ekterya.com

टुम्ब्लर पर संगीत कैसे पोस्ट करें

नेट पर संगीत साझा करने के बारे में सबसे निराशाजनक चीजों में से एक, जब आप किसी मित्र से सिफारिश प्राप्त करते हैं तो गीत को सुनने में सक्षम नहीं है। इसके विपरीत, हमें अपने ही गीत को देखना होगा और ज्यादातर समय, हम गाने को लंबित गीतों की एक बड़ी सूची में जोड़ना होगा। Tumblr आपको ऑडियो अद्यतन करने की अनुमति देकर इस समस्या को संतोषजनक ढंग से हल करता है, इसलिए आपके मित्र और अनुयायियों को आपके ब्लॉग से सीधे गीत सुन सकते हैं। यहां आप देखेंगे कि कैसे!

चरणों

Tumblr चरण 1 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
1
अपने खाते में लॉग इन करें Tumblr.
  • Tumblr चरण 2 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    2
    डैशबोर्ड में, ऑडियो आइकन पर क्लिक करें। आपके पास अपने ब्लॉग पर प्रकाशित होने वाले गीत को लिंक करने के लिए 3 विकल्प हैं
  • विधि 1

    गीत के लिए देखो
    Tumblr चरण 3 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    1
    खोज इंजन में गीत का नाम टाइप करें टॉम्ब्लर ने अपने कुछ संगीत पुस्तकालयों को ब्लॉगों में उपयोग के लिए निशुल्क बनाने के लिए Spotify और Soundcloud के साथ भागीदारी की है बस खोज इंजन में गीत और / या कलाकार का नाम टाइप करें और उस फ़ाइल का चयन करें जिसे आप साझा करना चाहते हैं
    • प्रदर्शित होने वाली सभी फ़ाइलें कलाकारों से हैं जो अन्य उपयोगकर्ताओं को अपने संगीत को स्पॉटफाईएफ़ और साउंडक्लाउड प्लेटफॉर्म के माध्यम से गैर-लाभकारी उद्देश्यों के लिए प्रकाशित करने की अनुमति देने के लिए सहमत हैं, इसलिए आप किसी भी कॉपीराइट उल्लंघन के दोषी नहीं होंगे। Spotify लाइसेंस के कलाकारों को अन्य लोगों को अपने संगीत का उपयोग करने की इजाज़त देता है, जबकि Soundcloud कलाकार यह तय कर सकते हैं कि वे अपने संगीत को कैसे प्लेटफ़ॉर्म पर अपलोड करते हैं, यह कैसे सुरक्षित करना चाहते हैं।

    विधि 2

    एक यूआरएल प्रकाशित करें


    Tumblr चरण 4 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    1
    "यूआरएल का उपयोग करें" लिंक पर क्लिक करें यदि आपने Spotify या Soundcloud पर एक विशेष गीत का यूआरएल रखा है, तो खोज इंजन के नीचे "यूज़ यूज़ यूआरएल" लिंक पर क्लिक करें। फिर, URL लिखें
  • Tumblr चरण 5 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    2
    गीत का यूआरएल टाइप करें
  • यह गीत आपके ब्लॉग पर प्रदर्शित होने के लिए टंबलर द्वारा उपयोग किया जाएगा, हालांकि यह पृष्ठ के सर्वर पर होस्ट नहीं किया जाएगा। इसलिए, अगर Spotify या Soundcloud सर्वर विफल, गीत नहीं खेलेंगे।
  • यह बेहतर है अगर आप जांचें कि क्या कलाकार अपने काम को एक के साथ साझा करता है क्रिएटिव कॉमन्स लाइसेंस के लिए, कम से कम, इसे एट्रिब्यूशन के साथ साझा करने और गैर-वाणिज्यिक तरीके से इसे संशोधित किए बिना अनुमति दें।
  • विधि 3

    गीत अपलोड करें
    Tumblr चरण 6 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाली छवि
    1
    गीत का एक एमपी 3 फाइल डाउनलोड करें. आप इंटरनेट पर कई पृष्ठों से गाने की डिजिटल प्रतियां खरीद सकते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपकी संगीत फ़ाइल सुरक्षित नहीं है, जैसे कि iTunes से संगीत खरीदने के दौरान मिलें Tumblr केवल एमएमएसएल की मेजबानी करेगा, इसलिए यदि आपके गाने दूसरे प्रारूप में हों तो आपको इन्हें इसे एक में बदलने की आवश्यकता होगी।
  • Tumblr चरण 7 पर पोस्ट संगीत शीर्षक वाला चित्र

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com