ekterya.com

Android पर स्पीड डायलिंग कैसे सेट अप करें

एंड्रॉइड एक ऑपरेटिंग सिस्टम है जो कि कई तरह के उपकरणों और स्मार्टफोन के लिए Google द्वारा विकसित किया गया है एंड्रॉइड पर स्पीड डायलिंग की स्थापना कुछ हद तक हो सकती है, लेकिन दुनिया भर के कई लोग इस सुविधा का उपयोग करना जारी रखते हैं। स्पीड डायलिंग आपको कम से कम बटन के साथ संग्रहीत फोन नंबर डायल करने की अनुमति देता है, इससे आप मूल नंबर डायल करने के लिए उपयोग करेंगे। एंड्रॉइड में स्पीड डायलिंग की सेटिंग एक सरल और तेज प्रक्रिया है।

चरणों

एंड्रॉइड स्टेप 1 पर स्पीड डायल सेट करें
1

Video: (Android के लिए) स्पीड डायल सेट करने के लिए कैसे

बुकमार्क खोलें डायलर संख्यात्मक कीपैड है जिसके माध्यम से आप किसी को कॉल करने के लिए नंबर डायल करते हैं। डायलर की पहचान एक फोन के आइकन द्वारा की जाती है और आमतौर पर अधिकांश एंड्रॉइड डिवाइसों के होम स्क्रीन के निचले हिस्से के बाईं ओर स्थित है।
  • एंड्रॉइड स्टेप 2 पर स्पीड डायल सेट करें
    2
    विकल्प को स्पर्श करें "मेन्यू"। यह विकल्प तीन क्षैतिज रूप से स्टैक्ड बिंदुओं के साथ पहचाना जाता है और मार्कर के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है। स्पर्श करके "मेन्यू" एक ड्रॉप-डाउन मेनू खुल जाएगा।
  • Video: सैमसंग गैलेक्सी एस 7 एज: कैसे स्पीड डायल का उपयोग करने के लिए (एंड्रॉयड Marshmallow)

    एंड्रॉइड स्टेप 3 पर स्पीड डायल सेट करें
    3
    चुनना "स्पीड डायल"। शायद यह ड्रॉप-डाउन मेनू का पहला विकल्प है।
  • एंड्रॉइड स्टेप 4 पर स्पीड डायल सेट करें
    4
    टोका "जोड़ना"। विकल्प आइकन "जोड़ना" एक प्लस चिह्न (+) है और स्क्रीन के ऊपरी दाएं भाग में स्थित है। जब आप आइकन स्पर्श करते हैं, तो आपके डिवाइस पर सभी संपर्कों की एक सूची खुल जाएगी।
  • एंड्रॉइड चरण 5 पर स्पीड डायल सेट करें
    5



    कोई संपर्क चुनें किसी संपर्क को स्पर्श करें या स्क्रीन के शीर्ष पर खोज बार का उपयोग करके खोज करें।
  • एंड्रॉइड के चरण 6 पर स्पीड डायल सेट करें
    6
    सही संख्या का चयन करें कुछ संपर्कों में कई संख्याएं हो सकती हैं उस संख्या का चयन करें जिसे आप शीर्षक के नीचे बॉक्स को स्पर्श करके स्पीड डायल के साथ उपयोग करना चाहते हैं "संख्या"।
  • एंड्रॉइड चरण 7 पर स्पीड डायल सेट करें
    7
    स्पीड डायल के स्थान का चयन करें वह नंबर चुनें (1 से 9 तक) आपको चयनित फ़ोन के स्पीड डायल को असाइन करना है। स्पीड डायलिंग के लिए, आप केवल एक अंक संख्या चुन सकते हैं। शीर्षक के अंतर्गत बॉक्स को स्पर्श करें "स्थान" और 1 और 9 के बीच उपलब्ध नंबरों की सूची से चयन करें
  • एंड्रॉइड चरण 8 पर स्पीड डायल सेट करें
    8
    प्रेस "किया"। कुछ एंड्रॉइड डिवाइस पर, बटन कह सकते हैं "बचाना" के बजाय "किया"।
  • एंड्रॉइड स्टेप 9 पर सेट स्पीड डायल शीर्षक वाली छवि
    9
    स्पीड डायल का प्रयास करें यह काम करने के लिए, यह सुनिश्चित करें कि संख्या स्पीड डायल सूची पर है। अगर ऐसा नहीं है, तो फिर से प्रक्रिया का पालन करने का प्रयास करें।
  • एंड्रॉइड स्टेप 10 पर स्पीड डायल सेट करें
    10
    स्पीड डायल का उपयोग करें संख्यात्मक कीपैड पर लौटें, फिर उस स्थान से संबंधित नंबर पर कॉल करने के लिए संबंधित स्पीड डायल बटन (1 से 9) दबाकर रखें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com