ekterya.com

Waze में अपना स्थान कैसे साझा करें

Waze एक सामाजिक ब्राउज़िंग अनुप्रयोग है, इसलिए स्थानों का साझाकरण सबसे महत्वपूर्ण में से एक है। आप अपने वर्तमान स्थान या अपने गंतव्य को अपने Waze मित्रों या अपनी संपर्क सूची में किसी के साथ साझा कर सकते हैं। आप अपनी संपर्क सूची में किसी को भी अपना ईटीए (आगमन का अनुमानित समय) भेज सकते हैं और आपको पता चल जाएगा कि यह आपके गंतव्य के लिए कितना समय लगेगा। उसी समय आप अपने स्वयं के Waze अनुप्रयोग का उपयोग करके या यहां तक ​​कि Waze वेबसाइट के माध्यम से भी अपनी प्रगति की निगरानी कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपना स्थान सबमिट करें

Waze चरण 1 में अपना स्थान साझा करें
1
बटन स्पर्श करें "Waze"। यह बटन स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित है।
  • Waze चरण 2 में अपना स्थान साझा करें
    2
    टोका "स्थान भेजें"। मेनू खुलेगा "स्थान भेजें"।
  • Waze चरण 3 में अपना स्थान साझा करें
    3
    टोका "वर्तमान स्थान" या "मेरा भाग्य"। आप अपने वर्तमान स्थान, चयनित गंतव्य, अपने घर का पता या अपने काम का पता साझा कर सकते हैं। उस स्थान के अनुसार संबंधित बटन को स्पर्श करें, जिसे आप साझा करना चाहते हैं।
  • Waze चरण 4 में अपना स्थान साझा करें

    Video: How Much Should You Spend on App Advertising?

    4
    अपने Waze संपर्कों का चयन करें आपके डिवाइस पर अन्य संपर्कों के साथ Waze संपर्कों की सूची प्रदर्शित की जाएगी। यदि आप उस स्थान को भेजना चाहते हैं, जिस पर Waze स्थापित है, तो उसे इसे Waze सूचना के रूप में प्राप्त होगा। यदि संपर्क के पास स्थान का पता प्राप्त करने के अलावा, Waze नहीं है, तो आपको एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए एक आमंत्रण प्राप्त होगा।
  • Waze चरण 5 में अपना स्थान साझा करें
    5
    बटन स्पर्श करें "शेयर" अपने स्थान को साझा करने के लिए अन्य विकल्प देखने के लिए Waze आवेदन के माध्यम से स्थान भेजने के लिए आवश्यक नहीं है। बटन स्पर्श करें "शेयर" बटन के बगल में "स्थान भेजें" साझा करने के लिए अपने डिवाइस पर सभी विकल्पों को देखने के लिए इनमें से कुछ विकल्प पाठ संदेश या ईमेल हैं अपना स्थान इंगित करने वाला संदेश और उस स्थान को खोलने के लिए एक लिंक Waze वेबसाइट से बनाया जाएगा
  • विधि 2
    अपना ईटीए भेजें




    Waze चरण 6 में अपना स्थान साझा करें
    1
    किसी भी स्थान पर नेविगेट करना प्रारंभ करें आप के लिए अपने ईटीए (अंग्रेजी में परिवर्णी शब्द भेजने के लिए "अनुमानित आगमन का समय"), किसी गंतव्य के लिए आपको नेविगेट करना पड़ता है जब आप अपना ईटीए भेजते हैं, तो प्राप्तकर्ता आपको उस समय को देखने में सक्षम होंगे, जहां आप पहुंचेंगे और अपने स्वयं के Waze आवेदन में अपनी प्रगति को ट्रैक करने में सक्षम होंगे।
  • Waze चरण 7 में अपना स्थान साझा करें
    2
    वेज़ बटन स्पर्श करें Waze मेनू खुलेगा
  • Waze चरण 8 में अपना स्थान साझा करें
    3
    टोका "ईटीए भेजें"। आपके डिवाइस पर अन्य संपर्कों के साथ Waze संपर्कों की सूची खुल जाएगी।
  • वज़े चरण 9 में अपना स्थान साझा करें
    4
    उन संपर्कों को चुनें जिन्हें आप अपने ईटीए को साझा करना चाहते हैं। आप किसी भी Waze संपर्क का चयन कर सकते हैं और उन्हें एक सूचना भेज सकते हैं जो आपके Waze एप्लिकेशन में दिखाई देगी। जब वे सूचना को खोलते हैं, तो वे आपके ईटीए और आपके द्वारा चलने वाले मार्ग को देख सकते हैं। यदि आप किसी ऐसे संपर्क का चयन करते हैं जिसमें Waze नहीं है, तो आपको एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको आमंत्रित एक पाठ संदेश प्राप्त होगा और आप वेज़ वेबसाइट के माध्यम से भी देख सकते हैं जिस पर आप यात्रा करते हैं।
  • Waze चरण 10 में अपना स्थान साझा करें
    5

    Video: How to Replace Axle Seal in Your Car

    किसी अन्य विधि का उपयोग करके अपना स्थान साझा करें बटन स्पर्श करें "शेयर" किसी स्थान को साझा करने के लिए आपके डिवाइस पर उपलब्ध विकल्पों को खोलने के लिए निचले बाएं कोने में एक संदेश आपके ईटीए के साथ और Waze वेबसाइट के माध्यम से अपना स्थान देखने के लिए एक लिंक बनाया जाएगा।
  • वज़े चरण 11 में अपना स्थान साझा करें
    6
    अपनी यात्रा को साझा करना बंद करो यदि आप चाहते हैं कि जिस व्यक्ति के साथ आप अपनी यात्रा की निगरानी को रोकने के लिए अपना ईटीए साझा करें, तो बटन को स्पर्श करें "ईटीए" जो स्क्रीन के निचले भाग में दिखाई देने वाले समय के बगल में स्थित है। फिर कहते हैं कि नारंगी बटन स्पर्श करें "शेयर" और चयन करें "बांटना बंद करो"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com