सर अपने फेसबुक पर अपने ट्वीट्स को दोबारा लिखते हैं? क्या आप निराश हुए हैं क्योंकि आपके सभी मित्र अपने ट्विटर पोस्ट नहीं देख रहे हैं? आप अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट्स को लिंक कर सकते हैं ताकि सभी ट्वीट आपके फेसबुक जीवनचर्या में दिखें, बिना उन्हें पुनः टाइप करें या अधिक क्लिक करें। यह कैसे करना है यह जानने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र छवि 1
1
खोलें ट्विटर वेबसाइट अपने ब्राउज़र में सुनिश्चित करें कि आप ट्विटर खाते से साइन इन करते हैं, जिसे आप Facebook से कनेक्ट करना चाहते हैं। इस पद्धति के साथ, आप अपनी फेसबुक की जीवनी में प्रकाशित करने के लिए ट्विटर को अधिकृत कर रहे होंगे।
  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र 2
    2
    उस आइकन पर क्लिक करें जो एक गियर जैसा दिखता है ऐसा करने से खाता मेनू खुल जाएगा। पर क्लिक करें "विन्यास" विन्यास पृष्ठ खोलने के लिए
  • बाहरी एप्लिकेशन के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र 3
    3
    विकल्प पर क्लिक करें "प्रोफ़ाइल" जो बाएं मेनू में है इस तरह, ट्विटर प्रोफ़ाइल सेटिंग खोला जाएगा।
  • बाहरी एप्लिकेशन के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र 4
    4
    जब तक आप बटन नोट नहीं करते नीचे स्क्रॉल करें "फेसबुक से कनेक्ट करें" (जो पृष्ठ पर जीवनी अनुभाग के तहत होना चाहिए), आपको एक बड़ा बटन दिखाई देगा जो कहते हैं "फेसबुक के साथ जुड़ें" फेसबुक लोगो के बगल में नीचे अनुभाग तक स्क्रॉल करें "फेसबुक"। एक नई विंडो खोलने के लिए बटन पर क्लिक करें।
  • बाहरी एप्लिकेशन के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र छवि 5
    5
    अपनी प्रारंभिक जानकारी दर्ज करें यदि आप पहले से ही अपने ब्राउज़र में फेसबुक में लॉग इन हैं, तो आप अपना यूज़रनेम और आपका प्रोफ़ाइल चित्र देखेंगे। जारी रखने के लिए ठीक पर क्लिक करें यदि आप किसी भिन्न उपयोगकर्ता से लॉग इन करना चाहते हैं, तो विंडो के ऊपरी दाएं कोने में स्थित तीर पर क्लिक करें और उपयोगकर्ता बदलें चुनें।
  • यदि आप फेसबुक में प्रवेश नहीं किया है, तो आपको अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करना होगा बटन पर क्लिक करने के बाद "दर्ज", आपकी प्रोफ़ाइल तस्वीर विंडो में दिखाई देगी जारी रखने के लिए ठीक पर क्लिक करें



  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र 6
    6
    चेक करें कि फेसबुक अकाउंट से ट्विटर पर क्या जानकारी प्राप्त होगी। इसमें सार्वजनिक प्रोफ़ाइल की जानकारी, मित्र सूची और आपकी जन्मदिन की तारीख शामिल है
  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र 7
    7
    ट्विटर को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट करने की अनुमति दें अनुमति दें पर क्लिक करके, आप ट्विटर पर अपने फेसबुक प्रोफाइल पर ट्वीट्स पोस्ट करने के लिए सहमत हैं। यदि आप अनदेखा करें पर क्लिक करते हैं, तो आपको किसी भी पोस्ट के प्रकट होने से पहले उसे अनुमति देना होगा।
  • आप ड्रॉप-डाउन मेनू पर क्लिक करके और जिस समूह को आप साझा करना चाहते हैं उसे चुनकर ट्विटर पोस्ट के लिए गोपनीयता सेटिंग सेट कर सकते हैं।
  • बाहरी अनुप्रयोगों के बिना ट्विटर से फेसबुक पर ट्वीट्स का शीर्षक चित्र 8
    8
    सत्यापित करें कि आपका खाता कनेक्ट किया गया है। के बाद आप क्लिक करें अनुमति दें, कनेक्ट Facebook के साथ बटन एक तीर के साथ करने के लिए फेसबुक प्रोफाइल चित्र जुड़ा हुआ अपने ट्विटर प्रोफाइल से बदल दिया जाएगा। यह आपको नोटिस करने की अनुमति देता है कि कनेक्शन सफल था।
  • पिडिन चरण 1 में फेसबुक चैट जोड़ें
    9
    यह आपको अपने किसी एक फेसबुक पेज पर प्रकाशित करने की अनुमति देता है। यदि आपके पास एक फेसबुक पेज है, तो आप इसे लिंक कर सकते हैं ताकि ट्वीट्स इस पर दिखाई दें। यह उद्यमियों और कलाकारों के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है केवल उन्हीं संदेश हैं जो सीधी रुचियां हैं या उनमें कोई @ -मेंट नहीं है, केवल संदेश हैं जो ट्विटर पर फेसबुक से साझा किए जा सकते हैं।
  • अपने पृष्ठ पर पोस्ट करने के लिए, लिंक पर क्लिक करें "मेरे फेसबुक पेज पर प्रकाशित करें" जो कि ट्विटर कनेक्शन से नीचे है -> फेसबुक।
  • आपके पृष्ठ पर प्रकाशित करने के लिए ट्विटर के लिए आपकी अनुमति का अनुरोध करने वाला एक विंडो दिखाई देगा। बटन पर क्लिक करें "अनुमति देते हैं"।
  • ड्रॉप-डाउन मेनू में अपना पृष्ठ चुनें सुनिश्चित करें कि विकल्प चेक किया गया है "मेरे फेसबुक पेज पर प्रकाशित करें"।
  • एक एकल चहचहाना के लिए एक परमलिंक बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
    10

    Video: DOCUMENTAIRE - LES MYSTÈRES DE L'ESPACE - Contact Extraterrestres

    अपने नए कनेक्शन का परीक्षण करें कनेक्शन की अनुमति के बाद, आप इसे एक नया ट्वीट प्रकाशित करके कोशिश कर सकते हैं। यदि कनेक्शन सफल था, तो आप देखेंगे कि कलरव आपके फेसबुक की जीवनी में स्वचालित रूप से प्रकट होता है
  • आपको संकेत मिलता है कि ट्वीट पर फेसबुक पर पोस्ट किया गया कोई सूचना नहीं मिलेगी। खातों को जोड़ने के बाद, सभी ट्वीट्स स्वचालित रूप से फेसबुक पर प्रकाशित हो जाएंगे।
  • यदि आप अब खाते से जुड़े नहीं रहना चाहते हैं, तो प्रोफ़ाइल सेटिंग्स पर जाएं और लिंक पर क्लिक करें "इसे डिस्कनेक्ट करें", ट्विटर के आगे स्थित -> फेसबुक कनेक्शन
  • युक्तियाँ

    • एक बार जब आप अपने खाते लिंक कर लेते हैं, तो आप मोबाइल डिवाइस से पोस्ट किए गए ट्वीट्स भी फेसबुक की जीवनी में दिखाई देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com