ekterya.com

एंड्रॉइड का उपयोग कैसे शुरू करें

क्या आप घर पर अपने कैलेंडर से नफरत करते हैं? क्या आपके पास आइपॉड, फोन, जीपीएस यूनिट और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस हैं, जो कि कहीं फंसे हुए चार्जर्स के साथ खड़ी हैं? यह गाइड आपको दिखाएगा कि आखिरकार इन उपकरणों के साथ अपने annoyances कम करने के लिए कैसे और केवल एक या दो सरल उपकरणों के साथ व्यवस्थित करने के लिए लेख पढ़ें और जब आप अपने जीवन में एक एंड्रॉइड डिवाइस को शामिल करते हैं, तो आप आश्चर्यचकित हो जाएंगे, जब आपको यह पता चल जाएगा कि यह आपके लिए क्या कर सकता है।

चरणों

एक एंड्रॉइड चरण 1 सेट करें
1
एक Google खाता बनाएं Google खातों को आपकी आंतरिक संग्रहण स्थान का उपयोग किए बिना, आपकी सारी जानकारी और मूल्यवान योजनाएं रखता है। Google खाते के साथ आपको न केवल आपके ईमेल, आपके कैलेंडर / अपॉइंटमेन्ट / कार्य शामिल होंगे, Google डॉक्स (आपके सभी वर्ड / एक्सेल / पावर पॉइंट फाइल और अधिक बचाता है) और Google मैप्स जो आपको नक्शे और मार्गों को सहेजने की अनुमति देता है। यह एक सुरक्षित उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड के तहत आपकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी का भी बैक अप करेगा, और यह इंटरनेट एक्सेस के साथ किसी भी कंप्यूटर से पहुंच योग्य होगा। यह कदम करने के बाद, अब आपको अपने पेपर कैलेंडर की आवश्यकता नहीं होगी! वैसे भी, यह बात बड़ी और भ्रामक हो रही थी।
  • एक एंड्रॉइड चरण 2 सेट करें
    2

    Video: कैसे जाने मोबाइल में क्या खराबी है

    ठीक है, सब कुछ अच्छा लगता है, लेकिन यह केवल एक कंप्यूटर के माध्यम से इस्तेमाल किया जा सकता है! एंड्रॉइड फोन खरीदें यदि आप Verizon, T-Mobile या Sprint का उपयोग करते हैं, तो कोई फर्क नहीं पड़ता, हमेशा किसी के लिए एंड्रॉइड फोन होता है इस फोन के साथ आप आसानी से अपने Google खाते के साथ सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि आपका कैलेंडर आपकी स्क्रीन पर होगा, और यह कागज से भी बेहतर है। आप एक नियुक्ति के लिए एक अंगूठी सेट कर सकते हैं ताकि आप कब जा सकें, आवर्ती नियुक्ति (कार्य, स्कूल, खेल और अनुसूचित कार्यक्रम) सेट करें और बहुत कुछ करें आपका ईमेल खाता आपके फोन पर होगा, हर समय आपके साथ, ताकि आप हमेशा अद्यतित रहें। आपका एंड्रॉइड डिवाइस आपका नया अखबार, अलार्म घड़ी, जीपीएस, मैप्स, वेब ब्राउजर, आइपॉड, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्पेस, फोटो एल्बम (उन विशाल फ़ोल्डर्स को फेंक देगा), मौसम रिपोर्टर, वीडियो गेम कंसोल, फोन और कई चीजें जो Google से आती हैं!
  • एक एंड्रॉइड चरण 3 सेट करें छवि शीर्षक

    Video: हिंदी / उर्दू में Paytm खाता कैसे बनाएं




    3

    Video: अपने एंड्रॉइड फोन में Google Map एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें...?

    तो आप अपने चार्जर और विभिन्न असुविधाओं के साथ ही 10 विभिन्न उपकरणों से छुटकारा पा सकते हैं। आपकी जेब में एक छोटी सी डिवाइस में सभी का गठन किया गया है, जो आपके पक्ष द्वारा हमेशा होता है आप देखेंगे कि आपका जीवन सब कुछ के लिए अपने एंड्रॉइड डिवाइस का उपयोग करके, बहुत सरल हो जाता है
  • एक एंड्रॉइड चरण 4 सेट करें
    4
    Google एप्लिकेशन पर कुछ शोध करें, जैसे Google Goggles खोजने के लिए बहुत कुछ है!
  • Video: मोबाइल बैक कवर प्रिंटिंग व्यापर कैसे शुरू करें (Start Mobile Back Cover printing business hindi)

    युक्तियाँ

    • अपने बैटरी मर मत करो! हाथ में एक अतिरिक्त रहें या कभी इसे 40% से नीचे न चले।
    • क्या आप पिज्जा की तरह महसूस करते हैं? वॉइस बटन दबाएं और कहें "पिज़्ज़ा"। आप अपने स्थान और आप के पास सभी पिज़्ज़ेरिया पाएंगे।
    • क्या आप गैस से बाहर चल रहे हैं? di "पेट्रोल" और आपको निकटतम स्टेशन बताएगा।
    • खो गया? Google मानचित्र एप्लिकेशन पर क्लिक करें यह आपको उस स्थान के साथ आपको अपना स्थान देगा जहां आप जाना चाहते हैं।
    • अपने नए एंड्रॉइड जीवन के साथ आपकी सहायता करने के लिए अन्य तरीकों से अनुसंधान करें

    चेतावनी

    • Google Play Store में एप्लिकेशन के लिए भुगतान न करें। इतने मुक्त हैं कि जिनके पास कीमत है वे बर्बाद हो जाते हैं इसके अलावा आप कभी भी यह नहीं जानते हैं कि आवेदन खराब हो जाएगा।
    • प्रक्रियाओं को मारने के लिए एक आवेदन प्राप्त करें यह उन प्रोग्राम को मार देगा जो बैटरी को बचाने के लिए पृष्ठभूमि में चलाएंगे (Google Play Store से)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com