ekterya.com

निवासी ईविल में वी झटका कैसे करें

निवासी ईविल में गेमक्यूब के लिए रीमेक, विशाल पौधे को हराकर 42 एक असली चुनौती है अपनी जड़ों में वी-झटका का उपयोग करना कमजोर होगा और आप इसे कम (या लगभग कोई) गोला बारूद के साथ हरा सकते हैं

ध्यान दें: यह दोनों खेलों में काम करता है, लेकिन क्रिस के खेल में आप रेबेका का नियंत्रण ले लेंगे, जब वह अनिश्चित रूप से 42 वीं मंजिल से पकड़ेगा

ध्यान दें: जिल के लिए, यह वैकल्पिक है, लेकिन यह कम गोला बारूद खर्च करने में मदद करता है और आसान है।

चरणों

रेजिडेंट ईविल चरण 1 में मेक वी झटका शीर्षक वाली छवि
1
निवास या गार्ड घर में स्थित गैलरी दर्ज करें, कोड दर्ज करने के लिए पैनल के साथ दरवाजे पर आएं। रंगों का कोड रंग से मेल खाती है और पूल टेबल में बॉल की संख्या निवास करती है, प्रत्येक गेम में 5, 6 और 3 के नंबर का एक अलग क्रम होता है जो रंगों के साथ हरे, नारंगी, पीले रंग के होते हैं और लाल केवल 6 संयोजन हैं, इसलिए आपको पूल टेबल पर गेंदों को देखने की भी ज़रूरत नहीं है जो द्वार के द्वार प्रवेश द्वार के पीछे झूमर के साथ कमरे में है।
  • रेजिडेंट ईविल चरण 2 में मेक वी झटका शीर्षक वाली छवि
    2
    एक बार कमरे के अंदर सभी खाली कंटेनर उठाएं।
  • प्रत्येक बोतल में सही मिश्रण रखने के लिए प्रत्येक शेल्फ पर जाएं, फिर उन्हें अपनी इन्वेंट्री में जोड़ दें। प्रत्येक मिश्रण का प्रतिनिधित्व करने के लिए प्रत्येक शेल्फ का विवरण पढ़ें। पानी 1 के लायक है
    रेसेंट ईविल चरण 2 बुलेट 1 में मेक वी झटका शीर्षक वाला चित्र
  • ध्यान दें: इस प्रक्रिया में अनुरोधित मिश्रण आपको गेम में दिखाई देने वाले कंटेनर के रंग के समान होगा।
  • रेसेंट ईविल 3 चरण में मेक वी झटका शीर्षक वाला छवि
    3
    सिंक से पानी के साथ पहली बोतल भरें।
  • रेसेंट ईविल चरण 4 में मेक वी झटका शीर्षक वाले छवि
    4
    बड़ी बोतल से बड़ी बोतल से यूबी 3 की दूसरी बोतल भरें।
  • रेजिडेंट ईविल चरण 5 में मेक वी झटका शीर्षक वाली छवि
    5
    सूची में, एनपी -004 प्राप्त करने के लिए दोनों को गठबंधन करें
  • रेसेंट ईविल चरण 6 में मेक वी झटका शीर्षक वाली छवि
    6
    बड़े पीले जार से पीले 6 के साथ एक और बोतल भरें।



  • रेसेंट ईविल चरण 7 में मेक वी झटका शीर्षक वाला चित्र
    7
    यूएम 10 प्राप्त करने के लिए पिछले एक के साथ इस मिश्रण का मिश्रण।
  • रेसेंट ईविल चरण 8 में मेक वी झटका शीर्षक वाली छवि
    8
    यूएमबी 7 प्राप्त करें
  • दो अलग-अलग कंटेनरों में, पानी और पीले 6 को संयोजित करें
  • रेसेंट ईविल चरण 9 में मेक वी झटका शीर्षक वाली छवि
    9
    वीपी -017 प्राप्त करने के लिए पिछले दो मिश्रणों को मिलाएं।
  • रिक्ति ईविल चरण 10 में मेक वी झटका शीर्षक वाली छवि
    10
    यूएमबी 3 के साथ एक और कंटेनर भरें
  • रेसेंट ईविल चरण 11 में मेक वी झटका शीर्षक वाली छवि
    11
    वी-झोल नामक एक भूरा-हूए मिश्रण प्राप्त करने के लिए अपनी इन्वेंट्री से दो मिश्रणों को मिलाएं, जो कि यूएमबी 20 के बराबर है।
  • मिश्रण का उपयोग करने के लिए एक्वा रिंग (शार्क के साथ परिपत्र कक्ष जो अब खाली है) पर जाएं। नियंत्रण कक्ष तक पहुंचें, सीढ़ियों पर चढ़ने और डाउनटाउन जाने के लिए, बीच के दरवाज़े के माध्यम से जाएं और तुरंत अपनी इन्वेंट्री खोज कर वी-झटका का उपयोग करें। जब वे आपको पूछते हैं कि क्या आप खाली कंटेनर छोड़ना चाहते हैं, तो स्वीकार करें।
    निवासी ईविल चरण 11 बुलेट 1 में मेक वी झटका शीर्षक वाला चित्र
  • युक्तियाँ

    • 42 वीं मंजिल को हराकर हेलमेट कुंजी लेने के लिए चिमनी की जांच करना याद रखें, फिर इसे हवेली में उपयोग करें। 42 वीं मंजिल के बाद, आप खेल के बीच में होंगे, अब से सब कुछ बहुत तेजी से आगे बढ़ जाएगा
    • समीकरण वी-झटका के कमरे की दीवार पर है। यह निम्नलिखित है:
    • 1 + 3 = 4, 4 + 6 = 10, 1 + 6 = 7, 10 +7 = 17, 17 + 3 = 20
  • "जैव रसायन विज्ञान प्रयोगशाला" नामक एक फ़ाइल आपको वी-झटका के बारे में अधिक सुराग और जानकारी देती है, यह कहती है कि वी-झटका में मिलते हुए मिश्रण के रंग यह श्वेत पत्र में कमरे के बुककेस में पाया जाता है 003. उस फ़ाइल को आप "संयंत्र की रिपोर्ट 42" कहा जाता है और इसमें दिलचस्प जानकारी और कुछ सुराग शामिल हैं
  • शायद यह सब जटिल लग रहा है, लेकिन जो कुछ भी समझाया गया है, वह चीजें हैं जो आगे बढ़ने के लिए आप की खोज करेंगे। यदि आप अभी भी खेल के पटरियों द्वारा इसे समझ नहीं सकते हैं, तो आपको अधिक विस्तृत स्पष्टीकरण की आवश्यकता हो सकती है। यही कारण है कि इस स्पष्टीकरण में खेल के कंटेनर के रंग का उपयोग मिश्रण के नाम के रूप में किया गया है।
  • ऐसा करने से पहले गेम को सहेजें, ताकि आप गलत हो अगर आप शुरू कर सकते हैं। हो सकता है कि आपको कई बार प्रयास करना पड़े।
  • यह केवल अस्थायी रूप से उसे अक्षम करता है, आप तानाशाह को फिर से हेलीपोर्ट पर मिलेंगे।
  • दीवार पर एक और सुराग है:
  • पानी = 1, लाल = 3, बैंगनी = 4, पीला = 6
  • चेतावनी

    • यदि आप गलत हैं, तो रसायन एक जहरीले गैस पैदा कर सकता है जो आपको मार डालेगा यदि आप कमरे में नहीं चले यदि आप गठबंधन करते हैं तो ऐसा होता है एनपी-004 और यूएमबी 10.
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com