ekterya.com

Csrss.exe कैसे निकालें

csrss.exe फ़ाइल है कि ग्राहक सर्वर रनटाइम सबसिस्टम का अर्थ है (स्पेनिश, क्लाइंट-सर्वर सबसिस्टम क्रम में) फ़ाइल एक ऐसी प्रक्रिया है पृष्ठभूमि में विंडोज के साथ कंप्यूटर पर हर समय चलता है और बनाए रखने में मदद के लिए जिम्मेदार है ऑपरेटिंग सिस्टम की कार्यक्षमता csrss.exe फ़ाइल कभी कभी वायरस या मैलवेयर से क्षतिग्रस्त हो सकता है। जब ऐसा होता है, तो आप कुछ अपडेट किए गए एंटीमलवेयर सॉफ़्टवेयर चला कर इसे हटा सकते हैं।

चरणों

इमेज शीर्षक निकालें Csrss.exe चरण 1

Video: क्या होता है आप csrss.exe प्रक्रिया Windows में मार तो

1
अपने विंडोज डेस्कटॉप पर टास्कबार पर राइट क्लिक करें और चुनें "कार्य प्रबंधक को प्रारंभ करें"। आपकी स्क्रीन पर कार्य प्रबंधक विंडो दिखाई देती है।
  • निकालें-csrss.exe कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक से निकालें Csrss.exe चरण 2
    2
    के पहले उदाहरण पर राइट क्लिक करें "csrss.exe" जो कार्य प्रबंधक में चल रहा है और चयन करता है "समाप्त प्रक्रिया"।
  • निकालें-csrss.exe-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक निकालें Csrss.exe चरण 3
    3
    रुको और देखें कि क्या कोई पॉप-अप दिखाई देने पर स्क्रीन पर दिखाई देता है। संदेश पढ़ना चाहिए: "क्या आप इस प्रक्रिया को समाप्त करना चाहते हैं? अगर एक खुले कार्यक्रम इस प्रक्रिया से जुड़ा होता है, तो यह बंद हो जाएगा और जो सभी डेटा सहेजे नहीं गए हैं वह खो जाएगा। यदि कोई सिस्टम प्रक्रिया समाप्त होती है, तो यह अस्थिर हो सकती है क्या आप वाकई जारी रखना चाहते हैं?"
  • Video: [का पता लगाने] मैलवेयर, वायरस ?! (Csrss.exe) और (winlogon.exe) -2017

    निकालें-csrss.exe-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक निकालें Csrss.exe चरण 4



    4
    पर क्लिक करें "रद्द करना" अगर स्क्रीन पर पिछले संदेश दिखाई देता है उस विशेष प्रक्रिया को समाप्त न करें, क्योंकि उस csrss.exe फ़ाइल वास्तविक है और यदि आप इसे हटाते हैं तो आप सामान्य रूप से अपने कंप्यूटर के संचालन को खतरे में डाल सकते हैं।
  • निकालें-csrss.exe-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक निकालें Csrss.exe चरण 5
    5
    कार्य प्रबंधक और चयन में अन्य सभी csrss.exe फ़ाइलों पर दायाँ क्लिक करके जारी रखें "समाप्त प्रक्रिया"। कार्य प्रबंधक तुरंत सभी प्रक्रियाओं को समाप्त करेगा जब तक कि csrss.exe फ़ाइल एक वायरस है।
  • इमेज शीर्षक निकालें Csrss.exe चरण 6
    6

    Video: क्या "csrss.exe" का विवरण है!

    डाउनलोड करें और अपने कंप्यूटर पर एक एंटीमॅलवेयर प्रोग्राम स्थापित करें अच्छी गुणवत्ता और विंडोज के साथ कंप्यूटर के लिए अच्छी प्रतिष्ठा के साथ मैलवेयर हटाने के कार्यक्रमों के कुछ उदाहरण हैं: एड-अवेयर मुफ्त एंटीवायरस +, Malwarebytes विरोधी मैलवेयर नि: शुल्क, माइक्रोसॉफ्ट विंडोज डिफेंडर और औसत एंटीवायरस नि: शुल्क 2014।
  • इमेज शीर्षक निकालें Csrss.exe चरण 7
    7
    विकल्प का चयन करें "अब खोजें" स्थापित करने और एंटीमॅलवेयर प्रोग्राम शुरू करने के बाद वायरस और मैलवेयर के खतरों को देखने के लिए सॉफ्टवेयर आपके कंप्यूटर को स्कैन करेगा।
  • इमेज शीर्षक निकालें Csrss.exe चरण 8
    8
    अपने कंप्यूटर पर पता लगाए गए सभी मैलवेयर खतरों को निकालने या निकालने का विकल्प चुनें Csrss.exe वायरस से संबंधित सभी खतरों और समस्याओं को आपके मशीन से हटा दिया जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com