ekterya.com

अपना सिम्स कैसे बनायें (सिम्स फ्रीप्ले में) काम पर जाएं

हमारे प्यारे सिम्स गेम की एक नई स्थापना के रूप में, सिम्स फ्रीप्ले अब आपको अपने आईफोन, आईपैड या एंड्रॉइड के जरिए अपने सिम्स पात्रों के साथ बातचीत करने की सुविधा प्रदान करता है। आपके चरित्र को काम पर जाने के लिए आपको ये कदम उठाए जाने चाहिए।

चरणों

मेक सिम नाम वाली छवि (सिम्स फ्री प्ले पर) काम पर जाएं चरण 1
1

Video: सिम्स freeplay | सलाह & चाल!

अपने सिम को अपने शहर में काम केंद्रों में से एक नौकरी प्राप्त करें, उदाहरण के लिए: स्टेडियम, स्कूल आदि। काम करने के लिए अपना सिम भेजने के लिए, आपको पहले एक कार्य केंद्र खरीदना होगा और अपना सिम वहां नौकरी के लिए आवेदन करना होगा। आपको उस कार्यस्थल के निर्माण के लिए भुगतान करना होगा और उसे नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए अपने सिम भेजने से पहले इसे बनाए जाने की प्रतीक्षा करनी होगी।
  • Video: के सिम्स FreePlay- एक सिम बनाएं खेलते हैं

    मेक सिम नाम वाली छवि (सिम्स फ्री प्ले पर) काम पर जाएं चरण 2
    2
    एक बार जब आप अपना सिम किराया करते हैं, तो आपको अपने सिम के काम का समय याद रखने के लिए बहुत ही लागू होना चाहिए। उसकी शिफ्ट शुरू होने से एक घंटे पहले आप उसे काम करने के लिए भेज सकते हैं। वास्तविक जीवन की तरह, जल्दी से काम करने के लिए अपने सिम को भेजना उपयोगी होता है आपके लिए अलार्म कार्यक्रम, ताकि आप अपने सिम को काम पर भेजना याद रखें। उदाहरण के लिए, यदि आपके चरित्र का काम अनुसूची 8:00 से 10:00 बजे तक है, तो आप उसे 8:00 या उससे पहले के समय में काम करने के लिए भेज सकते हैं।



  • मेक सिम नाम वाली छवि (सिम्स फ्री प्ले पर) काम पर जाएं चरण 3
    3
    जब आपके सिम को काम पर जाने का समय आता है, तो भावनात्मक स्थिति टैब पर क्लिक करें और कैरियर टैब पर स्क्रॉल करें। यह सूची में सबसे पहले होना चाहिए।
  • Video: कैसे एक बच्चे को मिलता है और सिम्स freeplay में शादी करने के लिए (2017)

    मेक सिम नाम वाली छवि (सिम्स फ्री प्ले पर) काम पर जाएं चरण 4
    4
    वहां आपको अपने सिम्स की एक सूची मिल जाएगी जिस पर काम करने के लिए जाना है उसे खोजें इस सिम के तहत एक ब्रीफकेस चमकती होना चाहिए। जब आप इस प्रतीक पर क्लिक करेंगे, तो आपका सिम काम पर भेज दिया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप गेम शेड्यूल का उपयोग करते हैं, वास्तविक शेड्यूल नहीं।
    • आपके लिए अलार्म कॉन्फ़िगर करें, इसलिए आपको याद है कि आपका चरित्र काम करने के लिए कितनी बार जाना चाहिए।
    • जल्दी से काम करने के लिए अपना सिम भेजना बेहतर होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com