ekterya.com

सिम्स 2 में धोखा कैसे करें

सिम्स 2, विल राइट द्वारा बनाई गई गेम, आप पा सकते हैं सर्वोत्तम जीवन सिमुलेटरों में से एक है, हालांकि, कभी-कभी यह थोड़ा निराशाजनक हो सकता है

चरणों

चीट इन द सिम्स 2 चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
खेल दर्ज करें और चाबियाँ दबाएं "नियंत्रण" + "अपरकेस कुंजी" + "सी" एक साथ। स्क्रीन के शीर्ष पर एक सफेद बॉक्स दिखाई देगा। यह वह बॉक्स है जहां आप सभी कोड दर्ज करेंगे। उसके बाद, "एन्टर" कुंजी दबाएं इस बॉक्स के आकार को बढ़ाने के लिए, "विस्तृत करें" (विस्तार) दर्ज करें और यह बड़ा हो जाएगा।
  • 2
    "बाहर निकलें" टाइप करके और Enter दबाकर बॉक्स को बंद करें
  • खेल में परिवर्तन करने के लिए और अधिक उन्नत चाल का उपयोग करें, दर्ज करें बुलप्राप परीक्षणसंपादित करें जब आप पड़ोस स्क्रीन पर होते हैं तब सक्षम। ध्यान रखें कि यह चाल आपके कंप्यूटर के लिए समस्याएं पैदा कर सकता है।
    सिम 2 चरण 2 बुलेट 1 में धोखा नाम की छवि
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 3 में शीर्षक वाली छवि
    3
    विशेष सुविधाओं तक पहुंचने के लिए मेलबॉक्स में शिफ्ट कुंजी को दबाते समय उस पर क्लिक करें वही आपके सिम के लिए चला जाता है
  • विधि 1
    एलियंस

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 4 नामक छवि
    1
    क्या आप एलियंस द्वारा अपहरण करना चाहते हैं? खाली इलाके पर कोडबॉक्स खोलें और "BoolProp testcheats सक्षम किया गया सत्य" और फिर "ले जाएँ ऑब्जेक्ट्स ऑन" (ऑब्जेक्ट्स को ले जाएं)। टेलीस्कोप का उपयोग करें और शिफ्ट कुंजी दबाते समय उस पर क्लिक करें "अपहरण प्राप्त करें" का चयन करें अंतरिक्ष यान आप के लिए जल्द ही आ जाएगा।

    विधि 2
    पेशेवर कैरियर

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 5 में छवि का शीर्षक
    1
    "आकांक्षाएं + (नंबर)" टाइप करके महत्वाकांक्षा अंक अर्जित करें उदाहरण के लिए, यदि आप "आकांक्षा प्वाइंट + 9 0000" लिखते हैं तो आप 90,000 महत्वाकांक्षा अंक अर्जित करेंगे।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    2
    "कैरियर" मोड से सभी पुरस्कार प्राप्त करें "अनलॉक करियररेड" टाइप करके
  • विधि 3
    जीवन

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    1
    "सेटहोअर (समय)" टाइप करके दिन का समय बदलें (समय सेट करें) उदाहरण के लिए, यदि आप सुबह सुबह 5 बजे यह चाहते हैं, तो लिखिए: "सेट होर 05"
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 8 में शीर्षक वाली छवि
    2
    दर्ज करके अपने सिम की उम्र बढ़ने से बचें: "उम्र बढ़ने" (उम्र बढ़ने बंद) यदि आप उम्र बढ़ना जारी रखना चाहते हैं, तो दर्ज करें: "उम्र बढ़ने" (बारी उम्र बढ़ने)।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 9 में शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने सिम्स की ऊंचाई बदलें "स्ट्रेस्स्केलेटन (संख्या)" लिखें (कंकाल को फैलाना) सिम की ऊंचाई के लिए डिफ़ॉल्ट मान 1.0 है। यदि आप उन्हें कम करना चाहते हैं, तो 0.5 का उपयोग करें और यदि आप चाहते हैं कि उन्हें थोड़ा अधिक उपयोग 1.1 हो।
  • Video: फंसा हुआ धन वापस लेने के लिए ये उपाय करें How to get your money back best totke

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी पार्टी में अधिक मेहमान लाएं। पड़ोस के दृश्य पर जाएं और "इंट्रॉप मैक्सन्यूमॉफिविटिंग्सम्स (नंबर)" दर्ज करें। तो, यदि आप पार्टी में जाने के लिए 15 सिम्स चाहते हैं, तो आप "इंट्राप्ड मैक्सन्यूमॉफिजिटिंगजिज 15"।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 11 में शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने sims की उम्र निर्धारित करें "बूलप्रॉप" चाल का प्रयोग करें राजधानी कुंजी दबाते समय अपने सिम पर क्लिक करें "स्पॉन" (अंडे), "अधिक" (अधिक) और फिर "सिम मोडेटर" का चयन करें एक बच्चे को दिखाई देना चाहिए बच्चे पर क्लिक करें और "सेट आयु" चुनें विकल्प दिखाई देंगे: "बच्चा" (बेबी), "बाल" (बाल), "किशोर" (किशोर), "वयस्क" (वयस्क) और "बड़ी" (बुजुर्ग)।
  • यदि आप किसी वयस्क सिम को परिवर्तित करते हैं जो किसी वयस्क के अलावा कुछ भी में गर्भवती है, तो आप अब गर्भवती नहीं रहेंगे यदि आप एक किशोर सिम गर्भवती बनाना चाहते हैं, तो आपको एक हैक डाउनलोड करना चाहिए।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 12 में छवि का शीर्षक
    6
    मौत की प्रतिमा प्राप्त करने के लिए, खरीदें मोड पर जाएं या गेम को रोकें और "Ctrl + Shift (shift key) + C" कुंजी दबाएं लिखना "MoveObjects_on"(ऑब्जेक्ट्स पर ले जाएं) कोड बॉक्स में। एक सिम को मार डालो जो आप नहीं चाहते। अगर कोई सिम है जिसे आप रखना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास कुछ अन्य सिम बहुत निकट है जो मौत की प्रार्थना दे सकता है। जैसे ही आप देखते हैं कि ला म्यूरेट प्रकट होता है, मोड पर जाएं "खरीदें" (खरीदें) और पूंजी कुंजी दबाते समय माउस के साथ इसे चुनें। राजधानी पत्र जारी किए बिना, ला म्यूरेट को वापस लाएं और आपके पास ला म्यूरटे का एक क्लोन होना चाहिए। फिर इसे जगह दें जहां आप यह चाहते हैं सिम के साथ जो अभी भी जीवित है, वह मौत की प्रार्थना करता है सिम को बचाने के लिए मर गया। अगर सिम जो गायब हो गया तो सिम से इतना प्यार नहीं हुआ कि वह अभी भी जीवित है, वह वापस नहीं आएगा! आप एक पड़ोसी को भी मार सकते हैं जो चारों ओर घूम रहा है, लेकिन याद रखिए, यह आपके परिवार में से एक सिम का हो सकता है, इसलिए सावधान रहें। नोट: आप ला मयरे के कार्यों को नियंत्रित नहीं कर सकते। लेकिन यह अभी भी बहुत ही मजाकिया है, उदाहरण के लिए मैंने उनमें से दो बनाये और उन्हें मेरे सिम्स घर में मूर्तियों में डाल दिया
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 13 में शीर्षक वाली छवि
    7
    बूलप्रॉप कोड का उपयोग करके रेफ्रिजरेटर जल्दी भरें। घर के दृश्य में "move_objects चालू" (ऑब्जेक्ट ऑन ऑब्जेक्ट्स) लिखें शिफ्ट कुंजी दबाते समय, रेफ्रिजरेटर पर क्लिक करें और "रीस्टॉक" चुनें
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 14 में शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने सिम को एक बदलाव दें अपने सिम के चेहरे को फिर से करने के लिए डॉ। वी कॉस्मेटिक सर्जन पुरस्कार प्राप्त करें इस पुरस्कार को जल्दी से प्राप्त करने के लिए, "Ctrl + Shift + C" दबाएं और "अनलॉक करियर रिवॉर्ड" टाइप करें। फिर, अपने सिम को दर्पण में देखें और अपने चेहरे, श्रृंगार और चेहरे के बालों को बदलने के लिए `बदलें बदलाव` पर क्लिक करें। फिर अलमारी पर जाएं और `योजना आउटफिट` पर क्लिक करें (आप नए कपड़े पाने के लिए सिलाई बॉक्स पर जा सकते हैं।) फिर, बूलप्रॉप कोड का उपयोग करके, शिफ्ट की दबाए रखें और अपना सिम चुनें "सेट एस्पिरेशन" पर क्लिक करें और एक नया सेट करें। यहां आप अपने सिम के व्यक्तित्व को उनके हितों के साथ-साथ बदल सकते हैं
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 15 में छवि का शीर्षक
    9
    सिम्स अदृश्य हो सकते हैं लेकिन जीवित रहें कोड का उपयोग करें "boolproptestingcheats सक्षम सच है"। उसके बाद, राजधानी कुंजी दबाकर, किसी भी सिम पर क्लिक करें विकल्प "रॉडनी के निर्माता" (रॉडने के निर्माता) का चयन करें फिर, "मक्खियों से मर" विकल्प चुनें (मक्खियों से मरना)। एक किशोर सिम बनाएं जो कि सिम से संबंधित नहीं है जिसे आपने अभी मार दिया था और उसे मौत की प्रार्थना देनी है। मौत की पत्ती के बाद, वह मृत्यु के किसी अन्य तरीके का उपयोग करता है और किशोरावस्था को मौत की प्रार्थना करने के लिए वापस देता है। जब मौत जाने के लिए शुरू होता है, "आग से मर" विकल्प का उपयोग करें यह विकल्प इतनी तेज है कि मृत्यु वापस नहीं आएगी और सिम गायब हो जाएगी। आप उनका उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन जब आप पड़ोस के दृश्य पर जाते हैं, तो उनके चेहरे अब भी परिवार की तस्वीर में दिखाई देंगे।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 16 में छवि का शीर्षक
    10
    नोटबुक में ए + प्राप्त करें अपरकेस कुंजी दबाएं और मेलबॉक्स पर क्लिक करें। सुनिश्चित करें कि आप उस बच्चे के साथ खेल रहे हैं जिसे आप ए + करना चाहते हैं। जब तक आप "बच्चा को ए + रिपोर्ट कार्ड" कहते हैं (बच्चे को A + के साथ ग्रेड कार्ड प्राप्त होता है) का चयन करते हैं तो "अधिक" चुनें और इसे चुनें फिर आपको बिना बस को छोड़ने के लिए स्कूल बस देना चाहिए इसके बाद, बच्चे को नोटबुक में ए + होगा।
  • चीट में द सिम्स 2 चरण 17
    11
    आप "move_objects on" कोड का उपयोग कर सकते हैं (ऑब्जेक्ट्स को ले जाएं) बच्चे के काम पर क्लिक करें और उसे स्थानांतरित करें ताकि आप इसे छोड़ने के तुरंत बाद आपके हाथ में हो। यदि आपको यह नहीं मिल रहा है, तो यह कंप्यूटर डेस्क के बगल में मंजिल पर होना चाहिए यदि आपके पास ये डेस्क नहीं हैं, तो आप अपने कमरे में होंगे। एक बार कार्य फिर से आपके हाथों में है, "दूसरा करें" विकल्प का चयन करें जिसमें इसे कहीं से उठाने शामिल है। सफाई या पेंटिंग अच्छे विकल्प हैं फिर, कार्य गायब हो जाएगा और आपको फिर से बाल अध्ययन करने की आवश्यकता नहीं होगी। नोट्स दिन बाद दिन बढ़ेगी जैसे कि वे अपना होमवर्क कर रहे थे मेरी राय में, यह सबसे आसान तरीका है क्योंकि बच्चों के स्कूल में पूरे दिन मज़ेदार मीन कम है और उन्हें अपने होमवर्क करने में मुश्किल है
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 18 में शीर्षक वाली छवि
    12
    यदि आप अपने सिम्स को बढ़ावा देना चाहते हैं, तो "Ctrl + SHIFT + C" दबाएं और दर्ज करें "MaxMotives"। यह आपके घर के सभी सिम के सभी मूड मीटर में वृद्धि होगी।
  • विधि 4
    प्यार

    चीट में द सिम्स 2 चरण 1 9
    1
    देखने के लिए नग्न सिम नग्नता कोड का उपयोग करते हैं। नग्न सिम बनाने के लिए यह एक आसान तरीका है
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 20 में शीर्षक वाली छवि
    2
    दो किशोर सिम बनाओ शादी कर रहे हैं Boolprop कोड का उपयोग करें अपरकेस कुंजी दबाएं और सिम पर क्लिक करें "स्पॉन" (उत्पन्न) का चयन करें और फिर "सिम मॉडरेटर" (सिम संशोधित करें) इसे एक वयस्क में बदलें उस अन्य किशोरी के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं जिसे आप शादी करना चाहते हैं। फिर, उन्हें प्यार में पड़ जाते हैं और शादी करते हैं। (आप पूंजी कुंजी को दबाते समय मेलबॉक्स पर क्लिक करके और चुनकर इसे जल्दी से कर सकते हैं "गर्भावस्था के रिश्तों के साथ सेट करें"(गर्भावस्था के अनुपात को ठीक करें) और उसके बाद उस सिम पर क्लिक करें जिसे आप उससे शादी करना चाहते हैं।) फिर, "सिम मॉडरेटर" (सिम संशोधित करें) का उपयोग करने के लिए उन्हें फिर से किशोरों में बदलने के लिए वापस जाएं एक बार यह किया जाता है, सिम्स विवाहित रहेंगे।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    3
    सार्वजनिक तौर पर बूलप्रॉप कोड का उपयोग करते हुए वू-हू। मीटर को "जीवनकाल" और "दैनिक रिश्ते" से 2 अलग-अलग सिम में खींचें मीटर आउटगोइंग (आउटाव्यूशन) को 100 में खींचें और इसे कपड़ों की दुकान पर जांचें। फिर चयन करें "वूहू" अन्य सिम के साथ और सुनिश्चित करें कि वे एक साथ परीक्षक दर्ज करते हैं।
  • विधि 5
    पैसा

    आप जितनी बार चाहें इन कोडों को दर्ज कर सकते हैं। कोड "परिवारफंड" (पारिवारिक फंड) दूसरे दो लोगों पर प्रचलित है, हालांकि, अगर आप इन्हें प्रवेश करने के बाद वैसे भी उपयोग करना चाहते हैं, तो इसे प्रकाश डालें और "Ctrl + C", "दर्ज करें", फिर "Ctrl + V" कई बार दबाएं ।

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 22 में शीर्षक वाली छवि
    1
    कोड दर्ज करके $ 1,000 प्राप्त करें kaching।
  • चीट में द सिम्स 2 चरण 23 के शीर्षक वाला चित्र



    2
    प्रवेश करके $ 50,000 प्राप्त करें Motherlode।
  • Video: गुर्दे की पथरी ka operation Kidney Stone

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 24 में शीर्षक वाली छवि
    3
    आप प्रवेश करके $ 99 9, 99 9 तक पहुंच सकते हैं परिवारफंड (परिवार निधि) ["आपके परिवार का नाम"] [राशि]
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 25 में शीर्षक वाली छवि
    4
    प्रवेश करके पैसे निकालें परिवारफंड (परिवार निधि) ["आपके परिवार का नाम"] - [राशि]।
  • विधि 6
    चीजें बढ़ रही हैं

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 26 में शीर्षक वाली छवि
    1
    चीजों को स्थानांतरित करने के लिए, सिम्स सहित, कोड दर्ज करें move_objects पर (वस्तुओं को स्थानांतरित करें) आप इसे दर्ज करके निष्क्रिय कर सकते हैं move_objects बंद (ऑब्जेक्ट्स बंद करें)
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 27 में शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रवेश करके अपने फर्नीचर को 45 डिग्री तक घुमाएं boolprop allow45degreeangleofrotation (सही / गलत) "। इसे सक्रिय करने के लिए "सत्य" (सच), "असत्य" (गलत) इसे निष्क्रिय करने के लिए ऐसा करने के लिए आपके पास "सिम्स 2 यूनिवर्सिटी" का विस्तार होना चाहिए।
  • विधि 7
    गर्भावस्था

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 28 में शीर्षक वाली छवि
    1
    जुड़वाएं, तीन गुणा या चौगुनी हो जाओ फोर्केटविंस `(जुड़वाँ)`, फॉरेटेट्रिएंट्स(तीन गुना), या क्वाडफोर्स(चौगुनी) के लिए आप चाहते हैं कि बच्चों की संख्या
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 2 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    आप boolprop कोड का उपयोग कर एक विदेशी बच्चे हो सकता है। आप सिम के साथ खेलना चाहिए जिसे आप गर्भवती करना चाहते हैं शिफ्ट कुंजी दबाएं और सिम पर क्लिक करें, फिर "स्पॉन" चुनें। चुनना "एल एंड डी के समाधि का पत्थर"(एल एंड डी के ग्रावेस्टोन) समाधि का पत्थर प्रकट होने के बाद, एक विकल्प होगा जो कहते हैं: "विदेशी बच्चे के साथ गर्भवती करना"(गर्भवती एक विदेशी बनाओ)
  • कोड का उपयोग किए बिना एक विदेशी बच्चे के लिए, एक आदमी सिम एलियंस द्वारा अपहरण किया जाना चाहिए। एक बार जब आप पृथ्वी पर लौट आएंगे, तो आप एक विदेशी बच्चे के साथ गर्भवती होंगे।
    चीट इन द सिम्स 2 चरण 29 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 30 नामक छवि
    3
    एक गर्भवती सिम हर रोज कपड़े पहनें। पड़ोस के दृश्य पर जाएं और boolprop कोड दर्ज करें। उस परिवार के घर पर जाएं जिसे आप इस्तेमाल करना चाहते हैं और राजधानी कुंजी दबाकर गर्भवती सिम पर क्लिक करें फिर "स्पॉन" का चयन करें विकल्प चुनें "रॉडनी के वस्त्र परीक्षक"(रॉडनी कपड़े परीक्षक) और एक कोठरी दिखाई देनी चाहिए, इसका चयन करें और क्लिक करें "फोर्स रिडरेशन"(मजबूर कपड़े)।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 31 में शीर्षक वाली छवि
    4
    आप सिम आदमी का उपयोग करके गर्भवती होने का अधिक अवसर प्राप्त कर सकते हैं और महिला को बच्चा रखने की कोशिश कर सकते हैं।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 32 में शीर्षक वाली छवि
    5
    एक बच्चा को अपनाना जो आपके सिम की तरह दिखता है एक और परिवार बनाएं जिसमें बच्चा शामिल होता है जो आपके सिम की तरह दिखाई देता है फिर, उसे दुर्व्यवहार करें ध्यान दें: परिवार के सिम्स में से कोई भी आपके द्वारा बनाई गई परिवारों की आकांक्षाओं को नहीं बनाया है। जल्द ही सोशल वर्कर दिखाई देगा और बच्चे को ले जाएगा। फिर, उस परिवार का उपयोग करें जिसे आप बच्चे को लेने के लिए अपनाना चाहते हैं, जो सोशल वर्कर ने ले लिया था और जो आपके सिम की तरह लग रहा है
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 33 शीर्षक वाली छवि
    6
    इसके अलावा, यदि आप एक ही लिंग के दो सिम चाहते हैं तो एक अनबॉक्ड बच्चा है, तो आप बूल प्रोप कोड का उपयोग कर सकते हैं। आपको इस कोड से सावधान रहना होगा, इसे लंबे समय के लिए सक्रिय नहीं छोड़ें कोड "boolProp TestingCheats सक्षम सत्य" फिर, सिम पर क्लिक करें जिसे आप गर्भवती होना चाहते हैं राजधानी कुंजी दबाए रखने के लिए मत भूलना "स्पॉन" का चयन करें एक बार जब आप ऐसा करते हैं, तब तक "अधिक" का चयन करें जब तक कि आप "कोई आनुवंशिक संयोजन जेनरेट करें" कहकर एक विकल्प देखते हैं और अन्य सिम का चयन करें बूल प्रोप कोड को निष्क्रिय करने के लिए, इसे पुनः दर्ज करें लेकिन "सत्य" (सच) को "गलत" (गलत) पर बदलें।
  • विधि 8
    पिशाच

    चीट इन द सिम्स 2 चरण 34 नामक छवि
    1
    पिशाच से छुटकारा एक सिम बनाएँ जो कि पिशाच से डरता नहीं है और उसे फोन का जवाब दे और उसके पास जाएं "समूह प्रबंधित करें"(समूहों को संभालना)
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 35 नाम की छवि
    2
    फिर एक समूह बनाएं जिसे कहा जाता है "पिशाच"(पिशाच)
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 36 नामक छवि
    3
    अपने सिम सहित समूह में सभी पड़ोस पिशाच रखो
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 37 में शीर्षक वाली छवि
    4
    रुको जब तक रात नहीं आता है।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 38 नामक छवि
    5
    फिर, फिर से फोन का उपयोग करें और चुनें "समूह को अधिक आमंत्रित करें"(समूहों को आमंत्रित करें) और फिर "बस मज़ा के लिए"(बस मज़ा के लिए) जब आपको वह संदेश मिलता है जो आ रहा है, तो फ़ोन को फिर से उठाएं और गीताना कैदाडादररो को फोन करें।
  • जल्द ही पिशाच और जिप्सी आ जाएगा।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 39 शीर्षक वाली छवि
    6
    Boolprop कोड का उपयोग करें और आने वाले सभी पिशाच चुनने योग्य हैं। शिफ्ट कुंजी दबाएं और प्रत्येक पिशाच पर क्लिक करें और "चयन करें" चुनें एक बार जब आप यह करते हैं, तो जिप्सी "vamprocillin-D" खरीदें आपको प्रत्येक पिशाच के लिए एक खरीदना चाहिए।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 40 नामक छवि
    7
    फिर, प्रत्येक पिशाच को एक वर्तमान दें और "vamprocillin-D" चुनें फिर आपको एक के बाद एक करना होगा, "vamprocillin-d" ले लो आप प्रत्येक पिशाच जिप्सी के पास जा सकते हैं और खुद को खरीद सकते हैं।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 41 नामक छवि
    8
    उन्हें दूर करने के लिए, बस शिफ्ट कुंजी दबाते समय उन पर क्लिक करें और "चयन न करें" (चयन निकालें) चुनें। फिर अपने मुख्य सिम पर वापस जाएं और सभी पिशाचों को अलविदा कहें।
  • चीट इन द सिम्स 2 चरण 42 शीर्षक वाली छवि
    9
    जिप्सी को खारिज करने के लिए मत भूलना
  • विधि 9
    कौशल

    1
    पड़ोस स्क्रीन खोलें और कोड "boolprop testcheatsjustabled true" दर्ज करें
  • 2
    चुनें कि आप किस घर में खेलना चाहते हैं और इसे दर्ज करें आप एक मौजूदा घर का चयन कर सकते हैं या एक नया बना सकते हैं
  • 3
    स्क्रीन के नीचे आपको कौशल पैनल मिलेगा। आप उस पेशे टैब पर क्लिक करके इसे प्राप्त करेंगे जहां आप उस टैब के दाईं ओर सूचीबद्ध सभी कौशल पा सकते हैं।
  • 4
    उस कौशल पर क्लिक करें जिसे आप बढ़ाना चाहते हैं और उस स्तर तक खींचें जिसे आप पहुंचना चाहते हैं। कुछ मामलों में, बस क्लिक करना काम नहीं करेगा आपको शिफ्ट की दबाएं और क्लिक करें, और कौशल पट्टियाँ खींचें।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सिम्स 2
    • सिम्स 2 विस्तार पैक (कुछ कोड के लिए आवश्यक)
    • कंप्यूटर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com