ekterya.com

सभी कैंटो पदक कैसे प्राप्त करें

कांटो पोकीमोन के इतिहास में पहला क्षेत्र है! यदि आप पुराने तरीके से या रीमेक में जाते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, आप हमेशा अपने रास्ते में एक बाधा पाते हैं हम आपको कंटो की पोकीमोन दुनिया के माध्यम से अपना रास्ता बनाने और आठ पदक प्राप्त करने के लिए कुछ सरल कदम प्रस्तुत करते हैं!

चरणों

सभी कैंट बैट्स चरण 1 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
1
अपना पहला पदक प्राप्त करने के बाद, सिल्वर सिटी के सिर को अपना पहला पदक प्राप्त करने के लिए जैसा कि आप पुएब्लो पालेटा छोड़ते हैं और सिउडाड वर्डे में पहुंचते हैं, आप जिम में चले जाएंगे। यह काफी उत्सुक है कि यह वह जगह है जहां आप अपने अंतिम पदक प्राप्त कर सकते हैं। सीयूडैड वर्डे के उत्तर में बोस्क वर्डे तक पहुंचने के लिए और इसे पार करें।
  • सभी कैंट बैट्स चरण 2 को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    जब आप बॉस्केड वर्डे को पार करते हैं, तो उत्तर की ओर सिल्वर सिटी तक पहुंचने के लिए! सिल्वर सिटी जिम का नेता ब्रोक है, जो रॉक टाइप पोकीमॉन में माहिर हैं
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    जिम छोड़ें और दाईं ओर के पथ पर जाएं कि एक लड़के को अवरुद्ध कर दिया गया
  • सभी कैंट बैट्स चरण 4 प्राप्त करें
    4
    पथ का पालन करें और सभी कोचों का सामना करें। जब तक पथ veers ऊपर, जब तक आप एक पोकीमोन केंद्र मिल जाएगा जारी रखें। अपने अधिकार पर आप माउंट माइन के प्रवेश द्वार पाएंगे। दर्ज करें और गुफा के माध्यम से अपना रास्ता बनाओ
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    जब आप पहाड़ को पार करते हैं, तब तक सही बने रहें जब तक आप सिउदाद सेलेस्टे तक नहीं पहुंचते। यह मिस्टी का घर है, पानी के प्रकार में विशेषज्ञ जिम जिम
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    जब आप मिस्टी को हरा देते हैं, तो सियुडाड सेलेस्टे के उत्तर में जाकर पेप्टा ब्रिज में अपने प्रतिद्वंद्वी और अन्य कोच का सामना करें।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 7
    7
    पूर्व की तरफ और कोचों के बीच अपना रास्ता बनाएं (यदि आप बाद में म्यूट कैप्चर करने की योजना बनाते हैं, तो याद रखें कि आपको कौन से कोच का सामना नहीं करना चाहिए)।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक 8
    8
    जब आप पश्चिम चल रहे हैं तो आप एक घर देखेंगे। आओ और विधेयक से बात करें, जो आपको एस.एस. क्रूज़ के लिए एक टिकट देगा। ऐनी।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    उसके बाद, स्यूदाद सेलेस्टे पर लौटें और दरवाजे के पास एक पुलिसवाले के साथ घर की तलाश करें। टीम रॉकेट के सदस्य का सामना करने के लिए फिर से प्रवेश करें और बाहर निकल जाएं।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक से चित्र 10
    10
    जब आप दक्षिण हार, सिर (सावधान खाई के ऊपर से छलांग करने के लिए नहीं है या आप वापस जाने के लिए एक चक्कर बनाने के लिए होगा) और नीचे जारी है जब तक आप सही पर एक छोटे से इमारत को देखते हैं। यह अंडरग्राउंड रूट है जो सिउदाद कार्मिन की ओर जाता है।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    अंदर जाओ और सीढ़ियों से नीचे जाओ। आपको सुरंग के दूसरे छोर तक पहुंचना होगा। सीढ़ियों तक जाएं और भवन से निकल जाएं दक्षिण की ओर और कैरेमाइन सिटी के रास्ते पर डिब्बे हार!
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 12
    12
    दुर्भाग्य से, आप अभी भी जिम कोच का सामना नहीं कर सकते यदि आप पहले थे, तो आप ने देखा होगा कि एक पेड़ ब्लॉकों तक पहुंच का उपयोग करता है। सिउदाद कारमिन व्यायामशाला के नेता का सामना करने से पहले, आपको एसएस से निपटना होगा। एमओ 01 पाने के लिए ऐनी: कट
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 13
    13
    अपने पोकीमॉन का इलाज करें, शहर के दक्षिणी हिस्से पर जाएं और फिर पूर्व में जब तक आप एक घाट के समान पानी में एक छोटा सा पथ नहीं देखते। उसका पालन करें और आपको एक नाविक मिलेगा जो आपके टिकट की समीक्षा करेगा और आपको जहाज पर चढ़ने की अनुमति देगा। बोर्ड पर कई प्रशिक्षकों को लड़ाई के लिए उत्सुक हैं, इसलिए यदि आप अपने पोकीमॉन को प्रशिक्षित करना चाहते हैं, तो उन्हें चुनौती देने में संकोच न करें! बाहर निकलो और चिंता के बिना अपने पोकीमोन को चंगा - जहाज जब तक आप एमओ काट और चले गए तब तक नहीं चलेगा
  • सभी कैंटो बैज्स प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 14
    14
    आप अपने प्रतिद्वंद्वी को दूसरी मंजिल पर मिल जाएंगे, इसलिए तैयार रहें। इसे सामना करने के बाद, उत्तर जारी रखें और कमरे में प्रवेश करें। आप कप्तान के कप्तान को देख लेंगे- वह अच्छी तरह से महसूस नहीं करता है और आप उसे राहत देने के लिए अपनी पीठ को रगड़ना होगा (उसके बगल में खड़े होकर बटन दबाएं B)। वह आपको और एमओ कोर्ट का शुक्रिया अदा करेंगे! अब आप जहाज छोड़ सकते हैं और कारमेन सिटी जिम के नेता को चुनौती दे सकते हैं, जब तक आप कुछ और कोच का सामना करना नहीं चाहते।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 15
    15
    सीयुडाड कार्मिन लेफ्टिनेंट का घर है। सर्ज, जिम के नेता बिजली के प्रकार में विशेष!
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 16
    16
    जब आप उसे हारते हैं, तो आपको इंद्रधनुष पदक के लिए जाना होगा। पहली चीज़ें पहले: एमओ फ्लैश प्राप्त करें पूर्व की ओर, सियुडैड कार्मिन की ढलानों से पहले, जहां आपको एमओ कोर्टे मिलते हैं और जब तक आपको एक गुफा नहीं मिलते तब तक जारी रहता है।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 17
    17
    यह डिगलेट गुफा है, जिसे आपको फ्लैश पाने के लिए जाना होगा। गुफा और बाहर के माध्यम से अपना रास्ता काम करने के बाद, बड़ी इमारत की दिशा में दक्षिण की तरफ और प्रवेश करें। आप प्रोफेसर ओक के एक सहायक से मिलेंगे उससे बात करें और वह आपको एमओ फ्लैश देगा।
  • सभी कैंट बैट्स चरण 18 प्राप्त करें
    18
    जब आपके पास फ्लैश हो, कैवे डिगललेट पर वापस जाएं और सियुडैड कार्मिन पर जाएं। वहां से, अंडरग्राउंड रूट के लिए सिउदाद सेलेस्टे तक का सिर।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से छवि चरण 1 9
    19
    अंडरग्राउंड छोड़ने के बाद, पूर्व में एक पेड़ से अवरुद्ध करने के लिए पथ खोजने के लिए उत्तर की ओर मुख बाधा से छुटकारा पाने के लिए कट करें और पथ का पालन करें।
  • सभी कैंट बैटेज चरण 20 प्राप्त करें



    20
    जल्द ही आप घास के एक बड़े क्षेत्र तक पहुंचेंगे दक्षिण की ओर पोकीमोन केंद्र की तरफ और आप पूर्व में एक गुफा देखेंगे। यह रोका सुरंग के बारे में है दर्ज करें और फ्लैश का उपयोग करें सुरंग के माध्यम से अपना रास्ता बना लें, जब तक आप दूसरे छोर तक नहीं पहुंच जाते।
  • सभी कैंट बैटेज चरण 21 को प्राप्त करें
    21
    जब आप रोका सुरंग को छोड़ दें, जब तक आप पुएब्लो लावंडा नामक एक छोटे से गांव तक नहीं पहुंच जाते हैं। आपको इस जगह में कोई जिम नेता नहीं मिलेगा, लेकिन यह इंद्रधनुष पदक प्राप्त करने के बाद एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 22
    22
    पुएब्लो लावंडा के पूर्व की ओर और डिब्बों के बीच अपना रास्ता बनायें अंत में आप दो इमारतों देखेंगे। आपने अभी तक पार नहीं कर सकते निर्माण अपनी बाईं पर है, लेकिन सही एक और भूमिगत पथ Celadon शहर है, जहां आप Arcoiris पदक प्राप्त करने के लिए अग्रणी है।
  • सभी कंट्रा बैज्स प्राप्त करें शीर्षक 23
    23
    अंडरग्राउंड रूट को पार करने के बाद, आप उस भवन को देखेंगे जिसे आप तक नहीं पहुंच सकते, लेकिन इस समय आपके दाहिनी ओर आने के लिए और ग्रीन, ब्लू, लाल या पीला संस्करण में इस इमारत के माध्यम से जाने के लिए, आपको अज़ुलोना के शॉपिंग सेंटर पर जाना चाहिए, एक पेय खरीदना और बिल्डिंग गार्ड से बात करना चाहिए। ग्रीन लीफ या फायर रेड में प्रक्रिया समान होती है, लेकिन इस बार सिउदाद अज़ुलोना के हवेली में बूढ़ी औरत आपको चाय देगी। गार्ड से बात करें और पेय को स्वीकार करें। अब आप भूमिगत सड़क की आवश्यकता के बिना इमारत और अन्य सभी को पार कर सकते हैं।
  • सभी कंट्रा बैज को प्राप्त करें
    24
    स्यूदाद अज़ुलोना भूमिगत मार्ग से बाहर निकलने के पश्चिम में स्थित है। अपने पोकीमॉन का इलाज करें और शहर के दक्षिणी भाग में सिर का मुहूर्त करें। आप एक पेड़ के साथ एक दीवार मिल जाएगा इसे हटाने और दर्ज करने के लिए कट का उपयोग करें। पश्चिम की ओर सिउदाद अज़ूलोन जिम में
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 25
    25
    सिउदाद अज़ुलोना, एरिका का घर है, पौधे के प्रकार के विशेषज्ञ जिम जिम।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से छवि चरण 26
    26
    अगले जिम में पहुंचने के लिए, आपको स्नोरलाक्स से छुटकारा पाना होगा जो बाइक पथ को ब्लॉक करता है। स्यूदाद एज़ुलोना कैसीनो पर जाएं, रॉकेट टीम के सदस्य के पास जाओ (काले रंग में), उसे पराजित करें और जब वे भाग गए तो उनके पीछे की घोषणा की जांच करें। एक सीढ़ी दिखाई देगा। आपको एक मिशन को पूरा करना होगा, जियोवानी को हराने और स्कोप सिल्फ को प्राप्त करना होगा।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक से चित्र चरण 27
    27

    Video: म्यू क्वेस्ट के लिए निष्क्रिय ट्रेनर प्राप्त करता स्वर्ण पदक कांटो पोकीमॉन!

    जब आपके पास सिल्फ स्कोप होता है, तो लैवेंडर गांव लौटना और पोकेमॉन टॉवर दर्ज करें। मिशन को पूरा करें और भगवान फुजी को बचाओ उसे बचाने के बाद, अपने घर में जाकर उस से बात करें (आप वहां स्वचालित रूप से दिखाई देंगे) पोक बांसुरी पाने के लिए।
  • सभी कैंटो बैज प्राप्त करें शीर्षक 28
    28

    Video: कैसे पदक CAPTURE बोनस काम करता है? (रविवार क्यू एंड ए # 7)

    सियुडाद अज़ुलोनोन पर वापस लौटें और स्नोलैक्स का सामना करने के लिए पश्चिम की ओर उसे पराजित या कैप्चर करने के बाद, शीर्ष पर पेड़ काट, भवन के माध्यम से सिर, घर में प्रवेश करें और मो फ्लाइट प्राप्त करें।
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें
    29
    वापस जाने के लिए जहां Snorlax था और बाइक पथ को पाने के लिए इमारत को पार, जो आपको फूशिया शहर में ले जाएगा।
  • सभी कंट्रा बैज को प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 30
    30
    सिटी फ्यूशिया एक जिम के नेता का घर है: कोगा, नेता जहर प्रकार में विशेष!
  • सभी कंट्रा बैज प्राप्त करें शीर्षक पृष्ठ 31
    31
    यह अनुशंसा की जाती है कि आप इसे पराजित करने के बाद पीओ सर्फ और फोर्स प्राप्त करें और अपने पोकीमोन साहसिक कार्य जारी रखने से पहले। सफारी जोन तक पहुंचने के लिए फ्यूशिया सिटी के उत्तरी क्षेत्र पर जाएं। वहां आपको दो चीजें मिलेंगी: मो सर्फ़ और गोल्ड दाब वस्तु। (चिंता मत करो, गोल्ड फोर्स ऑब्जेक्ट MO फोर्स को प्राप्त करने की कुंजी है!)
  • सभी कैंट बैटेज चरण 32 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    32
    जब आप मो सर्फ़ और गोल्ड दाग ऑब्जेक्ट प्राप्त करते हैं, तो आप अपना उद्देश्य सफारी जोन में पूरा कर लेंगे। आपके पास पहले से सर्फ है, लेकिन आपको मो फोर्स की आवश्यकता है! फुकिया शहर के पोकेमोन केंद्र के दाहिनी ओर, कुछ घर हैं। उनमें से एक में आप खेल अभिभावक मिल जाएगा। उसे ऑब्जेक्ट दाँत सोना दें और बदले में वह आपको अपने दांत पाए जाने के लिए मो फोर्स को धन्यवाद देता है!
  • सभी कैंट बैटेज चरण 33 प्राप्त करें
    33
    यह रॉकेट टीम को हरा करने का समय है! सिउदाद आजाफ्रान को इसका सामना करने के लिए जाना। आज़फ़्रान कार्मिन के उत्तर में है जब आप पहुंचें तो आपको एक लंबा इमारत दिखाई देगी, जो आपको चुनौती को पूरा करने के लिए दर्ज करना होगा।
  • सभी कैंट बैट्स चरण 34 प्राप्त करें

    Video: * नई आइटम * पदक अंत पोकीमोन में कुछ जाते हो!

    34
    टीम रॉकेट को हराने के बाद, वे हारे की तरह पलायन करेंगे और आप केसर सिटी जिम के नेता का सामना कर सकते हैं! यह सबरीना का घर है, जिम के नेता मानसिक प्रकार में विशेष है
  • सभी कैंट बैटेज चरण 35 प्राप्त करें
    35
    आपके रोमांच का सबसे बुरा पहले से ही पदक प्राप्त करने के लिए हुआ है। सातवें पदक के लिए जाओ पुएब्लो पालेटा, सिर दक्षिण में वापस उड़ो और सर्फ का उपयोग करें आइला कैनेला नामक एक द्वीप तक सर्फ करें
  • सभी कैंट बैटेज चरण 36 प्राप्त करें
    36
    इस्ला कैनला के नेता का सामना करने से पहले, आपको जिम के दरवाज़े खोलने की कुंजी मिलनी होगी। पोकेमोन हवेली पर जाएं और दालचीनी जिम की चाबी देखें
  • सभी कैंट बैटेज चरण 37 प्राप्त करें
    37
    जब आपके पास कुंजी है, तो बाहर वापस जाएं और अपनी अगली चुनौती तक पहुंचने के लिए जिम के दरवाजे खोलें। आइला कैनेला ब्लेन का घर है, आग के प्रकार में जिम जिम में विशेष है!
  • सभी कैंट बैटेज चरण 38 प्राप्त करें
    38
    अब पिछले पदक के लिए सिउदाद वेर्डे में बंद जिम याद है? आपका अंतिम चुनौती आपको और आपके सभी पदक प्राप्त करने के लिए अंतिम चरण का इंतजार कर रहा है। और अनुमान करें ... गियोवन्नी, टीम रॉकेट के नेता, सियुडॅड वर्डे में जिम का नेता हैं! आप पोकीमोन का उपयोग उन लोगों के समान करेंगे जो आपने पिछली लड़ाई में इस्तेमाल किया था।
  • युक्तियाँ

    • विभिन्न प्रकार के साथ एक अच्छी पोकीमोन टीम बनाएं याद रखें कि प्रत्येक पोकीमॉन में विरोध और कमजोरियां हैं जो आपको अपने साहसिक में काफी लाभ देगी। उपकरण का एक उदाहरण Flareon (आग प्रकार), Lapras (पानी प्रकार), पिकाचु (बिजली प्रकार), Bulbasaur (प्रकार घास जहर), Geodude (रॉक प्रकार) और Dodrio (उड़ान की मानक दर) है।
    • लड़ाई से पहले अपने खेल को बचाओ इस तरह, आप कंसोल को बंद कर सकते हैं और फिर से लड़ाई शुरू कर सकते हैं यदि आप खो देते हैं
    • एक जिम लड़ाई से पहले आप के साथ ऑब्जेक्ट ले लो आपके पोकीमोन के लिए राज्यों को भुगतना अच्छा नहीं है, जैसे जलता है, जिससे स्वास्थ्य बिंदु कम हो जाएंगे जब आपकी पोकेमोन के स्वास्थ्य बिंदु लाल क्षेत्र में हैं, तो आपकी मदद के लिए कुछ अतिरिक्त औषधि या सुपर औषधि ले आओ।
    • एक जिम लड़ाई से पहले अपने पोकीमोन का स्तर बढ़ाएं और बढ़ाएं यह चीजों को आसान बना देगा और यह आपको एक फायदा देगा।
    • खेल के मैनुअल और अपने कंसोल को पढ़ने के लिए याद रखें।

    चेतावनी

    • यह विकी हव्वा आपको दिखाता है कि कैसे अपने पदक और चरणों का पालन करने की आवश्यकता है लेकिन यह गुफाओं को पार करने और प्रत्येक इमारत की चुनौतियों को पूरा करने का तरीका नहीं दर्शाता है।
    • इस गाइड आप पदक कांटो खेल पहली पीढ़ी (लाल, नीला, हरा और पीला) या रीमेक (LeafGreen और FireRed), लेकिन दूसरी पीढ़ी (सिल्वर, गोल्ड और क्रिस्टल के खेल में नहीं पाने के लिए पता चलता )।
    • आप खेल के बीच पोकीमोन व्यापार कर सकते हैं, कि उन पोकीमोन आप एक विदेशी मुद्रा में प्राप्त किया है अगर वे एक निश्चित स्तर से अधिक है और आप इसी पदक की जरूरत नहीं है का पालन नहीं करते ध्यान में रखना। उदाहरण के लिए, शहर के जिम पदक सेलेस्टे को स्तर 30 का पालन तुम विनिमय के द्वारा प्राप्त पोकीमोन बनाता है। एक पोकीमोन विमर्श स्तर 30 से अधिक है और कोई पदक नहीं स्यूदाद सेलेस्टे है, तो आप का पालन नहीं करेंगे।
    • यह केवल एक पोकीमोन के साथ खेल को दूर करने के लिए बहुत अधिक जटिल है आप हमेशा एक जिम खोज पाएंगे जो आपके खिलाफ एक प्रभावी प्रकार के पोकीमोन है। अपनी टीम के लिए विविधता जोड़ें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com