ekterya.com

कैसे आइपॉड टच 4.2.1 भागने के लिए।

बहुत से लोग अपने आईपॉड और आईफ़ोन पर अनलॉक (जेलब्रेक करने के लिए) शुरू कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि एक बार डिवाइस जारी हो गए हैं, तो आप मुफ्त में कोई भी एप्लिकेशन इंस्टॉल कर सकते हैं। मैं आपको यह बताता हूं कि संस्करण 4.2.1 के साथ आइपॉड कैसे जेलबैक करना है।

चरणों

जेलीबैक एक आइपॉड टच 4.2.1 चरण 1 छवि का चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपका आइपॉड संस्करण 4.2.1 है। आप अपनी डिवाइस को अनलॉक करके और पहली स्क्रीन पर "सेटिंग" पर क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं। फिर "सामान्य" पर क्लिक करें और "के बारे में" पर जाएं। जब तक आप संस्करण और उसके बगल में नहीं मिलते तब तक स्क्रॉल करें, आपके पास संस्करण की संख्या। यदि यह 4.2.1 है, तो अपने आइपॉड अनलॉक करने के लिए निम्न निर्देश पढ़ें।
  • जेलीबैक एक आइपॉड टच 4.2.1 चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    greenpois0n.com (अंग्रेजी में पेज) पर जाएं जो एक जेलब्रेकिंग वेबसाइट है जहां हम एक आसान तरीके से अपना काम कर सकते हैं। पृष्ठ के दाईं ओर आपको कुछ ऐसा दिखाई देगा जो कहते हैं "जेल फर्मवेयर 4.2.1" और नीचे सिर्फ दो विकल्प होंगे। दूसरे एक पर क्लिक करें जो कहते हैं "ग्रीनपोईस0n आरसी 6.1 (जीत)" और इसे स्थापित करें
  • जेलीब्रेक एक आइपॉड टच 4.2.1 स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक पॉप-अप विंडो में विकल्प दिखाई देंगे, जो कि ग्रीनपोइज़न को कहता है और उसके बाद कुछ कहता है जो README कहता है। ग्रीनपोईस0n पर क्लिक करें और फिर एक और खिड़की दिखाई देगी जो ऐसा कुछ कहेंगी: "जेल तोड़ने के लिए तैयार"। उस पर क्लिक करें, लेकिन पहले सुनिश्चित करें कि आपका आईपैड पहले से आपके कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट में प्लग किया गया है।
  • जेलीबैक एक आइपॉड टच 4.2.1 चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    सहायक आपको 4 सरल चरणों के माध्यम से मार्गदर्शन करेगा: "शुरू करने के लिए तैयार", "नींद बटन दबाएं और दबाए रखें", "निष्क्रिय बटन दबाए रखें लेकिन प्रारंभ बटन दबाए रखें" और "लॉन्च निलंबन बटन दबाएं लेकिन प्रारंभ बटन दबाए रखें। " यदि आपने निर्देशों का सही ढंग से पालन किया है, तो एक छोटी खिड़की दिखाई देगी जो कि कहेंगे "भागने"। उस विंडो पर समाप्त करने के लिए क्लिक करें
  • इमेज शीर्षक वाला जेलब्रेक एक आइपॉड टच 4.2.1 चरण 5
    5

    Video: कैसे भागने के 4.2.1 आइपॉड टच, iPhone और iPad (अनटेदर) Redsn0w

    प्रक्रिया को पूरा करने के बाद, आइपॉड को सफ़ेद होना चाहिए, फिर एक काली स्क्रीन पर लौटना और स्क्रीन पर सफेद अक्षरों का एक गुच्छा प्रदर्शित करना शुरू करना। इस के अंत तक इंतजार करें तब एप्पल प्रतीक प्रकट होना चाहिए, पहले भागने संकेत, जो एक खोपड़ी की एक छवि है।



  • जेलीबैक एक आइपॉड टच 4.2.1 चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने डिवाइस के आरंभ होने के बाद चार्जर पर जाएं और प्रेस करें "Cydia स्थापित करें"। यह वह जगह है जहां आप इंस्टॉलस डाउनलोड करेंगे, जिसे आपके एप्लिकेशन से प्राप्त किया जा सकता है।
  • जेलीब्रेक का आइपॉड टच 4.2.1 चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    Cydia स्थापित होने के बाद, यह खुलता है और पृष्ठभूमि में कुछ बटन होते हैं, "प्रबंधित करें" टैप करें स्पर्श करें "स्रोत।" शीर्ष दाईं ओर, "संपादित करें" को टैप करें। ऊपरी बाएं में, "जोड़ें" पर क्लिक करें बॉक्स में, लिखो https://cydia.hackulo.us/. फिर, "मूल जोड़ें" पर क्लिक करें इसे लोड करने दें, और फिर "उपयोगकर्ता अनुभाग" दर्ज करें और उस लिंक पर क्लिक करें जो हैक्यूलो.स। जब तक आप इंस्टॉलस नहीं देखते, तब तक स्क्रॉल करें, यह वह जगह है जहां आप सभी एप्लिकेशन प्राप्त कर सकते हैं।
  • Video: कैसे भागने के 4.2.1 आइपॉड टच, iPhone और iPad (अनटेदर)

    जेलीबैक एक आइपॉड टच 4.2.1 चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    ओपन इंस्टॉन्स्टस, जो आपके आइपॉड पर होना चाहिए, उस क्षेत्र में जहां आपके पास अन्य अनुप्रयोग हैं
  • जेलीब्रेक आइपॉड टच 4.2.1 स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    यहां से आप उन अनुप्रयोगों को ब्राउज़ और खोज सकते हैं, जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं। यदि आप एक ऐसा एप्लिकेशन देखते हैं जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसे खोलें और "डाउनलोड करें" पर क्लिक करें। वहाँ बहुत सारे लिंक होंगे और, आमतौर पर, वे सभी काफी अच्छी तरह से काम करते हैं, खासकर पहले वाले। अगर किसी पर क्लिक करने से एक नया पृष्ठ खुलता है, तो आपको पता चल जाएगा कि यह काम कर रहा है। पर क्लिक करें "डाउनलोड शुरू करें" और बाकी आपको पहले से ही पता है कि यह कैसे काम करता है। हैप्पी जेब्रेकिंग!
  • युक्तियाँ

    • अगर जेलब्रेक सुरक्षित है और आपके आइपॉड डिवाइस को दूषित नहीं करता है तो वेबसाइट पर जांच और देखें। डाउनलोड पृष्ठों, टिप्पणियों की जांच करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे किसी विश्वसनीय वेबसाइट से डाउनलोड करते हैं।

    चेतावनी

    • किसी भी ऐप्पल डिवाइस को ताला खोलने का मतलब यह है कि वारंटी खो गई है, इसलिए यदि आपका डिवाइस क्षतियों से ग्रस्त है तो एप्पल लागतों को कवर नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com