ekterya.com

कैसे एलियंस सिम 2 द्वारा अपहरण प्राप्त करने के लिए

क्या आप सिम्स 2 खेलते हैं और खेलते हैं लेकिन आप अपने सिम को एलियंस द्वारा अपहरण नहीं करते हैं? इस घटना की संभावना बहुत कम है, और आपको लगातार होना चाहिए। उन संभावनाओं को बढ़ाने के लिए यहां कुछ निर्देश दिए गए हैं

चरणों

सिम 2 चरण 1 में एलियंस द्वारा अपदूसित अपने सिम्स का शीर्षक चित्र
1
सबसे महंगी दूरबीन खरीदें
  • सिम्स 2 चरण 2 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने सिम को तारों को देखें. असल में, वे जितने अधिक सितारों को देखते हैं, उन्हें एलियंस द्वारा अपहरण करने की अधिक संभावना है। तो, जैसे ही यह अंधेरा हो जाता है, सितारों को देखने के लिए अपने सिम को डालें।
  • सिम 2 चरण 3 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र

    Video: ♦ सिम्स 1 - सिम्स 2 - सिम्स 3 - सिम्स 4: अपहरण - विकास

    3
    अपहरण होने की संभावना को अधिकतम करने के लिए, उन्हें रोकने के बिना, सारी रात सितारों को देखने दें।



  • सिम 2 चरण 4 में एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र
    4
    धीरज रखो एलियंस रात में अपने सिम का अपहरण करेंगे या सुबह बहुत जल्दी (जब यह अभी भी अंधेरा है)। किसी भी किशोर या वयस्क सिम को एलियंस द्वारा अपहरण किया जा सकता है, लेकिन केवल एक सिम "आदमी" गर्भवती लौट सकता है।
  • सिम्स 2 चरण में 5 एलियंस द्वारा अपवादित आपका सिम्स शीर्षक वाला चित्र

    Video: सिम्स 2- कैसे एलियंस और अधिक से अपहरण करने के लिए!

    5
    यदि वे अब भी अपहरण नहीं करते हैं, तो आप धोखा दे सकते हैं। धोखा बॉक्स और प्रकार खोलने के लिए CTRL + SHIFT + C दबाएं "BoolProp परीक्षण की जांच सच है" उद्धरण चिह्नों के बिना पड़ोस में ऐसा करें, फिर सिम के घर जाएं, जिसे आप अपहरण करना चाहते हैं। अपना सिम चुनें, SHIFT दबाएं और टेलीस्कोप पर क्लिक करें, और "फोर्स रैप्टो" चुनें या जैसा कि आप मेनू में कहते हैं। आपका सिम दूरबीन के माध्यम से देखने जा रहा है और एलियंस द्वारा अपहरण किया जाएगा। "BoolProp परीक्षण की जांच करने के लिए गलत है" चालें बंद करें
  • युक्तियाँ

    Girlclingingtotelescope_208.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">चित्रिका का शीर्षक लड़कीक्लिंगलिंगोटेलेस्स्कोप_208
    अगर आप यह धोखाधड़ी के बिना करना चाहते हैं, तो आपको "सितारों को देखने" के शुरू होने से पहले आपके पास अधिकतम करने के लिए अपने सभी उद्देश्य होंगे।
  • यह भी सुनिश्चित करें कि आपके सिम का "तर्क" इसकी अधिकतम पर है। इस तरह अपनाने की संभावना अधिक है
  • यदि आप ऊब जाते हैं, या आपके सिम को बाथरूम, नींद, आदि पर जाने की आवश्यकता है, तो आप CTRL + SHIFT + C दबाकर धोखा बॉक्स खोल सकते हैं, उद्धरण चिह्नों के बिना "maxmotives" टाइप करें और Enter दबाएं। सिम के सभी उद्देश्यों को छोड़कर "पर्यावरण" को छोड़ दिया जाएगा
  • जब आपको काम पर जाना पड़ता है तो ऐसा करो।
  • यदि आपके पास "निशुल्क समय" का विस्तार है, तो "ज्ञान" की आकांक्षा के साथ सिम्स एलियन द्वारा अपहरण के बाद चूषण बोनस जीतेंगे।
  • Video: (सिम्स 2) कैसे आपका सिम्स विदेशी अपहरण प्राप्त करने के लिए

    चेतावनी

    • यदि आपका सिम एक आदमी है और उसे अपहरण कर लिया गया है, तो वह गर्भवती लौटेगा इसका मतलब यह है कि आपके पास एक अलौकिक बच्चा होगा। सिम महिलाओं का अपहरण होने पर उन्हें गर्भवती नहीं मिलेगी। आप "motivedecay off" चाल का भी उपयोग कर सकते हैं जिससे कि कारण कभी कम न हो।
    • यदि आप एक सिम आदमी को एक और सिम आदमी से शादी करते हैं, तो संभावना है कि उनमें से एक को एलियंस द्वारा अपहरण किया जाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com