ekterya.com

ब्लॉंस टीडी 5 में छिपे हुए धातु के ब्लॉकों को फट करने के लिए

छिपी हुई धातु को फट जाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन ऐसा करने के कई तरीके हैं आप इसे हासिल करने में सहायता के लिए उन्नयन या हथियार चुन सकते हैं।

चरणों

विधि 1

अपरेंटिस बंदर
Bloons टीडी 5 चरण 1 में पॉप कैम्मो लीड ब्लॉन्स नाम वाला छवि
1
इस पद्धति का उपयोग करें जब आप कम व्यस्त टावर को छिपे हुए धातु के ब्लाकों में विस्फोट करना चाहते हैं। इसका जादू शुरुआत से धातु को विस्फोट कर सकता है, और दूसरा रास्ता दूसरा सुधार, "सेंस बंदर" बनाता है, जिससे टॉवर छिपी हुई देख सकता है।
  • युक्ति: पहले मार्ग से दूसरा सुधार प्राप्त करना बहुत ही उपयोगी है "Relampageante भाड़" प्रत्येक पास के bloon की परतों में से एक बस्टेड दूर अपने प्रिंसिपल लेने ताकि आपके निंजा, उदाहरण के लिए, परत समाप्त कर सकते हैं।

विधि 2

निंजा
Bloons टीडी 5 चरण 2 में पॉप कैम्मो लीड ब्लॉन्स नाम वाली छवि
1

Video: सभी विशेषता भवनों अनलॉक की Bloons टीडी 5

दूसरे रास्ते के तीसरे सुधार का उपयोग करें, "ब्लंडिंग बम" इससे निंजा धातु को विस्फोट कर सकता है। इसके अलावा, निन्जा प्रकृति द्वारा छिपे हुए देख सकते हैं

विधि 3

हथियार फेंकने वाला
Bloons टीडी 5 चरण 3 में पॉप कैम्मो लीड ब्लॉन्स नाम वाला छवि
1
दूसरे रास्ते के दूसरे सुधार का उपयोग करें, "ब्लोंटोनियो थक गए" इससे टॉवर धातु को फूटने का कारण बनता है चूंकि आप इसे नियंत्रित करते हैं, आप इसे फट फेंक सकते हैं।

विधि 4

बंदरों के गांव
Bloons टीडी 5 चरण 4 में पॉप कैम्मो लीड ब्लॉन्स नाम वाली छवि
1

Video: बंदर परमेश्वर के मन्दिर के अंधेरे रहस्य - Bloons टॉवर रक्षा 5




पास के टॉवर में सुधार करने के लिए टॉवर "एल्डेआ डी लॉस मोनोस" का उपयोग करें। इस मामले में सबसे उत्कृष्ट सुविधा दूसरा रास्ता, "रडार स्कैनर" है, जो गोपनीय bloons को देखने के लिए आस-पास के टावरों बनाता में दूसरा सुधार है। टावरों के साथ इस गठबंधन बम, तोपखाने गोंद, supermonos (बेहतर प्लाज्मा के साथ), आदि, या जो भी आप सामान्य रूप से धातु को नष्ट करने के लिए उपयोग फेंक देते हैं।

विधि 5

कील कारखाना
Bloons टीडी 5 चरण 5 में पॉप कैम्मो लीड ब्लॉन्स नाम वाली छवि
1
पहले मार्ग के दूसरे सुधार का प्रयोग करें, "व्हाइट नाखल जलने"। इससे नाखूनों को धातु के धब्बे फेंकने का कारण बनता है

विधि 6

डाकू बंदर
Bloons टीडी 5 चरण 6 में पॉप कैम्मो लीड ब्लॉन्स नाम वाली छवि
1
दूसरे मार्ग के तीसरे सुधार का उपयोग करें, "शिप तोप" यह तोप जोड़ता है, जो धातु को फट सकता है इस सुधार को पाने के लिए आपको पहले "क्रोज नेस्ट" का उपयोग करना होगा, जिससे टॉवर को छिपी हुई देख सकते हैं

विधि 7

स्निपर बंदर
1
जब तक आपके पास "पूर्ण धातु जैकेट" और "नाइट विजन गॉगल्स" (1/2 और 2/2 क्रमशः) में सुधार हुआ है तब तक इस वृद्धि का उपयोग करें। यह टावर छिपी हुई धातु को विस्फोट कर सकता है।

विधि 8

मोर्टार के साथ टॉवर
Bloons टीडी 5 चरण 7 में पॉप कैम्मो लीड ब्लॉन्स नाम वाली छवि
1
दूसरे रास्ते से इस सुधार का प्रयोग करें, "बंगाल सिग्नल।" यह सुधार मोर्टार के साथ टॉवर बनाता है छला हुआ ब्लॉंक फट सकता है और छलावरण को उन ब्लॉग्ज को निकाल देता है जो अपनी पहुंच के दायरे के भीतर प्रभावित हुए थे।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 ekterya.com