ekterya.com

याहू में संगीत कैसे खेलें!

याहू पर कुछ चैट रूम! जब आप उन्हें दर्ज करते हैं तो ध्वनि और संगीत को पुन: पेश करते हैं। कुछ लोग चैट करने के लिए चैट बटन का उपयोग करते हैं, लेकिन दूसरों ने इसे अपने पसंदीदा गाने खेलने के लिए उपयोग किया है। यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चैट चरण 1
1
एक अच्छी गुणवत्ता वाला साउंड कार्ड प्राप्त करें, यह क्रिएटिव ध्वनि ब्लास्टर लाइव हो! या ध्वनि विस्फ़ोटक Audigy श्रृंखला का नवीनतम संस्करण। यदि आप संगीत खेलते समय बातचीत करना चाहते हैं, तो आपको हेडफ़ोन या माइक्रोफ़ोन की आवश्यकता होगी।
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चरण 2 में चैट करें
    2
    साउंड कार्ड को स्थापित या कनेक्ट करें अपनी सेटिंग्स में स्थापित किसी भी अन्य साउंड कार्ड को अक्षम करने के लिए मत भूलें।
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चरण 3 में चैट करें
    3
    डिस्क और ड्राइवर प्रोग्राम स्थापित करें। Windows आपके साउंड कार्ड को पहचान लेगा और इसे इंस्टॉल करने में आपकी सहायता करेगा।
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चरण 4 में चैट करें

    Video: पिया हो परदेस में कैसे बर्दाश्त करेला अवधेश प्रेमी के 2018

    4
    एक विज़ार्ड या एक ऑडियो स्थापना चलाएं यह आपके ध्वनि, माइक्रोफोन और वॉयस सर्वर से कनेक्शन का मूल्यांकन करेगा।
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चैट चरण 5
    5
    आ जाइए। जब सभी सेटिंग्स ठीक से काम करते हैं, तो एक याहू चैट रूम दर्ज करें चैट स्क्रीन के शीर्ष पर "ध्वनि" आइकन पर क्लिक करें। आपके नाम के साथ स्क्रीन के बगल में, हेडफोन के साथ एक मुस्कुराहट आइकन होगा। किसी को संगीत खेल रहा है या बात कर रहा है, तो आप अपने उपयोगकर्ता नाम और एक रंग बार मात्रा या ध्वनि बटन "बात" के बगल में की ताकत का संकेत देखेंगे।
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चैट चरण 6
    6
    एक प्राप्त करें माइक लॉकर इस कार्यक्रम के "बात" बटन चैट रुम में संगीत या ध्वनि के निरंतर प्रसारण और जो कोई ध्वनि या आवाज सक्रिय सुनेगा का विकल्प है के लिए दबाव बनाए रखेंगे। "हाथ-मुक्त" विकल्प बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करता है। कुछ प्रोग्राम जो याहू के साथ काम करते हैं! वे एक से सुसज्जित हैं माइक लॉकर आप उन्हें इंटरनेट से डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन हमेशा उन्हें एंटीवायरस दें, क्योंकि ये प्रोग्राम याहू! द्वारा निर्मित नहीं हैं।
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चरण 7 में चैट करें
    7



    उम्मीद। जब "माइक्रोफ़ोन" या बोलने वाले बटन का उपयोग नहीं किया जा रहा है, तो प्रारंभ> प्रोग्राम> क्रिएटिव> ध्वनि ब्लास्टर> आसपास के मिक्सर पर जाएं
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चरण 8 में चैट करें
    8
    अपनी इच्छित ध्वनि प्राप्त करने के लिए अपनी सेटिंग्स को संशोधित करें (निम्न, ट्रिपल, इत्यादि)), तो आप आरईसी के साथ मिक्सर में एक समायोजन या एक माइक्रोफोन के साथ एक आइकन और एक अतिरिक्त प्रतीक (+) के साथ देखेंगे। कोई अन्य सेटिंग चुनने के लिए एक तीर होना चाहिए। तीर पर क्लिक करें और `जो आप सुनें` चुनें। माइक्रोफ़ोन आइकन कान के साथ एक आइकन में बदल जाएगा। वॉल्यूम और माइक्रोफ़ोन सेटिंग को संशोधित करें और अपने स्पीकर, आमतौर पर 2, 4, 5.1, 7.1 या हेडफ़ोन चुनें।
  • Video: गोफेलाल गेंदले-Cg Song-Aagi Lagaths Wo-Gofelal Gendale Tijan Patel-Chhattisgarhi-HD

    याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चरण 9 में चैट करें
    9
    मीडिया प्लेयर जैसे कि Winamp, संगीत मिलान या विंडोज मीडिया प्लेयर डाउनलोड और इंस्टॉल करें। उस फ़ोल्डर को खोलें जहां आप खेलना चाहते संगीत स्थित है एक फाइल चुनें
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चरण 10 में चैट करें

    Video: पिया परदेस में कैसे रोज बर्दाश्त करेला Bhojpuri DJ song

    10
    के निर्देशों का पालन करें माइक लॉकर आपको आम तौर पर बात करने के लिए बॉक्स, आइकन या तीर खींचने के लिए अपने माउस का उपयोग करना होगा। कुछ कार्यक्रमों में "लॉक माइक" बॉक्स है, जो हाथ से मुक्त बॉक्स को बदल देगा। उस पर क्लिक करें बात बटन को दबाया जाना चाहिए और हरे रंग को चालू करना चाहिए। अब आप चैट रूम में संचारण करेंगे
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चैट चरण 11
    11
    डबल क्लिक करें और अपनी संगीत फ़ाइल चलाएं। आपको टॉक बटन के बगल में चैट स्क्रीन पर अपना यूज़रनेम और एक रंगीन बार दिखाई देगा। यह आपके संगीत या आवाज की लय या ताकत पर चलेगा एक अच्छा ध्वनि बनाने के लिए रंग पट्टी में लाल रेखाओं के नीचे स्तर रखें। यदि आपका ध्वनि ठीक है, तो अन्य चैट उपयोगकर्ताओं से पूछें, और कुछ बदलाव करें आपके उपयोगकर्ता नाम के आगे की संख्या, जब आप खेल रहे हों, बताएंगे कि आपके पास कितने श्रोताओं हैं
  • याहू पर प्ले म्यूजिक शीर्षक वाली छवि चरण 12 में चैट करें
    12
    संचरण बंद करो माइक्रोफोन या टॉक बटन का उपयोग करके ट्रांसमिशन को रोकने के लिए, अनवरोधित करें या माइक लॉक बॉक्स पर क्लिक करें बटन को रिलीज़ करने के लिए क्लिक करें यह गहरा हरा हो जाएगा, और आपका नाम अब रंग बार के आगे नहीं दिखाया जाएगा
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी याहू के आवाज सर्वर! वे जवाब देना बंद कर देंगे और आपकी आवाज चेतावनी के बिना कट जाएगी। जब ऐसा होता है, तो चैट रूम को छोड़ दें और फिर वापस आएं। आपके ध्वनि बहाल हो जाएगा, लेकिन फिर आप फिर से माइक्रोफ़ोन आइकन पर क्लिक करें और सेटिंग में बदलाव सराउंड साउंड मिक्सर में "आप क्या सुन" करने के लिए करना होगा।
    • यदि आपको संगीत पसंद नहीं है, तो उपयोगकर्ता स्क्रीन पर चल रहा है, तो आप स्क्रीन के बगल में "म्यूट" पर क्लिक कर सकते हैं।
    • आप दूसरों के लिए इसे खेलने से पहले एक खाली चैट रूम में अपने प्रसारण का परीक्षण करना चाह सकते हैं। जब "बात" बटन दबाया जाता है, तो आप एक शून्य के साथ अपने उपयोगकर्ता नाम के बगल में हरा बॉक्स देखते हैं, और एक ज़ोर बीप सुनाई जाएगी। निरंतर बीप को म्यूट करने के लिए "म्यूट" पर क्लिक करें।
    • सबसे अच्छी गुणवत्ता वाला ध्वनि उपकरण प्राप्त कर सकते हैं (ध्वनि कार्ड, स्पीकर, माइक्रोफोन)। आप तुरंत अंतर देखेंगे स्पष्टता और कार्य उनकी कीमत के लायक हैं

    चेतावनी

    • किसी ऐसे व्यक्ति के शीर्ष पर संगीत चलाने की कोशिश न करें जो संगीत या बात करने के लिए पहले से आवाज़ फ़ंक्शन का उपयोग कर रहे हैं। यह बहुत कठोर है और उस व्यक्ति को परेशान कर सकता है जो पहले खेल रहा था या बात कर रहा था। तब तक रुको जब तक कि व्यक्ति अपना संगीत खेलना बंद न करें या माइक्रोफ़ोन या टॉक बटन का इस्तेमाल करने के लिए अनुमति मांगे।
    • bootloaders या पायरेटेड प्रोग्राम हैं जो चैट रुम में अपना उपयोगकर्ता नाम आकर्षित करेगा और अन्य कंप्यूटर समस्याएं पैदा कर सकता से सावधान रहें। Bootloaders अपने चैट स्क्रीन अधिभार या कई im, बजे या बक्से निमंत्रण कोडित आपके कंप्यूटर को भ्रमित और अपनी स्मृति व्यय करना, यह फ्रीज, त्रुटियों और अपनी आवाज संचरण कटौती करने के लिए पैदा कर रहा करने के लिए भेज सकते हैं।
    • कुछ चैट रूम में एक ऑर्डर है या चैट समारोह या माइक्रोफोन, प्रति व्यक्ति इस तरह के रूप में 1 या 2 गाने का उपयोग कर, और फिर चैट सूची में अगले उपयोगकर्ता के लिए ले जाते हैं, प्रत्येक उपयोगकर्ता इस सुविधा का उपयोग करने के लिए एक बारी के लिए अनुमति देने के लिए नियमों। यदि आप कमरे के नियमों का पालन नहीं करते हैं या रूढ़ी से व्यवहार करते हैं, तो वे आपको कमरे से बाहर ले जा सकते हैं या आपको याहू पर रिपोर्ट कर सकते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • क्रिएटिव साउंड कार्ड, स्पीकर, माइक्रोफ़ोन या इयरफ़ोन
    • याहू! के लिए एक ऐड-ऑन प्रोग्राम: य्टनेल पीआर, याज़ाक, याहइट, वाईटीके प्रो, वाईटीके प्रो बढ़ाया
    • एक मीडिया प्लेयर: Winamp, संगीत मिलान, विंडोज मीडिया प्लेयर
    • एक माइक लॉकर: snoop_lock.exe, mic_lock.exe
    • एक एंटीवायरस प्रोग्राम
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com